IhsAdke.com

हाई स्कूल में लोकप्रिय बनने के लिए कैसे

क्या आप हाई स्कूल में लोकप्रिय और शांत होना चाहते हैं? कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह लोकप्रिय होना जरूरी है, लेकिन यह सच नहीं है। अलग-अलग और नकली होने के लिए सीखना संभव है जब तक कि यह वास्तविकता न बन जाए। हाई स्कूल में कैसे शांत और लोकप्रिय होना सीखने के लिए कुछ रणनीतियों को जानें

चरणों

भाग 1
हाई स्कूल की सामाजिक सीढ़ी चढ़ाई

हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
लोकप्रिय लोगों के साथ दोस्त बनें शांत होने का एक तरीका उन लोगों के साथ दोस्त बनना है जो पहले से लोकप्रिय हैं इससे आपको उच्च विद्यालय के छोटे समूहों द्वारा मान्यता प्राप्त करने में मदद मिलेगी। इन लोगों के साथ मिलने के बाद, सभी लोग जान लेंगे कि आप कौन हैं
  • एक व्यक्ति के साथ शुरू करें जो बहुत लोकप्रिय नहीं है और आगे बढ़ें। सामाजिक सीढ़ी के नीचे के किनारे से शुरू करने से आपको सबसे अधिक चुनिंदा समूहों तक पहुंच प्राप्त करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, ये कम लोकप्रिय लोग अपने ध्यान के शो के बारे में उत्साहित हो सकते हैं। अपना दिन बनाओ!
  • नकली मत बनो! यह सब लोकप्रिय नहीं है यह विचार अच्छे दोस्त बनाने के लिए है, सतही परिचितों को छोड़ दिया जाता है जैसे ही आप जितना चाहें उतना ही छोड़ दें। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो लोग आपको इस तरह से सोचेंगे। आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए सावधान रहें
  • हाई स्कूल चरण 2 में बी कूली शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई लोगों के साथ दोस्त बनें एक लोकप्रिय व्यक्ति पर किसी और के साथ दोस्त नहीं बनाने की सीमा पर ज्यादा ध्यान न दें स्कूल में बहुत से लोग हैं, इसलिए हर किसी के प्रति दयालु रहें! जितने लोग आप से मिलते हैं, उतने ही अधिक दोस्त होंगे और अधिक लोकप्रिय और कायरता होगी।
    • पहली छाप हमेशा मायने रखता है अपना सच्चा आत्म दिखाएं और आप नहीं होने का बहाना करने की कोशिश न करें।
    • एक लंच बॉक्स लाओ! ये आइटम बहुत कायरता है, इसलिए उनसे शर्मिंदा न हों।
    • बड़े और छोटे लोगों के साथ दोस्त बनें विभिन्न समूहों के लोगों के साथ मित्र बनें। लोकप्रिय क्लिक्स से मिलें, लेकिन फुटबॉल खिलाड़ी, थियेटर स्टाफ और बैंड के सदस्यों से भी बात करें। बहुत से लोगों को जानने से आपकी लोकप्रियता में वृद्धि करने में मदद मिलेगी। आपका नाम हर किसी के होठों पर होगा।
    • कई लोगों के साथ दोस्त बनना आपको यह पता लगाने में सहायता कर सकता है कि आप किस समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं। एक सामाजिक समूह में शामिल होने से, कोई बात नहीं, आप कुछ का हिस्सा महसूस करने में सहायता कर सकते हैं
  • हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    क्लब में शामिल हों शांत होने और आपकी लोकप्रियता बढ़ाने का एक तरीका क्लबों में शामिल होना है उन लोगों का चयन करें जिनके लिए आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं, जैसे थिएटर या छात्र परिषद। कौन से समूह सबसे लोकप्रिय लोग हैं? अगर कुछ ऐसे लोग हैं जो आप के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो वे समूह में शामिल होने का प्रयास करें जो वे हैं।
