वर inimigoHP: - संख्या = 100 // में início.var playerAttack दुश्मन के हिमाचल प्रदेश (रक्त) 100 को परिभाषित: संख्या = 10 - // खिलाड़ियों के हमले शक्ति जब वे clicam.inimigo.addEventListener (MouseEvent.CLICK सेट, attackEnemy) - // दुश्मन वस्तु को सीधे इस समारोह जोड़कर, // समारोह केवल तब होता है जब वस्तु ही क्लिक किया जाता है tela.setEnemyLocation () पर कहीं भी क्लिक करने के बजाय // - // इस कॉल के लिए निम्न समारोह स्क्रीन पर दुश्मन / डाल दिया // telainimigo.y के बाईं से 200 पिक्सल के लिए दुश्मन को स्थानांतरित = 150 - - // ले जाने के दुश्मन 150 पिक्सेल के लिए नीचे शून्य {inimigo.x = 200: यह जब खेल começa.function setEnemyLocation () है telainimigo के ऊपर से। = 45 - // दुश्मन को 45 डिग्री दक्षिणावर्त ("दुश्मन का एक्स मूल्य", दुश्मन। x, "और दुश्मन के वाई का मूल्य" दुश्मन है।) - // डिबग} समारोह attackEnemy (: MouseEvent ङ): करने के लिए दुश्मन की वर्तमान स्थिति प्रदर्शित करता है शून्य // यह हमला करने के लिए समारोह से उत्पन्न होने वाला दुश्मन क्लिक किया जाता है {enemyHP = enemyHP - playerAttack - // हमले मूल्य के मूल्य घटाएँ हिमाचल प्रदेश, // नई मूल्य में जिसके परिणामस्वरूप HP.inimigo.scaleX = enemyHP / 100 - // नया मान HP.// यह 100 से विभाजित है यह एक decimal.inimigo.scaleY में बदलने के लिए के आधार पर चौड़ाई परिवर्तन = दुश्मन एचपी / 100 - // नए मूल्य एचपी.ट्रेस ("दुश्मन है", दुश्मन एचपी, "शेष एचपी") के आधार पर ऊँचाई बदलें - // कितनी हिमाचल प्रदेश ने दुश्मन को घटा दिया है)