IhsAdke.com

अपनी प्रेमिका को अपनी प्रेमिका को कैसे करें

जरा सोचो: एक दिन आप अपने दोस्तों में से एक को दूसरी आँखों से देखना शुरू कर देते हैं, जैसे कि वे अधिक अंतरंग और यहां तक ​​कि डेटिंग भी कर सकते हैं। ऐसी स्थितियां हमेशा नाजुक होती हैं, क्योंकि यह पता लगाना आवश्यक है कि क्या वह दोस्ती के नुकसान के बिना ऐसा महसूस करती है। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि कैसे कार्य करना है, तो आप उस दोस्त को अपनी प्रेमिका में बिना किसी समय में बदल सकते हैं।

चरणों

भाग 1
स्थिति की व्याख्या करना

एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 1 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
1
यह जानने का प्रयास करें कि वह क्या महसूस करती है आपके दिल में उत्पन्न होने वाली भावना हो सकती है बहुत लड़की खुद की भावना से अलग सब के बाद, कल आप दोस्त थे - आज, कोई पहले से दोस्ती से ज्यादा चाहता है क्या उसने किसी भी संकेत दिया है कि वह प्लैटिक दोस्ती से ज्यादा गंभीर में रुचि रखते हैं? क्या आपने कभी कोई सुराग देखा है कि लड़की आपके ऊपर हो रही है या आप उसे हर समय उसके पक्ष में रहना पसंद करते हैं? क्या वह हमेशा-विनम्र, देखभाल, देखभाल-कोई बदलाव नहीं कर रहा है? स्थिति की बेहतर समझ पाने के लिए इस सब पर ध्यान दें।
  • ध्यान दें कि जब वह आपसे बात करती है तो लड़की कैसे व्यवहार करती है क्या सब कुछ एक ही है या वह अलग है, और अधिक डरपोक? अगर ऐसा मामला है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह परेशान हो जाती है और कुछ और चाह सकती है।
  • हालांकि, यदि वह बदलती नहीं है, तो वह आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं कर सकती है। फिर भी, यह तय करना अच्छा है कि इससे पहले कि वह कुछ भी करता है, वह क्या चाहता है।
  • अचानक वह तुम्हारे लिए अन्य लोगों के बारे में बात करना बंद कर दी? आपको कुछ और में रुचि हो सकती है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 2 में बदलो शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दूसरे दोस्तों के मत पूछो हो सकता है कि आप इस दोस्त को डेटिंग करने के विचार में इतने व्यस्त हैं कि परिस्थितियों को स्पष्ट रूप से व्याख्या नहीं कर रहे हैं अगर आपके पास अन्य भरोसेमंद लोग हैं जो भी लड़की को जानते हैं और मदद कर सकते हैं, तो उन्हें अपने मौके को जानने के लिए आप दोनों पर नजर रखने के लिए कहें। यदि वे ईमानदार हैं, तो वे ईमानदार राय देंगे और कहेंगे कि क्या भावना पारस्परिक या नहीं है।
    • बेशक वहाँ भी दोस्त हैं जो केवल हम क्या सुनना चाहते हैं। लेकिन अगर आप ईमानदार व्यक्ति की तलाश करते हैं, तो आप भाग्यशाली हो सकते हैं और आप क्या चाहते हैं।
    • यह नहीं कहने का मतलब है कि आपके मित्र आपसे बेहतर स्थिति को समझेंगे, बल्कि यह कि आपके संदेह की पुष्टि करना आसान हो जाएगा - या अंत में पता लगाएं कि उसे किसी और को पसंद है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 3 में बदलें
    3
    में रहने से बचें मित्र क्षेत्र. उद्देश्य रहें कई लोग किसी और के साथ दोस्ती को भ्रमित करते हैं, क्योंकि इस प्रकार के रिश्ते में, दया और सहभागिता के लिए सामान्य है। विनम्र होने के नाते किसी भी दोस्ती में एक सराहनीय गुणवत्ता है, लेकिन यह यह निर्धारित करने में मदद नहीं करता कि दो लोग प्रेम में हैं या नहीं। यदि आप लड़की को स्नेह के साथ इलाज करते हैं, लेकिन वीर नहीं हो, तो वह सोचती है कि आपके बीच सहभागिता मात्र कुछ नहीं है। इन मामलों में, आप में अटक जाएगी मित्र क्षेत्र (लोकप्रिय शब्द जो इंगित करता है कि कोई व्यक्ति केवल दूसरे को मित्र के रूप में देखता है)। समाधान? अधिक दे दो! यदि आप इस प्रकार की चीज़ों में अच्छा नहीं हैं, तो चिंता न करें - मज़ेदार होने और सब कुछ को गंभीरता से नहीं लेने के बारे में है