    • क्लब लोगों को जानने में आपकी मदद करेंगे जैसा कि आप थिएटर प्रस्तुतियों और गिल्ड चुनाव जैसे गतिविधियों में शामिल हैं, आपका नाम उद्धृत किया जाएगा और लोग आपको पहचानना शुरू करेंगे। सेमेस्टर के नाटक के नायक या छात्र चुनाव में भाग लेने से आपको अधिक अलग और ज्ञात होने में मदद मिलेगी।
    • एक क्लब में शामिल न हों कि आप किसी के साथ मित्र बनने के लिए नफरत करते हैं आपको उन चीजों का हिस्सा होना चाहिए जिनके आप आनंद लेते हैं एक मत बनो पहेली, क्योंकि लोगों को पता चल जाएगा कि आप इसे फंस रहे हैं।
    • सभी में भाग न लें बहुत ज्यादा प्रशंसक नहीं खोलें, या सभी को लगता है कि आप दिख रहे हैं।
  • हाई स्कूल चरण 4 में बी कूली शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    खेल के साथ शामिल हो जाओ, आखिरकार, उच्च विद्यालय के एथलीट हुक बंद हैं इस बारे में सोचें कि लोकप्रिय खेल स्कूल में क्या है और टीम में शामिल होने का प्रयास करें। इससे पहले अच्छी तरह से सोचें और पता करें कि क्या आप समर्पण और शारीरिक श्रम के लिए तैयार हैं। यह भी देखें कि क्या आप वास्तव में खेल का अभ्यास करने में सक्षम हैं ताकि परीक्षण में अपमानित न हो।
    • सभी लोकप्रिय लड़कियों चीयरलीडर हैं? टीम में शामिल होने का प्रयास करें क्या वे सभी फुटबॉल खेलते हैं? फुटबॉल खेलना टीम के सदस्यों के साथ दोस्त बनाने के लिए याद रखें
    • यदि आप किसी टीम में शामिल होने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अन्य तरीकों से जुड़ें, जैसे खेल देखना इसलिए, आमतौर पर विद्यालय स्कूल के आधिकारिक खेलों में मौजूद होते हैं, इसलिए उनके साथ जुड़ें विद्यालय के खेल का समन्वय करने वाले छात्र शरीर और अन्य संगठनों के साथ जुड़ें
    • खेल नए दोस्त बनाने और एक टीम के रूप में काम करने का तरीका जानने का एक शानदार तरीका है। वे आपको आकार में रहने में भी मदद करेंगे और शायद एक विश्वविद्यालय में छात्रवृत्ति प्राप्त करें।
  • हाई स्कूल में बी कूल्ड शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    अपना भोजन साझा करें जब आप अंतराल के लोगों के साथ समय बिताना शुरू करते हैं, तो उनके साथ साझा करने के लिए भोजन करें। यह एक बातचीत शुरू करने और तनाव से मुक्त वातावरण में लोगों के साथ बातचीत करने का एक तरीका है।
    • हालांकि, सरल हो यह विशेष रूप से अपने नए दोस्तों के लिए कुकीज़ सेंकना आवश्यक नहीं है, बस आप क्या खा रहे हैं की एक छोटी पेशकश करते हैं। पैकेट खोलने के बाद, उदाहरण के लिए, बस पूछें कि क्या कोई इसे चाहता है ऐसा करना जरूरी नहीं है जैसे कि यह कुछ महत्वपूर्ण था। धैर्य रखें!
  • हाई स्कूल चरण 6 में बी कूल्ड शीर्षक वाला चित्र
    6
    बार-बार पार्टियां पता करें कि सर्वश्रेष्ठ स्कूल पार्टियों को कौन देता है और मित्रों के समूह के साथ उन पर जाएं अगर आप अकेले जाते हैं, तो नए लोगों को मिलाएं और मिलें, लेकिन मज़ेदार मत भूलना!
