IhsAdke.com

घोड़े शो के लिए तैयार कैसे करें

जो कोई घोड़ा दिखाने या हॉर्स रेसिंग प्रतियोगिता जानता है, वह जानता है कि ऐसी घटनाओं में कितना रोमांचक हो सकता है कल्पना कीजिए, फिर, जब यह आपके जानवर की स्पॉटलाइट में प्रतिस्पर्धा की बात आती है? यह थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है, है ना? इस आकार की एक प्रस्तुति के लिए तैयार करने के लिए आखिरी मिनट तक प्रतीक्षा करने के बजाय, आपको कुछ समय पहले ही स्वयं को व्यवस्थित करने की आवश्यकता है, खासकर यदि आप सफल होना चाहते हैं यह ठीक है कि आप एक बेहतर, अधिक कुशल और कम तनावपूर्ण प्रदर्शन कैसे हासिल कर सकते हैं, बिल्कुल! नीचे दिए गए चरणों में और देखें।

चरणों

विधि 1
नियमित देखभाल

एक हॉर्स शो चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
1
जानवर को रोजाना ब्रश करें यदि आप हमेशा एक प्रस्तुति घोड़ा पूरे साल "प्रस्तुतीकरण" करना चाहते हैं, तो अपने कोट को सही क्रम में रखें और हर समय साफ करें हर रोज अपने घोड़े के बालों को पुश करने से आपको दो चीजें मिलेंगी: जानवरों को अपना भावुक लगाव बढ़ाना, और अपने फर की स्वास्थ्य और चमक बढ़ाना। इस स्थिति में, हर कोई जीतता है ना?
  • ब्रशिंग जानवर के कोट से गंदगी और ढीली बाल निकालता है। आम तौर पर इन कणों को घोड़े को गंदा लगना पड़ता है, इसलिए किसी प्रस्तुति से पहले उन्हें निकालना आवश्यक है।
  • अपने घोड़े के खुरों को अच्छी तरह से साफ और मूर्तिकला बनाना सुनिश्चित करें, दैनिक भी उन्हें साफ रखने से जानवरों के जीवन को लंबे समय तक सौंदर्यीकरण करने के अलावा और अधिक आराम मिलेगा।
  • सुंदर बालों के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए अपने जानवर की पूरी पूंछ को पुश करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करें। आपके घोड़े की पूंछ अधिक सुंदर और स्वस्थ बन जाएगी, और नतीजतन, पशु के शरीर के प्राकृतिक तेल अपने रोम को उत्तेजित करेंगे: अधिक मजबूत और सुंदर बाल आपके दैनिक प्रयास का प्रभाव होगा!
  • एक हॉर्स शो चरण 2 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    बालों की स्टाइल अनाज के साथ अपने घोड़े फ़ीड। बाजार में उपलब्ध कई जानवरों के फीड उत्पाद हैं जो आपके घोड़े के कोट (साथ ही अपनी पूंछ पर बाल) की मोटाई और चमक बढ़ाने के लिए आवश्यक पोषक तत्वों से भरे हुए हैं। अगर आपका पशु अपने आहार (सभी आहार के परिस्थितियों के आधार पर) सक्षम है, तो इन अनाजों को अपने नियमित फ़ीड में पूरे साल भरने के लिए निवेश पर विचार करें। एक शो से कम से कम कुछ महीने पहले इससे प्रतियोगिता में अच्छा अंतर की गारंटी मिल सकती है, मुझे विश्वास है
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 3 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    3
    अपने घोड़े की माने और पूंछ के पीछे देखो। यदि आपके घोड़े की माने और पूंछ लगातार गंदे और मलबे से भरे हुए हैं, तो प्रस्तुतियों के समय में उन्हें अच्छा दिखना बहुत कठिन होगा। हर बार जब आप अपने जानवरों को तैयार करते हैं, उन्हें अच्छी तरह से ब्रश करते हैं, और एक हफ्ते में एक या दो बार थोड़ा कोकोआ मक्खन लगाते हैं। यह एक "घोषित कंडीशनर" के रूप में कार्य करेगा, समय के साथ बाल मोटा और चिकना बनाना। जब आवश्यक हो, पशु के बालों में टंकी हुई नोडों की संख्या को कम करने में सहायता के लिए एक रेंगना का उपयोग करें।
    • प्राणियों के माने और पूंछ को कभी-कभार (जब मक्खियां बोरी भरने नहीं कर रहे हैं) के रूप में संभव के रूप में शर्मिंदा के रूप में बाल रखने के लिए
  • एक हॉर्स शो चरण 4 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    4
    अपने घोड़े को लगातार चिकित्सा-पशु चिकित्सा का ध्यान दें। एक बीमार घोड़ा, चाहे नीचे या अधिक वजन - चाहे कीड़े या किसी अन्य चिकित्सा कठिनाई के साथ बिल्कुल सुंदर और स्वस्थ नहीं दिखता, बिल्कुल। तो, पूरे साल पूरे पशु-केंद्रित चिकित्सा देखभाल को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें वर्मीफ्यूज रूट के साथ-साथ पशु के टीके और विटामिन संतुलन। एक स्वस्थ घोड़ा बीमार घोड़े के मुकाबले ज्यादा बेहतर और अधिक कुशलतापूर्वक प्रदर्शन करेंगे, मुझे विश्वास करें।
  • विधि 2
    अपने हार्स को अग्रिम के 1-2 दिन (दिन) के साथ तैयार करना

