IhsAdke.com

रोलरकोस्टर टाइकून गेम में कैसे सफल हो

रोलरकोस्टर टाइकून 1, 2 और 3 में आपको खिलौने और आकर्षण के सभी प्रकार के साथ अपना पूरा थीम पार्क का प्रबंधन करना होगा। विभिन्न परिदृश्यों में, उद्देश्यों में विविधता होती है, लेकिन उनके पास एक चीज समान होती है: आपको निश्चित अवधि के अंत में कुछ रकम जुटाने और कुछ ग्राहकों की संख्या की आवश्यकता है।

यह गाइड आपको रोलरकोस्टर टाइकून, रोलरकोस्टर टाइकून 2 और रोलरकोस्टर टाइकून 3 पर खरोंच से सर्वश्रेष्ठ थीम पार्क बनाने में मदद करेगा।

चरणों

रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 1
1
एक परिदृश्य चुनें जहां आपको अपने थीम पार्क को खरोंच से बनाना होगा। उदाहरण के लिए, आरसीटी 1 में वन फ्रंटियर्स, आरसीटी 2 में रोलर कोस्टर हेवन और आरसीटी 3 में कॉस्मिक क्रैग्स का चयन करें। पार्क बंद करने की जरूरत नहीं है आरसीटी 1 और 2 में, आप विराम के दौरान निर्माण नहीं कर सकते हैं, लेकिन आरसीटी 3 में, खेल को रोक दिया गया या नहीं जबकि खेल खेला जा सकता है।
  • चित्र रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चरण 2
    2
    निचले बाएं कोने में धन की राशि पर क्लिक करें और पर्याप्त खिलौने बनाने के लिए ज़्यादा आवश्यक रूप से अपने ऋण को बढ़ाएं। आप बाद में इसके लिए हमेशा भुगतान कर सकते हैं। (नोट: सैंडबॉक्स मोड में असीमित नकद है)
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 3
    3
    बिल्ड आइकन क्लिक करें "कोमल सवारी" का चयन करें और एक छोटा विकल्प चुनें, जैसे फेरिस व्हील या हिंडोला पार्क प्रवेश द्वार के निकट खिलौने रखो, लेकिन सड़क के पास भी नहीं। मुख्य पथ की दिशा के सामने प्रवेश और आउटलेट रखें। अब पथ आइकन पर क्लिक करें और प्रवेश द्वार से खिलौने तक एक कतार पथ का निर्माण करें। ध्यान रखें कि आपके खिलौने को लंबी कतार की आवश्यकता हो सकती है एक और नरम खिलौना के साथ इस कदम को दोहराएं।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 4
    4
    जब आपका प्रवेश क्षेत्र पूर्ण दिखता है, तो कुछ बड़ा बनाएं बिल्ड आइकन पर क्लिक करें और "रोमांच की सवारी" चुनें कुछ छोटे, एक वाइकिंग नाव या एक कताई मोड़ की तरह चुनने की कोशिश करें। इसे नरम खिलौनों के आगे रखें। यहां तक ​​कि कतार लाइनों का निर्माण भी मत करो, क्योंकि आपके पास अभी भी खिलौना लेने का कोई रास्ता नहीं है। यदि आवश्यक हो तो आप इस चरण को दोहरा सकते हैं।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 5
    5
    अब जब आपके पास पूर्ण प्रवेश द्वार है, तो यह महान पार्क क्षेत्र में जाने का समय है। निर्माण आइकन पर क्लिक करें और "रोलर कोस्टर" चुनें "लकड़ी रोलर कोस्टर" चुनें और कुछ बहुत बड़ा बनाएं, लेकिन अधिक मात्रा में नहीं। इसे पार्क के किनारे पर रखो और आपको पथों को स्थापित करने के लिए अभी भी बीच में स्थान होगा। संभव के रूप में स्टेशन के करीब प्रवेश द्वार रखें इसके अलावा, ध्यान रखें कि आपको ऐसे पथ बनाने होंगे, जो सभी खिलौनों से जुड़ें। इस चरण को दोहराना न करें।