    • लड़की को "दोस्त" चीजों को मत करो: उसे अपने दोस्त की तरह व्यवहार न करें या उन लड़कों के बारे में भी बात न करें जो आप परवाह करते हैं। उसे अन्य आँखों से देखना चाहिए।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 4 में बदलें शीर्षक वाला चित्र
    4
    निर्धारित करें कि यह दोस्ती को खतरे में डाल रहा है। लड़की को आमंत्रित करने से पहले, सोचें कि क्या आप जोखिम लेने के लिए तैयार हैं या नहीं। अगर वह आपके सबसे अच्छे दोस्त (या यहां तक ​​कि यहां तक ​​की बेहतर), प्रतिबिंबित करें कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, वह वास्तविक है और यदि आप आगे आने वाले के लिए तैयार हैं। अंत में, किसी और चीज़ से दोस्ती अधिक महत्वपूर्ण हो सकती है
    • दुर्भाग्य से, अधिकांश रिश्ते विवाह में समाप्त नहीं होते हैं, और जब आप कर लेंगे तो आप मित्र बनने में समर्थ नहीं होंगे। लेकिन अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और एक आम भविष्य देखते हैं, तो आगे बढ़ें।
  • भाग 2
    लड़की को दिखा रहा है कि आप एक महान प्रेमी होंगे।

    एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 5 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना अपने शरीर को प्राथमिकता दें अगर आपको यह आदत नहीं है, तो इसे पाने का सबसे अच्छा समय है। आकर्षक लग रहा है अच्छा है, भले ही आप अकेले हों, क्योंकि यह किसी और से अधिक आत्मविश्वास को छोड़ देता है बस इसे ज़्यादा मत करो: जेल बाल धब्बा न करो और हर बार जब आप लड़की को मिलते हैं तो सूट पहनें। बस आप जिस कपड़े पहनते हैं उसे चुनें, ताकि वह आपको अधिक ध्यान दे सकें (दोस्ती से परे)।
    • जब आप उसे ढूंढ लेते हैं तो मेकअप करें: एक शॉवर ले लो, दाढ़ी को ट्रिम करें और जो कुछ अच्छे लगते हैं उसे करो। बस एक टैक्सोडो पहनना या आफ़्टरशेव को झुकाव न दिखाएं - जिसके विपरीत प्रभाव हो सकता है जब इत्र की बात आती है, तो कम अधिक होता है। अगर यह सुंदर है, तो आपको अच्छा लगेगा। इस प्रकार की देखभाल से पता चलता है कि आपने तैयार होने और अपने शरीर के बारे में ध्यान देने के लिए परेशान किया है।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 6 में बदलें
    2
    अधिक मज़ेदार रहें जितना ज्यादा आपकी दोस्ती पहले ही बहुत ही मनोरंजक है, उतना अधिक मनोरंजक होने पर आप इसे जीतने के लक्ष्य के करीब मिल सकते हैं। जब आप एक साथ होते हैं, तो यह कहने के लिए अजीब बातें कहें कि आप सही प्रकार का आदमी हैं, जब वह खुश होकर दिखती है और जब वह गंभीर हो जाती है तो हँसते हैं (मेरिक के बिना)।
    • अन्य अजीब लोगों (वास्तविक या पात्रों) के संबंध में लड़की के साथ अपने रिश्ते की तुलना करें, खासकर अगर वे समझौता कर लें। मार्सेलो एडनेट और दानी कैलब्रेसा, रॉस और राहेल जैसे उदाहरणों से खुद को प्रेरित करें (से मित्र) आदि।
    • कुछ समय बाद, लड़की को गुदगुदी - लेकिन सावधान रहें, या शॉट उलटा पड़ सकता है हर महिला को पसंद नहीं है संकेतों पर नज़र रखें और इसे ज़्यादा ज़्यादा मत करो। अंत में, भी गुदगुदी हो पाने के लिए तैयार हो जाओ।
    • लड़की की प्रशंसा एक ही समय में मज़ा और चुलबुला होने का एक शानदार तरीका है। बस दुर्घटना से उसे अपमान मत करो
  • एक प्रेमिका के कदम 7 में एक लड़की के मित्र को चालू करें
    3
