IhsAdke.com

कैसे रूसी पहाड़ों में डर नहीं होना

रोलर कोस्टर का डर आमतौर पर इन तीनों भयों में से एक से संबंधित होता है: दुर्घटनाओं और क्लॉथ्रफोबिया में शामिल होने के लिए लंबा हालांकि, सही दृष्टिकोण के साथ इन भयों को नियंत्रित करना और एड्रेनालाईन का आनंद लेना संभव है जो केवल एक रोलर कोस्टर दे सकता है। 1 99 0 के दशक के अंत में, हार्वर्ड मेडिकल स्कूल के एक प्रोफेसर को एक मनोरंजन पार्क द्वारा इस भय के इलाज की खोज के लिए किराए पर लिया गया था, जो तनाव के स्तर को नियंत्रित करने और इन खिलौनों को अधिक आकर्षक बनाने के लिए कई उपयोगी तकनीकों को रोका गया था। अब आप साहस को बना सकते हैं, अपने पहले रोलर कॉस्टर पर जाएं और सवारी के दौरान अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं। तुम भी मज़ा कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1
साहस बनाना

चित्र शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाने चरण 1
1
क्या उम्मीद है पता है पहली बार बाहर निकलने से पहले रोलर कॉस्टर के बारे में कुछ और जानने के लिए यह एक अच्छा विचार है कुछ पार्क आमतौर पर तीव्रता से उन्हें दरकार लेते हैं ताकि आप पहाड़ के बारे में अधिक सीख सकें और पार्क का मानचित्र लें, लेकिन आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं
  • लकड़ी के रोलर कोस्टर उनके बीच सबसे पुराना और सबसे क्लासिक हैं। आम तौर पर वे पुली और जंजीरों के माध्यम से काम करते हैं और बहुत तेज़ हैं, लेकिन वे उन चमत्कारियों को नहीं बदलते हैं और न ही वे उल्टा हो जाते हैं। ट्यूबलर स्टील अधिक जटिल है, कई मुड़ता है और मुड़ता है, अक्सर ऊपर से नीचे-कभी-कभी अधिक घटता होता है, लेकिन उतने गिरते नहीं होते हैं वे लकड़ी की तुलना में कम अस्थिर भी हैं, वे नरम हैं।
  • यदि आप बहुत अधिक गिरने से डरते हैं, तो एक रोलर कॉस्टर की तलाश करें जहां उतरें घुमावदार और सीधे नहीं हैं, तो आपके पास एक क्रमिक पथ होगा और आप ऐसा महसूस नहीं करेंगे जैसे आप चढ़ते हैं। आप एक कैटबल्ट लॉन्च के लिए भी चुन सकते हैं - यह प्रकार धीरे-धीरे गति बढ़ाता है और एक विशाल चट्टान से फेंकने के बजाय उच्च गति तक पहुंच जाता है - हालांकि दोनों समान रूप से तीव्र हो सकते हैं यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन अधिकांश बच्चों के रोलर कॉपर किसी भी उम्र के उपयोगकर्ता स्वीकार करते हैं और आरंभ करने के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं।
  • विशिष्ट चीज़ों को समझने की कोशिश मत करो जैसे कि पहाड़ कितना अधिक है, कितनी तेजी से पहुंचता है, और अन्य प्रभावशाली संख्याएं लेकिन अपने शरीर को तैयार करने और बदलने के प्रकार की जांच करना एक अच्छा विचार है और पता है कि आपके लिए और अधिक भयभीत प्रकारों से बचने की क्या उम्मीद है। दौरे के बाद इस डरावनी जानकारी को देखें, ताकि आप दूसरों को बता सकें और अपने साहस पर गर्व करें।
  • चित्र का शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाने के चरण 2
    2
    अपने अनुभवों के बारे में दूसरों से बात करें लाखों लोग हर साल रोलर कोस्टर जाते हैं और एक महान समय है। एक रोलर कॉस्टर पर बहुत डर है और बहुत मज़ा आता है। उत्साही लोगों के साथ इस बारे में बात करना, दिलचस्पी लेने और उनके बारे में उत्साहित करने का एक शानदार तरीका है। जिन लोगों से आप पहले से डरते हैं, उनसे बात करना अच्छा है, लेकिन अब आप सवारी वाले प्रेमी हैं - यह पता लगाने का एक शानदार तरीका है कि आपके लिए कौन सा सही है।
  • 3
    मनोरंजन पार्क के प्रवेश द्वार पर दोस्तों, परिवार और कर्मचारियों से बात करें, जो रोलर कोस्टर पसंद करते हैं। यह पूछिए कि कौन से पहाड़ सबसे मील हैं, जो सबसे खराब है, और कौन से बचा जाना चाहिए। एक और अच्छा विचार है कि लोगों को पहली बार रोलर कॉस्टर में जाने के बारे में पूछना यह आपको पहली बार से बचने के लिए एक विचार देगा