  • चित्र रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चरण 6
    6
    अब फिर से, "सॉफ्ट खिलौने" चुनें और रोलर कोस्टर से दूर नहीं घुमक्कड़ का निर्माण करें इसे छोटा रखने की कोशिश करें, लेकिन फेरिस व्हील या हिंडोला के रूप में छोटा नहीं।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 7
    7
    यदि आपने पहले अपने खेल में अप्रैल बिताया है, तो बिल्डिंग आइकन पर क्लिक करें, "जल राइड्स" का चयन करें और उनके पास खिलौने बनाएं। उन्हें पार्क के किनारे के पास स्थित करें, लेकिन प्रवेश द्वार के पास। यदि आप नाव की सवारी का निर्माण करते हैं, तो आपको एक तालाब खोदकर पानी से भरना चाहिए।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 8
    8
    अब यह पथ पर आगे बढ़ने का समय है। प्रवेश द्वार से पानी के खिलौने तक का मार्ग बनाएं। पथ को सीधे संभव के रूप में बनाने की कोशिश करें, फिर भी अभी तक आप आसानी से सभी खिलौनों तक पहुंचने की अनुमति देते हैं। अब इनपुट से कतार पथ का निर्माण यदि आपको अधिक लोकप्रिय खिलौनों के लिए कतार पंक्ति की आवश्यकता है, जैसे रोलर कोस्टर, तो इसे भूलभुलैया के रूप में व्यवस्थित करें। जब आपके पास अवरोही पंक्तियों की पंक्तियां हों, तो आउटपुट पथ बनाएं। इस क्रम में पथ का निर्माण कतार लाइनों को गलती से अवांछित स्थानों में एक पथ से जोड़ने से रोक देगा। आउटपुट पथ को कतारबद्ध नहीं किया जा सकता है या आपके ग्राहक सोचेंगे कि वे दूसरे खिलौने के लिए रकम दे रहे हैं और वे भ्रमित होंगे। इससे पार्क रेटिंग को उच्च रहने की अनुमति मिलती है



  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 9
    9
    अब जब आप पार्क की एक बुनियादी रूपरेखा है, तो अब भी बड़े खिलौने के लिए आगे बढ़ने का समय है। बिल्ड आइकन को फिर से और रोलर कोस्टर पर क्लिक करें जो कुछ भी आप चाहते हैं उसे चुनें - कुछ भी बहुत बड़ा - और इसे पानी के खिलौने के पास और पहला रोलर कोस्टर बनाएं। इसे प्रवेश द्वार के पास मत डालें, और रास्तों को ध्यान में रखें। न करें पार्क में प्रवेश द्वार तक का निर्माण, दोनों छोर और मध्य पूर्ण हैं, क्योंकि ग्राहक ज्यादा चलना पसंद नहीं करते हैं। यह खिलौनों के लिए है!
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 10
    10
    अपने ग्राहकों को रूचि रखने वाले अन्य आकर्षण जोड़ें बिल्ड आइकन पर क्लिक करें और "भोजन करें" चुनें। एक कैफेटेरिया या एक पिज्जा तम्बू बनाएं आकर्षण के केंद्र में स्थिति भोजन स्टाल के बगल में एक पेय स्टाल बनाएं और अंत में एक बाथरूम जोड़ें।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    अब आइकन "भूनिर्माण / सजावट" पर क्लिक करें और "पथ सजावट" चुनें कचरा पर क्लिक करें और इसे पथ के चारों ओर रख सकते हैं। भोजन स्टालों और खिलौना निकास के पास जगह यह आवाज़ की तरह लगती है, लेकिन कभी-कभी लोग खिलौनों से बाहर निकलते हैं। दोहराएँ, लेकिन कचरा के डिब्बे के बजाय बेंच चुनें कभी-कभी जब लोग गलत होते हैं, तो वे बस बैठना चाहते हैं आप कुछ सजावट भी जोड़ सकते हैं, जैसे कि फोंट