    एक हॉर्स शो चरण 5 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    1
    अपने घोड़े पर एक अच्छा शॉवर ले लो। यह शो से पहले रात को ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि अगर आप अपने घोड़े को बहुत अधिक से पहले साफ करते हैं, तो इसे फिर से गंदे हो सकता है, और आपको अनिवार्य रूप से इसे फिर से करना होगा
    • पशु की पीठ पर चमक तेल लगाने के दौरान सावधान रहें क्योंकि इससे यह फिसलन हो सकता है, जिससे काठी को जोड़ना मुश्किल हो जाता है
    • रात को घोड़े को स्नान करने का एक अन्य लाभ यह है कि इस तरह से उसके लिए फिर से चिंतित होना कम समय होता है
  • हॉर्स शो चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    आप अपना घोड़ा खांसी करते हैं अपने घोड़े की पैरों, थूथन, चेहरे, कान और गर्दन से अधिक बाल कटाना प्रतियोगिता के मुताबिक आप भाग लेंगे और जानवर की नस्ल, हमेशा अच्छे और साफ-सुथरे बाल छोड़ दें। टोसा जानवरों के शरीर को परिभाषित करता है, और न्यायाधीशों से पहले सामान्य प्रस्तुति में अंक लगा सकते हैं।
    • बड़े घोड़ों के बाल को ट्रिम न करें, जैसे फ्रेशियन या क्लाइडडेल्स
    • यदि आप अपने घोड़े पर एक पूर्ण शरीर योनी करने की सोच रहे हैं, शो से पहले एक या दो सप्ताह बनाओ। एक पूर्ण टोसा करने से पशु की उपस्थिति कमजोर हो सकती है, इसलिए पहले से: घोड़ों की प्राकृतिक त्वचा के तेलों को बाल के माध्यम से फैलाया जा सकता है, जिससे उन्हें फिर से एक अच्छा दिखने वाला दिखाया गया हो।
  • एक हॉर्स शो चरण 7 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने घोड़ों के पंजा से बाल को हल्का करो और पोंछो। एक गंदा सफेद घोड़ा, या किसी भी रंग का एक घोड़ा, लेकिन घास या किसी गंदगी के दाग के साथ, बस न्यायाधीशों के साथ किसी भी बिंदु स्कोर नहीं होगा। अपने घोड़ों के पंजे से सभी दागों को पूरी तरह से हटाने के लिए एक सफेद शैम्पू का उपयोग करें: उबालने से पहले उत्पाद कार्रवाई के लिए संकेत दिया समय दें। सफेद के रूप में सफेद रखें, और अपने घोड़े की स्वच्छ और उज्ज्वल प्रस्तुति के लिए स्कोर अंक।
    • जानवरों के पंजे पर सफेद मोजे लपेटें ताकि शो के सामने उन्हें खिलवाड़ से रोका जा सके।
  • हॉर्स शो चरण 8 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने घोड़े की माने और पूंछ बनाए रखें एक विशेष शैम्पू के साथ माने और पूंछ को धो लें, और यदि सफेद रंग का श्वेत सफेद हो तो श्वेत एजेंट को लागू करें। माने के संभावित twists को पूर्ववत करने के लिए एक खुरचनी का प्रयोग करें, और बहुत मोटी बालों को हटा दें। शो के पहले घोड़े और पूंछ के बैंड को ब्रेडिंग (प्रेमपूर्ण) करना
    • कुछ दिनों पहले माने और पूंछ को बरामद करके, भले ही आप उन्हें ढीला करने का इरादा रखते हैं, शर्मिंदगी के अलावा जानवर के बाल छोटे और सुंदर कर्ल पेश करेंगे।
    • यदि आप माने की ब्रेडिंग कर रहे हैं, तो ब्रेड्स बनने के बाद अधिक बाल काट लें। यह जानवर की प्रस्तुति को और अधिक सटीकता प्रदान करेगा, और पीछे की खाँसी की आवश्यकता से बचें।
    • जानवरों की पूंछ को एक बड़ी जुर्राब या बैग में लपेटें जिससे कि उसे कुछ भी शर्मिंदा या फंसने से रोकें।
  • विधि 3
    आवश्यक सामग्री को अलग करना

