IhsAdke.com

कैसे आप के साथ प्यार में एक प्रेमिका गिर बनाने के लिए

एक दोस्त के साथ प्यार में गहरी गिरने और हो सकता है यह बहुत निराशाजनक हो सकता है मित्र क्षेत्र

. मित्र की भूमिका छोड़कर और प्रेमी की भूमिका निभाने के लिए काफी मुश्किल काम है। इस स्थिति में, आप किसी को भी आपको प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं - लेकिन कुछ तरीके हैं जिससे आप अपने मौके को बढ़ा सकते हैं और प्यार को मौका दे सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने प्यार को समझना

पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 14
1
रोमांटिक पैटर्न को इसके बारे में अवगत कराएं कुछ बहुत स्पष्ट होगा आपका मित्र उस व्यक्ति के साथ रहना चाह सकता है, जिसकी उसके समान या धार्मिक व्यक्ति हैं, जो धूम्रपान नहीं करते। आपको जरूरी नहीं कि सभी मानदंडों को पूरा करना होगा, लेकिन अधिक संभावनाएं प्राप्त करने के लिए कम से कम उसके मानकों को पूरा करने की कोशिश करें।
  • अपने सभी पूर्व-प्रेमी के सामान्य लक्षणों की एक सूची बनाएं ये संभवतः आपके दोस्त को प्राथमिकताएं की जाने वाली बातें हैं, जब एक प्रेमी को ढूंढने की बात आती है, और वे ऐसे लक्षण भी हो सकते हैं, जिन्हें आपको अपने भीतर खेती करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` class=
    2
    उसे बेहोश रोमांटिक पैटर्न खोजें आम तौर पर, वे व्यक्ति की व्यक्तिगत विशेषताओं से संबंधित होते हैं बहुत से लोग, एक ही सकारात्मक विशेषताओं वे खुद में पसंद के साथ एक साथी की तलाश में हैं, लेकिन वे एक साथी वे चीजों को वे खुद में पसंद नहीं है करने के लिए विरोध कर रहे हैं में गुणों चाहते उसकी प्रेमिका भी शामिल है।
    • एक बार जब आप चीजों को अपने मित्र की पसंद नापसंद देखते हैं, तो प्रदर्शित करें कि आप इन क्षेत्रों को अपने गुणों के साथ कैसे पूरा कर सकते हैं।
    • आप कह सकते हैं, "मुझे इतना प्रतिस्पर्धी होने से नफरत है, मुझे लगता है कि अगर मैं किसी प्रतियोगिता में उन्हें बदलने के बजाय चीजों का आनंद लेना सीखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होगी।" और अगर आप अपने बारे में कुछ बदल सकते हैं, तो आप क्या बदलेंगे?
  • शीर्षक वाले चित्र दूसरों की देखभाल नहीं करते चरण 1
    3
    प्यार का अपना नक्शा बनाएं मनोवैज्ञानिकों ने पाया है कि, हम रहते हैं, जबकि, हम या जो हम नक्शे के उसके दोस्त की प्यार की एक relacionamento.Alguns पहलुओं में होना करने के लिए जागरूक किया जाएगा, के रूप में शिक्षकों के एक प्रेमी चाहते हैं की भावना एक विकसित करना शुरू किया "प्यार का नक्शा," लेकिन वह एक प्रेमी प्रेमी की तरह अवचेतन प्राथमिकताएं भी कर सकती हैं। व्यक्ति के प्यार के नक्शे को समझकर, उसकी जरूरतों को पूरा करना संभव है। हालांकि कई चर ऐसे हैं जो सवाल के व्यक्ति के प्यार के नक्शे में हस्तक्षेप कर सकते हैं, उन मानदंडों को बेहतर तरीके से समझने के लिए देखें:
    • प्यार संबंधों की अपेक्षा में प्रतिबद्धता शामिल है
    • रिश्ते की स्वीकार्य लंबाई
    • एक विश्वास है कि "आदर्श" प्रेम करने वाला साथी संतुष्टि लाएगा।
    • एक प्रेमपूर्ण सगाई पर पहुंचने से पहले स्वीकार्य समय की आदर्श राशि ("मुझे तुमसे प्यार है" कहें)
    • टूटने और एक नए रिश्ते में शामिल होने के बीच समय की मात्रा।
    • स्वीकार्य समय की अवधि भागीदार के लिए इंतजार करने के लिए बिताए।