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र स्टेप 12
    12
    अब जब आपका पार्क एक असली पार्क की तरह दिखता है, तो व्यवसाय का समय आ गया है। सुनिश्चित करें कि सभी खिलौने व्यक्तिगत रूप से खोले गए हैं पार्क खोलें ऐसा करने के लिए, बस पार्क प्रवेश पर क्लिक करें और लाल को हरे रंग की सिग्नल में बदल दें।
  • चित्र रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चरण 13
    13
    अब बस बैठो और अपने पार्क की जनसंख्या देखें विशिष्ट खिलौने की जांच सुनिश्चित करें और देखें कि लोग क्या सोचते हैं आवश्यक होने पर कुछ समायोजन करें विज्ञापनों पर ध्यान दें एक महीने के बाद, एक या दो ब्लू-कॉलर श्रमिकों को खाली कचरा के डिब्बे खाली करने और उल्टी को साफ करने के लिए यदि एक खिलौना टूट जाता है, तो एक मैकेनिक किराया। अगर बर्बरता के बारे में शिकायतें हैं, तो सुरक्षा गार्ड को किराया दें इसके अलावा, एक महीने के बाद पार्क में प्रवेश की कीमत बढ़ाने के बारे में सुनिश्चित करें, लेकिन मूल्य परिवर्तन बहुत नाटकीय नहीं बनाते हैं या कोई भी नहीं आएगा।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 14
    14
    पैसा फिर से क्लिक करें और अंतिम टैब का चयन करें। आप वहां सभी विज्ञापन विकल्प देखेंगे अपने पार्क को दो से तीन सप्ताह के लिए घोषित करें - बहुत अधिक ग्राहक आएंगे इसके अलावा, सभी खिलौने देखें यदि किसी खास खिलौना को जितना चाहें उतने लोगों को नहीं मिलता है, विज्ञापन पर वापस जाएं, लेकिन इस बार "विशेष खिलौना का विज्ञापन करें" चुनें।
  • रोलरकोस्टर टाइकून गेम में सफल रहें चित्र चरण 15
    15
    अब एक मिनट के लिए आराम करो और पैसे की राशि देखें। देखें कि यह कितना बढ़ रहा है आपके द्वारा बहुत सारा पैसा बनाने के बाद, अपना धन नियंत्रण पुनः खोलें और जितना भी हो उतना ऋण कम कर सकते हैं। उनका लक्ष्य कोई ऋणी नहीं होना है
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी सारी भूमि पूरी हो गई है, तो कुछ और खरीद लें। यह पार्क प्रवेश द्वार पर क्लिक करके और खरीदने वाले भूमि आइकन पर क्लिक करके किया जा सकता है।
    • आपके पार्क में आने वाले कुछ आगंतुक आपके वर्चुअल जीवन में आपके पार्क के पास "लाइव" नहीं हो सकते हैं, इसलिए उन्हें बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता होगी बाथरूम पर क्लिक करें और 10 सेंट तक उनके लिए सभी उपयोग शुल्क बढ़ाएं। इसका मतलब यह है कि आगंतुकों को बाथरूम का उपयोग करने के लिए दस सेंट का भुगतान करना होगा। खासकर यदि आपके पास एक बड़ा पार्क है, तो यह पैसा बनाने का एक अच्छा तरीका है। संस्करण 3 में, कुछ आगंतुक आम तौर पर उन बाथरूम में जाते हैं यदि पार्क बहुत पैसा कमा रहा है, तो आपको आगंतुकों को चार्ज करने की ज़रूरत नहीं है।
      • पानी के पास खिलौने रखने से आगंतुकों को खुशी होगी उन्हें पानी के करीब रहने (लगभग स्पर्श करने से) अपने पार्क में और भी अधिक मदद मिलेगी!
