IhsAdke.com

कैट क्यूब के ट्रस्ट को कैसे जीतें

पिल्ले को अक्सर यह पता लगाना मुश्किल लगता है कि कौन भरोसा करे उनका भरोसा जीतने के लिए, हम एक कम, कोमल आवाज अपनाकर सब कुछ प्रदान करने के बारे में बात करने की जरूरत है कि इस तरह के पानी, भोजन, एक गर्म बॉक्स और अपनी आवश्यकताओं के एकसैंडबॉक्स के रूप में छोटे की जरूरत,। स्नैक्स लें और नियमित रूप से बातचीत करें ताकि समय के साथ, आप और वह एक खुश और भरोसेमंद संबंध विकसित करें।

चरणों

विधि 1
सरल सहभागिता बढ़ाना

एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
1
बिल्ली के बच्चे के साथ संक्षेप में बातचीत करें अगर वह आप पर भरोसा नहीं करता है, जब भी वह आस-पास होता है उसे दबाए न जाएं - पालतू जानवर को वह जो सबसे अधिक समय चाहिए वह करते हैं - पूरे दिन 15 से 20 मिनट के अनुभागों में बातचीत करें।
  • सत्रों में, खिलौनों के साथ मज़ा लें, उससे बात करें, उसे नाश्ता दें और विभिन्न प्रकार की बातचीत करें।
  • अंत में, छोटे से आपके पास कुल इंटरैक्शन करने में कम से कम दो घंटे खर्च किए होंगे। यह साझा समय दोनों के बीच एक सामंजस्य बनाने में मदद करेगा
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    2
    बिल्ली का बच्चा पर घूरना मत करो कई माता-पिता बच्चों को पढ़ते हैं, जब भी बच्चे, कि किसी को देखकर शिक्षा की कमी है, और बिल्लियों से सहमत हैं जंगली में यह शिकारियों को शिकार के साथ करता है, इसलिए यह इसमें भय के सहजता को सक्रिय करता है। इसके बजाय, बातचीत करते समय अक्सर झपकी लेते हैं, जब आप बिल्ली से बात करते हैं तो अपने सिर को एक ओर से बदल दिया जाता है
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    3
    बिल्ली के साथ शांति से बोलें यदि आप उस पर चिल्लाने के द्वारा लगातार उसे डराते हैं (या यहां तक ​​कि जब आप आस पास होते हैं), तो पिल्ला का विश्वास हासिल करना बहुत कठिन होगा इसके बजाए, हमेशा एक बहुत ही शांत और मज़बूत आवाज का उपयोग करें - पशु पता लगा सकेगा कि जब मालिक दयालु और प्यार कर रहा है और आप पर भरोसा करना शुरू हो जाएगा।
  • विधि 2
    ऐसे इंटरैक्शन को शुरू करना जो अधिक विश्वास की आवश्यकता होती है

    एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    1
    अपने पेट पर लेट जाओ जब बिल्ली का बच्चा अभी भी खुद को घर में इकट्ठा कर रहा है, तब जब वह मिलते हैं, तब झूठ बोलते हैं और शांत और आराम से बोलते हैं। "हाय किट्टी कहें मैं, आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं "- जल्द ही, बिल्ली आप में रुचि होगी और होगा" लगभग एक सप्ताह के लिए एक स्वाद "अपने व्यायाम दोहराने शरीर तीन या चार बार में एक दिन दे।
    • आप जिस सटीक दूरी पर झूठ चाहिए, यह इस बात पर निर्भर करता है कि उसकी मौजूदगी से पशु कितना भयभीत है। जितना कम वह मालिक पर निर्भर करता है, उतना ही उसे उसे करीब लाने के लिए झूठ बोलना होगा।
    • इससे पहले कि आपको बिल्ली का बच्चा लग रहा है कि आप क्या कर रहे हैं, इससे पहले आपको उसके साथ कई बार बातचीत करना पड़ सकता है।
    • इस चरण के दौरान पालतू जानवर की ओर अपना हाथ बढ़ाएं
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    2
    अपने हाथ से भोजन प्रदान करें जब आप पिल्ले को ढूंढते हैं - जब आप घूमते-फिरते कुछ नाश्ते को छोड़ दें- एक घुटने पर दबाएं और बहुत शांत आवाज में कहें: "यहां, बिल्ली का बच्चा क्या आप थोड़ा चाहेंगे? " अपने हाथ की हथेली में एक टेडबिट रखो और इसे ऊपर की तरफ घुमाएं, बिल्ली को अपना हाथ खींचो और दिन में तीन से चार बार दोहराएं।
    • शुरुआत में, जितना संभव हो उतना हाथ बढ़ाए।
    • लगभग एक सप्ताह के बाद, अपने हाथ को आपके शरीर के करीब रखें। इस तरह, जानवर आपकी उपस्थिति में और अधिक सुरक्षित महसूस करने लगेगा - सुरक्षा की यह भावना आपको विश्वास हासिल करने में मदद करेगी
    • इस बिंदु पर, आप बार-बार एक या दो बार दिन में बिल्ली का बच्चा खुश करते हैं।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    3
    उसे लाओ। पिल्ला को आपके हाथ से खाने और अपने शरीर के करीब रहने की आदत के रूप में अपनाया जाने के बाद, बातचीत में एक नया तत्व पेश करें जबकि वह अपने हाथों में से एक खिला रहा है, दूसरे को उसके सिर या गर्दन के ऊपर, पूंछ की तरफ से, ध्यान से उसे दुलारा करने के लिए उपयोग करें। छोटे जानवरों की पीठ पर शांत और स्थिर तरीके से अपना हाथ पास करने से आपको बहुत शांत हो जाएगा, जिससे आप अपना आत्मविश्वास हासिल कर सकते हैं।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    4
    अपनी गोद में बिल्ली का बच्चा लें ऐसा करने से पहले यह आप, पिल्ला डराने के करीब रहते हैं, इसलिए अपनी गोद में ले बस जब आपको लगता है कि बिल्ली पहले से ही अपने हाथ से खाने के बाद एक बड़ा आत्मविश्वास विकसित की है और उस पर एक हाथ पारित करने के लिए शांति है के द्वारा।
    • इसके बाईं तरफ से बिल्ली का बच्चा लिफ्ट। अपने दाहिने हाथ को पालतू जानवर के शरीर के दायीं तरफ रखें और दाहिने हाथ से छाती का समर्थन करें इसे अपनी छाती के खिलाफ ले जाएं जहां उसे अधिक सुरक्षित लगेगा।
    • अपना बाएं हाथ अपने छोटे शरीर को अपने खिलाफ संलग्न करने के लिए अपने दाहिने हाथ पर रखें
    • इस तरह अपनी गोद में इसे पकड़कर मालिक के प्रति अधिक विश्वास बनाने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    5
    पिल्ला के साथ खेलते हैं। इस बार न केवल उन्हें विचलित करने के लिए कार्य करता है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि aproximem- एक स्ट्रिंग बंधे या लेजर के साथ संतुलन कलम जमीन की दिशा में रखे पर एक खिलौना, कि आप intrigued छोड़ देंगे साथ आत्मविश्वास बिल्ली का बच्चा जीतने के लिए। पालतू काफी मजेदार है और वह महान समय सहयोगी और सभी अच्छी भावना आप के लिए सुझाव देने के लिए, कनेक्शन और विश्वास को मजबूत बनाने होंगे।



  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    6
    कई लोगों के लिए बिल्ली का परिचय तो पिल्लों विभिन्न अनुभवों के माध्यम से नहीं बनाई गई हैं, वे चिंतित और भयभीत जब अपरिचित स्थितियों का सामना उनकी उम्र बढ़ने के बने हुए हैं। , किसी पर भरोसा नहीं करने की आदत विकसित उसे लंबा लोगों, अविश्वसनीय रूप से कम, पुरुषों, महिलाओं, युवाओं को लागू करने और इस तरह से idosos- करने के लिए छोटे को रोकने के लिए, वह कोई "पूर्वाग्रह" है कि आप खुद को मालिक पर भरोसा या अनुमति नहीं दी जाएगी होगा अन्य व्यक्तियों
    • यदि आपके पास कई दोस्त नहीं हैं या अकेले रहते हैं, तो इसे एक दिन में ठीक से सामाजिक बनाने का एक तरीका (और बिल्ली का विश्वास जीतने के लिए) दिन के दौरान टेलीविजन या रेडियो को छोड़ना है। पिल्ला अंततः मानव भाषण की आवाज़ के आदी बन जाएगा।
  • विधि 3
    क्लियरिंग पिल्ला स्पेस

    एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    1
    इसके लिए एक शिपिंग बॉक्स खरीदें बिल्ली का बच्चा सुरक्षा और सुरक्षा की भावना से प्यार करेगा कि यह बॉक्स (या यहां तक ​​कि एक गर्म कार्डबोर्ड बॉक्स) प्रदान करेगा, स्वामी के लिए स्वर्ग के रूप में कार्य करना और सभी लोगों के लिए जो कि वह अभी भी भरोसा नहीं करता है ले जाने के मामले के दरवाज़े को बंद न करें और पालतू को बाहर कर दें जैसे आप कृपया।
    • उसे बॉक्स से बाहर करने की कोशिश न करें, क्योंकि यह दोनों के बीच विश्वास की इमारत को कम करता है।
    • जानवरों के लिए खड़े होने और चारों ओर घूमने के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए।
    • एक और विकल्प बॉक्स के निचले हिस्से में एक नरम तौलिया या कपड़ा डालना है, जिससे बिल्ली के लिए इसे और अधिक आरामदायक बनाया जा सकता है।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    2
    एक अलग स्थान में पिल्ला रखें। शोर बच्चों और बड़े कुत्तों, जो हमेशा भौंकने कर रहे हैं, के साथ घरों में रहने वाले लोग अन्य पालतू जानवर या व्यक्तियों के बिना एक कमरे में एक छोटे से स्थान आरक्षित करना होगा। अन्यथा, छोटे, बहुत डर लग रहा होगा, खासकर अगर अब नहीं करता है, तो पहले से ही dono- मंच है जहाँ आप उसे उठा सकते हैं, नाश्ता और व्यवहार करता है ले बिल्ली का ध्यान आकर्षित करने में पर भरोसा करते हैं।
    • यह एक महत्वपूर्ण कदम है जब आगंतुक आपके घर आएंगे। इस अलग कमरे में पिल्ला रखें जब तक कि आप मेहमानों को बता दें कि आप उन्हें बिल्ली के बच्चे से पेश करना चाहते हैं। उन्हें अपने घुटनों पर खड़े होने और जानवर से बात करते समय कम आवाज में बोलें।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई कंपनी, बच्चों या अन्य जानवर न हो, तो अलग-अलग युवा बिल्लियों को छोड़ने के लिए जरूरी है, जब वे एक नई जगह में प्रवेश कर रहे हों, क्योंकि इससे आपको अधिक खुश और सुरक्षित मिलेगा। जब आप ऐसा महसूस करते हैं, तो वह आपके पर भरोसा करने में अधिक सक्षम होगा।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    3
    नए कमरे और कमरे को धीरे-धीरे बिल्ली के बच्चे को "प्रस्तुत" करना चाहिए। अज्ञात और बड़े रिक्त स्थान गुमराह और पिल्लों को डराने, उसे पैदा कर रहा कठिनाई मालिक पर भरोसा करता है, तो अचानक एक घर में पालतू जानवर के नजरिए में एक उलझन है कि में जारी किया गया है के लिए कर सकते हैं। उसे ही सीमित हैं और few- हर दो या तीन दिनों के लिए जोखिम का एक उचित दर यह डर हो रहा से रोकने के लिए है इसे ले एक कमरे में घर के नए रिक्त स्थान को पूरा करने के।
  • विधि 4
    पिल्ला की देखभाल

    एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    1
    राशन और पानी दो। जब भी आप से भोजन मिलता है, बिल्ली का बच्चा जान लेगा कि आप इसका ध्यान रख रहे हैं या आप "दत्तक माता" हैं, जो आपको अधिक आत्मविश्वास का विकास कर देगा।
    • पालतू कटोरे में फ़ीड और पानी डालें सामान्य व्यंजन और व्यंजनों से बचें, या बिल्ली का मानना ​​है कि जब लोग खा रहे हैं तब लोग इसे से भोजन चोरी कर रहे हैं।
    • सबसे अच्छा पालतू कटोरे सिरेमिक या कांच हैं प्लास्टिक या पीतल के विपरीत, पेय या फीड को फैलाने का मौका कम है - इसके अलावा, प्लास्टिक रासायनिक यौगिकों को पानी में पिघल कर सकते हैं।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    2
    सैंडबॉक्स खरीदें अगर पिल्ला के पास खुद को राहत देने की कोई जगह नहीं है, तो उसके लिए आप को अच्छी तरह से संबोधित करने में सक्षम होना बहुत मुश्किल होगा। कुत्ते को एक शांत स्थान पर रखें ताकि जानवर के लिए थोड़ा-सा आंदोलन अधिक आत्मविश्वास हो।
    • इसे वॉशिंग मशीन या किसी उपकरण के पास छोड़ने से बचें जो बहुत शोर करता है बिल्लियों उनके द्वारा उत्सर्जित ऊंचे आवाज से भयभीत हैं।
    • कमरे के कोने और अलमारियाँ के अंदर कूड़े की बक्से के लिए अच्छी जगह नहीं हैं। पिल्ला फंसने लगेगा और इसका इस्तेमाल करने से निराश हो जाएगा।
  • एक बिल्ली का बच्चा कमाने वाला चित्र` class=
    3
    छोटे से एक के लिए कई खिलौने खरीदें वह अधिक मालिक पर भरोसा करेगा, अगर वह मज़ेदार होने के लिए हमेशा एक छोटे से उपस्थिति लाएगा, उसे एक कोमल और दयालु व्यक्ति के साथ सामना करना होगा प्रत्येक बिल्ली विश्राम का समय पर अलग-अलग प्राथमिकताएं होती है, इसलिए, तार और एक खिलौना वह अन्य की तुलना में अधिक पसंद करती है पहचान करने के लिए अन्य प्रकार- पर गेंदों के विभिन्न प्रकार, खिलौने दे इसे ले और यह को प्राथमिकता मज़ा एक साथ करने के लिए बिल्ली का बच्चा के साथ
  • युक्तियाँ

    • हमेशा बिल्ली के पास शांत रहने दें, खासकर जब वह सो रहा हो।
    • उसे सख्ती से दंडित मत करो, क्योंकि इससे आपको डर लगता होगा।
    • जितना संभव हो पिल्ला के आसपास रहने की कोशिश करें, विशेष रूप से एक युवा के रूप में अगर आप पूरे दिन काम करते हैं, तो छुट्टियों और सप्ताहांत के लिए उसके साथ रहें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com