IhsAdke.com

ग्रीष्मकालीन छुट्टियों के दौरान मज़ेदार कैसे किया जाए

ग्रीष्मकालीन छुट्टियां लंबे हैं, और चाहे कितनी भी आप उम्र के लिए उनके लिए इंतजार कर रहे हैं, कभी-कभी ऐसा लगता है जैसे वे खींच रहे हैं इन दिनों इतनी कीमती है कि उनमें से ज्यादातर को बनाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मस्ती की दुनिया की योजना बनाने के लिए तैयार रहें!

चरणों

हू फन इन द ग्रीष्मली होलीडेज शीर्षक से चित्र चरण 17
1
सक्रिय रहें, और करने के लिए बहुत कुछ करें। बिल्लियों में झूठ बोलने वाली अपनी अधिकांश अवकाश खर्च न करें यह एक या दूसरे दिन करना ठीक है, लेकिन यह बहुत सीमित है।

विधि 1
दोस्तों के साथ बैठक

ह्यू फन इन द समर होल्लीज स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक दोस्त को बुलाओ उनके दोस्तों के रूप में व्यस्त हैं, वे हमेशा एक दिन बंद हो जाएगा। आप शॉपिंग, मूवी, या आप दोनों को पसंद कर सकते हैं।
  • हू फन इन द ग्रीष्मली अवकाश्स शीर्षक वाले चित्र चरण 9
    2
    एक विनिमय कार्यक्रम बनाओ जब आपके सभी मित्र स्वतंत्र होते हैं, तो उन्हें अपने घर आने के लिए आमंत्रित करें उन चीजों को लेने के लिए कहो जिन्हें अब वे नहीं चाहते हैं, जैसे कपड़े, श्रृंगार, गहने, डीवीडी, सीडी, किताबें, बैकपैक आदि। तब उन चीजों को व्यवस्थित करें जिन्हें आप नहीं चाहते और उनके साथ स्विच करें। वैकल्पिक रूप से, आप Google खोज बॉक्स में swapitshop टाइप कर सकते हैं, और अन्य लोगों के साथ चीजों का आदान-प्रदान करने के लिए पहली साइट पर क्लिक कर सकते हैं।
  • विधि 2
    भोजन

    1. 1
      पॉपस्किकल बनाएं आपको बस इतना करना है कि रस के साथ एक ग्लास भरें, प्लास्टिक के साथ कसकर टॉप को कवर करें और बीच में टूथपिक को छूएं। फिर फ्रीजर में डाल दिया। फ्रीज करने में लगभग एक दिन का समय लगता है।
    2. ह्यू फन इन द ग्रीष्मरी अवकाश्स शीर्षक वाले चित्र चरण 2
      2
      चिकन बनाओ वे बेहद स्वस्थ, स्वादिष्ट और मज़ेदार हैं आप अपना खुद का उपयोग कर सकते हैं, जो कुछ भी आप चाहते हैं। आप कुछ असामान्य फल का उपयोग कर सकते हैं यदि आप शक्कर बनाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप कोक जैसे नींबू पानी के साथ अन्य पेय मिश्रण कर सकते हैं। यह बहुत मज़ा होने जा रहा है
    3. ह्यू फन इन द ग्रीष्मली अवकाश्स शीर्षक वाले चित्र चरण 4
      3
      एक बारबेक्यू है एक बारबेक्यू के साथ गर्मियों का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है एक गर्म दिन चुनें जब आपको लगता है कि यह बारिश नहीं करेगा, और मित्रों और परिवार को आमंत्रित करें
    4. 4
      खाना पकाने के बारे में मूल बातें जानें उदाहरण के लिए, कटना, गूंध, खाना खाने, व्यंजन और बुनियादी पेय आदि सीखना आपके परिवार के लिए जो कुछ आपने सीखा है उसे दिखाने के लिए एक पूर्ण भोजन परोसें।

    विधि 3
    सड़क पर मज़े करना

    ह्यू फन इन द ग्रीष्मली होल्लीज नामक पटकथा चरण 5
    1
    शिविर जाओ अगर आपके पास एक नहीं है, तो एक तम्बू प्राप्त करें और एक कैम्पिंग पार्क ढूंढें। मार्शलमो और मशाल लाने के लिए मत भूलना यदि आपके पास छुट्टी पर खर्च करने के लिए बहुत ज्यादा पैसा नहीं है, तो अपने बगीचे में शिविर!
  • हू फन इन द समर होल्लीज शीर्षक 6 चित्र
    2
    जल युद्ध बनाओ कुछ पानी की बंदूकें प्राप्त करें, या नली का उपयोग करें, इसके बजाए। मज़ा और शांत करने का यह एक शानदार तरीका है!



