IhsAdke.com

ग्रीष्मकालीन छुट्टियों का आनंद कैसे लें (किशोरों के लिए)

छुट्टी पर करते समय कुछ करना चाहते हैं? अकेले कुछ नहीं सोच सकता है? ऐसा करने के लिए बहुत सारे विचार और मजेदार चीजें हैं जो आप खो सकते हैं। चिंता मत करो अपने सुपर-मज़ा गर्मी की छुट्टी की योजना शुरू करने के लिए चरण 1 देखें!

चरणों

विधि 1
दोस्तों के साथ छुट्टियों का आनंद लेना

पिक्चर शीर्षक ए टिव एज़ ए टी टुना चरण 8
1
एक "वर्ग का अंत" पार्टी है! कागज के निमंत्रण, चमक, पत्रिका कतरन आदि बनाएं और लोगों को आमंत्रित करें बेशक, यह आपके सभी मित्रों को शामिल करना चाहिए, लेकिन शर्मीले सहपाठियों को भी आमंत्रित करना जो हमेशा अकेले हैं इस व्यक्ति को आपके साथ रिलीज करने और मनाने का प्रयास करें - आपको कभी पता नहीं कि आप क्या ढूंढ सकते हैं।
  • अच्छा गीत चुनें कुछ भी चुनिए जिसे आप नृत्य कर सकते हैं!
  • पैक स्नैक्स टूथपिक्स, गैर अल्कोहल पेय, छड़ी पर चीज, फलों की छड़ें, सैंडविच और कुछ मिठाई पर मिनी-गर्म कुत्तों को बनाइए।
  • एक प्रतियोगिता या कुछ मजेदार खेल बनाओ
  • एक मित्र के साथ डील शीर्षक चित्र` class=
    2
    दोस्ती स्क्रैपबुक बनाएं आप यह स्वयं कर सकते हैं या दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। फ़ोटो का एक समूह प्रिंट करें और कुछ स्टिकर, गोंद आदि खरीदें (आप खरीद सकते हैं कि आपको 1.99 स्टोर या सुपरमार्केट में क्या चाहिए)। यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो उन्हें उन फ़ोटो की प्रतियां लाने के लिए कहें जब आप यह कर रहे हों तब प्रत्येक स्नैक्स खाएं और प्रत्येक छवि के लिए कैप्शन बनाएं। मत भूलो कि आप पुराने पत्रिकाओं का भी इस्तेमाल कर सकते हैं और स्क्रैपबुक में आकर्षित कर सकते हैं! इसके अलावा चमक और / या चिपकने का उपयोग करें
  • पिक्चर शीर्षक बेफेंड अ क्रश (लड़कों या लड़कियों) चरण 9
    3
    एक पिकनिक है एक पार्क में, एक पारिस्थितिक रिजर्व या आपके पिछवाड़े में, पिकनिक दोस्तों के साथ घूमने का मजेदार तरीका है। आप पिकनिक पर निर्भर करते हुए, आप एक वाटरस्लाइड, पानी के गुब्बारे या पानी के कटोरे भी शामिल कर सकते हैं, खासकर अगर यह गर्म दिन है। कुछ अतिरिक्त भोजन ले लो और हर किसी को खाना खाने के लिए रेनकोट या कम से कम पुरानी चीरें और चश्मा (ताकि उनकी आँखों में कोई भी न हो) लाने के लिए कहें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़के से पूछो जब आप` class=
    4
    मित्रों के साथ एक फिल्म देखें यदि आप दस या बीस के समूह में शामिल हो सकते हैं तो देखें यदि फ़िल्म मॉल में है, तो फ़िल्म खत्म करने के बाद आप खरीदारी या खाने के न्यायालय में खा सकते हैं। छोटे समूह भी महान हैं, लेकिन एक बड़े समूह में जाकर सभी मित्रों को स्कूल से बाहर निकालने का एक शानदार तरीका है।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त वापस कदम 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    दोस्तों के साथ एक आर्केड पर जाएं देखें कि अधिक चिप्स कौन आता है एक प्रतियोगिता बनाने पर विचार करें: पैसे की एक सीमा निर्धारित करें और सबसे अधिक चिप्स वाले व्यक्ति को हर किसी के बाद पहले से ही राशि खर्च की गई है जो सभी के चिप्स का हिस्सा जीतता है! यदि आपके पास बीस लोग भाग लेते हैं और सभी को बहुत सारे चिप्स मिलते हैं, तो कुछ अच्छे पुरस्कार के बारे में सोचें जो कम से कम एक व्यक्ति जीत सकता है।
    • चिप्स के लिए व्यापार करने के लिए बहुत से सिक्कों को लाने के लिए याद रखें।