    • पार्क की हाइलाइट रोलर कोस्टर के लिए इंटरनेट पर खोजें, जिस पर आप जा रहे हैं। यूट्यूब पर किसी भी खिलौने पर वीडियो देखने का प्रयास करें, जिसका उपयोग आप करना चाहते हैं, यह देखने के लिए कि क्या यह आपके लिए संभव है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाने के चरण 3
    4
    समझे कि रोलर कोस्टर का इरादा डरावना होना है। यदि 60 किमी प्रति घंटे की बूंद के विचार से आप बाहर निकल जाते हैं, तो यह बिल्कुल सामान्य है इसका मतलब है कि मनोरंजन पार्क अपनी कर्तव्य कर रहा है - वे बेहोश होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिससे बुखार और ठंड लगने का एक मजेदार मिश्रण हो सकता है, लेकिन जब तक आप सुरक्षा नियमों का पालन करते हैं और निर्देशों पर ध्यान देते हैं, वे खतरनाक नहीं होते हैं। सार्वजनिक उपयोग के लिए जारी किए जाने से पहले ये खिलौने बड़े पैमाने पर परीक्षण किए जाते हैं और नियमित रखरखाव से गुजरते हैं ताकि सबकुछ पूरी तरह से काम कर रहा हो। उपकरण की खराबता पेशेवर पार्कों में डरने के लिए कुछ नहीं है।
    • रोलर कोस्टर की वजह से कुछ चोटें सालाना होती हैं, लेकिन उनके विशाल बहुमत में, वे यात्रियों की लापरवाही और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के कारण होते हैं। यदि आप निर्देशों पर ध्यान देते हैं और सीट पर रहते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे आँकड़ों के संदर्भ में, आप पहाड़ पर खेलने की तुलना में पार्क में ड्राइविंग के अधिक जोखिम उठाते हैं। रोलर कोस्टर पर एक घातक दुर्घटना का शिकार होने का मौका एक मिलियन में से एक है।
  • शीर्षक शीर्षक चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाने के चरण 4
    5
    दोस्तों के साथ जाओ रोलर कॉस्टर पर जाकर मज़ेदार होना चाहिए और हमेशा उन दोस्तों के साथ जाना आसान होगा जो आप को खुश करते हैं, एक साथ चीख देते हैं और एक-दूसरे का समर्थन करते हैं कुछ लोगों को किसी अन्य व्यक्ति के साथ जाने के लिए और अधिक आरामदायक लगता है जो डरता है ताकि दोनों अपने फेफड़ों को विस्थापित महसूस किए बिना चिल्ला से बाहर निकाल सकें। अन्य लोग ऐसे किसी व्यक्ति के साथ जाना पसंद करते हैं, जो पहले से ही रोलर कोस्टर का दौरा कर चुके हैं, यह पुष्टि करने के लिए कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।
    • उन लोगों के साथ मत जाओ, जो आपको नहीं करना चाहते हैं। जब आप अपनी सीमा का पता लगाते हैं, तब तक किसी भी बड़े खिलौना पर मत जाओ जब तक कि आप इसका सामना करने के लिए तैयार न हों। अगर आपको अपना आराम क्षेत्र मिल गया है और इससे बाहर निकलना नहीं चाहते, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। खिलौनों को जाने के लिए भयभीत न हो या न ही राजी हो कि आप अभी तक जाने में सहज नहीं हैं।
  • शीर्षक से चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाएं चरण 5
    6
    घड़ी को देखो अधिकांश रोलर कोस्टर एक टीवी विज्ञापन से छोटा है। कुछ मामलों में आप सवारी से 2,000% अधिक समय बिताने के लिए खर्च करेंगे। गिरता है, हालांकि बड़े, आंखों के काटने में समाप्त होता है। यह याद रखने की कोशिश करें कि पूरी चीज बहुत जल्दी खत्म हो जाएगी। इंतजार करना डर ​​और प्रत्याशा का सबसे बड़ा स्रोत है, और सवारी मजेदार हिस्सा है।
  • शीर्षक शीर्षक चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर से छुटकारा चरण 6
    7
    कतार में प्रवेश करने से पहले नियम और प्रतिबंध पढ़ें। लाइन में प्रतीक्षा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह खिलौना प्रवेश द्वार पर सूचीबद्ध ऊंची आवश्यकताओं को पूरा करता है, और आपके पास भाग लेने के लिए पूर्ण शारीरिक फिटनेस है विशिष्ट मामलों जैसे कि दिल की समस्याओं, गर्भवती महिलाओं और शारीरिक अक्षमता वाले लोगों को रोलर कॉस्टर पर खेलने से मना किया जाता है।
