IhsAdke.com

कैसे एक ध्वनिरोधी छत छोड़ने के लिए

पड़ोसी ऊपर से शोर आजकल सबसे बड़ी शिकायत में से एक है। आदर्श रूप में ऊपर दिए गए फर्श का इलाज करना होगा, लेकिन जैसा कि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, यह संभावना है कि पड़ोसी के साथ आपका संबंध सबसे अच्छा नहीं है। हम आपकी छत को बचाने के लिए एक बहुत उपयोगी विधि पर चर्चा करेंगे।

चरणों

साउंडप्रूफ एक छत चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
मौजूदा प्लास्टर को हटा दें क्यों? वास्तविक प्लास्टर छत के मुंह से करीब से संपर्क में है, और यह वही नहीं है जो हम चाहते हैं। हम नए जिप्सम बोर्ड को अलग से संलग्न करना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक ध्वनिप्रूफ एक छत चरण 2
    2
    आप ऊपर उप मंजिल के द्रव्यमान (वजन) को बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं, भारी जिप्सम स्ट्रिप्स और आटा रन जोड़ने। पट्टियाँ सीधे मूल उप मंजिल के नीचे में स्क्रू करें एक बहुत लंबे स्क्रू का उपयोग न करें ध्यान रखें!
  • साउंडप्रूफ एक छत चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3



    गैस्केट के बीच एक प्रकार की आरएन 1 के इन्सुलेट गिलास फाइबर को स्थापित करें। यह पाया जा सकता है एक बहुत आम सामग्री है विदेशी और महंगी सामग्री का उपयोग करते समय आप इन्सुलेशन की गुणवत्ता में वृद्धि नहीं करेंगे। कोई सबूत नहीं है कि महंगा सामग्री का उपयोग आदर्श है। इसके अलावा, R19 से ऊपर कुछ का उपयोग करने में कोई लाभ नहीं होगा अधिक संपीड़ित न करें, क्योंकि यह संपीड़न वास्तव में कंपन चला सकता है।
  • साउंडप्रूफ एक छत चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    बीम के निचले भाग में एक लचीला प्रणाली स्थापित करें। आप जिप्सम बोर्ड को इस सिस्टम से जोड़ देंगे। यह आमतौर पर कई प्रकार की लचीलापन क्लिप और प्लास्टर एन्ट्रेशेशंस के चैनलों में से एक है।
  • साउंडप्रूफ एक छत चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    सिस्टम में 5/8 "जिप्सम और आटा की दो परतें स्थापित करें मुस्कराते हुए शिकंजा मत डालें आम प्लास्टर महान और सस्ते है प्री-गढ़े ध्वनिरोधी जिप्सम बोर्ड केवल महंगे नहीं हैं बल्कि इनकी तुलना में भी कमतर प्रदर्शन है।
  • साउंडप्रूफ एक छत चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    गुणवत्ता ध्वनिक सीलेंट के साथ परिधि को सील करें
  • == घोषणाएं ==

    • प्लास्टर में पेनिट्रेशन आपके काम से समझौता कर सकते हैं। छत वाले प्रशंसकों और हवा परिसंचरण नलिकाएं अवांछित का प्रसार करने के लिए आवाज़ पैदा कर सकती हैं।
    • रेल के प्लास्टर को जोड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करना याद रखें और हमेशा भवन के नियमों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com