  • ह्यू फन इन द ग्रीष्म गर्मी अवकाश शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    3
    अभ्यास खेल अगर आपके पास बहुत से भाई या बहनें हैं, और कुछ पिक खेलते हैं, या बेहतर अभी तक, अपना खुद का गेम बनाएं!
  • स्प्रिंग 3 में गर्मी की छुट्टियों में मज़ा है
    4
    पता करें कि क्या कोई भी महान कार्यक्रम हैं आमतौर पर, गर्मियों में बहुत कुछ चल रहा है अपने दोस्तों और परिवार से पूछो
  • हू फन इन द ग्रीष्मली अवकाश्स शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    5
    टहलने के लिए बाहर निकलें और अपने साथ एक पिकनिक की टोकरी लाओ। कुछ ताजी हवा पाने और अपने परिवार के साथ मज़ेदार होने का यह एक शानदार तरीका है।
  • हू फन इन द ग्रीष्मरी अवकाश्स नामक चित्र शीर्षक 16
    6
    समुद्र में समुद्रतट, सर्फ या बोडी बोर्डिंग में जाओ
  • विधि 4
    लाड़

    हू फन इन द ग्रीष्म गर्मी अवकाश शीर्षक वाला पिक्चर 14
    1
    एक हॉट टब किराए पर लें आप या तो किराए पर कर सकते हैं, या तुम्हारा खरीद सकते हैं अपने दोस्तों को आमंत्रित करें, सुगंध बनाएं और बॉक्स में ध्वनि डालें!
  • 2
    एक कीचड़ स्नान ले लो एक छेद खोदो (या अपने माता-पिता से यह करने के लिए पूछिए) और उस पर कीचड़ की जाँच करें। पानी डालो और एक मजेदार मिट्टी स्नान ले लो। अपने दोस्तों पर कीचड़ खेलने के लिए मत भूलो और इसे पूरी तरह से कवर कर लें।
    • यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो उसे आप में शामिल होने दें, उसे यह पसंद आएगा।
  • विधि 5
    सामाजिक गतिविधियां

    चित्र शीर्षक ग्रीष्मकालीन चरण 5 के लिए तैयार करें
    1
    गर्मियों के दौरान क्लबों की तलाश करें आप कई दोस्त बना सकते हैं, और आप रुचि के किसी व्यक्ति से मिल सकते हैं
  • चित्र सही ग्रीष्मकालीन कदम 5 है
    2
    कार्य अनुभव प्राप्त करें आप मैकडॉनल्ड्स में काम करने की कोशिश कर सकते हैं या कुछ पैसे कमाने के लिए कारों को धो सकते हैं।
  • हू फन इन द ग्रीष्म गर्मी अवकाश शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    धर्मार्थ के लिए अर्केकड पैसे एक स्थानीय दान या कुछ जगह खोजें, जिसके साथ आप दान काम में शामिल हो सकते हैं। पूछें कि आप पैसे कसने के लिए क्या कर सकते हैं। शायद आप चीजें कर सकते हैं और उन्हें बेच सकते हैं, या एक घटना को पकड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सूरज का सबसे अधिक करें समुद्र तट पर जाने के लिए एक दिन का समय लें, या बस शहर के माध्यम से चलना, क्योंकि शरद ऋतु आने से पहले ही आपको पता चल जाएगा!
    • एक बरसात के दिन फेसबुक चैट को बचाओ एक गर्म, धूप दिन पर कंप्यूटर पर न रहें, जहां आप बाहर मज़ा कर सकते हैं।
    • यदि आपके मित्र व्यस्त हैं, तो अपने भाई-बहनों के साथ मज़े करो। यदि आप एकमात्र बच्चा हैं, तो अपने चचेरे भाइयों को अपने घर आने के लिए आमंत्रित करें।

    चेतावनी

    • बोरियत का एक मिनट एक व्यर्थ मिनट है।
    • जब आप घर से बाहर हो जाते हैं, धूप का चश्मा पहनते हैं और टोपी पहनते हैं यदि आप जला लेते हैं, तो आप अपना मज़ा बर्बाद कर सकते हैं
    • अपने माता-पिता को बताएं कि यदि आप अपने घर में मित्रों को आमंत्रित करने जा रहे हैं, कहीं जाएं, और सुनिश्चित करें कि आपको कुछ भी व्यवस्थित करने से पहले उनकी अनुमति है
    • गर्मी की छुट्टियों के दौरान गर्म स्थानों पर जाना अच्छा विचार नहीं है। अगर घर में धूप आती ​​है, तो यह ज्यादा मायने नहीं रखता। जब यह ठंडा होता है, तो यात्रा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com