IhsAdke.com

कैसे घर का बना खरगोश खिलौने बनाने के लिए

खरगोश उत्सुक जानवर होते हैं जो खिलौनों की आवश्यकता होती है जो चुनौतियों और मनोरंजन को उनके नियमित रूप से लाते हैं। आप एक दुकान में खिलौने खरीद सकते हैं, लेकिन यह आपके घर पर मुफ्त बनाने के लिए आसान है। यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा है कि आप जो खिलौने देते हैं, वह अपनी सबसे महत्वपूर्ण ज़रूरतों को पूरा करता है, जैसे खुदाई या गड़बड़ाना, लेकिन रचनात्मकता का एक अच्छा सौदा के साथ, आप सब कुछ पालतू की जरूरतों को प्रदान कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
खुदाई करने के लिए खिलौने बनाना

चित्रित करें होममेड खरगोश खिलौने चरण 1 बनाएं
1
उसे खोदने के लिए एक टोकरा बनाओ खरगोश प्राकृतिक खुदाई हैं और जब कैद में रखा जाता है, तो उन्हें खुदाई करने के लिए अपने जन्मजात प्रवृत्ति का इस्तेमाल करने की आवश्यकता हो सकती है आप जल्दी और आसानी से पशु के लिए एक टोकरा बनाने के लिए कर सकते हैं जो इसे प्रकृति में एक ही खुदाई सनसनी देता है।
  • एक बड़ा बॉक्स लें। यदि कोई अन्य विकल्प नहीं है तो यह एक गहरी कार्डबोर्ड बॉक्स हो सकता है, लेकिन एक पुराने कचरा टोकरी, एक विकर की टोकरी या ज़रूरत के लिए एक सैंडबॉक्स अधिक स्थायित्व है।
  • घास के साथ बॉक्स भरें। यदि आप अपने घर के अंदर घास नहीं डालते हैं या नहीं, तो आप अखबार स्ट्रिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और जगह खोज सकते हैं।
  • यदि आपके लिए कोई समस्या नहीं है तो खरगोश थोड़ा गंदा हो जाता है, तो आप एक सटे पौधे या कूड़े का सब्जी का उपयोग सब्जी मिट्टी के साथ भी कर सकते हैं। बस उस जगह पर ध्यान देना ज़रूरी है जहां बॉक्स रखा जाएगा, क्योंकि खरगोश खुदाई के समय गंदगी हर जगह फेंक सकती है और पूरे कमरे में गंदा हो सकता है।
  • उसे साफ रेत से परिपूर्ण एक बॉक्स देने का प्रयास करें, बच्चों के लिए उपयुक्त, गैर-विरोधी और गैर विषैले। लेकिन अभी पिछले मामले में के रूप में, इस बॉक्स एक मेस का जुर्माना उत्पन्न करता है, तो आप अपने खरगोश कालीन या गलीचा के साथ एक कमरे में खेलने दे सकते हैं।
  • अपने पालतू कालीन या अपने घर के गलीचा की एक विशिष्ट बिंदु पर खुदाई करने की आदत है, तो साइट पर बॉक्स डाल करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है, जब तक यह एक तरह से मजबूरी निकलने के लिए के रूप में वस्तु का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया जाता खुदाई के लिए
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 2 बनाएं
    2
    सुरंग बनाओ जंगली में, खरगोश अक्सर भूमिगत सुरंग खोदते हैं यदि आप अपने पालतू जानवरों के लिए एक कृत्रिम सुरंग बनाते हैं, तो यह संभवतः खिलौने से तुरंत जुड़ जाएगा।
    • एक तगड़ा कार्डबोर्ड ट्यूब खरीदें उन्हें विशेष पैकिंग की दुकानों या इंटरनेट पर मिलना संभव है और इसके अलावा, वे आम तौर पर महंगे नहीं हैं अगर आपको कार्डबोर्ड ट्यूब नहीं मिल पा रहा है, तो उसे एक लंबी, संकीर्ण दफ़्ती के साथ बदलने की कोशिश करें।
    • क्रिप्प्प्ड अखबारों के साथ ट्यूब (या बॉक्स) का एक छोर भरें। खरगोश ट्यूब में छिपाना या कुंद और अखबारों को "खुदाई" करना चाहता है, जिससे उन्हें महसूस होता है कि वह जंगली में सुरंग खोद रहे हैं।
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 3 बनाएं
    3
    एक सतह रखो जहां यह आपके नाखून खरोंच कर सकती है। अगर आपका पालतू गलीचा पर खोदना पसंद करता है, घास पर गलीचा लगाने की कोशिश करें। इस प्रकार, यह आपके घर के कालीनों और कालीनों को नुकसान पहुंचाने के बिना खरोंच और "खोदना" करने में सक्षम होगा
    • खरगोश खुदाई के लिए कुछ शानदार कंबल ढेर। वह इन आलीशान कंबल खरोंच करना पसंद करेंगे। इसके अलावा, ऊतक के तंतु छोटे होते हैं और अगर पाचन समस्याएं पैदा नहीं होती हैं तो खरगोश ढीले धागे को निगलने में विफल रहता है।
    • आप एक ही उद्देश्य के लिए एक साथ मिलकर पुराने पत्रिकाओं को डालने का प्रयास भी कर सकते हैं। हालांकि, खरगोश को निगलने वाला पेपर न दें और जानवरों को चोट पहुंचाए जाने वाले किसी भी स्टेपल को हटा दें।
  • विधि 2
    काटने खिलौने बनाना