  • विधि 2
    आपका पहला रोलर कॉस्टर

    शीर्षक शीर्षक चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर का पतन 7 कदम
    1
    छोटे लोगों के साथ शुरू करें पेप्सी मैक्स बिग वन को सीधे जाने का कोई अच्छा विचार नहीं है। छोटे या मध्यम फॉल्स के साथ लकड़ी के रोलर कॉस्टर और कोई लूप शुरुआती लोगों के लिए अच्छा विकल्प नहीं है और जो लोग डरने के बिना शुरू करना चाहते हैं। पार्क के माध्यम से कुछ समय बिताएं और देखिए, जब तक आप कम से कम डरावना नहीं पाते।
    • इससे पहले अन्य रोमांचक खिलौने पर जाएँ, एड्रेनालाईन बढ़ाने के लिए और उत्तेजनाओं के आदी हो जाओ। भयावह होने के बावजूद, कई अन्य पार्क के खिलौनों के लिए रोलर कॉस्टर को नहीं छोड़ा जाना चाहिए। यदि आप एकटॉम्ब में पा सकते हैं, तो आप एक रोल रोलर कॉस्टर पर वापस जा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 8
    2
    देखो मत। जैसा कि आप पार्क के माध्यम से चलते हैं, जब तक आप बोर्ड की तैयारी करते हैं, तब तक प्रतीक्षा करते हैं, चढ़ाई के शीर्ष पर देखने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, या सबसे तेज भाग के लिए। अपने दोस्तों से बात करने पर ध्यान दें, अपने बारे में क्या हो रहा है, से विचलित करें। जब आप जमीन पर होते हैं तब बड़े फ़ॉल्स को देखकर उत्साहित होने का कोई मतलब नहीं है। अन्य चीजों के बारे में सोचो और विचलित हो जाओ
    • जब आप बोर्ड के बारे में हैं, तो उन लोगों पर ध्यान दो, जो वैगनों को छोड़ रहे हैं, न कि उन लूप या भयानक झटकों में। जो लोग बाहर आ रहे हैं शायद दिखते हैं कि उन्हें बहुत मज़ा आया है, और वे सभी अच्छे हैं-आप ठीक हो जाएंगे, भी।
  • पिक्चर का शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 9
    3
    कहीं बीच में बैठो यदि यह आपकी पहली बार एक सुंदर डरावना रोलर कॉस्टर पर है, तो सबसे अच्छी जगह बैठने के लिए बीच में है, जहां आप अपने सामने सीट के पीछे ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और आपको क्या होने वाला है, इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, यदि आप चाहें तो माध्यम खिलौना में सबसे नरम स्थान है।
    • एक और विकल्प अच्छी तरह से आगे बैठना है, पूरी तरह से सब कुछ देखने को होगा - यदि आप इस तरह से बेहतर महसूस करते हैं कुछ लोगों के लिए डरावना होने का पता नहीं चलना चाहिए
    • रियर एंड पर बैठें, जो झुकता और गिरने के दौरान अधिक से अधिक जी बल का सामना करता है। गाड़ी के इस हिस्से में इस सवारी को अधिक तीव्र हो जाता है।



  • शीर्षक शीर्षक चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू 10
    4
    पार्क के कर्मचारियों के निर्देशों का पालन करें और खिलौनों के प्रवेश द्वार में दी गई जानकारी का पालन करें। जैसा कि आप गाड़ी के पास जाते हैं और बैठना शुरू करते हैं, मौखिक सुरक्षा निर्देशों पर ध्यान देते हैं और कर्मचारियों का पालन करते हैं। रोलर कॉपर विभिन्न सुरक्षा उपकरण का उपयोग करते हैं, इसलिए उन्हें सही तरीके से उपयोग करने के लिए ध्यान दें।
  • 5
    जब सीट पर बैठे, तो सुनिश्चित करें कि आप आराम से और सुरक्षा उपकरण का उपयोग ठीक से कर रहे हैं। कुंडी आपकी गोद में चुस्त होनी चाहिए यदि आप इसे तक नहीं पहुंचते हैं या यह विशेष रूप से जटिल है, तो पार्क कर्मचारी के निर्देशों का इंतजार करें - अगर आप इसे स्वयं लॉक करते हैं, तो एक सहायक आएगा और जांच करेगा कि क्या सब कुछ सुरक्षित है और उसी तरह सुरक्षित है।
    • जब सब कुछ तैयार हो जाता है और सुरक्षा पट्टी की जगह होती है और लॉक हो जाती है, आराम करो और आराम करो। अपनी जेब में चश्मा या अन्य आसानी से खो जाने वाली वस्तुओं को रखो और एक गहरी साँस लें। तुम ठीक हो जाओगे!