    हॉर्स शो चरण 9 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने जानवर के लिए सभी भोजन और पानी अलग करें प्रस्तुतियों अक्सर अपने घोड़े के लिए काफी तनावपूर्ण होगा (सभी अन्य घोड़ों, शोर और उपस्थित लोगों के साथ) यह बहुत महत्वपूर्ण है - मुख्य तनाव से बचने के लिए - संभव के रूप में सामान्य के रूप में जानवरों के खिला कार्यक्रम को रखने की कोशिश करें। प्रस्तुति की अवधि के दौरान और कम से कम दो बाल्टी पानी से अपने घोड़े को नियमित रूप से भस्म होने वाले सभी खाद्यों को ट्रंक में रखें। जब आप शो में आते हैं, तो उसी समय इसे खाने के लिए प्रयास करें, जैसा कि आप आमतौर पर घर पर करते हैं।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 10 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने जानवर के काठी, रिबन और अन्य अलंकरण इकट्ठा। दुनिया में सबसे बुरी बात जानवर की काठी के बिना प्रस्तुति के स्थान पर पहुंचने के लिए, साथ ही इसके अन्य चेहरे भी होंगे। तो प्रस्तुति के लिए आपको जिस चीज की ज़रूरत है, उसकी एक सूची बनाएं, और सोचें कि किसी भी आइटम को शामिल करने के लिए न भूलें। ट्रंक में सभी चीजों को रखो और छोड़ने से पहले एक-एक करके चेक करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कुछ भी नहीं भूल रहे हैं।
    • प्रस्तुति में जाने से पहले काठी और रंगमंच को साफ करें यह बेहतर होगा और जानवर की उपस्थिति बहुत ज्यादा होगी।
    • अपनी प्रस्तुति के नियमों की जांच करें और पता करें कि क्या दीवारें निषिद्ध हैं। कुछ सवारी क्लबों या संघों ने सुशोभित, मस्तिष्क, इत्यादि की अनुमति नहीं दी।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 11 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने पालतू जानवरों को कंपनी लाओ ट्रेलर में लंबी दूरी पर चलना पहले से ही मनुष्य के लिए थका है, एक घोड़े की कल्पना करें जो हर समय खड़े होने की जरूरत होती है। एक चिंतित और डरे हुए घोड़े के साथ प्रस्तुति की जगह पर पहुंचने के बजाय, ट्रेलर के पास उसे कंपनी लाता है बहुत जानवर की चिंता को कम करने में मदद करता है। अगर आप इसे सोचते हैं, तो इससे आने पर उन्हें बहुत अधिक आराम मिलेगा, मेरा विश्वास करो