    अपने शारीरिक संबंधों को बढ़ाएं ऐसा हो सकता है कि आप और आपका मित्र पहले से बहुत ही एक दूसरे के साथ बहुत प्यार कर रहे हैं लेकिन यह इन संपर्कों को तेज करने का समय है - कुछ और रोमांटिक के लिए, लेकिन इसे अधिक नहीं करना उदाहरण के लिए, इसे प्रत्येक मुठभेड़ के साथ कम से कम तीन बार खेलने का प्रयास करें बस दो या तीन सेकेंड से ज़्यादा दुबला न हो (मस्तिष्क के लिए क्या हुआ है यह रिकॉर्ड करने के लिए पर्याप्त समय), और केवल उपयुक्त स्थानों जैसे कि हाथ, कंधे या गर्दन में ऐसा ही करते हैं
    • इसके साथ खाना विभाजित करें दोपहर के भोजन, रात के खाने या नाश्ते के दौरान खाना साझा करने का कार्य अंतरंग और संबंधों को तंग है।
    • लड़की को गले लगाओ ये इशारों दोस्ती को व्यक्त करते हैं, लेकिन वे आपको भी करीब (केवल मित्र से भी करीब) छोड़ देते हैं।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 8 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
    4
    सहायक रहें जब भी संभव हो, लड़की के लिए एहसान करें - जैसे सरल इशारों जैसे कि उसे साफ-सफाई करने और काम करने के लिए, और अधिक जटिल चीजें जैसे कि नौकरी साक्षात्कार के लिए उसे तैयार करना। यह उपलब्धता स्नेह का संकेत है, जो बहुत सेक्सी है। आपका मित्र यह देखेगा कि आप क्या चाहते हैं बस नहीं मारे जाओ उसके लिए, या प्यार में एक पिल्ला की तरह दिखेगा यह सब पारस्परिक होना चाहिए।
    • सहायक और मददगार होने के नाते गंदी या घबराहट होने से अलग है यदि वह अपने आप में कुछ कर सकती है, तो वह उस योग्यता की प्रशंसा करती है, जो संकेत देने के बजाय कि वह बेहतर कर सकती है एक घृणित व्यक्ति या जो खुद को पाता है, उससे कुछ भी बेईमान नहीं है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 9 में बदलें
    5
    वह कहती है कि चीजों पर ध्यान दो। अपना सिर हिला मत करो, बस सुनना का नाटक करें। हर महिला को सुनना और समझना पसंद है। इसके अलावा, अगर आप ध्यान देते हैं, तो आप दोस्ती के बंध को संकीर्ण कर देंगे और आप क्या चाहते हैं की संभावना बढ़ जाती है। एक सज्जन रहें और दिखाएं कि आप एक अच्छा प्रेमी होगा।
    • जब लड़की आप से बात करती है, तो अपने सेल फोन या किसी अन्य स्रोत को ध्यान में रखकर उसे आंखों में देखें। दिखाओ कि वह सभी शब्दों को सुनती है, जो वह कहती है।
    • बाधा मत करो जब वह बात कर रही है तो अपना मुंह खोलो।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 10 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसके जीवन के बारे में विवरण सजाने के लिए। शादी की सालगिरह की तारीख, भाई-बहनों का नाम, फोन नंबर, पसंदीदा भोजन, रंग आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, वह क्या करना पसंद करती है, भविष्य के लिए उसकी योजनाएं क्या हैं, और जो भी संभव है। यदि आप दिल में बहुत अच्छे नहीं हैं तो इन विवरणों को लिखें- जब आप गंभीर वार्तालाप करते हैं तो यह "गोंद" उपयोगी हो सकता है, क्योंकि लड़की उसे देखेगी कि आप उसे वास्तव में पसंद करेंगे
  • भाग 3
    सिग्नल भेजना है कि आप लड़की को पसंद करते हैं




    एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 11 में मुड़ें
    1
    कुछ पार्टी में जाने के लिए लड़की को आमंत्रित करें। यदि आप दोनों को नृत्य करना और संगीत सुनाना पसंद है, तो उसे कुछ घटनाओं के साथ तैयार करने के लिए तैयार रहें अगर वह किसी को जानता है तो वह आराम कर सकती है - और यह हो सकता है कि घटना की लय और रात ही आपके रोमांस का पक्ष रखेगी। उस समय खर्च करने से आपको एक नया दृष्टिकोण मिल सकता है