  • विधि 3
    दौरे के दौरान

    पिक्चर शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 11
    1
    आगे देखो सीट के पीछे अपने सिर को सुरक्षित रूप से पकड़ो और अपने सामने या पीछे की सीट के पीछे रेल पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। नीचे की तरफ न देखें या ध्यान न दें, जिससे गति की अनुभूति और भटकाव और उल्टी की उत्तेजना बढ़ सकती है। संक्षेप में, नीचे न देखें
    • यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप किसी लूप में हैं। हमेशा इंतजार करें और रेल पर ध्यान केंद्रित करें और केवल आपको जो महसूस होगा वह लाइट की भावना है, जो वास्तव में बहुत ही सुखद है और केवल एक पल के लिए रहता है।
    • अपनी आँखें बंद करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें अनियंत्रित यात्रियों को लगता है कि उनकी आंखों को बंद करने से भय और बेहतर महसूस होता है, लेकिन वास्तविकता में यह भटकाव और मतली की भावनाओं को बढ़ता है। एक स्थिर लक्ष्य पर फोकस करें और अपनी आँखें बंद न करें
  • पिक्चर शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 12
    2
    एक गहरी सांस लें रोलर कोस्टर में अपनी सांस मत रखो या आप चक्कर आएँगे और सब कुछ बदतर होगा जैसा कि आप महान गिरावट की ओर देखते हैं, अपनी सांस पकड़ें और अन्य बातों पर ध्यान देने की बजाय उस पर ध्यान केंद्रित करें। इससे आपको कुछ सरल पर अपना ध्यान केंद्रित करके आराम करने में मदद मिलेगी। बस श्वास और श्वास। यह मजेदार है!
    • आपको आराम करने में मदद करने के लिए, हर सांस लेते हुए आपको गिनें। श्वास करने के लिए चार को गिनें, अपनी सांस को पकड़े हुए तीन की गिनती करें और समापन करने के लिए चार तक गिना। शांत होने के लिए इस चक्र का पालन करें
  • पिक्चर का शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाएं चरण 13
    3
    फ्लेक्स पेट और हाथ की मांसपेशियों सवारी के कुछ बिंदु पर आप पेट में तितलियों को महसूस करेंगे, जितनी जल्दी बाद में। यह एक रोलर कोस्टर के मजे का हिस्सा है, लेकिन कुछ लोगों के लिए बहुत ज्यादा हो सकता है आपको राहत देने के लिए गाड़ी की सुरक्षा पट्टियों में रखकर पेट और हथियारों की मांसपेशियों को अनुबंधित कर सकते हैं।
    • एड्रेनालाईन की उच्च मात्रा जारी की जाती है जब हम एक रोलर कोस्टर पर होते हैं, उड़ान सक्रिय करते हैं और लड़ाई आवेगों को सक्रिय करते हैं। आपका रक्तचाप बढ़ जाएगा, आप थोड़ी पसीना करेंगे और आपके श्वास को त्वरित किया जाएगा। आपकी दृष्टि को भी तेज किया जाएगा और आप कार्रवाई के लिए आकांक्षा करेंगे आप अपनी मांसपेशियों को थोड़ा कस करके, अपने शरीर के साथ संवाद करके इसे कम कर सकते हैं, उसे बता सकते हैं कि आप थोड़ा आराम कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 14
    4
    भयावह सजावट पर ध्यान न दें कई रोलर कोस्टर कार के किनारों पर भयानक छवियों, अंधेरे प्रकाश, गॉब्ब्लिंस या एनिमेट्रोनिक जीवों के सभी प्रकार के भय से बढ़ने की कोशिश करते हैं। यदि आप भौतिक संवेदनाओं से अधिक चिंतित हैं, तो ये तत्व आपको निराश महसूस कर सकते हैं, जिससे कि सब कुछ बहुत खराब हो। इन आंकड़ों को पूरी तरह से अनदेखा करना सबसे अच्छा है यदि वे आगे बढ़ रहे हैं, तो आगे देखें और अनदेखा करें। श्वास रखना