  • एक घोड़ा दिखाना चरण 12 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    4
    पशु की अतिरिक्त देखभाल के लिए आवश्यक उपकरण रखें। उपकरण तैयार करें, या ईवेंट के स्थान पर कॉल करें और पूछें कि क्या आपके निपटान में क्या जरूरत है। यदि नहीं, तो देखें कि क्या आप अपनी सामग्री और उपकरण लाने के लिए अधिकृत हैं। कई प्रस्तुतिकरणों की आवश्यकता है कि आप स्टालों को तैयार करने के लिए अपने स्वयं के लकड़ी का सूख ले जाएं, साथ ही साथ अपने पालतू जानवरों की देखभाल (सफाई, भोजन, आदि) के किसी भी अन्य चीज को भी लें। देखें कि शो पर आम उपयोग के लिए क्या उपलब्ध होगा और घर लाने के लिए आपको क्या चाहिए। इसके अतिरिक्त, सुनिश्चित करें कि आप सभी स्थानीय दिशानिर्देशों को पूरा करने में क्या ला रहे हैं।
  • हार्स शो चरण 13 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    5
    तैयार प्राथमिक चिकित्सा किट बनाएं: जानवरों के लिए और मनुष्यों के लिए भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां यात्रा करते हैं, प्राथमिक चिकित्सा किट तैयार करने के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है कटौती और सरल खरोंच का इलाज करने के लिए आवश्यक सभी बुनियादी आपूर्ति हाथ में, साथ ही चोट या सूजन के रूप में। एक मानव प्राथमिक चिकित्सा किट के लिए भी ऐसा ही करना सुनिश्चित करें: आप कभी भी नहीं जानते कि किसी भी तरह के दुर्घटनाएं हो सकती हैं।
  • हार्स शो चरण 14 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    6
    कपड़ों के बदलाव लाओ आप घर से दूर रहेंगे, इसलिए कुछ भी तैयार करने के लिए सबसे अच्छा है। आप के साथ कपड़ों का एक सेट ले लो, बस के मामले में आप पर कुछ भी होता है (याद रखें कि यह सिर्फ घोड़ा नहीं है, साथ ही साथ हेन्डलर होना चाहिए)। इसके अलावा, आप जगह के चारों ओर चलने के लिए, कपड़े की अधिक आरामदायक जोड़ी डाल सकते हैं।
  • विधि 4
    शो के लिए तैयार हो जाओ!

    एक घोड़ा दिखाना चरण 15 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    1
    प्रस्तुतियों के लिए उपयुक्त पोशाक (अमेरिकी शैली, या पुराने पश्चिम) थीम्ड प्रतियोगिताओं के लिए, हमेशा कपड़े पहनते हैं जो आपके घोड़े को बाहर खड़े करेंगे। यह आपके समग्र प्रस्तुति में एक शानदार शैली जोड़ देगा। स्थानीय शो के लिए, कम परिस्थितियों में, एक अच्छी तरह से बटन वाली सामाजिक शर्ट, जींस, जूते और एक अच्छा बेल्ट स्वीकार्य से अधिक है अधिक प्रतिस्पर्धी शो के लिए, बेहतर विस्तृत कपड़े (अन्य ड्रेसर होंगे) के साथ तैयार करें।
    • यदि आपके पास "ठाठ" और परिष्कृत कपड़े या कपड़े के लिए पर्याप्त बजट नहीं है, तो बस पेश होने के बारे में चिंता करें: यह पर्याप्त से अधिक है
    • अपने पालतू जानवरों से मेल खाने वाले रंगों में पोशाक करने का प्रयास करें यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता और पंखों पर अधिक ध्यान आकर्षित करेगा। एक सिफारिश के रूप में, हल्के रंग के घोड़ों पर गहरे रंग का रंग और गहरा घोड़ों पर हल्का रंग का प्रयोग करें।
    • प्रस्तुति के दिन साधारण कपड़े पहनने की सिफारिश नहीं की जाती है। आपके प्रतिस्पर्धियों के अधिकांश भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं इसलिए अपने प्रतिस्पर्धियों के समान वस्त्रों को पहनना नहीं चाहते क्योंकि आप सभी अन्यों से अलग होना चाहते हैं। उज्ज्वल रंग और बहुत अधिक उपयोग नहीं महान विकल्प हैं
    • यदि आप अपने कौशल और अपने घोड़ों की क्षमताओं में आश्वस्त हैं, तो एक विकल्प के रूप में थोड़ा अधिक आकर्षक कपड़े पहनने की कोशिश करें। आप भीड़ में बाहर खड़े होंगे। याद रखें: जो भी नहीं देखा गया है वह याद नहीं है!
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 16 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रस्तुतियों (अंग्रेजी शैली) के लिए उपयुक्त पोशाक आपको एक अंधेरे कोट और / या पारंपरिक रंग बनियान (नौसेना, काली, हरा, भूरा, भूरा या तांबा) पहनना चाहिए और पैंट पहने हुए हैं जो समान रूप से पूरक हैं, आमतौर पर तटस्थ या सफेद रंग में। आपके जूते बहुत पॉलिश किए जाने चाहिए और आपके दस्ताने उन्हें मैच चाहिए: ब्लैक सबसे अधिक अनुशंसित है।
    • दस्ताने को अपने हाथों और आपके कोट की आस्तीन के बीच किसी भी त्वचा को कवर करना चाहिए-
    • जैकेट, पैंट (पॉलिश जूते के साथ संयुक्त) और महिला प्रतिस्पर्धा के लिए एक बॉलर हैट, या पुरुषों के लिए एक पारंपरिक टोपी: काठी सीट से मेल करने के लिए, आप एक "सवारी सूट" पूरी तरह से की जरूरत है। टोपी अन्य उपकरण पर दबाव डालते हैं
    • हेलमेट आमतौर पर मखमल के साथ लेपित हैं कपड़ों के इस और अन्य संकेतों के संबंध में, अपनी घटना के दिशानिर्देशों की जांच करें और इसके बारे में विशेषताओं को जानें।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 17 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने बालों को ठीक से ख्याल रखना अपने बालों को ठीक से संलग्न रखें, जब तक कि आपके मोड से आप ढीले न हों (उनमें से कुछ एक बेहतर सौंदर्य के लिए यह सुझाएंगे)। अधिक प्रतिस्पर्धी शो के लिए, सभी बाल बिल्कुल हेलमेट के नीचे फंस गए हों, या एक रोटी (सिर के पीछे एक बालों के जाल के बगल में) में कड़ा हो।
  • विधि 5
    प्रस्तुति दिवस पर देखभाल