  • एक प्रेमिका के चरण 12 में एक लड़की का मित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके बीच की दूरी कम करें जब आप स्पष्ट चिंतन करते हैं कि वह रुचि रखते हैं, तो करीब आने के लिए अपनी शारीरिक भाषा का उपयोग करें। अपने कंधों के करीब उसे रखो, ध्यान से झुकाएं, जब संभव हो तो उसका सामना करें, और उसे सही अवसरों में स्पर्श करें। यह भी याद रखें कि यह हमेशा पकड़ना अच्छा होता है! यहां बताया गया है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप ग्रहणशील और आरामदायक हैं, तो आप आगे जा सकते हैं
    • इस पर न गिरें, अनुपयुक्त स्थानों पर स्पर्श करें या संपर्क पर अधिक बल दें।
    • उसके पैरों के साथ खेलते हैं जब वे एक मेज पर बैठे हैं बस ऐसा करो जब पता करने के लिए कि वह संदेश को समझती है और पारस्परिकता के साथ कार्य करना शुरू कर रही है यदि सही समय पर किया जाता है, तो यह इशारा मजेदार और रोचक है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 13 में बदलें
    3
    लड़की को अपनी उपस्थिति और भी अधिक करना चाहिए। उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत न करें इसके बजाय, कंपनी को समय-समय पर रखो - हमेशा मजाक और छोड़ देना। जब वे एक साथ नहीं होते हैं, तो वह शायद आपको याद करेंगे, जो बहुत उपयोगी हो सकती है दूसरी ओर, यदि आप हमेशा उपलब्ध होते हैं, तो लड़की को इतना दिलचस्पी नहीं मिलेगी
    • लड़की के साथ अधिक समय व्यतीत करें जब वह दुख की बात के मुकाबले खुश रहती है। इस प्रकार, यह आपकी उपस्थिति में खुशी को जोड़ देगा यदि आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो आपकी कंपनी आवश्यक होगी।
  • एक प्रेमिका चरण 14 में एक लड़की का मित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    वीर रहें अगर आप देख रहे हैं कि लड़की अपने स्नेह के लक्षण लौट रही है, तो उसके साथ इश्कबाज़ी करें। चलो सब कुछ स्वाभाविक रूप से होता है इसे थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी-थोड़ी- दिखाएँ कि आप कुछ भी नहीं छेड़खानी कर रहे हैं, लेकिन आप इसे पसंद करते हैं।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 15 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप में उसकी रुचि पर ध्यान दें जब आप पहुंचते हैं, तो यह निर्धारित करने की कोशिश करें कि लड़की आपके बारे में कुछ महसूस करती है या नहीं। देखें कि क्या यह, उदाहरण के लिए:
    • एक दिन में एक तामचीनी रंग का प्रयोग करें, और दूसरे पर, नाखूनों को एक और टोन के साथ पेंट करें, ताकि आप के साथ बाहर जा सकें। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप छोटे विवरण के साथ अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं।
    • छोटे स्कर्ट और छोटे ब्लाउज पहनना शुरू हो जाता है ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आपको नई आँखों से देख रही है- और वह भी इस तरह से, सेक्सी दिखना चाहती है।
    • बहुत कुछ झुकाता है और आप पर हर समय दिखता है
    • वह नरम आंदोलनों बनाता है
    • वह अपनी टोन बदलता है और धीरे-धीरे बोलने लगा।
    • आपके साथ हल्के ढंग से छेड़खानी शुरू करें
  • भाग 4
    लड़की को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना

    एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 16 में बदलकर शीर्षक वाला चित्र
    1
    थोड़ा और साहसी हो उसे फिल्में जाने या अकेले खरीदारी करने के लिए कहें यदि संभव हो, तो उसे रात में कुछ आमंत्रित करें जब आप इसे पाते हैं (किसी भी परेशानी से बचने के लिए अकेले रहें), "वाह, आप सुंदर दिखते हैं" और मुस्कान की तरह कुछ कहें
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 17 में बदलें
    2
    एक अच्छा समय और जगह के बारे में सोचो यदि आप उसे कॉल करना चाहते हैं, तो एक जगह चुनें जहां आप आराम कर सकते हैं और एक बार जब आप स्वतंत्र हो निमंत्रण बनाने के लिए लपेटो मत करो, लेकिन जब आप अकेले और अच्छे हों तो उसे छोड़ दें उदाहरण के लिए, उसे किसी गणित परीक्षा के ठीक पहले एक कोने में नहीं खींचिए क्योंकि वह विचलित हो जाएगा और बहुत अधिक बल देगा।