    चित्रित करें घर का खरगोश खिलौने चरण 4 बनाएं
    1
    खरगोश पाइन शंकु दें पाइन शंकु के मामले में अनुपचारित लकड़ी पालतू चबाने के लिए एक महान खिलौना है खरगोशों को अपने दांतों को पहनने के लिए लकड़ी की वस्तुओं पर चबाने की ज़रूरत होती है, और पाइन शंकु लकड़ी का स्रोत होता है जिससे वे आसानी से प्रकृति में पाएंगे। आप पाइन शंकुओं को मुफ्त में पा सकते हैं, या उन्हें पालतू स्टोरों में कम कीमत के लिए खरीद सकते हैं (हालांकि उन्हें ढूंढना मुश्किल है)।
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 5



    2
    अपने खरगोश को एक पेड़ के टहनी को काट लें वे ताजा, अनुपचारित लकड़ी से प्यार करते हैं उनमें से ज्यादातर के पसंदीदा में से एक सेब का पेड़ है। यदि आपके पास एक सेब के पेड़ तक पहुंच है, तो इसकी एक शाखा पालतू को काटने की कोशिश करें और इसे जितना चाहें चबा दें।
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 6
    3
    पुराने खिलौने दें यदि आप या यदि किसी भी ज्ञात बच्चे हैं जो अब खेलते हैं, तो कुछ खिलौने bunnies के लिए उपयुक्त हो सकता है। एक कठिन प्लास्टिक का बच्चा जानवर पशु के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, साथ ही इसके लिए घंटों और आनन्द का मज़ा उपलब्ध कर सकता है।
    • खिलौने के छोटे हिस्से नहीं होने चाहिए, जैसे कि आंख या नाक, जिन्हें निगल लिया जा सकता है और आंत्र बाधा में परिणाम हो सकता है।
  • विधि 3
    आंसू खिलौने बनाना

    चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने कदम 7
    1
    बनी को एक पुराने चेहरे तौलिया दें कुछ खरगोश ऊतकों को चबाना पसंद करते हैं, जबकि अन्य आनंद लेते हैं और कपड़ा छोड़ते हैं। एक पुराने चेहरे तौलिया या कुछ हाथ तौलिया उसके लिए गड़बड़ करने के लिए परिपूर्ण हैं और जितना चाहें उतना चीर। बस याद रखें कि इसे ऊतक को निगल नहीं लेना चाहिए क्योंकि इससे लालसा और घुटन का खतरा पैदा हो सकता है।
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 8
    2
    खरगोश को एक पुरानी फोन की किताब चलो। कैलेंडर आस्तीन निकालने के बाद, चलनेवाली आंसू, समूह और पेपर की शीट सॉर्ट कर सकते हैं। हालांकि, पालतू जानवरों को केवल वयस्कों की सावधान पर्यवेक्षण के तहत फ़ोन पुस्तकों के साथ खेलना चाहिए, क्योंकि आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे किताब की रीढ़ पर चिपकने वाला निगल नहीं लेते हैं।
  • चित्रित करें घर का बना खरगोश खिलौने चरण 9 बनाएं
    3
    कार्डबोर्ड ट्यूब से एक खिलौना बनाएं एक टॉयलेट पेपर या पेपर तौलिया का रोल खरगोशों को चबा करने के लिए एक महान खिलौने के रूप में काम कर सकता है। यह आसानी से फटने के लिए पर्याप्त नरम है, लेकिन एक ही समय में मोटाई के कारण कुछ प्रतिरोध प्रदान करता है। अधिक संतोषजनक परिणाम के लिए, पेड़ के पट्टियों या पट्टियों के साथ रोल के अंदर भरें और बीच में नमस्कार छुपाएं। खरगोश जब तक आप एक घंटे इनाम के अंदर नहीं मिल जाएगा, कुत्ते कुत्ते और आंसू!
  • चेतावनी

    • चलनेवाली किसी भी प्रकार के तारों और तारों को चबाने न दें।
    • खिलौने को तेज युक्तियों के साथ न दें।
    • खाने के प्रकार के बारे में सावधान रहें जो खिलौनों पर लगाए जाते हैं - इंटरनेट पर देखें या किसी विशेषज्ञ से बात करें कि यह जानने के लिए कि खरगोशों के लिए कौन से पदार्थ सुरक्षित हैं
    • ध्यान दें और पेट को पेगल को निगलने न दें, खासकर अगर उस पर स्याही छपी हुई हो।
    • खिलौने न दें जो खतरनाक हो सकते हैं यदि उनके द्वारा चबाया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com