  • आपका प्रेमी चरण 6 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने दोस्तों को अपने घर में सो जाओ एक तकिया लड़ाई करें हॉरर फिल्में देखें, सारी रात वीडियो गेम खेलते हैं, बात करो, मेकअप करें ... जो भी आप चाहते हैं आप अंधेरे में बिल्ली-मियाला खेल सकते हैं या छिपाना और तलाश कर सकते हैं कुछ मज़ा करो! यदि आपने अपना कमरा पुनर्निर्मित किया है, तो आप अपने कमरे के नए रूप को दिखाने का अवसर भी ले सकते हैं।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त वापस कदम 18 शीर्षक शीर्षक चित्र
    7
    एक मीटिंग में जाएं कई प्रकार की बैठकों हैं: एनीमे, आरपीजी, मध्ययुगीन विषयों, आदि। अगर आपकी रुचि की बैठक बहुत महंगा या बहुत दूर है, तो अपने यार्ड में एक बनाओ! यह कुछ भी हो सकता है, जैसे कि सुपरहीरो, जानवर या राक्षसों का संग्रह। अपने सभी दोस्तों को एक चरित्र के रूप में तैयार करने के लिए बुलाओ।
    • खाने और पेय लाने के लिए कई मित्रों से पूछो। कलाकार के मित्रों से पूछें कि वे बैठक में बेचने या देने के लिए चीजें आकर्षित करें या करें। थीम से मेल खाने वाले उपयुक्त गेम बनाएं
  • चित्र शीर्षक से लोगों को अपने सबसे अच्छे दोस्त बनना चाहते हैं चरण 4
    8
    एक क्लब के लिए जुड़ें एक क्लब में शामिल होना नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है, जिनके समान रुचि है। यदि आप उस क्षेत्र में क्लब नहीं ढूंढ सकते हैं जो आप में रुचि रखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ एक क्लब की खोज करें! आप नए लोगों को सदस्य बनने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं या केवल एक-दूसरे के साथ रख सकते हैं
  • एक नौकरी प्राप्त करें जहाँ आप अपनी खुद की अनुसूची दो चरण बनाएं
    9
    एक ऑनलाइन आरपीजी मंच में शामिल हों यदि आप भेड़ियों की तरह हैं, तो आप भेड़ियों के आरपीजी मंच में एक भेड़िया की भूमिका निभा सकते हैं। यह या आप और आपके मित्र उस विशिष्ट उद्देश्य के लिए एक आरपीजी फोरम बना सकते हैं और इसे भेड़ियों की ज़रूरत नहीं है - यह बाघ, शेर, भालू, हैरी पॉटर, विश्वविद्यालय आदि हो सकता है।
  • एक स्केटर लड़का चरण 1 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    10
    कुछ दोस्तों के साथ स्केटबोर्डिंग करें इसे ऐसे स्थान पर रखें जो सुरक्षित और स्वीकार्य है। आप अपने यार्ड में इसके लिए एक क्षेत्र बना सकते हैं यदि आपके माता-पिता आपको एक मजबूत वर्ग बनाने की अनुमति देते हैं आप रैंप को चलने के लिए कर सकते हैं लेकिन स्केट के किसी विशिष्ट स्थान के साथ पार्क में जाना आसान है। आप अपने दोस्तों को जो वे जानते हैं उन्हें सिखा सकते हैं और दूसरों को प्रशिक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं ताकि वे आपके साथ जुड़ सकें। आप कुछ निष्पक्ष न्यायाधीशों को भी चुन सकते हैं और एक स्केटबोर्डिंग प्रतियोगिता चला सकते हैं।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक` class=
    11
    शिविर जाओ! डेरा डाले जाने के लिए कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें आपको बुश में शिविर की ज़रूरत नहीं है - यदि आप चाहें तो आप अपने बगीचे में या समुद्र तट पर भी शिविर कर सकते हैं। यदि पार्क में या यार्ड में डेरा डाले हुए है, तो एक बारबेक्यू या पिकनिक है यदि आप पार्क में डेरा डाले हुए हैं, तो देखें कि क्या आपके पास झील है अगर आप मछली कर सकते हैं यदि आप समुद्र तट पर डेरा डाले हुए हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप चुने हुए जगह में शिविर कर सकते हैं।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    12
    कुछ छुट्टी शिविर में जाओ यह कुछ हफ्तों तक घर से बाहर निकलने का एक शानदार तरीका है और आप एक नई प्रतिभा खोज सकते हैं जैसे हाइकिंग या चढ़ाई!



