IhsAdke.com

कैसे अपनी बिल्ली के साथ खोज खेलना

रविवार की दोपहर को ऊब? मज़े करना चाहते हैं? तो यह आपके बिल्ली के साथ लाने का समय है!

चरणों

आपका कैट चरण 1 के साथ प्ले करा प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
1
बिल्लियों के लिए एक विशिष्ट खिलौने चुनें या अपने पालतू जानवर के पसंदीदा को चुनें प्रशिक्षण को आसान बनाने के लिए, ऑब्जेक्ट एक होना चाहिए, जिसे वह बहुत पसंद करता है, लेकिन अधिमानतः हमेशा उसके लिए उपलब्ध नहीं होता है। एक प्रतिष्ठित लेकिन प्रतिबंधित खिलौना का उपयोग करें, तुरंत आपकी दिलचस्पी जगाने (ध्यान रखें कि कुछ खिलौने छड़ में कैदियों के रूप में लाने के खेलने के लिए उपयोग करने के लिए मुश्किल हो सकता है में रहते हैं। छोटी संभव वस्तु का उपयोग करें)।
  • आपका कैट चरण 2 के साथ प्ले लिक प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    2
    खिलौना फेंको सबसे बिल्लियों का विरोध करने में असमर्थ हैं और उसके पीछे चलता है (अगर अपनी बिल्ली तुरंत जवाब नहीं है, आप इसे की पसंदीदा खिलौना का उपयोग नहीं किया जा सकता है, या यह बहुत आलसी हो सकता है। आप एक और अधिक दिलचस्प खिलौना मिल जाए या खेल समय बिताने के लिए आवश्यकता हो सकती है खेलने के लिए अपनी इच्छा पैदा करने के लिए एक अधिक गतिहीन बिल्ली के साथ)
  • आपका कैट चरण 3 के साथ प्ले लिक प्लेचर शीर्षक वाला चित्र
    3
    खिलौना वापस ले लो बिल्ली को तुरंत ऐसा करने की उम्मीद न करें-यही वह है जो हम आपको सिखाने की कोशिश करेंगे। इसके बजाय, खेल और बिल्ली पीछा करने के बाद, पशु के पास जाकर उसके खिलौना धीरे ले (अगर वह उसे खिलौना पकड़ छोड़ने के लिए मना कर दिया, उसे जश्न मनाने और कुछ ही क्षणों में फिर से कोशिश करने के लिए कुछ समय लगेगा। अगर वह अभी भी आपको खिलौना नहीं देना चाहता है, तो बाद में प्रयास करें, जब वह कम उत्तेजित होता है)।
  • आपका कैट चरण 4 के साथ प्ले लिक प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    4
    खिलौना और बिल्ली को उसी स्थान पर वापस ले लें जहां से आप इसे लॉन्च कर चुके हैं। आप जानवर को एक ही स्थान पर वापस लाने के लिए खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। यदि वह स्वेच्छा से नहीं आ रहा है, तो उसे चार्ज करें (जब तक कि आप जानते हैं कि उसे कोई बुराई नहीं है)। जब तक आप खिलौना नहीं फेंकें, तब तक खिलौना और बिल्ली दूसरे चरण में एक ही स्थान पर हैं।
    • पिछले चार चरणों को दोबारा दोहराएं। बिल्ली समझना महत्वपूर्ण है कि खिलौना का पीछा करते हुए मजेदार है, कि जब वह तुम वापस खिलौना देता है, आप फिर से शूट शुरू हो जाएगा, और आप स्थानीय खिलौना खेलने कभी नहीं जहां यह गिर जाता है, जिसका अर्थ है कि यह आप के लिए खिलौना लाने की जरूरत है। जब वह मजाक समझता है और अगले चरण पर आगे बढ़ता है



