IhsAdke.com

सूखी दीवार की दीवारों पर बुशिंग कैसे स्थापित करें

यहां एक ड्राईवॉल और शिकंजा का उपयोग करके, आपकी दीवार पर एक स्टैंड स्थापित करने के कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

ड्राय वाल एंकर का पहला शीर्षक चित्र
1
स्थापना के स्थान का निर्णय लें। कुछ माप उपकरण का उपयोग करना, यह तय करें कि स्टैंड को स्थापित करने के लिए धारक के प्रत्येक छेद के बीच की दूरी को मापें और एक पेंसिल या पेन के साथ दीवार पर एक ही दूरी को चिह्नित करें।
  • ड्राय वाल एंकर का स्टेप 2 उपयोग करें
    2
    छेद ड्रिल करें एक ड्रिल के साथ, झाड़ी से थोड़ा गहरा छेद ड्रिल करता है। धूल निकालें
  • ड्रॉ वाल एंकर का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 3
    3
    प्लास्टिक बुशिंग डालें अपनी उंगलियों के साथ दीवार में उन्हें पुश करें अपनी उंगलियों के साथ जितनी संभव हो उन्हें धकेलने के बाद, उन्हें पूरी तरह से धक्का देने के लिए एक पेचकश के संभाल का उपयोग करें।



  • ड्रॉ वाल एंकर का प्रयोग करें चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    ब्रशिंग में छिद्रों को बुशिंग के साथ संरेखित करें, और पेचकश के साथ, बुश के बीच में स्क्रू स्थापित करें। दृढ़ता से दीवार के खिलाफ खड़े हो जाओ और सभी तरह से पेंच कस लें। उनके आकार के कारण, बुशिंग आसानी से नहीं आते हैं
  • ड्रॉ वाल एंकर का उपयोग करें चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    त्रुटियों को ठीक करें यदि आप झाड़ी के लिए एक बहुत बड़ा छेद बनाते हैं, फिर कहीं और फिर से शुरू करें। इस छेद को कवर करने के लिए आपको बड़े पैमाने पर दौड़ का इस्तेमाल करना चाहिए। चलने वाली आटा का इस्तेमाल छिद्रों, क्षोभों और अन्य नाबालिगों की मरम्मत के लिए किया जा सकता है। एक स्पॉटुला के साथ, आटे को छेद में रखकर चिकना करें जब तक कि दीवार के समान स्तर पर न हो।
  • सूखी दीवार एंकर पहचान का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    6
    तैयार!
  • युक्तियाँ

    • आपकी सूखी दीवार के पीछे लकड़ी हो सकती है इसलिए, कभी-कभी हम अंत तक झाड़ी को सम्मिलित नहीं कर सकते। इस मामले में, आप झाड़ी के बिना पेंच का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह यह भी सुरक्षित हो जाता है ऐसा हो सकता है कि आपके द्वारा किए गए छेद में से कोई भी झाड़ी की आवश्यकता नहीं है ड्रिल ड्रिलिंग करते समय आपको क्या मिलेगा, इस पर ध्यान दें। पर्दा समर्थन जैसे कुछ प्रतिष्ठानों, अक्सर drywall के पीछे लकड़ी के "तख्ते" मारा जाता है अन्य प्रतिष्ठानों को दीवार के खोखले में खत्म होता है। यह पता लगाने के लिए कि क्या यह टुकड़ा खोखला है या लकड़ी है, दीवार पर कुछ टैपिंग की कोशिश करें आप ध्वनि से अंतर कर सकते हैं खोखले भाग में, हमेशा बुशिंग का उपयोग करें वे लिफ्ट देते हैं, क्योंकि सूखी दीवार की दीवार आमतौर पर 1.3 सेंटीमीटर की मोटाई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com