    • अपने पार्क का निर्माण करते समय, पीछे (प्रवेश द्वार से सबसे आगे) छोड़ दें, ताकि आप बाद में दूसरे खिलौने बना सकें।
    • यदि आपका पार्क बड़ा है, तो बहुत सारे भोजन और पेय स्टालों और शौचालयों का निर्माण करें। इसके अलावा, सूचना कियोस्क का निर्माण - छतरियां जब वर्षा होती है तब बहुत कुछ बेचते हैं। जब आप गड़गड़ाहट सुनाते हैं तो आप मूल्य बढ़ा सकते हैं।
    • कुछ वर्चुअल महीनों के बाद कि आपका पार्क खुला है, कुछ कलाकारों को किराया

    यदि आपका पार्क बहुत बड़ा है, तो मोनोरेल बनाएं (कोई ट्रेन नहीं, क्योंकि मोनोरेल ऊंची हो सकती है, इसलिए आपको पथ और अन्य खिलौनों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है) जिसमें कई स्टेशन हैं और पार्क के चारों ओर चला जाता है यदि आपने सभी 4 स्टेशनों का उपयोग किया है और मोनोरेल एक पूर्ण सर्कल नहीं है, तो इसे लगातार एक-सर्किट मोड में बदलने के बजाय एक तरफ़ा परिवहन में बदलें।

    • टाइटन जैसे बड़े रोलर कॉस्टर के पास भोजन स्टालों का निर्माण न करें। रोलर कॉस्टर पर जाने के बाद मेहमानों को उल्टी होने की अधिक संभावना है।
    • न सिर्फ सभी खिलौनों को जोड़ने का एक तरीका है भीड़ को फैलाने के लिए द्वितीयक पथ बनाएं।
    • अगर एक आगंतुक है वास्तव में नाराज और लाल चेहरा है, एक रास्ता बनाओ जो दूसरों से अलग है और वहां एक बेंच लगा। उन आगंतुकों को वहां ले जाएं और यह आपको तोड़ देगा। यह आपको फिर से खुश कर देगा!
    • यदि आप किसी आगंतुक को कह रहे हैं कि एक खिलौना बहुत तीव्र है या उसके लिए बहुत नरम है, तो उसे ले जाएं और उसे एक और उपयुक्त खिलौना के लिए लाइन में डाल दें। व्ही! आप लोगों को चिल्लाना देखने के बजाय आप इसके साथ अपना समय ले सकते हैं
    • आप एक मृत अंत में समाप्त होने से लोगों को रोकने के लिए खिलौना बाहर निकलने के रास्ते की शुरुआत में "नहीं दर्ज करें" चिह्न डाल सकते हैं।
    • विज्ञापन अभियानों की एक श्रृंखला को मत भूलना
    • जब वे उपलब्ध हो जाएं तो नए खिलौने का निर्माण सुनिश्चित करें
    • यदि आपके पास बहुत पैसा है और आपका पार्क वास्तव में घृणित और गंदे है, तो आप सभी गंदी रास्तों को छोड़कर नए लोगों को स्थानांतरित करने पर विचार कर सकते हैं। बहुत अधिक जानकार / मैनुअल श्रमिकों की भर्ती से यह बहुत तेज़ है
      • किराया कलाकार जब भी कोई आगंतुक एक कलाकार के माध्यम से जाता है, तो उनकी खुशी का स्तर बढ़ जाता है। दर्शकों को छोड़ने से रोकने के लिए फ्रंट गेट के पास कलाकारों को रखें इसके अलावा, कतार लाइनों में कलाकारों को डालें, क्योंकि इसमें लंबे समय तक प्रतीक्षा करने के बाद, आगंतुकों को गुस्सा आ रहा है
      • अपनी कतार लाइनों को छोटे रखें जब विज़िटर सोचते हैं, "मैं उम्र के लिए [खिलौने] की कतार में खड़ा हूं," उनकी खुशी होती है कुछ लाइन से बाहर निकल सकते हैं यदि वे बहुत लंबा इंतजार करते हैं
      • भूख, प्यास, उन्हें बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता है और मतली भी आगंतुकों की खुशी को प्रभावित करती है यहां कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जो इन चीजों में से एक को बढ़ा / कमी कर सकती हैं:
        • आगंतुकों की भूख समय के साथ बढ़ जाती है भोजन खाने से मतली के स्तर में भी बढ़ोतरी होती है, खाद्य स्टालों को खिलौनों से नबूवत करने से दूर रखा जाता है।
        • आगंतुकों की प्यास बढ़ जाती है खासकर जब वे भोजन खाती हैं प्यास का स्तर भी मतली के स्तर के साथ बढ़ जाता है पीने के बाद, आमतौर पर पर्यटक की प्यास और मतली का स्तर कम हो जाता है जबकि शौचालय बढ़ जाता है। पेय स्टालों डालने के लिए सबसे अच्छी जगहों के भोजन स्टाल के पास और नशे की लत खिलौना के बाहर के पास है।
        • पूरे पार्क में शौचालय डालने का यह एक अच्छा विचार होगा आगंतुकों का बाथरूम स्तर बढ़ता है जब वे एक पेय खाते हैं या कुछ खाते हैं।
        • आगंतुकों की मतली बढ़ जाती है, खासकर जब वे एक खिलौना दर्ज करते हैं जिसमें मतली का उच्च मतलब होता है भोजन के सेवन के कारण मतली भी बढ़ जाती है (थोड़ी सी) यदि मतली का स्तर बहुत अधिक है, तो आगंतुक उल्टी कर देगा। आम तौर पर उल्टी से आगंतुक मतली का स्तर घट जाता है जब मतदाता कुछ बैठता है या पीता है तो मतली का स्तर भी कम हो जाता है
      • यदि एक आगंतुक की खुशी बेहद कम है, तो आप मेलानी चेतावनी के लिए इसका नाम बदल सकते हैं। यह आगंतुक की खुशी और ऊर्जा को पूरी तरह बढ़ा देगा।
    • अपने सभी आगंतुकों की टिप्पणियों को सुनना सुनिश्चित करें और समायोजन करें अधिक खिलौने, अधिक खाद्य आपूर्तिकर्ताओं, छाया पेड़, आदि का निर्माण
    • अपने आगंतुकों को खुश रखना अनगिनत चीजें हैं जो ग्राहकों को खुश करती हैं, जबकि कुछ अन्य अपने स्तर की खुशी को कम करते हैं। यदि एक आगंतुक की खुशी का स्तर काफी कम है, यह एक बर्बर में बदल जाते हैं और उनके पार्क में बैंकों और दीपक को तोड़ने, जो बारी में अन्य आगंतुकों की खुशी के स्तर को प्रभावित करेगा। कभी-कभी दर्शकों को खुश रखने में आसान नहीं होता है, लेकिन अगर आप इन युक्तियों का पालन करते हैं, तो आपको यह पता चल जाएगा कि उनकी खुशी कैसे संभालना है।
      • विज़िटर उन चीजों को पसंद नहीं करते हैं जो बहुत महंगा हैं तो अगर आप देख लोग सोच "मैं मिल / [यहाँ डालने वस्तु] खरीदने के लिए के रूप में ज्यादा नहीं दे रही हूँ", यह तुरंत आकर्षण पर कीमत कम करती है। अगर आपकी कीमत अच्छी है, तो आप आगंतुकों को सोचेंगे कि "[आकर्षण] वास्तव में बहुत अच्छा मूल्य है।"
      • अपना पार्क शांत दिखाना दृश्यावली और थीम जैसी चीज़ों से आगंतुकों को लगता है कि "यहाँ का दृश्य अद्भुत है", जिससे उनकी खुशी बढ़ जाती है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप कुछ खिलौनों पर संगीत डालते हैं। यह भी आगंतुकों खुश बनाता है हालांकि, तीसरे रोलर कोस्टर टाइकून गेम में, आगंतुक कभी-कभी कुछ खिलौने से बचेंगे क्योंकि उन्हें संगीत पसंद नहीं है। संगीत से दूर रहने की अगर आप तीसरे खेल रोलर कोस्टर टाइकून है की कोशिश करो, लेकिन अगर दूसरे या पहले अपने खिलौने के लिए इसे जोड़ने के लिए एक अच्छा विचार है।