    • शांत दिखने के लिए दलों में दवाओं का इस्तेमाल न करें या दवाएं न करें मादक पेय पदार्थ और सिगरेट की खपत नाबालिगों के लिए अवैध है। इसके अलावा, आप उस नशे में होना या पत्थरवाह नहीं होना चाहते हैं जो शर्मिंदा है। इसके बजाय, शांत रहें और संकट से बाहर रहने के लिए शांत रहें।
    • शांत दिखने के लिए पार्टियों में सेक्स न करें केवल जब आप तैयार महसूस करते हैं तो सेक्स करें दूसरे व्यक्ति के साथ रिश्तों को बनाए रखने से यह सोचकर ही कि आप अलग दिखेंगे, एक आपदा में समाप्त होगा। इसके बजाय, इश्कबाज, तिथि या यहां तक ​​कि एक उपद्रव भी करते हैं, लेकिन सावधान रहें कि एक आसान व्यक्ति लेबल न करें या दूसरों का उपयोग न करें।
    • इन घटनाओं पर दबाव से बचने के लिए, अपने आप पर ध्यान न दें जब दूसरों को ऐसी चीजें करनी हों जिससे आप असहज महसूस करते हैं यदि आवश्यक हो, तो खुद को हटा दें न दें और उन चीजों को न करें जो आप बस शामिल होने के लिए सहज महसूस नहीं करते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 7 में बी कूल्ड शीर्षक वाला चित्र
    7
    दयालु और ईमानदार रहें शांत होने और लोकप्रिय होने का मतलब यह नहीं होना चाहिए कम लोकप्रिय लोगों या अन्य छोटे समूहों के लिए मुस्कुराएं, बात करें और दया करें। केवल उन लोगों के लिए जाएं जिनकी आप परवाह करते हैं किसी को सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए कभी न दें। हर किसी के लिए आप को पसंद करने के लिए एक सौम्य और ईमानदार व्यक्ति बनें
  • हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    8
    अपने सिद्धांतों को रखें जब आप शांत होने की कोशिश करते हैं, तो आप जो विश्वास करते हैं उसे छोड़ दें। याद रखें कि आपको अपनी पसंद के साथ जीना चाहिए और जो हाई स्कूल में करते हैं वह आपके भविष्य को प्रभावित कर सकते हैं। जो आपको पता है, उसे बलिदान न करें, केवल लोकप्रिय होने का अधिकार है।
    • बुरा ग्रेड नहीं है बहुत अच्छे लोग अपने साल को दोहराने वाले नहीं हैं वे सबसे चतुर नहीं हो सकते हैं, लेकिन उन्हें कम से कम अच्छे ग्रेड चाहिए युवा लोग अच्छे कॉलेजों में जाना चाहते हैं क्योंकि वे अच्छे रोजगार चाहते हैं। दूसरों की आंखों में अच्छी तरह से देखने के लिए अपने नोट्स का त्याग नहीं करते
    • मुसीबत में मत जाओ नियमों को अनदेखा कब करें और उनका पालन कब करें। झगड़े मत करना, नशीले पदार्थों का उपयोग न करें, पी लो न जाएं और शिक्षकों और अन्य वयस्कों के साथ जानबूझकर अशिक्षित न हों। लोकप्रिय लोगों में से कई शिक्षक हैं, क्योंकि इससे उन्हें कक्षा में अधिक स्वतंत्रता प्राप्त करने की अनुमति मिलती है।



  • भाग 2
    एक शांत रवैया अपनाने

    हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाले चित्र चरण 9
    1
    पता है कि कम अधिक है। कूल होने की कुंजी बहुत मुश्किल कोशिश नहीं है। शिष्टाचार तरीके इतनी मेहनत का प्रयास नहीं करते हैं और जरूरतमंद नहीं होते हैं जैसा कि आप इस पर काम करते हैं, थोड़ा और अधिक सूक्ष्म होने की कोशिश करें चिंता न करें या उत्साहित न हों
    • बेचैन मत हो दूसरों से बात करते वक्त, शांत रहें अपने बालों से बेला मत करो, अपनी टी-शर्ट को दबाएं या अपने होंठ को काट लें। बहुत ज्यादा जबाव न करने की कोशिश करें, क्योंकि यह विचार एक सुस्त व्यक्ति के रूप में प्रकट होना है, नर्वस नहीं है। बोलने से पहले धीरे-धीरे और जानबूझकर बात करें। हकलाना बहुत ज्यादा करने की कोशिश न करें