  • आपका कैट चरण 5 के साथ प्ले लिक प्लेचर शीर्षक वाला चित्र
    5
    बिल्ली को फेंकने की स्थिति में वापस ले जाकर खिलौना ले लो। यदि जानवर एक प्रकार है जो मुंह से चीजें लेना पसंद करता है, तो यह कदम आसान होना चाहिए। अन्यथा, उसे जितना हो सके उतना खिलौना लेना चाहिए, फिर उसे अपने मुंह से उठाकर उसे खुद लेना चाहिए। जब आप खिलौने को फेंक सकते हैं और उसे इसे शुरुआती बिंदु पर वापस ले कर इसे ले जा सकते हैं, तो आप अपनी बिल्ली के साथ लाने के लिए तैयार होंगे।
  • आपका कैट चरण 6 के साथ प्ले लिक प्लेचर शीर्षक वाला चित्र
    6
    खेलें। खिलौना फेंको, बिल्ली चलाने के लिए और सामान्य रूप में इस पर कूद, लेकिन इसे का पालन नहीं करते। आप धैर्य रखें, सुसंगत और ऊपर के चरणों के साथ बार-बार किया गया है, तो अपनी बिल्ली न आश्चर्य की बात है जब आप का एहसास होना चाहिए कि आप उनके साथ नहीं था। जब से तुम फेंक मौके पर ही हैं, यह खिलौना वापस आप के पास ले जाएगा हमेशा की तरह, इसे फिर से फेंक (यदि बिल्ली तो तुरंत ऐसा नहीं करता है, उसे नाम, प्रशंसा से बुलाते और प्रोत्साहित करते हैं। यह अभी भी नहीं खाता है तो बिना मदद के खेलने के लिए तैयार, जब तक वह करता है तब तक के चरणों पर काम नहीं करता)।
  • आपका कैट चरण 7 के साथ प्ले लिक प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रारंभिक स्थान धीरे-धीरे बदलें, एक समय में एक या दो बड़े चरण। यदि आप पूरी तरह से अलग जगह से फिर से खेलने का प्रयास करते हैं, तो आपकी बिल्ली आश्चर्यचकित और भ्रमित हो सकती है (निश्चित रूप से आप यह देखने की कोशिश कर सकते हैं कि वह स्मार्ट है)। यदि आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, तो यह आपको भ्रमित नहीं करेगा, यह समझकर कि आप समीकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, हमेशा आपको खिलौना देने के लिए वापस आ रहे हैं।
  • आपका कैट चरण 8 के साथ प्ले लिक प्लेचर शीर्षक वाला चित्र
    8
    प्रशिक्षण रखें आप नए ट्रिक्स को धीरे-धीरे जोड़कर इस खेल का विस्तार जारी रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, खिलौना शूटिंग से पहले, बिल्ली बैठ (आंख के स्तर बिल्ली पर खिलौना पकड़ जब वह खड़ा है, और फिर इसे नाक और सिर ऊपर लेते हैं। यह स्वचालित रूप से बैठना चाहिए, तैयारी कर खिलौने को देखने के लिए गर्दन को ऊपर ले जाएं और उसे मारने के लिए सामने के पंजे को छोड़ दें। यदि आप चाहते हैं तो शब्द "बैठो" के साथ आंदोलन का पालन करें)। वह आखिर में यह सीख लेगा कि आप खिलौना नहीं खेलेंगे जब तक कि वह इसे भी महसूस न करे।
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली को कभी मजबूर न करें कुत्ते हताशा के माध्यम से अच्छी तरह से सीखते हैं बिल्लियों नहीं करते यदि वह निराश हो जाता है, तो वह हार जाता है (यदि निष्क्रिय होता है) या उसे काटने और खरोंच कर सकता है (यदि वह आक्रामक है)
    • धैर्य बहुत महत्वपूर्ण है कुत्तों की तरह बिल्लियों की तलाश करने की प्रवृत्ति नहीं होती है वे अपने मुंह में शिकार कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि आप उन्हें खोज करने के लिए सिखा सकते हैं। धीरज रखो!
    • बिल्ली के खेल के हर पहलू को समझने में कुछ समय लगेगा। समझें कि वह खिलौना का पीछा करना भी पसंद कर सकता है! इससे पहले कि वह समझता है और सोचता है, "एएच! अगर मैं खिलौना वापस लेता हूं, तो मेरा इंसान इसे वापस फेंक देगा!"
    • यदि बिल्ली के खिलौने में एक पंक्ति है और यह इसे वापस नहीं लाती है, तो आप इसे वापस खींच सकते हैं।
    • हमेशा प्रशिक्षण सत्रों को कम रखें, लगभग 10 मिनट, अधिमानतः कम। यदि आप अभी भी खेलना चाहते हैं, तो एक खिलौना और / या गतिविधि पर स्विच करें। हालांकि, दिन में हर दिन सत्रों को दोबारा दोहराएं, ताकि वह खेल का पैटर्न जल्दी से सीख सके।
    • बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए टीडबिट का इस्तेमाल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें हालांकि, बिल्ली को समय-समय पर नाश्ते देने में कुछ भी गलत नहीं है, खिलौनों के साथ प्रशिक्षण आप दोनों के लिए बहुत अधिक फायदेमंद हो सकता है खेल और प्रशिक्षण खिलौना से प्रेरित के आधार पर पुरस्कार व्यायाम को प्रोत्साहित करती है, यह भाग लेने के लिए और यहां तक ​​कि ध्यान अनुप्रेषित और अधिक आक्रामक बिल्लियों में कुछ ऊर्जा जला सकता है के लिए प्राकृतिक प्रोत्साहन प्रदान करता है। बहुत सारे स्नैक्स का उपयोग करने के लिए आपको उन्हें बिल्ली के आहार में शामिल करना है, सामान्य भोजन घटाना है बहुत अधिक स्नैकिंग का कारण मोटापे का कारण बन सकता है, जो घरेलू बिल्लियों में बहुत आम है। इसके अलावा, अपनी बिल्ली को खेलने के लिए पढ़ना इतना आसान होगा कि आप दोनों एक मजेदार खेल के रूप में प्रशिक्षण का अभ्यास करें, न कि एक नाश्ता।
    • यदि आप सोचते हैं कि आप "जाने पर" पढ़ सकते हैं और प्रशिक्षण के घंटे के साथ बिल्ली को बमाने का प्रयास कर सकते हैं, तो वह ऊब जाएगा और दूर चलेगा। धीरज और अंत में छोटे वेतन वृद्धि जीत में काम करते हैं। उसे धीरे-धीरे सीखने का मौका दो।