    एक घोड़ा दिखाना चरण 18 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    1
    घोड़े को ठीक से फ़ीड करें। एक घटना या शो में अधिक खाने या अपमानित करना आपके घोड़े को असुविधाजनक छोड़ने का अचूक तरीके हैं, और इसलिए कम तैयार है। अपने नियमित आहार योजना का पालन करें, यदि आवश्यक हो तो आहार का समायोजन करें आपका घोड़ा खुश और खुश होगा, इसलिए आप के साथ ठीक से खाना खाकर काम करना आसान है।
  • एक हॉर्स शो चरण 19 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    एक "अंतिम तैयारी" करें प्रदर्शन से पहले ही अपने घोड़े पर स्नान न करें बालों के चमक को बढ़ाने के लिए ब्रश बहुत अच्छी तरह से। इसके साथ थोड़ा समय व्यतीत करें और अपने शरीर के सभी हिस्सों को ब्रश करने के लिए सुनिश्चित करें (सफेद क्षेत्रों पर अतिरिक्त समय व्यतीत करें, और पंजा के सफेद हिस्सों पर मक्का स्टार्च या फ्रेंच चाक लागू करें)।
  • एक हॉर्स शो चरण 20 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    3
    घोड़े के खुरों के लिए एक चमकाने शीशा लगाना लागू करें। बेहतर प्रस्तुति के लिए घोड़े के खंटे को रेत करने के लिए उन्हें बहुत ही सरल बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और फिर एक पॉलिश इनामेल लागू करें। एक कठिन, साफ सतह पर इस कदम के मार्ग की कोशिश करो
    • पॉलिश पतवार को शुष्क करने के लिए बे की मंजिल पर एक रबर की चटाई या भारी फोम का उपयोग करें एक बार जब यह पूरी तरह से सूखा है, तो किसी मलबे या गंदगी को सूखा तौलिया से साफ किया जा सकता है।
    • यदि आप घोड़ों के गड़बड़ियों को पॉलिश नहीं करना चाहते हैं, तो अतिरिक्त चमक जोड़ने के लिए उन पर कुछ लानोलिन तेल डाल दें।
    • ऐप्पलोोसा नस्ल परंपरागत स्पष्ट तामचीनी को छोड़कर किसी भी रंग की पॉलिश के उपयोग के लिए अधिकृत नहीं है। इस संबंध में विनिर्देशों और मानकों के लिए अपनी नस्ल प्रतियोगिता नियमों की जांच करें।
  • एक घोड़ा दिखाना चरण 21 के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र
    4
    आराम करने के लिए समय निकालें शो और घटनाएं मज़ेदार और मनोरंजक होने के लिए होती हैं यदि आप घबराए हैं तो आप बहुत कम अनुभव का आनंद लेंगे। कुछ श्वास व्यायाम करें और शांत हो जाओ अपने घोड़े को आराम करने में भी मदद करें। आप के बारे में कैसे चलने के साथ एक साथ दो शांत हो?
    • अन्य प्रतियोगियों के बारे में चिंता न करें अधिनियम के रूप में यदि आप अकेले अपने घरेलू क्षेत्र में चल रहे थे यह नए वातावरण में पशु को प्राकृतिक और शांत महसूस करेगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप पूरे दिन एक प्रस्तुति के दौरान होते हैं, हर समय घोड़े पर खड़े न हों। एक कुर्सी को प्राथमिकता दें: इस तरह से जानवर अधिक moisturize और खाने के लिए प्रवण हो जाएगा सामान्य तौर पर, आप ऐसा करते हैं
    • शांत रहें और नियंत्रण में न्यायाधीशों को घृणित व्यवहार करने वाले घोड़ों को देखना पसंद नहीं है, और वे घबराहट या अमेज़ॅन को आतंक में नहीं देखना चाहते हैं।
    • प्रस्तुति के हर पल का प्रदर्शन करते समय सुनिश्चित करें कि आपका नंबर भी देखा जा सकता है इससे न्यायाधीश को आपको सेडल, स्पर्स या कुछ अन्य चीज़ों को समायोजित करने के लिए कहने से रोकता है जो कि दृश्यता को छोड़कर है आपकी संख्या आपके जैकेट या शर्ट के पीछे, पीठ के बीच या आपके काठी पैड के दोनों तरफ से जुड़ी होनी चाहिए।
    • कूदने के क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले, पाठ्यक्रम को जोर से याद रखें। पाठ्यक्रम छोड़कर इन प्रतियोगिताओं में उन्मूलन का मुख्य कारण है।
    • अपना घोड़ा अच्छी तरह से विश्राम रखें। एक सतर्क घोड़ा एक से बेहतर प्रदर्शन करेगा जो सो रहा है।
    • न्यायाधीश आत्मविश्वास प्रदर्शन का आनंद लेते हैं। इसलिए, अगर आप घबराए हुए हैं और पसीना आते हैं, तो अपने हथेलियों की फर्म रखें और आपकी आँखें ऊंचा हो। नीचे दिखाना खतरनाक है महत्वपूर्ण बात ध्यान और सावधानी के साथ मज़े करना है