      • हाथियों को भाड़े पर रखना सुनिश्चित करें, खासकर यदि आप विज़िटर को सोचते हैं "यह तरीका घृणित है।" मैनुअल श्रमिकों को गश्त करने के लिए विशिष्ट क्षेत्रों को निरुपित करना और आगंतुकों को लगता है कि "यह पार्क बहुत साफ और सुव्यवस्थित है," जिससे उनकी खुशी बढ़ जाती है
    • जब आप एक खिलौना बनाते हैं, तो तुरंत इसे जांचें परीक्षा के परिणामों को देखो और उत्साह दर्ज़ा पर मूल्य आधार। यह उत्साह के रैंक के ठीक नीचे डाल देना सबसे अच्छा है यदि उत्साह दर्ज़ा 3.2 है, उदाहरण के लिए, तो यह लगभग 3/3/3 € के बारे में कवर करता है
    • रोलर कोस्टर टाइकून 3 में, यदि आप बेहद तोड़-फोड़ या नकारात्मक हो रहे हैं, तो एक पार्क विज़िटर का नाम "जॉन डी। रॉकफेलर" है। यह आपके पैसे उठाता है और आप जितने चाहें "जॉन डी। रॉकफेलर" के रूप में कई आगंतुकों को नाम दे सकते हैं।
    • यदि आपका मरम्मत करनेवाला टूटे खिलौने में आने के लिए बहुत समय ले रहा है, तो इसे लेने के लिए मत डरो और उसे स्वयं ले लो। शायद आपको टूटा खिलौना के लिए उसे फिर से कॉल करना होगा।
    • बहुत अधिक धन प्राप्त करने के लिए, अपने पार्क के प्रवेश द्वार के निकट कुछ दुकानों का निर्माण करें
    • जब बहुत सारे मेहमान आते हैं, तो उनके पीछे सड़क से छुटकारा पाएं। आपको उनके सामने एक बाथरूम डालना चाहिए और उन्हें बूथ के साथ चारों ओर रखना चाहिए, कीमतों को जितनी अधिक हो सके रख सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने सभी कस्टम खिलौनों का परीक्षण करने से पहले उन्हें पता लगाएं कि वे सुरक्षित हैं या नहीं।
    • अपने खुद के खिलौनों का निर्माण करते समय, यह ध्यान रखें कि वे कितने कट्टरपंथी हैं। गिरावट बहुत अधिक मत बनो एक खिलौना पर पांच छोरों मत करो। यदि आप करते हैं, तो कुछ आपके खिलौने की सवारी करना चाहते हैं हालांकि, कुछ पार्कों में, आगंतुक दूसरों की तुलना में अधिक गहन खिलौने पसंद करते हैं।
    • अपने सारे पैसे खर्च न करें यदि आप $ 2,000 से कम हो, तो थोड़ी देर के लिए खर्च करना बंद करो याद रखें, अपने अंतिम लक्ष्यों में से एक को सभी ऋणों का भुगतान करना है, ताकि अगर आप संकट में हों, तो आप अधिक ऋण प्राप्त कर सकते हैं
    • कुछ पार्क स्वचालित रूप से खुले हैं और बंद नहीं किया जा सकता है। इस मामले में, तुरंत सभी खिलौना पथ बनाएं और जैसे ही आप समाप्त हो जाएं, सभी खिलौने को खोलें।
    • खेल को कभी भी नहीं छोड़ें और पांच मिनट से ज्यादा दूर रहें। आप सोच सकते हैं कि चीजें बहुत अच्छी तरह से चल रही हैं, लेकिन यदि आप छोड़ते हैं, तो कुछ (एक रोलर कॉस्टर दुर्घटना की तरह) हो सकता है। यदि आप वहां नहीं हैं, तो आपका व्यवसाय साम्राज्य समाप्त हो जाएगा याद रखें, बचाने के लिए हमेशा एक विकल्प होता है
    • पार्क में वीआईपी होने पर हमेशा आरसीटी 3 पर सतर्क रहें।
    • कुछ पार्कों में, प्रवेश शुल्क मुफ्त होना चाहिए। दूसरों में, सभी खिलौनों को मुक्त होना चाहिए।
    • यदि एक आगंतुक का चेहरा लाल है, इसका मतलब है कि वह बहुत गुस्सा है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक कंप्यूटर
    • एक कीबोर्ड
    • एक माउस
    • रोलर कोस्टर टाइकून गेम में से एक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com