  • विधि 2
    मज़ा परियोजनाएं बनाना

    अपने बच्चे के साथ सुरक्षित रूप से सह नींद शीर्षक चित्र 4
    1
    अपने कमरे को साफ करें कुछ के लिए, यह मजाक की तरह नहीं लग सकता है, लेकिन यह मजेदार गतिविधि में बदल सकता है, और यह आपके माता-पिता को खुश कर देगा। माता-पिता से जोर से संगीत सुनने के लिए कहें, जबकि प्रेरित करने में मदद करने के लिए सफाई करें
    • दोस्तों के साथ एक प्रतियोगिता बनाओ! शुरू करने से पहले, कमरे के प्रत्येक भाग की तस्वीरें लें, जिनमें शामिल हैं: फर्श, बिस्तर के नीचे, कोठरी, किताबों की अलमारी, और बिस्तर। इसके अलावा, दरवाजे से पूरे कमरे की एक तस्वीर ले लो। फिर जब आप सफाई समाप्त कर लें, तब चित्र दोहराएं अपने दोस्तों को ऐसा करने के लिए कहें सबसे अच्छा काम करने वाले को फैसला करने के लिए एक निष्पक्ष जज से पूछो - विजेता को पुरस्कार मिलता है! आप स्क्रैपबुक में बनाए गए फोटो भी डाल सकते हैं और आप अपने कमरे को फिर से शुरू कर सकते हैं।
  • ग्रीष्मकालीन चरण 18 में स्कूल के लिए अध्ययन शीर्षक से चित्र
    2
    अपने कमरे को फिर से तैयार करें ग्रीष्मकालीन अपने आप को और अपने बेडरूम का पता लगाने के लिए एक बढ़िया समय है कमरे में परिवर्तन करने पर विचार करें!
    • बिस्तर, पेंट, फर्नीचर, पर्दे और शायद कालीन और रोशनी के बारे में कुछ कैटलॉग की व्यवस्था करके शुरू करें।
    • प्रत्येक कैटलॉग को देखें और आप का सबसे अच्छा क्या पसंद करें। देखें कि सब कुछ आपको पसंद की अन्य चीज़ों के साथ मेल खाता है या नहीं।
    • याद रखें कि एक नया कालीन और अलमारियाँ पेंट, बिस्तर और पर्दे से अधिक लागतें। यदि आप एक बहुत ही महंगा बदलाव कर रहे हैं, पर विचार करें क्रेवित स्टोर या एक बचत दुकान से अद्वितीय, सस्ती अलमारियाँ खोजने के लिए।
    • पोस्टर, चित्र, खेल, चित्र, प्यूफ़्स, लैंपशेड, अलमारियां और किताबें, कचरा और सामान जो कि आपको लगता है कि आपके कमरे में होना चाहिए, जैसे उपसाधन खरीदें।
  • अपने पिता के साथ संघर्ष करना बंद करो शीर्षक से चित्र 10
    3
    एक कहानी लिखें एक छोटी कहानी 500 शब्दों के जितनी छोटी हो सकती है या 10,000 शब्दों तक लंबी हो सकती है। आपकी कहानी आप जो भी चाहते हैं, उसके बारे में हो सकती है। अपने पहले मसौदे को पढ़ने के लिए किसी मित्र से पूछें (यदि आप चाहें तो उसे पढ़ने की पेशकश करें!) फिर किसी भी लेखन या व्याकरण की गलतियों की समीक्षा करने के लिए एक शिक्षक या लाइब्रेरियन से पूछें। जब आप कर लें, तो बाइंडर बनाएं और लाइब्रेरी में दान करें!
