IhsAdke.com

पोक राडार का उपयोग कैसे करें

कई संस्करणों पोकीमॉन डायमंड / पर्ल केवल यदि आप Poké रडार, एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है, जो आप खेल के अंत में मिलता का उपयोग उपलब्ध हैं। यह आप पोकीमोन अति दुर्लभ और भी कुछ अधिक आम की तुलना में आप भी चाहते हैं कर सकते हैं। यह बहुत ही व्यावहारिक है और आप इसे हमेशा कम घास में इस्तेमाल करना चाहिए वह बहुत उपयोगी है यदि आपको अभी भी पता नहीं है, तो इसका उपयोग कैसे करें

चरणों

पोक राडार चरण 1 का प्रयोग करें चित्र
1
सिन्नो के पुोडेक्स को पूरा करें आपको हर किसी पर कब्जा करने की ज़रूरत नहीं है, बस उन्हें देखें। एक बार जब आप इस किया है, पाल पार्क के सामने प्रोफेसर ओक के लिए बात करते हैं और वह प्रहार रडार दे देंगे।
  • पोक राडार चरण 2 का प्रयोग करें चित्र
    2
    घास के मैदान पर जाएं रडार केवल कम घास पर काम करता है, इसलिए इसे ढूंढें। एक पीछे हटाना का प्रयोग करें, ताकि केवल आप पोकीमोन लहराते घास पा सकते हैं (ध्यान में रखते हुए कि आपके पोकीमोन के पहले कि मुकाबला में चला जाता है जंगली पोकीमॉन की तुलना में अधिक स्तर इस क्षेत्र में है)। इसके अलावा, बाइक का इस्तेमाल न करें एक बार जब आप चाहते हैं वह स्थान ढूंढें, तो रडार का उपयोग करें।
  • पोक राडार चरण 3 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    झूलते घास पर चलना आपको याद रखना चाहिए कि वह किस स्थान पर हिल गए थे। एक ही पोकीमोन को खोजने की अधिक संभावना होने के लिए दूर घास पर जाएं कोनों में जाने के लिए सावधान रहें, क्योंकि यह रडार की संभावना बढ़ जाती है किसी भी अधिक अंक के पैमाने नहीं मिल रहा। अगर ऐसा होता है, तो रडार रीचार्ज करें।
  • पोक राडार चरण 4 का प्रयोग करें चित्र



    4
    रडार को आवश्यकतानुसार रिचार्ज करें यह मदद कर सकते हैं, तो घास क्षेत्र जो लोग तुम से पहले पता था, आप एक चमकदार पोकीमोन बिंदु के लिए देख रहे हैं या यदि रडार किसी भी घास झूलते नहीं मिल रहा से अलग है ( "घास पैच चुप रहा ...") । 50 कदम चलना, सावधान रहना झूलते घास में शामिल नहीं होने या पीछे हटने की अनुमति दें।
  • पोक राडार चरण 5 का प्रयोग करें चित्र
    5
    पोकीमोन की हार आपको मुठभेड़। यदि आप करते हैं, तो घास भी हिला रहेगा। यह समय बचाता है, जिसका अर्थ है कि आपको रडार रिचार्ज के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
  • पोक राडार चरण 6 का प्रयोग करें चित्र
    6
    दृढ़ रहें, जारी रहें! सामान्य तौर पर, कई आम पोकीमोन दिखाई देने लगेंगे। निराश मत हो पोकीमॉन कि आप केवल रडार के साथ मिलते हैं बहुत दुर्लभ हैं। यदि आप एक बार मिलते हैं, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह अधिक नियमित रूप से दिखाई देगा।
  • पोक राडार चरण 7 का प्रयोग करें चित्र
    7
    उज्ज्वल घास पर जाएं अगर यह चमक रहा है, तो शायद इसमें एक अति दुर्लभ चमकदार पोकीमोन है, उस अवसर पर याद मत करो।
  • युक्तियाँ

    • मैदान के मध्य में रडार का उपयोग न करें एक लंबी रेखा के करीब रहें जहां आप रडार को बिना किसी रुकावट के रिचार्ज कर सकते हैं। इससे सब कुछ आसान होता है
    • मैक्स पलटना का उपयोग करें पीछे हटाना घास लहराते के रास्ते पर आप पर जंगली पोकीमॉन कूद रोकता है, एक प्रयोग के साथ लड़ने का एक दृश्य बनाए रखने के लिए बहुत आसान हो जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com