IhsAdke.com

फेसबुक पर पिछवाड़े दानव कैसे खेलें

पिछवाड़े राक्षस खेलने के लिए शुरू करना और पता नहीं क्या करना है? यह लेख आपको बताएगा कि कैसे आरंभ करें और गेम की मूल बातें समझें।

चरणों

फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
जिस जमीन पर आप अपने महानगर का निर्माण करने के लिए किस्मत में हैं, उस पर से शुरू करें
  • 2
    धीरे से शुरू करो पहली बात यह है कि जब आप खेलना शुरू करेंगे तो 2 छोटी कताई वाली चीज़ें, एक छोटा सा बॉक्स और एक बड़ा ढांचा होगा।
    • क्या आप ग्रे गियर कताई देखते हैं? इसे कंकड़ शाइनर (पत्थर पालिशगर) कहा जाता है। यह संरचना पत्थरों को `संसाधनों` के रूप में लगाती है जो कि आप अन्य संरचनाओं को बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2 बुलेट 1
    • एक बोतल टोपी की तरह दिखाई देने वाली भूरी चीज एक ट्विग स्नैपर है वे टहनियों के रूप में संसाधन भी एकत्र करते हैं किसी भी तरह से, आप उन चीजों को बनाने के लिए भी उपयोग करते हैं
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2 बुलेट 2
    • लाल बॉक्स की तरह संरचना को "सामान्य स्टोर" कहा जाता है और कुछ विशेषताओं को खरीदने के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे विशेषताएं
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2 बुलेट 3
    • सबसे बड़ा ढांचा "टाउन हॉल" (प्रीफेक्चर) है। अन्य इमारतों में सुधार के साथ-साथ उन्हें जारी करने के लिए इस संरचना को बेहतर बनाएं।
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2 बुलेट 4
  • 3
    कैमरा ले जाएं ऐसा करने के लिए, माउस को उस दिशा में खींचें और खींचें, जिसे आप देखना चाहते हैं।

    फेसबुक पर प्लेबैंड मॉन्स्टर्स शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
  • फेसबुक पर प्लेबैंड मॉन्स्टर्स शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    कुछ बनाने के लिए, "बिल्डिंग" विकल्प पर क्लिक करें और इच्छित संरचना का चयन करें। अंतरिक्ष के अतिरिक्त इसमें कुछ विशेषताओं की आवश्यकता है
    • एक ढांचे में अपग्रेड करने के लिए, आप उस पर क्लिक करते हैं और "अपग्रेड करें" चुनें (ध्यान दें कि इसका संसाधनों की लागत है) जब आप किसी संरचना को सुधारते हैं, तो पिछले चरण की कुछ विशेषताओं को बेहतर होगा या नए फ़ंक्शंस जोड़े जाएंगे। जितनी जल्दी हो सके सभी संरचनाओं को सुधारने का प्रयास करें।

      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4 बुलेट 1
    • एक संरचना से छुटकारा पाने के लिए, उस पर क्लिक करें, "अधिक ..." चुनें और फिर "रीसायकल" पर क्लिक करें। यह आपको उस पर खर्च किए गए संसाधनों का 80% हिस्सा देगा, जो पूरी तरह से गायब हो जाता है।

      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4 बुलेट 2
  • 5



    खेल की मूल बातें जानें ट्यूटोरियल, सरल है दो अन्य सुविधाओं है कि आप के रूप में हमले / गढ़ का निर्माण इकट्ठा करने के लिए, राक्षसों बनाने की जरूरत है, और "चमकदार" ( "सोना" उन्नयन तेजी लाने के लिए मुद्रा के रूप में इस्तेमाल किया क्या है दिखा रहा है, और आप के साथ उन्हें खरीदने असली पैसे) इसलिए यदि आप ट्यूटोरियल में कुछ याद करते हैं, तो इसे दोहराएं
    • एक गोओ हारवेस्टर और पुटीटी हारवेस्टर (गोओ और आटा पिकर, क्रमशः) बनाएं। दो संरचनाएं इन दो अन्य संसाधनों को एकत्र करती हैं।
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5 बुलेट 1
    • हमला कैसे करें: सबसे पहले, "संरचनाएं" अनुभाग में एक हॅचरी बनायें और "पॉकी" राक्षस का चयन करें (जो कि लागतों का खर्च होता है)। यह एक राक्षस है जो आप पर हमला करते हुए दूसरों की संरचनाओं को नुकसान पहुंचाते हैं। लेकिन पोकी कहां हैं? आवास के नाम पर एक जगह में यह "भवन" अनुभाग में है इन आवासों के लिए अधिकतम क्षमता है, जिसका अर्थ है कि आपके पास अधिकतम राशि Pokeys है जब आपके पास अपना पहला हमला (लगभग 20) बनाने के लिए पर्याप्त पोकी हैं तो नक्शा कक्ष और गुलेल (क्रमशः नक्शा कक्ष और गुलेल,) बनाएं। दोनों "भवन" अनुभाग में हैं
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5 बुलेट 2
    • किसी पर "हमले" पर क्लिक करें यह आपको किसी और के यार्ड पर ले जाएगा। स्क्रीन साइड पर एक आइकन है जो दिखाता है कि आपके पास कितने पोकी हैं और एक + या - साइन
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5 बुलेट 3
    • अपने हमले के लिए पॉकी जोड़ने के लिए + चिह्न पर क्लिक करें

