IhsAdke.com

कैसे स्नायु का उपयोग करें

स्नोस, जिसका स्वीडिश अर्थ है नास, एक धुआं-मुक्त तम्बाकू उत्पाद है, इसका उपयोग करना आसान है और परंपरागत नास या चबाओ तम्बाकू की तुलना में कुछ कम भ्रमित है। वे विभिन्न प्रकारों और आकारों में आते हैं और छोड़ने की आशा में आकस्मिक तम्बाकू उपयोगकर्ताओं और आकस्मिक धूम्रपान करने वालों दोनों के लिए अच्छा है। हमारी विकी ह्वाइटलेट के साथ स्नूफ़ पैकेज का उपयोग करने और आनंद लेने का तरीका जानें।

चरणों

स्नायुस स्टेप 1 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
1
स्नस का एक पैकेट खरीदें स्नो को विभिन्न प्रकार की ताकत, स्वाद और आकार में वितरित किया जाता है। संभवतः कम मजबूत प्रकार से शुरू करना सबसे अच्छा है जब तक कि आपके पास पहले से ही अन्य तंबाकू उत्पादों से निकोटीन सहिष्णुता न हो।
  • लेबल पर वर्णित तीव्रता के स्तर सामान्य, सशक्त, और अधिक मजबूत हैं। किले में औसत 11 मिलीग्राम निकोटीन प्रति ग्राम होते हैं, जबकि अतिरिक्त शक्ति 22 ग्राम निकोटीन प्रति ग्राम तक हो सकती है।
  • स्नस भी तीन अलग-अलग आकारों में आता है: मिनी, सामान्य / बड़ा (सबसे आम) और मैक्सी
  • कैमल और मार्लबोरो दोनों में स्नेस उत्पादों की विविधताएं हैं, जिनमें मेन्थॉल और प्राकृतिक "मजबूत" फ्लेवर शामिल हैं वे लंबे समय तक चलने वाले स्वादों के लिए जाना जाता है, इसलिए कुछ चुनिए कि आप आनंद लेते हैं और जानते हैं कि यह विशेष रूप से सूक्ष्म नहीं होगा
  • कई उपयोगकर्ता शिकायत करते हैं कि मूल स्वीडिश "स्नस" में अधिक गुणवत्ता है और इसकी स्वाद पसंद है। यदि आप कुछ चाहते हैं, तो तम्बाकू के बैग प्राप्त करें, कभी-कभी नियमित रूप से नाक को स्वीडन में "स्नो" कहा जाता है।
  • छवि स्नायुस स्टेप 2 का उपयोग करें
    2
    बॉक्स के बाहर एक लिफाफा लें। जब आप स्नूज़ की एक खरीद सकते हैं, तो यह छोटे नाक लिफाफे से भरा होगा। उपभोग के लिए एक निकालें
    • नियमित रूप से नाक के विपरीत, आपको धूम्रपान को "निचोड़" करने या इसे एग्ग्लाटिनेट करने के लिए कैन को हिला नहीं लेना पड़ता है। यदि आप चाहें, तो आप अपनी अंगुलियों से व्यक्तिगत बैग में तम्बाकू को वितरित कर सकते हैं, कुछ समय से पाउच को फैला सकते हैं हालांकि, अगर आप इस तरह से चुनते हैं, तो पैकेज को चीरने के लिए कोमल न रहें।
  • छवि स्नायुस स्टेप 5 का प्रयोग करें
    3



    होंठ और गम के बीच छोटे पैक को डालें। अधिकांश स्नास उपयोगकर्ता ऊपरी होंठ के नीचे एक तरफ पैकेज को चुनते हैं, लेकिन इसे जगह दें जहां यह सहज है
    • उपयोग के दौरान कम लार के कारण कुछ उपयोगकर्ताओं को होंठ क्षेत्र के नीचे शुष्क मुंह मिलेगा। यदि आप चाहें तो अपने ऊपरी होंठ के अंदर सूखने के लिए दस्ताने या नैपकिन का उपयोग करें।
    • छोटे मुंह वाले कुछ उपयोगकर्ता इसे होंठ पर रखने से पहले पैकेज को आधा (लंबाई या ऊंचाई में) में गुना करते हैं। अपने मुँह में आराम से फिट होने की कोशिश करें
  • स्नायुस स्टेप 6 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    थूक मत करो चबाने सुंघनी के विपरीत, Snus है, जो यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक बना देता है क्योंकि यह कम गंदगी बनाता है और यह अनावश्यक एक खाली पानी की बोतल या मिट्टी के बरतन कप लोड करने के लिए बनाता है चबाने के लिए तंबाकू रस थूकने की कोई जरूरत नहीं। सामान्य रूप से निगलने और अपने मुंह में स्नेस को पकड़ लेते हैं जब आप स्वाद और सनसनी का आनंद लेते हैं। अधिकांश उपयोगकर्ता एक पैकेट अपने मुंह में 20 मिनट के लिए एक घंटे तक रखें।
    • स्नेस एक प्रकार का "गीला नाक" है जिसका अर्थ है कि थैली में पदार्थ में केवल 30 प्रतिशत तंबाकू और 70 प्रतिशत पानी और स्वादिष्ट बनाने का मसाला होता है। नमक और मसालों के अस्तित्व के कारण, यह अन्य धूम्रपान-मुक्त तंबाकू उत्पादों की तुलना में कम लार को बढ़ावा देता है
    • आपको परिचित सनसनी को ध्यान में रखना चाहिए कि तंबाकू किसी भी समय सिर में पैदा होता है। यदि आप एक अनुभवहीन तंबाकू के उपयोगकर्ता हैं, तो आपको गंभीर चक्कर आना और कुछ मतली, या उल्टी भी हो सकती है। यह निकोटीन के लिए एक सामान्य प्रतिक्रिया है पैकेज थूक अगर यह आपको मतलबी करना शुरू होता है
    • हमेशा एक ट्रैश में इस्तेमाल किए गए स्नास को त्यागें। इसे कहीं और थूक मत करो
  • चित्र शीर्षक 1634212 5
    5
    एक शांत, सूखी जगह में अपने स्नो को स्टोर करें स्वाद और गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रेफ्रिजरेटर में स्न्स के डिब्बे को स्टोर करना आम है। स्नुस इस तरह से लंबे समय तक रहता है, और वे आमतौर पर तम्बाकू की दुकानों में ठंडा रखा जाता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहें, तो उत्पादित रस को बाहर निकाल दें। स्वाद काफी मजबूत हो सकता है। यदि आप तंबाकू के उपयोगकर्ता नहीं हैं, तो रस बहुत ही स्वाभाविक रूप से स्वाद लेगा।

    चेतावनी

    • स्नेउस में निकोटीन है, जो अत्यधिक नशे की लत दवा है। यदि आप निकोटीन के आदी नहीं हैं, तो शुरू न करें। हालांकि फेफड़े के स्वास्थ्य के संदर्भ में सिगरेट और अन्य तम्बाकू उत्पादों की तुलना में काफी सुरक्षित है, स्नायु का उपयोग करते हुए मौखिक कैंसर और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं में योगदान होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com