    • जीवन के बुनियादी मूल्यों के बारे में असहमति के स्वीकार्य स्तर।
    • पता लगाएं कि आपके साथी के साथ चर्चा रोमांचक या डरावनी है या नहीं।
    • यह जानना कि एक खुला संबंध स्वीकार्य है या नहीं
    • आपके मित्रों, परिवार और घटनाओं / सामाजिक दायित्वों से दूर रहने के लिए समय की अपेक्षा की जाने वाली राशि।
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसके दोस्तों से मिलो ऐसा करके, साथ ही संभव के रूप में व्यवहार करते हैं, क्योंकि इन लोगों को आप अपने दोस्त के जीवन में प्रवेश करने के एक उद्घाटन दे देंगे, और कुछ लोगों को अपने पक्ष में यह लाभ होगा। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों के सामने अपनी सच्ची भावनाओं का प्रदर्शन करने से वह अपना सम्मान और भी अनुमोदन अर्जित करेंगे।
    • आपको अपने दिल को पूरी तरह से खोलने और अपने दोस्तों को अपने प्यार को कबूल करने की ज़रूरत नहीं है-सिर्फ एक अच्छा लड़का बनकर अपना सम्मान जीतने के लिए। समझाओ कि आपने कैसे देखा है कि उसे जोर दिया गया है और पूछें कि आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं। अगर आप चाहें, तो इसका उल्लेख करें कि वह एक अच्छा दोस्त है और आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं - उसे पूछिए कि वह क्या सोचते हैं
  • पिक्चर शीर्षक डेड्रीम चरण 4
    5
    अपने पिछले रिश्तों पर विचार करें शर्तें, विशेष रूप से सबसे मुश्किल वाले, आपके मित्र को उसके प्यार के मानचित्र, जानबूझकर या अनजाने में उसकी समीक्षा कर सकते हैं। यह दिखा कर कि आप अपने पूर्व-प्रेमी से अलग हैं, आप एक अधिक वांछनीय संभव रक्षक बन जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 8
    6
    पता लगाएं कि आपको क्या उत्तेजित करता है कुछ अध्ययनों से पता चला है कि रासायनिक यौगिकों जारी किया है जब एक आदमी और एक औरत एक साथ डर रहे हैं बहुत करीब उत्साह के साथ जुड़े हुए हैं और रोमांचकारी atração.Experiências तुम दोनों चिंता का एक अच्छा सौदा देने और उन्हें संबंध के अगले चरण के लिए तैयार कर सकते हैं ।
    • रोलर कोस्टर और मनोरंजन पार्क आपके दिल की गति को गति देने का एक बढ़िया तरीका है, वास्तव में आपके मित्र को डरा नहीं।
    • थ्रिलर भी इस आशय का हो सकता है, लेकिन बहुत खूनी या हिंसक फिल्मों से बचने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। एक हत्यारे से जुड़े होने का खतरा मत, भले ही आप वास्तव में लड़की के दिल चाहते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक रहो खुश रहो अपने आप से कदम 5
    7
    उसे पसंदीदा शारीरिक व्यायाम खोजें शारीरिक प्रतिक्रिया एक कसरत की नकल करता है के बाद प्राप्त, उत्तेजना प्रतिक्रिया corpo.Ao एक साथ प्रयोग करने के लिए न केवल आप एंडोर्फिन जारी करेंगे - जो आप के साथ संबद्ध किया जाएगा - लेकिन यह भी एक और अधिक आकर्षक रास्ते में उसे देखने के लिए जा सकते हैं।
  • भाग 2
    उसका दिल जीतना

    एक निराश प्रेमी चरण 13 की मदद से शीर्षक चित्र
    1
    आम पक्षों को अपने पक्ष में उपयोग करें यह एक छोटे से बेईमान लग सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में गठबंधन है और वह यह नहीं देख सकते हैं, यह जीत के लिए अपने प्रयासों को मित्र dela.Se की तरह उसके दोस्तों वास्तव में लगता है कि आप एक कर रहे हैं एक विश्वसनीय स्रोत से सहायता प्राप्त कर सकते अच्छा व्यक्ति, संभावना है कि वह उनके साथ सहमत हैं यह उसके दिल को जीतकर केवल आपके लाभ के लिए काम कर सकता है
