IhsAdke.com

गुरुद्वार को कैसे विकसित किया जाए

Gurdurr गस्ट कौशल, परिपूर्ण बल, और आयरन फिस्ट, साथ ही एक गुप्त कौशल के साथ gerção 5 सेनानी के एक पोकीमॉन है। उन्होंने evouí Timburr स्तर 25. Conkeldurr के लिए यह विकसित करने के लिए एक ही रास्ता से शुरू, या तो खेल का काला या सफेद संस्करण में आदान-प्रदान के माध्यम से है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक Evolve Gurdurr Step 1
1
अपने दोस्तों को जोड़ें आपको अपने गुलदुर विकसित करने के लिए किसी के साथ व्यापार करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आदान-प्रदान कर रहे हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं, क्योंकि जब एक्सचेंज खत्म हो जाता है, तो दूसरे व्यक्ति को फिर से बदलने के लिए जरूरी होगा, गुरुद्वार लौटकर। तभी तो वह विकसित हो सकता है अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो अपने दोस्तों को पैड पैड के माध्यम से जोड़ने के लिए उनसे संपर्क करें। ऐसा करने के लिए:
  • अपना बैग खोलें और फिर "पाल पैड" चुनें।
  • "रजिस्टर मित्र कोड" चुनें
  • अपने मित्र का नाम दर्ज करें, "ओके" दबाएं और फिर अपने मित्र द्वारा दिया गया कोड दर्ज करें।
  • पिक्चर का शीर्षक है Evolve Gurdurr Step 2
    2
    गुक्दुर के साथ पोकेमोन सेंटर (पोकेंन सेंटर) पर जाएं केंद्र पर जाएं और दूसरी मंजिल तक जाएं। वहाँ आप वाई-फाई के लिए एक एनपीसी मिल जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप Gurdurr साथ कर रहे हैं और कनेक्ट करने के लिए प्रयास करने से पहले एक स्थिर वाई-फाई नेटवर्क की पहुंच है बनाओ।
  • पिक्चर का शीर्षक, Evolve Gurdurr Step 3



    3
    अपने दोस्त से मिलें कनेक्ट करने के बाद, आप वाई-फाई रूम में अपना चरित्र देखेंगे, उत्तर में जाएं, गेम में कंप्यूटर से बात करें और "व्यापार" चुनें। जब आपका मित्र स्क्रीन पर दिखाई देता है, तो विनिमय स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक है Evolve Gurdurr Step 4
    4
    गुरुद्वार को बदलें आपके मित्र से कनेक्ट होने के बाद तीन स्वैप रिक्त स्थान दिखाई देंगे। यह वह जगह है जहां आप पोकमेन को व्यापार करना चाहते हैं। अपने स्तर के बारे में चिंता मत करो क्योंकि जब आप स्विच करते हैं, तो गुडुरर स्तर की परवाह किए बिना विकसित होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक है Evolve Gurdurr Step 5
    5
    इसे बदलें आप स्विच सफलतापूर्वक Gurdurr बनाया है, वह अब Conkeldurr करने के लिए विकसित किया जाना चाहिए था। हालांकि, इसकी नए और विकसित Conkeldurr वापस प्राप्त करने के लिए, आप अपने दोस्त फिर से साथ स्वैप करने की जरूरत है (यही कारण है कि यह तुम पर भरोसा है किसी के साथ खेलने के लिए महत्वपूर्ण है)।
  • 6
    कंक्लेक्लुर प्राप्त करें आपने अपने गुरुद्वार को सफलतापूर्वक विकसित किया है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com