    • थोड़ा उदासीन रहें इसका मतलब यह नहीं है कि जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं या मुस्कुराते हैं, तो आपको उदासीन दिखना चाहिए, बस उस वर्ग में सबसे अलग व्यक्ति को देखने के लिए आपको पूरी तरह उत्तेजित नहीं होना चाहिए। उसे न चलें और बात करना शुरू करें, लेकिन शांत, लहर, मुस्कान रहें और हैलो कहें याद रखें, कम अधिक है
    • अपने आप को प्यार, स्वीकार या ज्ञात होने के लिए कड़ी मेहनत मत करना इन बातों के बारे में ज्यादा परवाह न करें दूसरों को पागल होने दें और शांत और शांत रहने पर केंद्रित रहें।
  • हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाली पटकथा 10
    2
    उस व्यक्ति को मत बोलो जो जोर से बोलता है और अप्रिय है जब गलियारों में चलते हैं, तो चिल्लाओ या ज़ोर से हँसते नहीं। आप उस व्यक्ति को नहीं बनना चाहते हैं जो सभी आ रहे आकर सुनकर भागते हैं। एक सामान्य मात्रा में बोलें, और जब आप हंसते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें और घबराहट न करें।
  • हाई स्कूल में बी कूल्ड शीर्षक वाली पटकथा चरण 11
    3
    अपने आप को बनाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो शांत होने के लिए, आपको वास्तविक होना चाहिए। posers और अनुकरणकर्ता कभी कानूनी नहीं मानते हैं यह विचार अनोखा होना है और आपकी अपनी रुचि है। हालांकि, जब से आप शांत दिखने के बारे में चिंतित हैं, सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। हाई स्कूल कभी उन लोगों के प्रति बहुत दयालु नहीं था, जो अपनी खुद की दुनिया में रहने के लिए इतने अद्वितीय हैं। कॉलेज में छोड़ दो
    • दुर्भाग्य से, इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं का लुत्फ उठाना हो। क्या आप सामान्य में मंगा, खेल या पॉप संस्कृति पसंद करते हैं? क्या आप धातु, गोथ संस्कृति या शाकाहार जैसी चीजों को पसंद करते हैं? यह निर्धारित करें कि आप कितने व्यक्तित्वों को बिना लोगों को विमुख कर सकते हैं क्या आप हर समय मंगा के बारे में बात करने का फैसला करेंगे अगर वे आपसे बात करना बंद कर देंगे? क्या वे इसे अजीब लगेगा यदि वे काला पहना शुरू करते हैं?
    • अगर आप वास्तव में हुक बंद करना चाहते हैं और अंदर आने की कोशिश करते हैं, तो अधिक अनुभव करने की कोशिश न करें हाई स्कूल में अच्छा होने का हिस्सा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।
    • अपने आप के बीच संतुलन खोजने की कोशिश करें और अपने सहपाठियों को उन चीजों से अलग न करें जिन्हें वे नहीं समझते हैं।
  • हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाले चित्र चरण 12
    4
    समझें कि विश्वास कुंजी है फिल्मों और श्रृंखलाओं में सबसे अच्छे लोगों के बारे में सोचें: वे आश्वस्त हैं। वे जानते हैं कि वे अच्छे हैं, उन्हें पसंद है और दूसरों के अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है। आत्मविश्वास से आपको अपने आप को बहुत मुश्किल नहीं ढकने में मदद मिलती है, जो मजेदार नहीं है
    • ज्यादातर लोगों को आत्मविश्वास की कमी होती है इसके बजाय, वे इसे होने का दिखावा करते हैं बहाना जब तक आप विश्वास है कि शुरू नहीं
    • अपने आप को दोहराने के लिए एक मंत्र है जैसे कुछ कहो "मैं भयानक / भव्य / कोमल / स्मार्ट / अजीब / आदि हूँ" मानसिक रूप से दोहराएं, नोटबुक में लिखिए, आदि। - क्या आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है
  • हाई स्कूल चरण 13 में बी कूली शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग बुद्धिमानी से करें Instagram और Twitter जैसी साइटें आपको अधिक दिखलाना दिखने में मदद कर सकती हैं। चहचहाना पर, दूसरों के बारे में बात करने की कोशिश न करें, लेकिन अजीब और दिलचस्प ट्वीट्स लिखना। स्मार्ट रहें और चीजों की बाढ़ मत करो Instagram कुछ अंक कमाने और अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए एक और तरीका है।
