IhsAdke.com

टेलीपथी कैसे विकसित करें

टेलीपथी सबसे शक्तिशाली शारीरिक क्षमताओं में से एक है यह मानसिक संचार द्वारा ज्ञात होता है, प्रेषक और रिसीवर के बीच आदान-प्रदान की भावनाओं का प्रतिनिधित्व किया जाता है। एक संदेश को सही ढंग से व्यक्त करने के लिए, आपको सबसे पहले, विश्वास होना चाहिए कि यह काम करेगा। फिर ट्रांसमिशन की सुविधा के लिए कुछ मिनटों का ध्यान रखें। हालांकि कुछ सोचते हैं कि टेलीपैथी पेशेवरों के लिए है, शुरुआती भी कोशिश कर सकते हैं हालांकि, हर कोई टेलिपाथी का पूरी तरह से आनंद लेने में सक्षम नहीं है।

चरणों

भाग 1
टेलीपथी का उपयोग करने की तैयारी

पटकथा शीर्षक टेलीस्पॉथी चरण 1 का विकास
1
टेलीपथी में विश्वास करें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि दोनों प्रेषक (जो संदेश भेजता है) और रिसीवर (जो भी इसे प्राप्त करता है) का मानना ​​है कि टेलीपथी संभव है। दोनों को खुले दिमाग होना चाहिए, टेलीपथी काम करने के लिए गहन इच्छा के साथ। जब मन बंद हो जाते हैं, तो परिणाम खराब होते हैं।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाथी चरण 2 का विकास
    2
    अपनी शारीरिक धारणाओं को समाप्त करें टेलिपैथी की मुख्य मांगों में से एक अपने शरीर से खुद को अलग करना है यह आपको अपने विचारों और संदेश को जिस पर आप भेजना चाहते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। ऐसा करने के लिए, आप श्वेत आवाज़ सुनने के लिए हेडफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं या आप सफेद रंग की चश्मे पहन सकते हैं।
    • रिसीवर के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि कुछ भी रास्ते में है, तो वह संदेश सही रूप से प्राप्त नहीं कर पाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 3 का विकास करें
    3
    अपने आसपास ऊर्जा में लपेटें इस बिंदु पर, प्रेषक और प्राप्तकर्ता ऊर्जावान रूप से संलग्न होना चाहिए। यदि समानता है या यदि आप साझा हितों को साझा करते हैं, तो ऊर्जा अपने चरम पर पहुंच सकती है दूसरे व्यक्ति से जुड़ें - सवाल पूछिए, जैसे उसका पसंदीदा रंग, वह कहाँ जाना चाहती है, और वह कहां से है
    • एक बार जब सम्मिलित होने का क्षण खत्म हो जाता है, तो उसके बारे में बोलने से पहले व्यक्ति के विचारों को पढ़ने का प्रयास करने का समय है। बातचीत की दिशा देखने के लिए दृश्य और प्रासंगिक सुराग देखें
    • अगर आप उस व्यक्ति के रूप में "महसूस" करते हैं तो भी सम्मिलित हो सकता है। यह कहकर उत्साह से हो सकता है कि आपका पसंदीदा रंग नीला है।
    • उस समय के बाद, ऊर्जा दिन, हफ्तों या महीनों तक रह सकती है। भले ही वे एक दूसरे से दूर हैं, फिर भी इसमें भागीदारी होगी। यह टेलीपथी में मदद करेगा
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 4 का विकास करें
    4
    अपनी मांसपेशियों को बढ़ाएं और व्यायाम करें यह कदम अपने ध्यान में सुधार के लिए दिमाग की छूट पर केंद्रित है। योग सबसे अच्छा व्यायाम है, क्योंकि इसमें एक आध्यात्मिक पक्ष है और बहुत तीव्र नहीं है। अपने गद्दा को बढ़ाएं या फर्श पर रखिये सबसे आम आंदोलनों में से एक वह है जहां व्यक्ति बैठता है और धीरे-धीरे अपने हाथ बढ़ाता है अधिक जानने के लिए, क्लिक करें यहां.
    • याद रखें: लक्ष्य को आराम करना है अपने आप को ज़ोर देना न करें
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 5 का विकास करें
    5
    ध्यान और अपने मन शांत रिलाइज़ेशन ऊर्जा को बदलने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सीधे कुर्सी पर अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ बैठो और अपनी आँखें बंद करें उन विचारों पर ध्यान केंद्रित करें जो स्पष्ट हैं। उन्हें "स्थैतिक शोर" से अलग करें ऐसा करके, आप अपने विचारों और बाहरी हस्तक्षेपों के बीच में विचार कर पाएंगे।
  • चित्र शीर्षक टेलीस्पॉथी चरण 6 का विकास
    6
    तय करें कि प्रेषक कौन होगा और कौन रिसीवर होगा टेलीपैथिक प्रक्रिया में प्रत्येक स्थिति की अपनी जिम्मेदारियां हैं यदि आप शुरू करने से पहले अपना मन नहीं बनाते हैं, तो संदेशों को मिश्रण हो सकता है। सीमाएं प्रारंभिक समय पर सेट की जानी चाहिए जिस व्यक्ति को आप जानते हैं उसे चुनें, जिसे आप जानते हैं
  • भाग 2
    टेलिपाथिक संदेश प्रेषित करना

    पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 7 का विकास करें
    1
    दूसरे व्यक्ति का सामना करना पड़ता है यह निर्णय लेने के बाद कि कौन सी संदेश प्राप्त करेगा, आप और दूसरे व्यक्ति को सीधे अपनी पीठ के साथ एक दूसरे का सामना करना चाहिए दोनों अपनी आँखें बंद होनी चाहिए। कुछ मिनट के लिए अपने मन को साफ करने पर ध्यान दें।
    • यद्यपि टेलीपथी तकनीकी रूप से लंबी दूरी पर हो सकती है, लेकिन अधिक व्यक्तिगत रूप से और अधिक व्यक्तिगत रूप से शुरू करना सबसे अच्छा है। सत्र में बिताए गए समय की मात्रा को सीमित करने के लिए भी सबसे अच्छा है ताकि आपको मानसिक रूप से थका हुआ न हो।
  • पेंसिल टेलीस्पॉथी चरण 8 का विकास शीर्षक
    2
    रिसीवर की एक छवि देखें प्रेषक को रिसीवर के रूप में स्पष्ट रूप से संभवतः (आंखों के साथ बंद) कल्पना करनी चाहिए। विवरण को सर्वोत्तम संभव तरीके से संरक्षित किया जाना चाहिए। आँखों, वजन, ऊंचाई, बाल की लंबाई और अन्य व्यक्तिगत विशेषताओं का रंग याद रखें यदि ट्रांसमिशन लंबी दूरी की है, तो कल्पना करें कि व्यक्ति आपके सामने है
    • यदि आप रिसीवर से दूर हैं, तो पास की तस्वीर छोड़ दें ताकि आप टेलिपाथी सत्र शुरू करने से पहले व्यक्ति की उपस्थिति को याद कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 9 का विकास करें
    3
    अपने मन को दूसरे व्यक्ति के साथ जोड़ो प्रेषक को उसके मन को चांदी की ट्यूब में कल्पना करनी चाहिए। यह ट्यूब दोनों दिमागों को जोड़ता है और ऊर्जा से भरा है, जो संदेश को व्यक्त करने के लिए तैयार है। ट्यूब पर ध्यान केंद्रित रहना महत्वपूर्ण है और केवल उस पर। आपको यह विश्वास करना होगा कि संदेश इसके माध्यम से गुजरता है और यह किसी तरह से वास्तविक है।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 10 का विकास करें



