IhsAdke.com

स्कूल में एक महान अंतिम स्कूल दिवस कैसे होगा

स्कूल का आखिरी दिन डरावना, मजेदार, भयानक, रोमांच से भरा या कुछ लोगों के लिए उबाऊ हो सकता है यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप अपना दिन कैसे व्यतीत करते हैं। भाग्य के साथ, यह पृष्ठ आपकी मदद करेगा

चरणों

चित्र का शीर्षक है विद्यालय के एक भयानक अंतिम दिन चरण 1
1
यह शर्मीली होने का समय नहीं है। इसलिए यदि आप पिछले नौ महीनों में रहे हैं, तो आज अधिक निवर्तमान होने की कोशिश करें, क्योंकि अगर आप हर चीज के चारों ओर बेवकूफ बनाते हैं या हर चीज को बर्बाद कर देते हैं तो यह एक बड़ा सौदा नहीं होगा, क्योंकि जो लोग गुस्से में हैं वे अगले साल तक आपको नहीं देखेंगे!
  • चित्र का शीर्षक स्कूल के एक भयानक आखिरी दिन है चरण 2
    2
    अपना दिन शुरू करने के लिए, थोड़ी देर पहले जगाएं, क्योंकि आप शायद अगले कुछ महीनों में जल्दी नहीं जगाएंगे। आरामदायक कपड़ों में अच्छी तरह से ड्रेस करें, जिससे आप गड़बड़ नहीं करेंगे (यदि यह अच्छा दिन है, तो आपका स्कूल आपको बाहर कर सकता है)। एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें और अपने बैग को कुछ चीज़ों के साथ ले लीजिए जिन्हें आपको आवश्यकता हो सकती है, जिसमें पेपर बैग भी शामिल है, अगर आपने अभी तक अपनी कोठरी साफ नहीं कर ली है घर से बाहर निकल जाएं या सामान्य रूप में कार में आओ। यदि आपके पास एक बड़े भाई या बहन है, और यह भी स्कूल का आखिरी दिन है, तो उनके साथ और अपने माता-पिता के साथ बेहद उपयोगी और मज़ेदार होने पर विचार करें, क्योंकि दिन शायद उनके लिए भी मुश्किल होगा।
  • चित्र का शीर्षक स्कूल के एक भयानक आखिरी दिन है चरण 3
    3
    यदि आप चाहें, तो आप अपने शिक्षकों से पूछ सकते हैं कि आखिरी दिन अपने दोस्तों के साथ बैठना संभव है। उनमें से अधिकतर शायद अधिक निंदनीय हो जाएंगे और आप जो चाहते हैं उसे करने की अनुमति देगा, क्योंकि यह आपका स्कूल का अंतिम दिन है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, उनके साथ आखिरी दिन।
  • चित्र का शीर्षक स्कूल के एक भयानक आखिरी दिन है चरण 4
    4
    सबसे अच्छा दिन संभव है! अपने दोस्तों से बात करें, स्कूल के आसपास चलें (जब तक आप परेशान नहीं हो जाते), आदि। हालांकि, इसे ज़्यादा मत करना, क्योंकि यदि आपके स्कूल में किसी तरह का दंड है, तो भी वे आपको निलंबन, चेतावनी, आदि दे सकते हैं, भले ही यह स्कूल का अंतिम दिन हो। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि यह आखिरकार अपने दोस्तों के साथ घर पर रहने के लिए कैसा होगा? कैसे उबाऊ! एहसास है कि आपके जीवन में तेरह या चौदह अंतिम विद्यालय के दिनों (आप कॉलेज में जाने की योजना बना रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए) हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप दिन भर पूरी तरह से बहुत दूर जाकर बर्बाद नहीं करते।
  • पटकथा शीर्षक स्कूल का भव्य अंतिम दिन चरण 5
    5
    सबसे अधिक संभावना है, उस वर्ष के आधार पर, जिसमें आप हैं, आप बस कुछ फिल्में देखते हैं या गेम खेलते हैं यदि आप चाहें, तो यह लिखने के लिए पेड का पैड ले आओ कि आप इस गर्मी में क्या करना चाहते हैं। हो सकता है कि आप चिड़ियाघर या वाटर पार्क में जाना चाहते हैं, लेकिन जो कुछ भी आपकी योजना है, उन्हें लिखिए, क्योंकि आमतौर पर स्कूल की फिल्में या बोर्ड गेम बहुत परेशान हो सकते हैं क्योंकि उन्हें स्कूल से संबंधित होना है।
  • चित्र का शीर्षक स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन है चरण 6
    6
    छोड़ने से पहले सभी के साथ एक्सचेंज फ़ोन नंबर यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो संभावना है कि आप अपने किसी भी मित्र के संपर्क में नहीं रहेंगे - जब तक आपके पास पहले से ही नंबर न हो, जो कि आपके रिश्ते के लिए भी भयानक हो सकता है। आपको अपने नए और पुराने दोस्तों के संपर्क में रहना होगा! लोगों के लिए फोन नंबर पूछने से डरो मत, वे शायद आपके भी चाहते हैं सभी के लिए पूछो! यदि आपकी फ्चरिंग आपकी श्रृंखला में है और / या एक ही स्कूल में है, तो इसके लिए पूछिए आपको कभी पता नहीं, वह भी आपका नंबर चाह सकते हैं!
  • चित्र का शीर्षक स्कूल के एक भयानक आखिरी दिन है चरण 7
    7
    जब आप कक्षाओं को पिछली बार छोड़ते हैं, तो एक कमरे से दूसरे स्थान पर (आपके कार्यक्रम के आधार पर) चलते समय, अपने शिक्षकों को अलविदा कहने के लिए सुनिश्चित करें। आप यह नहीं जान सकते, लेकिन आपके शिक्षकों ने आपकी उपस्थिति का आनंद लिया और उन्होंने आपके साथ साझा की गई छोटी यादों का आनंद लिया। यहां तक ​​कि अगर वे इतने अच्छे नहीं हैं, तो आपको अभी भी अलविदा कहने की ज़रूरत है। यह सरल संकेत अपने दिन बना सकते हैं