    • पोस्ट करें जब आप जानते हों कि लोग ऑनलाइन होंगे दोपहर और शनिवार अच्छे विकल्प हैं क्योंकि कोई भी स्कूल में नहीं होगा।
    • बहुत बार पोस्ट न करें दोबारा, इस विचार के बारे में यहां कम महत्व है। भरें मत चारा दूसरों की या उन्हें ऊब। यह विचार उन्हें अपने जीवन के साथ साज़िश करना है पोस्ट एक बार या दो बार सप्ताह में करें और हमेशा गुणवत्ता वाले पोस्ट करें सिर्फ आप क्या खा रहे हैं या अपने पालतू जानवर की तस्वीरें नहीं डाल
    • पद selfies पारस्परिकता के साथ उस लड़की को मत बनो जो हमेशा से सेल्फी एक चोंच या उस व्यक्ति को चित्रित करना जो अपनी मांसपेशियों को ठोके रखती है जब आप शांत स्थान पर हों या दोस्तों के साथ लटक रहे हों तो सहज रहें और फ़ोटो लें।
    • लोगों का अनुसरण करें उनके फोटो का आनंद लें और सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि आप कौन हैं, वे आपके पीछे वापस आ सकते हैं। कई लोगों का अनुसरण करने की कोशिश करें जैसे आपके द्वारा वापस आने वाली संख्या की तरह, आप उस व्यक्ति नहीं होंगे जो हर किसी का अनुसरण करता है और किसी के द्वारा अनुसरण नहीं किया जाता है किसी व्यक्ति का अनुसरण करना बंद करें, जो आपके पीछे नहीं आती।
    • Instagram पर मज़े करें पोस्ट फ़ोटो जो आपको वैल्यू करते हैं, मज़ेदार काम कर रहे हैं, और बताएं कि आपके पास एक दिलचस्प जीवन है।
  • हाई स्कूल चरण 14 में बी कूली शीर्षक वाला चित्र
    6
    उचित पोशाक शांत होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि सभी फैशन रुझानों का पालन करें। इसके बजाय, रुको और देखो कि क्या अच्छा युवा लोग पहनते हैं। स्कूल के रुझान क्या हैं? लोकप्रिय लोगों के समान दुकानों की दुकान करें और अपनी शैली का अनुकरण करने का प्रयास करें।
    • एक कॉपी न करें, संगठनों में निजी स्पर्श करें! सामान या जूते जो आप चाहते हैं पहनें, अपने पसंदीदा रंग में टी-शर्ट चुनें या उन शैलियों का उपयोग करें जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं। चाबी यह है कि आपको जो भी पहनना है उसके साथ सहज और भव्य लगना चाहिए।
    • इसे ज़्यादा मत करो, बस पोशाक! एक ही संगठन में कई रुझान आपको एक प्रयोगात्मक मॉडल की तरह दिखेंगे। इसके बजाय, एक साधारण पोशाक के साथ एक फैशनेबल टुकड़ा के लिए चुनते हैं।
  • हाई स्कूल में बी कूली शीर्षक वाली तस्वीर चरण 15
    7
    अच्छी स्वच्छता रखें बदबूदार होने के नाते, गंदे बाल होने और अपने आप को ख्याल नहीं रखना अच्छा नहीं है। आपके पास संपूर्ण शरीर नहीं है, लेकिन ध्यान रखना यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने सहयोगियों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पेश करें।
    • नियमित स्नान करें अपने शरीर और बालों को साफ रखें स्कूल से पहले अपने दांतों को ब्रश करें और दुर्गन्ध दूर करें। सावधान रहें कि इत्र को अधिक से अधिक न निकालें, ताकि कोई भी आपके पास न हो जाए।
  • युक्तियाँ

    • मतलब नहीं है या अफवाहें फैलाना-दया लोकप्रियता की कुंजी है।
    • वे जो भी कहते हैं, उनके साथ सहमत मत करो। यदि आप अपनी राय के बिना किसी तरह काम करते हैं तो लोग आपको पसंद नहीं करेंगे।
    • आपको अपने सहयोगियों द्वारा दबाव डाला जा सकता है, लेकिन यदि आप कुछ भी नकार कर सीधा और सौम्य तरीके से कार्य करते हैं, तो आपको अभी भी स्वीकार किया जाएगा।
    • पता करें कि स्कूल में क्या अच्छा है कुछ स्कूलों में, खेल फैशनेबल होते हैं, जबकि अन्य में फैशन हिपस्टर है पता लगाएं कि आपके लिए क्या काम करता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com