    • दूसरी तरफ, कुछ रोलर कोस्टर के पास एक टाइमलाइन है जो आपको विचलित होने में मदद कर सकता है। यदि यह आपका मामला है, तो कहानी पर ध्यान दें और डर जो आप महसूस कर रहे हैं नहीं।
  • शीर्षक शीर्षक चित्र रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 15
    5
    ज़ोर से चिल्लाओ! निश्चित रूप से हर कोई चीख-रोलर कोस्टर घुमक्कड़ होगा, वहाँ लोग एक मजाक कह रहे हैं, दूसरों को प्रत्याशा में चिल्लाते हैं। भयभीत और चुप होने के बजाय चिल्ला, तनाव को दूर करने और मज़ेदार बनाने में मदद करता है। इसके अलावा एक U-HUUUUU का उपयोग करें चिल्लाकर डर दूर चलेगा, और आपको हंसी देगा।
  • पिक्चर शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू रखें चरण 16
    6
    एक सहयोगी के रूप में अपनी कल्पना का प्रयोग करें यदि आप अभी भी चिंता करते हैं, तो अपना मन कहीं और ले जाएं। लगता है कि आप कहीं उड़ रहे हैं, या बैटमैन के छिपने वाले स्थान पर जा रहे हैं, या आप गाड़ी का मार्गदर्शन कर रहे हैं। जो कुछ भी आपके दिमाग से मुड़ता है और मुड़ता है, वह पूरे अनुभव को तेजी से चलेगा
    • यदि आप उत्साहित हैं, तो एक जानवर की बारी! बहाना है कि आप क्रैकेन हैं, या उड़ान में एक अजगर हैं। यदि आपके पास शक्ति की भावना है, तो आपको कम तनाव होगा और आपका सिर कुछ और सोचेंगे।
    • कुछ यात्रियों को एक मंत्र, या एक गीत से एक अंश का सफ़र होना चाहिए पोकर फेस मेमोरी को याद रखें और आप कैसे महसूस कर रहे हैं इसके बजाय गीत पर ध्यान दें। या कुछ सरल दोहराएं, जैसे "मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ठीक हो जाऊंगा।"
  • चित्र शीर्षक रोलर कोस्टर के अपने डर पर काबू पाने चरण 17
    7
    हमेशा अपने फैसले पर विश्वास करो अगर रोलर कोस्टर आपके लिए सुरक्षित नहीं लगता है, या कर्मचारियों को यात्रियों की सुरक्षा के बारे में ध्यान नहीं है, या आपने पिछली घटनाओं और दुर्घटनाओं के बारे में सुना है, तो इसमें मत जाओ - खासकर अगर यह चिंता के साथ आपको भरता है बड़े मनोरंजन पार्क के रोलर कोस्टर के अधिकांश अधिक यांत्रिक कार्य करते हैं और आमतौर पर अच्छी तरह से बनाए रखा जाता है और नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है।
    • रोलर कोस्टर की पहली दौड़ से पहले दैनिक का निरीक्षण किया जाता है और अगर समस्याओं का पता लगाया जाता है तो इसे बंद कर दिया जाता है। अगर पिछले कुछ हफ्तों में रोलर कोस्टर एक बार से अधिक बार बंद कर दिया गया है, तो इसे से बचने के लिए सबसे अच्छा है कोई अनदेक्षित समस्या होने की संभावना कम है, लेकिन यह आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है कि उस खिलौने पर न जाए।
  • युक्तियाँ

    • पहली बार अपनी सीट चुनते समय, बीच-बीच की सीटों पर एक लैंडस्केप है, जिसे आप देखना नहीं चाहते हैं, और पीछे के लोगों को "प्रगट" लेते हैं क्योंकि वे रेल के चोटियों से गुजरते हैं।
    • एक बार जब आप रोलर कोस्टर में चले गए, तो आपको ऊर्जा की वृद्धि महसूस होगी और आप शायद खुराक को दोहरा सकते हैं।