      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5 बुलेट 4
    • जब आप अपने आवास में 20 पॉकी जोड़ते हैं, तो "आग" पर क्लिक करें यह आपके सभी पोकी को किसी पर हमला करने के लिए भेजता है वे व्यक्ति की संरचनाओं को नुकसान पहुंचाएंगे और ऐसा करने का उद्देश्य अपने टाउन हॉल को नष्ट करना है (लेकिन सावधान रहें, क्योंकि वे अपने हमले का मुकाबला कर सकते हैं)।
      फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5 बुलेट 5
  • फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    6
    अपने आप को बचाव यदि आप किसी पर हमला करते हैं, तो वे आपके हमले के लिए प्रतिशोध करेंगे। तो आपको सुरक्षा का निर्माण करने की आवश्यकता है, है ना? ऐसा करने के लिए, भवन अनुभाग पर क्लिक करें, और फिर सुरक्षा टैब पर क्लिक करें अपने बेस की दीवारों को स्वयं की रक्षा करने के लिए (राक्षस दीवार को नष्ट कर सकते हैं, लेकिन यह एक अवरोध के रूप में कार्य करता है)। उसके बाद, तोप टॉवर और स्निपर टॉवर पर क्लिक करें। उन्हें रणनीतिक स्थिति में रखें जहां आपके सभी संरचना सुरक्षित हैं। आपको अपना आधार पूरी तरह से संरक्षित करने के लिए अपने सिर का उपयोग करना चाहिए, लेकिन कम से कम आप पर हमला करके नष्ट नहीं किया जाएगा!
  • फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाले चित्र 7
    7
    अपने संरचनाओं को जितनी जल्दी हो सके निर्माण और बेहतर बनाएं और जब भी आप कर सकते हैं यह बहुत मदद करता है दीवारों में सुधार किया जा सकता है, इसलिए इसे भी करें। संसाधन संरचनाएं प्रति घंटे अधिक संसाधनों का उत्पादन करती हैं जब आप उन्हें सुधारते हैं और उनकी क्षमता में वृद्धि करते हैं
  • फेसबुक पर Play Backyard Monsters शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    8
    नक्शा कमरे में सुधार करें इस संरचना में सुधार करके, आप बाह्य पदों पर कब्जा कर सकते हैं जो आपके संसाधनों में वृद्धि करेंगे। राक्षसों के एक जंगली जाति से लेकर, आप इलाके के साथ शुरू कर देंगे। जब आप किसी दूसरे खिलाड़ी के लेते हैं, तो आप उसकी सभी संरचनाओं को नियंत्रित करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • मज़ा लो
    • खान निश्चित रूप से आपको एक हमले से बचने में मदद करेगी।
    • अपने टावरों की सहायता करने के लिए बंकरों और दीवारों को बनाने पर विचार करें, अपने महानगर को सुरक्षित रखें

    चेतावनी

    • सभी संरचनाओं में सुधार होने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन यह गेम का हिस्सा है। हार न दें, क्योंकि इससे आपको हर बार हर समय कंप्यूटर से बाहर निकलने में मदद मिलेगी।
    • लोग आप पर ऑफ़लाइन होने पर भी हमला करेंगे, इसलिए जितनी जल्दी हो सके अपने टावरों को बनाने और अपग्रेड कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com