IhsAdke.com

प्लेस्टेशन 4 कैसे साफ करें I

प्लेस्टेशन 4 बहुत धूल में खींचता है, जिसके कारण यह ज़्यादा गरम हो सकता है और नुकसान के लिए अधिक संवेदक बन सकता है - तब भी जब मालिक इसे बहुत बार साफ करता है ऐसे दुर्घटनाओं से बचने के लिए और कंसोल के बाहरी बनाए रखने के लिए, आप संपीड़ित हवा और सूखे कपड़े का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह भी है कूलर

समय-समय पर आंतरिक, यदि आप देखते हैं कि डिवाइस नोजर है अंत में, एक ही सामग्री का उपयोग करें या नियंत्रण को साफ करने के लिए गीला भागों के साथ कपड़े बदलने और अन्य प्रकार की गंदगी और मलबे को हटा दें।

चरणों

विधि 1
बाहरी सफाई

एक प्लेस्टेशन 4 चरण 1 को साफ करें
1
PS4 से सभी तारों को डिस्कनेक्ट करें सबसे पहले, सफाई के दौरान सदमे से बचने के लिए कंसोल को अनप्लग करें फिर यूएसबी केबल्स को हटा दें (यदि आप नियंत्रण को लोड करने के लिए एक का उपयोग कर रहे हैं) और यूनिट के इनपुट पर कब्जा कर रहे अन्य सभी तारों के साथ ऐसा करते हैं।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 2 को साफ करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कंसोल को एक साफ सतह पर रखें यदि PS4 गंदे है, सतह पर होने की संभावना है उपकरण को बाहर ले जाओ और इसे एक साफ जगह में धूल अवशेष के साथ रखें बस इस प्रक्रिया में आगे किसी भी कंसोल को गंदा नहीं करने के लिए सावधान रहें।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 3 को साफ करें
    3
    ठीक से संपीड़ित हवा का उपयोग करें इससे पहले कि आप कंसोल पर खेलें, याद रखें कि इसमें नमी भी हो सकती है तरल को जारी करने की संभावना को कम करने के लिए इसे सीधे दबाए रखें। इसके अलावा, प्रक्रिया को अनुकूलित करने के लिए ऑब्जेक्ट से कम से कम 15 सेंटीमीटर की दूरी पर स्थित बुक्कल छोड़ दें।
    • हवा के पैकेजिंग से संबंधित निर्देशों को पढ़ें ताकि आपको किसी विशेष देखभाल की आवश्यकता हो।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 4 साफ शीर्षक वाला चित्र
    4
    धूल में हवा फेंकना कंसोल के बीच में स्थित विस्तृत विवरणों पर संक्षिप्त जेट्स फेंकने से प्रारंभ करें और फिर आगे और पीछे के प्रवेश द्वार पर जाएं। अंत में, उपकरण में किसी भी शेष धूल के अवशेषों के खिलाफ हवा को फेंक दें।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 5 को साफ करें
    5
    एक साफ, शुष्क सूक्ष्म कपड़ा कपड़े के साथ कंसोल साफ करें यह इन स्थितियों में होना चाहिए या यह पीएस 4 को नुकसान पहुंचा सकता है। समाप्त करने के लिए बाहरी के सभी पक्षों को साफ करें इस प्रक्रिया में, केवल एक ही दिशा में आंदोलन करें - और प्रकाश संवेदक से दूर रहें ताकि इसे रोकना न हो। अंत में, प्रवेश द्वारों के ऊपर कपड़ा गुजरने से बचें।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 6 को साफ करें
    6
    उस जगह को साफ करें जहां PS4 है और इसे वहां वापस डाल दिया है एकत्रित गंदगी की मात्रा और सफाई के बाद कमरे में छोड़े गए मलबे की मात्रा के आधार पर, उपकरण को बदलने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें और प्रक्रिया को दोहराएं। तभी कंसोल को जगह में रखें
  • विधि 2
    सफाई कूलर कंसोल का

    एक प्लेस्टेशन 4 चरण 7 को साफ करें
    1
    कंसोल वारंटी को ध्यान में रखें। के रूप में कूलर PS4 के अंदर हो जाता है, आपको सफाई करने के लिए इसे खोलना होगा - जो वारंटी रद्द कर देगा। आम तौर पर, यह एक वर्ष तक रहता है - फिर भी, रद्दीकरण डिवाइस के पुनर्विक्रय मूल्य या एक्सचेंज को प्रभावित करता है।
    • किसी भी तरह से, आप शायद होगा होगा साफ करें कूलर कुछ बिंदु पर (उदाहरण के लिए, जब उपकरण सामान्य से अधिक जोर देता है)। यह एक वर्ष से भी कम समय में नहीं होता है - यदि ऐसा होता है, तो भाग को साफ करें भले ही यह वारंटी को अतिशीघ्र से रोकने के लिए रोक देता है।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 8 को साफ करें
    2