  • अपनी प्रेमिका के चरण 3 के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पुनरावृत्ति का उपयोग करें अधिक वह कुछ सुना है, और अधिक यह माना जाता हो जाएगा verdade.Esse एक ही तथ्य यह है जब उसके दोस्त को जीतने की कोशिश कर अपने लाभ के लिए काम करेंगे। उसे हर पाँच मिनट फोन कोई ज़रूरत नहीं करने के लिए - जो अप्रिय हो सकता है - लेकिन हमेशा के आसपास होने के लिए आपको उसके साथ अपनी उपस्थिति दर्ज की सहजता में वृद्धि होगी।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 5
    3
    एक नरम प्रकाश के साथ एक जलवायु तैयार करें यह अतिरंजित लग सकता है और आप मोमबत्ती की रोशनी के रूप में कुछ स्पष्ट रूप से उपयोग नहीं करना चाह सकते हैं, इसलिए यह रवाना नहीं दिखता है। हालांकि, कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि एक व्याप्त छात्र एक संकेत है जिसके लिए लोग अनजाने में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं।
    • पतले विद्यार्थियों ने कई चीजों का संकेत दिया हो सकता है, लेकिन उनकी स्थिति में, यह अधिक महत्वपूर्ण है कि जब वे भौतिक या मनोवैज्ञानिक आनंद महसूस करते हैं, तब फैलते हैं। दोस्तों के रूप में जा रहे हैं - चाहे फिल्मों में या मंद प्रकाश के साथ एक रेस्तरां में और आँख से संपर्क करने से अवचेतन संकेत आप दोनों के रसायन विज्ञान के बारे में
  • तस्वीर का हकदार एक लड़की अगर आप` width=



    4
    अपनी मिस्टिक की खेती करें जब आपको लगता है कि आपको सही मिलान मिला है, तो थोड़े समय में बहुत अधिक बोलना आसान है। पकड़ो बातचीत मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब आप अपने जीवन के बारे में सभी विवरण प्रदान नहीं करते हैं, अपने दोस्त इसके बारे में अधिक सोचेंगे, बड़ा कुछ में दोस्ती की भावनाओं को बदल सकता है जो।
  • एक स्वस्थ रिश्ते का शीर्षक है चित्र 12
    5
    उसके साथ इश्कबाज। यह मुश्किल हो सकता है, क्योंकि प्रत्येक महिला में एक इश्कबाज होता है जिसके साथ वह सहज महसूस करती है। अपने पिछले रिश्तों से कुछ सुझाव प्राप्त करें दूसरे लड़कों ने उसके साथ क्या किया? गलत क्या हुआ? याद रखें कि अपने मित्र के दिल को जीतने की कोशिश में भी सीमाओं का सम्मान करना महत्वपूर्ण है।
    • वासना के एक चुटकी के साथ उसकी प्रशंसा करें बस कहने के बजाय कि आप सुंदर हैं, कुछ कहें "यदि मेरी पिछली प्रेमिका आपके जैसी ही सुंदर थी।" इस तरह, आप आसानी से बताते हैं कि आपको विश्वास है कि आप उसकी प्रशंसा करते समय एक अच्छे जोड़े होंगे।
    • शारीरिक रूप से बंद होने के तरीके ढूंढें सभी रिश्तों में, निकटता अंतरंगता और आराम का संकेत है। हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में अधिक स्थान की आवश्यकता है। मजबूर स्थितियों को नजदीक न बनाएं - एक साथ होने के लिए प्राकृतिक और आरामदायक तरीके खोजें। उदाहरण के लिए, संग्रहालय के चुप्पी का माहौल, कर्कश और आपके सामान्य दृष्टिकोण से दृष्टिकोण बनाता है।
    • अपने भौतिक स्पर्श को अधिक समय लेना इसे करने से पहले आपको अपने मित्र के आराम स्तर की जांच करनी होगी, क्योंकि अप्रत्याशित स्पर्श किसी के द्वारा बहुत स्वागत नहीं हो सकता है हालांकि, शारीरिक संपर्क रक्त में ऑक्सीटोसिन को रिलीज़ करता है, जिसे अक्सर "प्रेम हार्मोन" कहा जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