    • जब आप शोर सुनाते हैं तब आराम करें - आपकी मांसपेशियों को तनाव होगा और आपको चिंता हो सकती है आपका शरीर आपको क्या नहीं बताता है कि यह कुछ सेकंड तक रहता है, एक मिनट में। आपके दिन में 24 घंटे हैं, एक रोलर कोस्टर की सवारी कुछ भी नहीं है और आप बहुत मज़ेदार हैं एक और टिप मानसिक रूप से गाना है जो शांत हो जाती है।
    • चीख। येलिंग बहुत मदद करती है चिल्लाओ जितना व्यक्ति आप के बगल में है इसे एक गेम के रूप में सोचें: जो भी ज़ोर ज़ोर ज़ोर देता है इस प्रकार, आपका मन विचलित है।
    • और आनंद की बात करते हुए, जब आप सवारी पर हैं, ट्रैक के हर पतन के बाद, विशेष रूप से मुश्किल से निपटने के लिए, हंसी! यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई कारण नहीं है, या आप बेवकूफ लग रहे हैं, कौन परवाह करता है? आप इन लोगों को फिर से नहीं देखेंगे। हँस तनाव से मुक्त हो जाता है! यह खुशी के लिए अपने शरीर में है कि डर की जगह की तरह है मुस्कुराहट भी मदद करता है
    • यदि आपके सामने सभी लोग रोलर कॉस्टर पर सवार हो गए और बरकरार रहे, तो क्या आप करेंगे?
    • कभी-कभी आपको केवल सिर में गोता लगाने की ज़रूरत होती है। रोलर कॉस्टर को एक नियंत्रित वातावरण में डर लगता है।
    • लाइन में रहते हुए, सुनिश्चित करें कि आपके मित्र और परिवार आपको उन चीजों के बारे में बात करते हैं जो आपको अपील करता है और आपको ब्याज देता है, जो आपको सवारी के बारे में कम चिंतित करेगा, भले ही आप पेशाब करने और अपने पैरों पर उतरने के बारे में हो।
    • यदि आपकी सबसे बड़ी समस्या हाइट्स का डर है, तो कैटबल्ट-लॉन्च किए गए रोलर कोस्टर के लिए जाना - वे सबसे ऊंचे और सबसे मज़ेदार हैं, लेकिन वे थ्रो तंत्र के माध्यम से काम करते हैं। शीर्ष पर धीमी गति से चढ़ाई मौजूद नहीं है, लेकिन रोमांचक गति, उतरते और घटता सभी वहां मौजूद हैं।
    • यदि यह मामला है, तो आराम की वस्तुएं, जैसे फोटो जो कि जेब में या एक छोटे से भरवां जानवर में फिट बैठता है। एक विरोधी तनाव गेंद भी लाइन में खड़े जबकि तनाव को राहत देने में मदद करता है
    • यदि आप बच्चों के साथ हैं, तो उनकी सुरक्षा के बारे में सावधान रहें
    • एक रोलर कोस्टर के लिए देखो जो बहुत डराने वाला नहीं है बल्कि ब्लेंड भी नहीं है। आप उपलब्धि के स्वाद को महसूस करना चाहेंगे, एक में जायें, जो एक चीज और दूसरे के बीच का मध्य है।
    • जब यह गिरावट के लिए समय है, एक गहरी साँस लेते हैं, अपना सांस पकड़ो और पेट को दबाएं। इससे पेट में सर्दी नरम होगी
    • पूर्वानुमान! इस बारे में सोचें कि रोलर कोस्टर के शीर्ष पर हवा में कटौती करने के लिए कितना शांत होगा और याद रखें कि आप मरेंगे नहीं!
    • खूनी उल्टी वास्तव में अस्तित्व में नहीं है और यदि वे करते हैं, तो वे शायद चोट न करें।
    • यदि आपके पास एक संवेदनशील पेट है (आसानी से पेट में ठंडा लगता है), रोलर कॉस्टर पर जाने न दें जो विशालकाय गिरते हैं
    • अगर यह आपकी पहली बार है, तो नीचे न देखें, लेकिन मजाक का सामना करें- अन्यथा, आपको कुछ नया नहीं होने पर अफसोस होगा।

    चेतावनी

    • यदि आपके साथ एक छोटा या छोटा व्यक्ति है, तो सुनिश्चित करें कि इस खिलौने का उपयोग करने के लिए आपके पास ऊँचाई है - किसी भी मामले में, प्रवेश करने से पहले एक जांच होगी
    • बोर्डिंग से पहले सभी सुरक्षा चेतावनियों को पढ़ें और देखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com