    केबल और शिकंजा और कंसोल के नीचे निकालें पीएस 4 को बिजली की आपूर्ति और किसी अन्य केबल से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं जो परेशान हो सकते हैं। फिर चार शिकंजा जो कंसोल के पीछे हैं उनमें से कम से कम दो को सील्स द्वारा संरक्षित किया जाएगा ताकि उन्हें गारंटी दी जा सके। अंत में, T8 या T9 पेचकश के साथ सभी भागों को हटा दें और कंसोल के निचले हिस्से को ध्यान से हटा दें।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 9 साफ करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    साफ करें कूलर और संपीड़ित हवा के साथ अन्य घटकों कंसोल के आंतरिक हिस्सों को उजागर करने के बाद, इकाई को गीला करने से बचने के लिए बहुत सावधानीपूर्वक संपीड़ित हवा का उपयोग करें। पकड़ो 15 सेमी लंबा खड़ी कर सकते हैं और अपने खुद के साथ शुरू कर सकते हैं कूलर. यदि आवश्यक हो:
    • किसी भी स्पॉट्स, जो गंदे हैं, कम हार्ड ड्राइव (या इसे नुकसान होगा) पर संपीड़ित हवा को लागू करें।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 10 को साफ करें
    4
    कंसोल के इंटीरियर को स्वाभाविक रूप से सूखा दें कपड़ों से भागों को साफ न करें, या आप उन्हें गलती से नुकसान पहुंचा सकते हैं। पीएस 4 गीला नहीं करने के लिए संकुचित हवा के लिए बहुत सावधान रहें आधे घंटे (या अधिक, यदि आवश्यक हो तो) के लिए अलग सेट करें ताकि आप मौके न लें
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 11 को साफ करें
    5
    कंसोल को रिमाउंट करें चिंता मत करो अगर आपने नहीं देखा है सब गंदगी के अवशेष दूर जा रहे हैं कम से कम उनमें से ज्यादातर लेने के बाद PS4 को फिर से शुरू करें, और फिर प्रक्रिया समाप्त करने से पहले थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।
  • विधि 3
    नियंत्रणों को साफ करना

    एक प्लेस्टेशन 4 चरण 12 को साफ करें
    1
    सभी नियंत्रण केबल निकालें कंसोल के साथ-साथ, आपको पूरी तरह से सफाई करने के लिए नियंत्रण चार्जर इनपुट का उपयोग करना होगा। इसे ले जाएं और हेडफोन के साथ ऐसा ही करें, यदि आप एक का उपयोग कर रहे हैं
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 13 को साफ करें
    2
    संकुचित हवा को नियंत्रण में फेंकें बस सांत्वना के साथ की तरह, बहुत कचरे को निकालकर शुरू करें जैसा कि आप हवा में कर सकते हैं। स्लॉट और बटन को नियंत्रित करने के लिए अधिक ध्यान दें, टचपैड और एनालॉग दिशात्मक स्विच, और साथ ही अन्य स्थानों पर जो एक्सेसरी के इंटीरियर तक पहुंच देते हैं। प्रवेश द्वारों में यही करना समाप्त करें
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 14 साफ शीर्षक वाला चित्र
    3
    सूखा सूक्ष्म फाइबर कपड़ा के साथ नियंत्रण को साफ करें। सांत्वना के विपरीत, नियंत्रण हर समय हाथों में रहता है, इसलिए यह भी गंदे हो सकता है फिर भी, सूखे कपड़े के साथ सफाई प्रक्रिया शुरू करें और देखें कि आप इसे एक नम कपड़े से गमागमन से पहले कितना निकाल सकते हैं।
  • एक प्लेस्टेशन 4 चरण 15 को साफ शीर्षक वाला चित्र
    4
    सूखे कपड़े को एक नम कपड़े में बदलें यदि गंदगी भी फंस गया है। सबसे पहले, टपकता से बचने के लिए उससे अधिक नमी निकालें। फिर चार्जर से दूर चलें हेड फोन्स (ताकि तरल जहां नहीं होना चाहिए दर्ज नहीं करता है)। अंत में पुन: उपयोग करने से पहले इसे पूरी तरह से सूखने दें।
  • आवश्यक सामग्री

    • संपीड़ित हवा
    • माइक्रोफिबर कपड़ों
    • गीले कपड़ा (वैकल्पिक)
    • पेचकश टी 8 या टी 9

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com