    चेतावनी

    • अखाड़े में अन्य घोड़ों के नजदीक न हो, क्योंकि वे आपको या आपके घोड़े को अप्रत्याशित किक के साथ नुकसान पहुंचा सकते हैं। हैंडलर से कॉलिन जानें: जिन घोड़ों के पास अपनी पूंछ पर लाल रिबन हैं, वे लात करना चाहते हैं, जबकि हरे रंग की रिबन का उपयोग करने वाले जानवर बहुत छोटे या अनुभवहीन हैं।
    • न्यायाधीश को शिकायत न करें इसके बजाय, अपने प्रदर्शन को स्पष्ट करने वाले कारण या औचित्य के लिए पूछने का प्रयास करें। यह विचार आपकी कमजोरियों को पहचानना है, ताकि आप हमेशा सुधार कर सकें।
    • हमेशा एक सुरक्षित लूट के साथ अपने घोड़ा जकड़ना, एक त्वरित लूप का उपयोग कर। जब प्रस्तुति के लिए शीर्षक घोड़े को पकड़ने के लिए उपयोग नहीं करते हैं: यदि जानवर किसी भी कारण से उन्हें वापस खींच लेता है, तो यह गंभीर रूप से आपके दांतों को नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे अवसर थे जब घोड़ों ने अपने दांतों को तोड़ दिया था।

    आवश्यक सामग्री

    घोड़े के लिए

    • बिजली
    • जल
    • घास, पुआल या भूरा
    • बिस्तर
    • फांसी की बाल्टी के लिए मंसबोस-
    • प्रशंसकों और विस्तार तार-
    • रबड़ मैट-
    • Selas-
    • Paramentos-
    • अतिरिक्त सेट का सेट-
    • सेला-
    • पट्टियों और अन्य अलंकरणों के लिए मयेबो-
    • dura- ब्रश
    • शीतल ब्रश-
    • शैम्पू और एक्सीन के लिए कंडीशनर-
    • पॉलिशिंग हेलमेट पॉलिश-
    • Lixa-
    • कैंची और
    • towels-
    • Esponjas-
    • स्पंज पानी को पकड़ने के लिए छोटी बाल्टी (आपका घोड़ा नहीं पी सकता है!) -
    • जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सा सामग्री
    • फावड़ा।

    नाइट या गद्दार के लिए

    • उपयुक्त कपड़े (जैकेट, पैंट, जूते, टोपी, दस्ताने आदि) -
    • कपड़े हैंगर और संरक्षक (कपड़े साफ रखने में मदद) -
    • हेयर क्लिप्स-
    • बाल संबंध-
    • स्प्रे हेयर-
    • कवर rain-
    • अन्य सभी अतिरिक्त वस्तुओं की आवश्यकता हो सकती है जब समस्याएं या अप्रत्याशित घटनाएं होती हैं-
    • आप बालों या धनुष के लिए झुंझलाना भी चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com