    6
    उचित समय पर, लगातार रहें अपने दोस्त अत्यंत निर्भर, यानी है अगर यह लोग या अन्य बातों पर निर्भर करता खुद के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए, यह संभावना है कि वह आप बहुत तेज़ी से नहीं जाना dela.Cuidado पीछा प्यार करेंगे है। कई स्वतंत्र महिलाओं को इस व्यवहार को थोड़ा भारी लगता है, जो अतिरिक्त अंक की गारंटी नहीं दे सकता है।
  • भाग 3
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करना

    अपनी प्रेमिका के चरण 4 होने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    जल्दी मत करो! वह आपका दोस्त है, और भले ही आप लंबे समय तक इन भावनाओं से पीड़ित हो रहे हैं, आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह उसे असुविधाजनक महसूस करती है जब हम मजबूत भावनाओं को महसूस करते हैं, तो जाने के लिए आसान है - उन भावनाओं को अपनी दोस्ती के साथ समझौता न करें।
    • अपनी भावनाओं के बारे में एक डायरी में लेखन आपको कम अभिभूत महसूस करने में मदद कर सकता है, जो आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से रोकने में मदद कर सकता है
    • व्यक्तिगत पत्र लिखें इससे आपको उन सभी चीजों को व्यक्त करने में मदद मिलेगी जिनके बारे में आप कह सकते हैं बिना कहें इस तरह, आप पढ़ सकते हैं और विश्लेषण कर सकते हैं कि ये चीजें जल्दबाजी या नहीं हैं - आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह आपके दोस्त को डराती है, खासकर अगर कोई मौका आप एक साथ हो।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 15
    2
    उसकी भावनाओं का मूल्यांकन करें क्या वह अक्सर आप लगातार जब आप अकेले हो पकड़ करना चाहते हैं? आप उसे आप पर अधिक बार देख नोटिस? वह किसी भी विशेष कारण आप जानते हैं कि बिना उसके प्रेमी के साथ तोड़ दिया? ये कुछ लक्षण है कि यह दोस्त से कुछ ज्यादा के रूप में आप में रुचि हो सकती है।
  • मेक आउट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने दोस्तों से पूछो इसमें कुछ समय खतरनाक है क्योंकि कभी कभी दोस्तों के क्या वे उसके लिए सबसे अच्छा विचार करें के बारे में अपने स्वयं के निर्णय कर सकते हैं हो सकता है। हालांकि, अगर एक साझा दोस्त है कि तुम पर भरोसा है, तो आप खेल उसे खोलने के लिए और अगर कोई मौका आप अपने दोस्त के साथ रहना है पूछ सकते हैं।
    • अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना याद रखें:
      "उसने मुझे इस बारे में कुछ कहा? मैं उसे व्यक्तिगत रूप से बताने के लिए प्यार होता है, लेकिन मैं हाल ही में सोच रहा है कि हम दोस्त से कुछ ज्यादा हो सकता है।"
  • कंस अ ब्वॉय चरण 6 नामक चित्र
    4
    पल को सावधानी से चुनें उसके दोस्त के रूप में, यह निर्धारित करना ज्यादा आसान होगा। अपने कार्यक्रमों पर ध्यान दें, यह काम करें, सामाजिक जीवन या किसी भी अन्य कारक से उसके लिए तनाव या उदासी हो सकती है आप इस से कोई भी उसके फैसले को नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं करना चाहेंगे।
    • अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए, एक शांत दिन चुनें जहां वह आराम से, विश्राम किया, और बल नहीं दिया।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करता है चरण 1
    5