    • जब आप सही समय चुनते हैं, अकेले उससे बात करें, आकस्मिक होने की कोशिश करें। अगर उसके दूसरे दोस्त कुछ फुट दूर हैं, तो प्रतीक्षा करें - आप अच्छी तरह से बात करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 18 में बदलें
    3
    मुझे बताओ कि तुम लड़की को क्यों पसंद करते हो एक गिलास पानी में एक छप मत बनो - बस उसे तारीफ़ करें और उसे बताएं कि आप उसकी कंपनी का कितना मज़ा लेते हैं। उसे दिखाएं कि वह खास क्यों है और आप उस सब पर ध्यान देते हैं जो उसे इतना अनोखा बनाती है। हालांकि, संक्षिप्त हो, या आप बहुत पांडित्य या भावुक देखेंगे।
    • आप बोलते हुए लड़की की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें अगर वह असुविधाजनक या अधीर लगता है, तो रोकें हालांकि, यदि आप रुचि रखते हैं और अधिक सुनना चाहते हैं, तो यह आपका भाग्यशाली दिन हो सकता है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 19 में बदलें
    4
    लड़की से पूछो ऊपर लपेटो मत। बस उसे बताएं कि वह हमेशा उसे एक मित्र के रूप में पसंद करती है, लेकिन वह कुछ और चाहती है। दिखाएँ कि आपने इस विषय पर बहुत कुछ परिलक्षित किया है और वह, भले ही आप दोस्ती के शौकीन हों, आप एक कदम आगे बढ़ाने की कोशिश करने के लिए सब कुछ जोखिम के लिए तैयार हैं। लड़की को अपने समर्पण और आपकी दिलचस्पी से खुश कर दिया जाएगा।
    • कहो "क्या आप मुझे डेट चाहते हैं?" या "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" जब तक आपके पास साहस नहीं हो तब तक घंटों तक लपेटो न। जब आप उसे एक बैठक में आमंत्रित करते हैं, तो उसकी आंखों पर गौर करें और दिखाएं कि आप सच्चा हैं।
    • जब आपको यकीन हो जाता है कि वह भी आपकी दिलचस्पी और पसंद करती है, तो करीब आकर कहें कि "मेरे पास ऐसा करना है आप मुझे एक बात बताओ मैं तुम्हें सुंदर, अजीब, प्यार और ईमानदार खोजता हूं मैं हमारी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहता, लेकिन मैं जानना चाहता था कि क्या आप मेरे बारे में उसी तरह महसूस करते हैं। "जवाब के लिए तैयार हो जाओ, जो भी हो, और मुस्कुराते हुए और हाँ कहने के लिए उनका धन्यवाद करें।
    • याद रखें कि यदि आप अपने हमले में बहुत आक्रामक हैं, तो आप दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं। इसे आसान लें - धैर्य रखें और बहुत जल्दबाजी न करें।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 20 में बदलें
    5
    अगर वह कहती है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है तो दोस्ती को दोस्ती न दें। अगर लड़की आपके दोस्त की तुलना में अधिक हो गई, महान! इसे गले लगाओ, इसे मनाने और इसे कॉल करें। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो निराश होने की कोशिश न करें। याद रखें कि यह भी अच्छा हो सकता है, और शायद आपको दोस्ती को विकसित करना जारी रखना चाहिए - जो थोड़ी प्रलोभन से बेहतर होगा, जो समाप्त होने पर किसी भी संबंध को तोड़ देगा। आप को ठीक करने के लिए कुछ समय लगेगा, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद दोस्ती सामान्य हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • लड़की को सम्मान और विश्वास करना आवश्यक है! इसके बिना, दोस्ती को बर्बाद करने के अलावा आपको उसके साथ मौका नहीं मिलेगा
    • इसे सुरक्षित रखें जब अन्य लोगों के साथ चर्चा में सही है इसलिए, यह एक अच्छा प्रभाव छोड़ देगा।
    • समय-समय पर मैत्रीपूर्ण और सहायता करें
    • उसके रिश्ते को संतुलित करने के लिए छेड़छाड़ करने के बाद उसे पहल करें।
