IhsAdke.com

आदर्श पूल फ़्लोरिंग कैसे चुनें

पूल फ्लोर कवरिंग इसका एक कार्यात्मक हिस्सा हैं, इसका उल्लेख नहीं करना है कि वे इसे शैली और व्यक्तित्व भी देते हैं। पूल लाइनर विभिन्न प्रकार के डिजाइनों और शैलियों में उपलब्ध हैं, और अक्सर पूल क्षेत्र की सजावट निर्धारित करते हैं।

चरणों

ग्राउंड पूल के ऊपर के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
निर्धारित करें कि आप किस प्रकार के कोटिंग की ज़रूरत हैं - अतिपरिवर्तन शैली कोटिंग या बीडिंग शैली कोटिंग उनके बीच का अंतर प्रत्येक एक पूल के अंदर बैठता है।
  • मनके शैली में जैकेट के शीर्ष किनारे पर एक छोटा "होंठ" होता है इस छोटे से होंठ एक टैब पर अंदर के अंदर पूल के चारों ओर बैठते हैं, ताकि लाइनर को जगह में रखा जा सके। यदि आपके पूल को इस प्रकार की कोटिंग की आवश्यकता है, तो आप पूल के अंदर शीर्ष मार्गदर्शिका देख सकते हैं। वहाँ विभिन्न प्रकार के "मोती" हैं, सुनिश्चित करें कि उपयुक्त एक का चयन करें
  • ओवरलैप-शैली ओवरले पूल दीवार से गुना, और शीर्ष गाइड के नीचे जगह में फिट बैठते हैं। यदि आपके पूल को इस प्रकार की कोटिंग की आवश्यकता है, तो आप इसे बाहर के शीर्ष रेल के नीचे पूल टैरप की एक छोटी राशि देखेंगे।
  • शीर्षक से चित्र ऊपर ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें चरण 2
    2



    आप कोटिंग की डिग्री (मोटाई) निर्धारित करें। मोटाई आमतौर पर इंगित करता है कि कोटिंग कितनी देर तक चलेगा, और कब तक यह एक पूल के अंदर रहेगा। पूल सामग्री मोटा अधिक टिकाऊ (और अधिक महंगा) यह होगा।
  • चित्र शीर्षक से ऊपर ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर का चयन करें चरण 3
    3
    डिजाइन चुनें जबकि नए पूल एक मानक नीले कोटिंग के साथ आते हैं, प्रतिस्थापन कोटिंग्स विभिन्न रंगों और डिजाइनों में उपलब्ध हैं।
  • युक्तियाँ

    • पूल के साथ आने वाले कोटिंग्स नीले और 20 गेज की मोटाई के साथ हैं। यह मानक कोटिंग है और आप कई सालों तक सूट करेगा।

    चेतावनी

    • अपने आप पर एक पूल लाइनर स्थापित करने से यह लगता है की तुलना में बहुत अधिक जटिल हो सकता है। अगर यह स्थापना के दौरान देखभाल के साथ इलाज नहीं किया गया है, या यह ठीक से स्थापित नहीं है, तो आपका नया और सुंदर पूल लाइनर आसानी से टूट सकता है अगर आपने किसी को प्रतिस्थापन कोटिंग प्रक्रिया या किसी नए पूल को स्थापित करने में कभी नहीं देखा है या कोई सहायता नहीं की है, तो अपने नए कोटिंग को स्थापित करने के लिए पेशेवर का भुगतान करना सबसे अच्छा है। निकटता से देखें और प्रश्न पूछें कि आप अगली बार तैयार हो जाएंगे!
    • स्विमिंग पूल कवरिंग गेज मोटाई में 25 तक मिल सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि यह पूल पूल सामग्री की मोटाई का केवल एक उपाय है। फर्श सामग्री पतली हो सकती है इसका कारण यह है कि जब एक तैराक पानी में होता है, तो इसका लगभग कुछ भी नहीं होता क्योंकि उसके शरीर को पानी में निलंबित कर दिया जाता है। दीवारों को मोटा होना चाहिए क्योंकि सूरज की चमक सीधे पानी के नीचे नहीं होती है और इसे तेजी से पहनने के लिए कारण होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com