    अपनी स्वयं की भेद्यता के साथ सहज रहें दुर्भाग्य से, हालांकि असुविधाजनक हो सकता है जब हम कमजोर महसूस करते हैं, यह आपके मित्र के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एकमात्र तरीका है। लेकिन आपको इस तथ्य से दिलासा मिलता है कि सभी लोगों को कमजोर लग रहा है उनके जीवन में कुछ बिंदु, और अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं
    • उदाहरण के लिए, आप कह "यह आसान मेरे लिए। मैं अपने जोखिम को संभालने के लिए पता नहीं है नहीं है द्वारा अपनी भावनाओं को खोल सकते हैं, और यह हमेशा मेरी भावनाओं के बारे में बात करना मुश्किल था। मैं चीजों को हम दोनों के बीच बदलने के लिए अगर आप असहज महसूस करते हैं नहीं करना चाहती है, लेकिन हाल ही में मैं के बारे में यह कैसे हो सकता है अगर हम एक तारीख को एक साथ बाहर जाने के बारे में सोच रहा हूँ। "
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल फॉर लव इन फॉर लव थ्रू 26
    6
    उसे यह कहकर आश्वस्त करें कि वह वास्तव में क्या महसूस करती है तो दोस्ती बहुत महत्वपूर्ण है और आप इसे जारी रखने के लिए भले ही अपने दोस्त उसकी प्रेमिका होने में कोई दिलचस्पी नहीं है चाहते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे यह बताने कि।
    • आप कह सकते हैं "मैं आपको यह कह असहज नहीं उम्मीद है, लेकिन मैं आपको बताना चाहता, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, कुछ भी नहीं मेरे लिए बदल जाएगा अगर आप एक ही तरह से मुझे लगता है कि लग रहा है नहीं करना चाहती। मैं महसूस कर रही रोक नहीं सकते हैं कि वहाँ हम दोनों के बीच कुछ और हो सकता है, और मुझे पता है कि अगर आप इसे भी लगता है की जरूरत है। "
  • आपकी प्रेमिका को चरणबद्ध होने के लिए गर्ल करें
    7
    अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें इसका मतलब यह नहीं है कि एक चौकड़ी को भर्ती करना और उसके घर को सीधा करना। जिस तरह से आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, वह आपके संबंधों के लिए अद्वितीय है। यदि वह एक प्रकार है जो महान इशारों को पसंद करता है, तो शायद serenade एक बुरा विचार नहीं है लेकिन याद रखना: आप अपने रिश्ते की प्रकृति बदल रहे हैं, और यह पहले से ही एक बड़ा कदम है। कुछ भी अधिक उपेक्षा करने या चीजों को बहुत तेज़ मानने के लिए ध्यान न दें - इससे आपके मौके को नुकसान हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • दिलचस्प, मज़ा, अप्रत्याशित और रहस्यमय रहें
    • अपने दोस्त को वह जो कुछ पसन्द करता है उसे थोड़ा दे दो और उससे अधिक चाहिये! यह उसे आप में रूचि रखेगी
    • ट्रस्ट बहुत महत्वपूर्ण है! स्पष्ट शरीर भाषा का प्रयोग करें और अपने आप को इतनी आलोचना न करें।
    • ऐसा मत सोचो कि आपके मित्र पर पैसा खर्च करने से उसे आपसे प्यार हो जाएगा। इससे आपको बहुत अधिक पैसा खर्च हो सकता है और वह दोस्ती के संकेत के रूप में उस रवैए को देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा एक मौका है कि रिश्ते तब बदल सकते हैं जब आपका मित्र उसके बारे में उसकी भावनाओं को पता चलता है
    • अप्रत्याशित और रहस्यमय होने के नाते वह बहुत मुश्किल हो सकता है क्योंकि वह आपको अच्छी तरह जानता है। निराश मत महसूस करो इसके बजाय, इसे अपने सर्वोत्तम गुणों को प्रदर्शित करने का अवसर के रूप में देखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com