    • विनम्र रहें और उसे एक समय में एक बार कॉल करें (सप्ताह में दो या तीन बार)। फिर से संपर्क शुरू करने से पहले एक या दो दिन के लिए दूर चले जाओ। जल्दी या बाद में, वह आपका ध्यान याद करेंगे और कार्रवाई करेंगे। स्नेही रहें
    • इसे स्पर्श करें, लेकिन अनुचित स्थानों में नहीं, जैसे कि निचले हिस्से और स्तन। देखो जैसा वह प्रतिक्रिया करता है यदि वे पास से हैं, तो उसका हाथ पकड़ो
    • यदि आप उसे चुम्बन करने जा रहे हैं, तो नम्र हों और इसे ज़्यादा मत करो! आसान हो जाओ और देखभाल करें
    • बहुत आक्रामक न हो, या वह अकेला महसूस करे या खारिज कर दिया।
    • ग्रंथों को पढ़ें और इंटरनेट पर ब्लॉगों पर पहुंचने के लिए सुझाव दें कि उन्हें आपके जैसा ही लगता है। इस तरह आप बहुत कमजोर होने से बचेंगे
    • कहो कि आप उसे उस भाषा में पसंद करते हैं जो वह बोलती नहीं है - और वाक्यांश को तुरंत अनुवाद करें

    चेतावनी

    • यह है बहुत एक प्रेमपूर्ण रिश्ते में एक महिला के साथ दोस्ती करना मुश्किल है कुछ हिस्सों में, इसका कारण यह है कि पुरुषों को पुरुषों के साथ प्लेटोनिक रिश्ते रखना पड़ता है, क्योंकि वे बिना किसी न्यायिक मामलों के बारे में बात कर सकते हैं या बिना पारित किए जा सकते हैं। इसके अलावा, बहुत से लोग सदमे में हैं जब कुछ दोस्तों का मानना ​​है कि वे दोस्ती की शुरुआत के बाद के महीनों या साल के बाद बंधन को कसने चाहते हैं। बहुत सावधान रहें और सावधानी से सोचें अगर आप वास्तव में चाहते हैं।
    • सावधान रहें जब इसे स्पर्श न करें अनुपयुक्त स्थानों को न छूएं और देखभाल करते समय संक्षिप्त हों। यदि आप (उसके लिए पूछने के बाद भी) बंद नहीं करते हैं या सहमति प्राप्त नहीं करते हैं, तो आप यौन उत्पीड़न की कानूनी परिभाषा को पूरा करेंगे।
    • हमेशा यही जोखिम होता है कि दोस्ती समाप्त होती है क्योंकि आप इसे रिश्ते में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। इसे ध्यान में रखें, साथ ही आपको उस लड़की से मिलने वाले संकेतों के बारे में सोचें, आपके पास दोस्ती का समय और आप जो चाहें प्राप्त करने की संभावना। अपने पेट का पालन करें और उस पर ध्यान दें।
    • फुसफुसाए मत हो उसकी निराशा मील दूर से स्पष्ट होगी, और दोस्ती मूल्य का भुगतान कर सकते हैं
    • अगर लड़की शर्मीली है, तो और भी सावधान रहें। अपनी वरीयताओं को नजरअंदाज करने के लिए इस शर्म की व्याख्या न करें। यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो निर्णय का सम्मान करें।
    • अगर आपको लगता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो समय लें उम्मीद है, वह भी उसे जीतने को दे देंगे हमेशा अपने इरादे स्पष्ट रूप से और ईमानदारी से चर्चा करने के लिए तैयार रहें।
    • असुविधाजनक मत बनो उदाहरण के लिए: लड़की को रात के मध्य में मत कहो। उसकी गोपनीयता का सम्मान करें यदि आप चाहें, तो वह संदेश भेजो कि वह कैसी है या कहती है "माफ करना, मैं सिर्फ तुम्हारे साथ बात करना चाहता था" (जो भी आकर्षक है), लेकिन अनुचित कॉल न करें।
    • अन्य लड़कियों को तंग मत करो या उसके साथ पिछले संबंधों के बारे में बात करें आप अपरिपक्व और असुविधाजनक दिखाई देंगे।
    • सावधान रहें कभी-कभी दोस्ती को रिश्ते में बदलना असंभव है। हालांकि, आप "रंगीन दोस्ती" भी विकसित कर सकते हैं - जिसमें आप सेक्स कर सकते हैं, लेकिन भावनाओं के बिना। बस याद रखें कि यह हर किसी के लिए काम नहीं करता है, क्योंकि कुछ लोग प्रेमपूर्ण उम्मीदों का निर्माण करते हैं। अंत में, आप कुछ ही में स्नेह के संबंध को केवल सुखदायक शारीरिक रूप से बदल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com