IhsAdke.com

कैसे एक घोड़े को गोली मारो

बेशक, हमेशा एक पेशेवर पशुचिकित्सक को किराए पर लेने के लिए सबसे अच्छा होता है ताकि वह एक पालतू जानवर को सुरक्षित रूप से बलिदान कर सके और वह अब ठीक नहीं हो सका। हालांकि, आप ऐसी स्थिति में खुद को पा सकते हैं जहां ऐसी कोई सेवा नहीं है (आपातकाल में) इन परिस्थितियों में, दुर्लभ हालांकि, आपको जल्द से जल्द अपने पालतू जानवरों की पीड़ा को खत्म करने का फैसला करना होगा।

यह केवल तभी करें जब आप सुनिश्चित हों कि ऐसा कुछ नहीं है जो घोड़े द्वारा किया जा सकता है। उजागर पैर भंग चोटों के उदाहरण हैं जो आपको इस निर्णय की आवश्यकता कर सकते हैं।

ध्यान: एक व्यावहारिक और सुरक्षित तरीके से पशु को मारने के लिए कई सुरक्षित तरीके हैं, सिर में एक शॉट सबसे ज्यादा पहुंच योग्य है।

चरणों

पटक डाउन अ हॉर्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
खोपड़ी घुसना करने के लिए आपको एक बड़ी पिस्तौल, राइफल या शॉटगन की आवश्यकता होगी। किसी भी मामले में, गुणवत्ता वाले गोला बारूद का उपयोग करें
  • पटक डाउन अ हॉर्स स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    एक आंख से एक काल्पनिक रेखा को जानवर के विपरीत कान में खींचें दूसरी आंख के साथ प्रक्रिया को दोहराएं आपको लाइनों के प्रतिच्छेदन बिंदु पर ध्यान देना चाहिए यदि आप उस स्थान पर गोली मारते हैं, तो यह केवल साइनस गुहा तक पहुंच जाएगा और घोड़े से पीड़ित नहीं होंगे।
    • यदि जानवर बंद हो जाता है, तो आप करीब से और बेहतर लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं। यदि आवश्यक हो, अपने सिर को स्थिर करने के लिए रस्सियों का उपयोग करें
  • पॉट डाउन अ हॉर्स स्टेप 3 नामक चित्र
    3



    तैयार हथियार के साथ, चिह्नित चौराहे बिंदु को देखें और ट्रिगर खींचें। पहले प्रयास को याद करने के तुरंत बाद फिर से शूट करने के लिए तैयार रहें।
  • पॉट डाउन अ हॉर्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप इसे छोड़ दें, घोड़े को छोड़ दें यदि जानवर साँस नहीं ले रहा है, तो कॉर्निया (आंख का स्पष्ट हिस्सा) को छूने का सबसे आसान तरीका जांचना है। यदि घोड़े झपकाते हैं, यह अभी भी जीवित होगा। कुछ क्षण प्रतीक्षा करें (कुछ सजगता के लिए मृत्यु के बाद अक्षुण्ण क्षण रह सकते हैं)। इसके अलावा, छात्र की जांच करें - इसे पूरी तरह से फैलाना चाहिए।
  • पॉट डाउन अ हॉर्स चरण 5
    5
    मृत के बाद कुछ घोड़े "साँस लें" डरो मत यदि छात्र फैली हुई है और जानवर आपके कॉर्निया को छूते समय झपट्टा नहीं करता, तो यह नीचे हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि कोई विकल्प नहीं है इस पद्धति का उपयोग केवल चरम स्थितियों में ही किया जाना चाहिए।, जैसे उजागर फ्रैक्चर और जैसे इसके अलावा, ऐसा ही करें यदि आप एक पेशेवर पशुचिकित्सा से सहायता प्राप्त नहीं कर सकते
    • जानवर के दिल को गोली मारो मत। यह प्रक्रिया धीमी और दर्दनाक होगी
    • जब भी संभव हो, एक प्रशिक्षित पशु चिकित्सक से परामर्श करें

    चेतावनी

    • जानवरों के बलिदान को नियंत्रित करने वाले कानूनों को जानें स्थिति पर निर्भर करते हुए आपको क्रूरता के लिए मुकदमा चलाया जा सकता है।
    • सावधान रहें एक घायल घोड़े गिरने और आप को घायल कर सकते हैं। जानवर से एक सुरक्षित दूरी पर रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com