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से अवांछित एडवांसमेंट चरण 4 को अस्वीकार करें
    4
    एक बार के साथ एक पार्टी है! कोई शराब नहीं, बिल्कुल, लेकिन आप अब भी शराब मुक्त पेय बना सकते हैं। शराब, पिना कोला, मार्जरीटास आदि के बिना खूनी मैरी बनाने पर विचार करें। (गैर-अल्कोहल पेय जिन्हें मूल के रूप में देखने के लिए "कुंवारी" कहा जाता है)। आप व्यंजनों को ऑनलाइन खोज सकते हैं या अपने माता-पिता से पूछ सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या आप बार में इस्तेमाल होने वाले कप के समान उपयोग कर सकते हैं। बारटेंडर बनें और एक या दो दोस्तों से वेटर्स बनें और डेक और कुर्सियों के साथ कुछ छोटी सी मेजएं सेट करें। काउंटर और टेबल पर मूँगफली और नमकीन नमक डालो
    • एक डेक के लिए मत भूलना! आप नकद और पोकर चिप्स के साथ कैसीनो के खेल खेल सकते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी को चिप्स की समान संख्या दें लोगों को कुछ समय बाद खेलने के बाद चिप्स प्राप्त करने के लिए, चिप्स चार्ज करके पेय की पेशकश करें, जब तक कि किसी के पास चिप्स न हो।
    • यदि आपके पास एक फ़ूज़बॉल टेबल या डार्ट्स का गेम है, तो कहीं अधिक बार वायुमंडल रखने के लिए उसे लटका दें।
    • जो कुछ भी आप चाहते हैं, उसके लिए मूल्य सूची बनाएं - आप असली पैसे कमा सकते हैं या "पीना कोलादा कन्या की कीमत 1 हास्यास्पद थोड़ा डिक" जैसी मज़ेदार कीमतें बना सकते हैं।
    • अपने माता-पिता को यह सुनिश्चित करने के लिए आइए कि आपको बार (शराब के बिना) खेलने में कोई समस्या नहीं है। यदि आप चाहें, तो उन्हें घर के अंदर रहने के लिए कहें और हर घंटे जांचने के लिए बाहर जाएं।
  • पट टूगदर ए वेलकम होम पार्टी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कुछ कुक! हर कोई मिठाई प्यार करता है, है ना? गर्मियों में मिठाई और चॉकलेट बनाने में मज़ा लो! आप पुराने cookbooks और ऑनलाइन में व्यंजनों पा सकते हैं। मज़े करें - दोस्तों को आमंत्रित करें और अजीब तस्वीरें ले जाएं, जबकि वे आटा या चॉकलेट से गंदे हो जाते हैं
    • यदि आप बहुत सारे मिठाई बनाते हैं, उन्हें कुछ शरण ले आओ! वहां लोगों से मिलने का आनंद लें और उन्हें चाय के साथ मिठाई खाएं। यदि आप चाहें, तो कुछ फ़ोटो और प्रिंट लें। फिर एक प्रति को शरण में भेजें! आगे बढ़ने के लिए मत भूलो - कुछ नर्सिंग होम शायद निवासियों को कुछ मीठा खाने न दें।
  • विधि 3
    उपयोगी कुछ करना

    चित्र बेघर चरण 2 में मदद करें
    1
    स्वयंसेवक काम करो यह मजेदार और मनोरंजक भी नहीं हो सकता है और आपको सप्ताह या दिन में कुछ घंटों के लिए कुछ करना होगा लेकिन यह फिर से शुरू होने पर भी अच्छा लगेगा। स्वयंसेवक काम करने का एक अच्छा स्थान जानवरों या शरण का आश्रय है, लेकिन आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, ये केवल संभावनाएं नहीं हैं
    • महिलाओं के घरों, सड़क निवासियों, सूप की संभावनाएं देखें अपने आस-पड़ोस में पूछें जहां आपको मदद की ज़रूरत है और वहां अपना समय और कौशल स्वयंसेवा करें।
    • आप एक पार्क को साफ करने या एक सामुदायिक उद्यान की मदद करने के लिए स्वयंसेवक काम भी कर सकते हैं, जो गर्मियों में बाहर रहने के अच्छे तरीके हैं!