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण सत्र केवल कुछ ही मिनटों तक चलना चाहिए। जैसे ही बिल्ली को ब्याज खो देता है, तुरंत बंद करो बेहतर अभी तक, इससे पहले कि वह ऊब हो जाता है बंद करो इस तरह, चूंकि गेम में उनकी रुचि पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हुई है, इसलिए वह अधिक चाहते हैं। आप दिन में दो या तीन सत्र कर सकते हैं।
    • अगर खिलौने का पीछा करते समय बिल्ली बहुत उत्साहित हो जाती है, तो जब आप उसे वापस लाने की कोशिश करते हैं, तो वह इसे कमाल कर सकते हैं सावधान और रोगी रहें वह आखिर में सीख लेगा कि जब आप उसे बाहर ले जाएंगे, तो आप जल्दी से लौट आएंगे, जिससे आपको और भी मज़ेदार मिलेगा। लेकिन यह कुछ समय ले सकता है
    • समझे कि यह बिल्ली के लिए बस मज़ेदार है यदि आप उम्मीद करते हैं कि वह एक या दो दिन में संपूर्ण दिनचर्या सीख ले, या यदि आप बहुत कठिन और बहुत लगातार ट्रेन करते हैं, तो आप मूर्ख होंगे एक स्मार्ट बिल्ली तेजी से सीख जाएगी लेकिन पूरी तरह से चाल को समझने से पहले उसे कई सत्र लेना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com