  • चित्र का शीर्षक है स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन चरण 8
    8
    यदि, किसी कारण से, आपका शिक्षक आखिरी दिन किसी भी काम करता है, जो बेहद संभावना नहीं है, बस करो और तनाव न करें। सिर्फ इसलिए कि यह अंतिम दिन का अर्थ यह नहीं है कि आपका स्कूल वर्ष खत्म हो गया है! स्कूल का मतलब स्कूल है, भले ही यह स्कूल का पहला या अंतिम दिन हो। इसलिए यदि आपके पास दिन के लिए एक निर्धारित कार्य है, तो आपको वह काम पूरा करना होगा जो आपको सौंपा गया है, इसलिए काम करना शुरू करें! आखिरी चीज जो आपको ज़रूरत है या चाहती है वह खराब ग्रेड के लिए गर्मी के दौरान तैयार की जाती है! यह भयानक होगा! बहस मत करो, प्रयास करें और नौकरी खत्म करो। कम रोलिंग, यह तेज़ी से समाप्त हो जाएगा, और समय भी तेजी से पारित होगा
  • चित्र का शीर्षक स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन है 9
    9
    ब्रेक टाइम में, आप अपने दोस्तों के बिना लोगों के लिए वाकई अच्छा काम करना चाह सकते हैं। यह किसी का ध्यान नहीं ले जा सकता है, लेकिन सिर्फ उन पर मुस्कुराएं या नमस्ते कहें कि उनका दिन बना सकते हैं। स्कूल का आखिरी दिन सभी के लिए मजेदार होना चाहिए, न कि आपके लिए। यदि आप किसी मित्र के बिना सहयोगियों को देखते हैं, तो उनके साथ बैठकर पूछें कि क्या वे आपके साथ और अपने दोस्तों के समूह से खाना चाहते हैं यदि वे आपको अस्वीकार करते हैं, तो समझ लें कि आपने जो पेशकश की है और कोशिश की है ज्यादातर समय, वे सिर्फ अयोग्य, शर्मीली होने से इनकार करते हैं या लगता है कि आप अपने चेहरे के साथ एक लेने की कोशिश कर रहे हैं। बस ऐसे लोगों की मदद करने की कोशिश करें जो किसी दोस्त या मदद की ज़रूरत हैं।
  • चित्र का शीर्षक है स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन चरण 10
    10
    अगर आपके पास कैमरा या सेल फोन है, तो उस दिन की तस्वीरें लेने के लिए मत भूलना! भले ही आपको लगता है कि यह भयानक लग रहा है, फिर भी आपको उन यादों की ज़रूरत है
  • चित्र का शीर्षक है स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन चरण 11
    11
    यह किसी और वजह से आपके और आपके दोस्तों के लिए एक दुखद दिन हो सकता है। रोने से मत डरो, लेकिन अपना दिन बर्बाद न करें। अपने दोस्तों के संपर्क में रहें जो आगे बढ़ते हैं और आगे बढ़ते हैं। स्कूल, दोस्तों और किसी और को अलविदा कहने की जरूरत है अलविदा कहने के लिए। कुछ बोलना सुनिश्चित करें क्योंकि आप इन लोगों को कुछ महीनों तक नहीं देखेंगे।
  • चित्र का शीर्षक स्कूल के एक भयानक आखिरी दिन है, चरण 12
    12
    इससे पहले कि आप छोड़ दें, अगर यह मामला है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी कोठरी से सब कुछ ले लें, यहां तक ​​कि उन चीजों को भी जो आप नहीं चाहते हैं। यदि आप कुछ नहीं करना चाहते हैं, इसे दान करें या इसे फेंक दें, लेकिन उसे कोठरी में न रखें
  • चित्र का शीर्षक है स्कूल का एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन चरण 13
    13
    जब आप बस घर को पकड़ने जा रहे हों, या जो भी आपके परिवहन के साधन, अपने दोस्तों को गले लगाओ, सुनिश्चित करें कि आपके पास हर किसी के फोन हैं और अपनी गर्मी शुरू करें!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको आखिरी दिन समस्याएं आती हैं, तो इसे अपने पूरे दिन को सोचने और इसके बारे में जोर देने के लिए बर्बाद मत करना। सिद्धांत रूप में, यह मजेदार और रोमांचक दिन है, उबाऊ और नीरस नहीं।
    • यदि आप किसी के फोन नंबर को लेने के लिए भूल जाते हैं, लेकिन उनके पास फेसबुक है, तो बस इंटरनेट से पूछें कि संख्या क्या है।

    चेतावनी

    • यदि आप अपनी कोठरी खाली करने की योजना बना रहे हैं, तो बहुत अधिक मत लो।
    • झगड़े और बहस से बचें
    • सीमाओं से अधिक मत बनो, या आप अपने शिक्षकों के साथ मुसीबत में पा सकते हैं।
    • यदि आपके पास कोई दुश्मन है, तो जो कुछ हुआ है उसके लिए क्षमा करें और आगे बढ़ें। यह एक नई शुरुआत है बाद में, वे अच्छे और मजेदार मित्रों बन सकते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • एक बैकपैक
    • स्कूल निर्देशिका (वैकल्पिक)
    • कैमरा / सेल फोन (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com