  • चित्र एक एकल महिला के रूप में अपनाया शीर्षक चरण 16
    2
    बड़े भाई बनें कुछ बच्चों में भाई-बहन या दोनों माता-पिता नहीं हो सकते हैं, और कुछ अनाथ बच्चों या बेहतर प्रभाव की आवश्यकता हो सकती है। एक बड़े भाई के रूप में, आप एक किशोर हो सकते हैं जो एक बच्चे की देखभाल करता है या एक अच्छा प्रभाव के रूप में एक preteen। आप चाहे जो चाहें कर सकते हैं, चाहे वह थिएटर में एक रात, अपने पसंदीदा रेस्तरां में, पार्क में हो या कुछ खेल खेलें। आप तस्वीरें ले सकते हैं और अपना समय एक साथ स्क्रैप कर सकते हैं। और, ज़ाहिर है, आप हास्यास्पद चीजों पर हँसते हैं बच्चों को कर सकते हैं।
    • यदि आपको अपने क्षेत्र में ऐसा कोई प्रोग्राम नहीं मिल सकता है, तो एक शिक्षक से पूछें कि क्या वह उस बच्चे की तलाश करने में आपकी मदद कर सकता है जिसे इसकी आवश्यकता है कुछ भी प्राप्त किए बिना इसे नानी होने के बारे में मत सोचो, लेकिन स्वयंसेवक काम का एक और रूप के रूप में आप जीवन के लिए एक मित्र बना सकते हैं!
    • यदि बच्चा आपको जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित करता है, तो जाओ! वह अपने बड़े भाई के साथ खुश होगी
  • एक सभी लड़कों के लिए जा रहे हैं, जबकि चित्र मिलो लड़कियों` class=
    3
    एक खेल का अभ्यास करें यह बास्केटबॉल, सॉकर, स्विमिंग, रनिंग, फ्रिस्बी, जला, जूडो आदि जैसे किसी भी खेल हो सकता है ... जब तक आपके पास दोस्त हैं जो भी अभ्यास करना चाहते हैं आप अभ्यास के लिए गर्मी के दौरान कुछ खेलों के लिए कक्षाओं में भी नामांकन कर सकते हैं। ये बहुत महत्वपूर्ण हैं यदि आप खेल खेलने के लिए कॉलेज में एक छात्रवृत्ति चाहते हैं या यदि आप कभी भी पेशेवर बनना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक में मदद करें आपका किशोर एक बुद्धिमान उपभोक्ता बनें चरण 13
    4
    ग्रीष्मकालीन नौकरी प्राप्त करें तो आप एक पैसा कमा रहे होंगे और व्यस्त होंगे। एक नौकरी कहीं शांत हो जाओ कुछ जगहों पर विचार करने के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं, पिज़्ज़ेरिया, आइसक्रीम की दुकान, शॉपिंग, मनोरंजन पार्क, चिड़ियाघर। यदि आप एक विशिष्ट कैरियर से संबंधित अधिक अनुभव चाहते हैं तो आप एक एक्सचेंज बनाने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • बाहर की मदद के बिना लड़ो अवसाद और अकेलापन शीर्षक शीर्षक वाली तस्वीर चरण 11
    5
    कॉलेज प्रवेश परीक्षा के लिए एक प्रारंभिक पाठ्यक्रम लें। यदि आप कॉलेज प्रवेश परीक्षा लेने की योजना बना रहे हैं, तो एक प्रैप कोर्स लेना पर विचार करें। आप नए लोगों से मिलेंगे और कॉलेज प्रवेश परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने की संभावनाओं को बेहतर करेंगे!
  • स्टेप एक्टिव के रूप में एक किशोर कदम 3 शीर्षक चित्र
    6
    अपने परिवार की सहायता करें उस व्यक्ति की सहायता करें जो अधिकतर खाना पकाने और सफाई करता है ताकि उसे आराम मिल सके! यदि आपके पास छोटे भाई-बहन हैं, स्वयंसेवक हर दिन थोड़ी देर के लिए उनकी देखभाल करें ताकि आपके माता-पिता के पास कुछ खाली समय हो।
    • जानें कि कैसे पकाने के लिए आप अपने परिवार को गर्म और मजेदार गर्मी के व्यंजनों के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों के साथ आइसक्रीम पार्टियां बनाएं हर बार किसी व्यक्ति के घर में करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com