    4
    वह संदेश देखें जिसे आप भेजना चाहते हैं यह फल, एक बटुआ, एक पेंसिल हो सकता है - कुछ भी जाता है वस्तु के सभी विवरणों में कल्पना करो आपका रंग क्या है? इसके लिए क्या है? यह कहां है? एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि इसमें शामिल लग रहा है जब आप सेब का स्वाद लेते हैं तो आपको कैसा महसूस होता है? आप पेंसिल के साथ कब आकर्षित करते हैं? भावनाओं और भावनाओं को आपको अधिक स्पष्ट और कुशलतापूर्वक संदेश प्राप्त करने में सहायता मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 11 का विकास करें
    5
    संदेश प्रेषित करें अपने दिमाग में छवि को लोड करने के बाद, इसे चांदी की ट्यूब पर निर्देशित करें। आपको यह विश्वास करना होगा कि संदेश इसके माध्यम से पारित होगा और प्राप्तकर्ता तक पहुंच जाएगा। अपने सभी मस्तिष्क की क्षमता के साथ इसे पुश करें संदेश प्राप्तकर्ता तक पहुंचने में अधिकतम 15 मिनट लग सकते हैं।
    • यदि यह बहुत अधिक समय लगता है, तो प्रयोग विफल हो सकता है। यदि यह मामला है, तो रुको और ध्यान करें। अंत में, एक अलग छवि का उपयोग करके संचरण फिर से शुरू करें
  • पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 12 का विकास करना
    6
    सब कुछ जो प्राप्तकर्ता के दिमाग में आता है, लिखा जाना चाहिए। टेलीपथी की प्रक्रिया के दौरान, रिसीवर को संकेत प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्हें चांदी की ट्यूब और उसमें बहती ऊर्जा की भी कल्पना करनी चाहिए। फिर यह सब कुछ लिखना जरूरी है जो दिमाग में आता है, चाहे वह एक भावना, एक छवि या दोनों हो। प्रत्येक विवरण लिखित या वर्णित होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 13 का विकास
    7
    परिणाम एक दूसरे के साथ तुलना करें दूसरे व्यक्ति की भूमिका को देखें और देखें कि संदेश ठीक से ट्रांसमिट किया गया था या नहीं। यदि नहीं, तो फिर से प्रयास करें आपके दिमाग को आराम और विश्राम की आवश्यकता है शांति से ध्यान दें और अन्य छवियों का प्रयास करें
  • भाग 3
    टेलीपथी के अधिक जटिल स्तरों का अनुभव

    पिक्चर शीर्षक टेलिथैथी चरण 14 का विकास करें
    1
    एक नाड़ी भेजें तुम्हारे सामने पानी की एक कटोरी रखो। सीधे अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ बैठो और आपकी आँखें बंद हो गईं। सभी विवरणों के साथ छाछ की कल्पना करें फिर सोचें कि आपका मन पानी से जुड़ रहा है आपको विश्वास करना होगा कि यह काम करेगा। अब, अपने सिर के ऊपरी हिस्से में ऊर्जा की पलक और ऊर्जा को ड्राइव में महसूस करें। अंत में, उस नाड़ी को पानी में भेज दें।
    • यदि विधि काम करती है, तो पानी की सतह को स्थानांतरित करना चाहिए। कार्य करने में अधिकतम 10 मिनट लग सकते हैं
    • ऊर्जा पल्स के निर्माण पर ध्यान दें आपको पूर्ण नियंत्रण में होना चाहिए। इसे पानी में फेंकने से पहले इसे लंबे समय तक रखें।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाथी चरण 15 विकसित करना
    2
    मन का उपयोग करके ध्यान आकर्षित करें जब आप एक रेस्तरां में हों, तो अपनी आँखें बंद करें वेटर को विज़ुअलाइज़ करें अपनी मुस्कुराहट, अपनी वर्दी, और भोजन की सेवा कीजिए। कल्पना कीजिए, अब, कि आप घूम रहे हैं और आप उसके लिए इंतजार कर रहे हैं। जब तक यह आपके पास नहीं आता तब तक प्रतीक्षा करें इस अभ्यास से रिसीवर को संदेश के करीब लाकर ध्यान आकर्षित करने की आपकी मानसिक क्षमता बढ़नी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक टेलीस्पॉथी चरण 16 का विकास
    3
    क्षितिज पर पीएसआई प्रतीकों को देखें। किसी को प्रेषक होने पर कॉल करें यह व्यक्ति व्यक्तियों के समूह का विश्लेषण करेगा इस बीच, यह चुने हुए लोगों के बीच पीएआई प्रतीकों (ऊर्जा के ब्लॉक) को अवश्य रखना चाहिए। प्रतीकों को भेजने के बाद, किसी अन्य व्यक्ति को उन्हें प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। इस व्यक्ति को पर्यावरण का विश्लेषण भी करना चाहिए, जहां प्रतीकों को छोड़ दिया गया था। संदेश प्राप्त करने के लिए, अपनी आँखें बंद रखने के लिए सबसे अच्छा है
  • चित्र शीर्षक टेलीस्पॉथी चरण 17 का विकास
    4
    किसी तालिका में विशिष्ट रंग निर्धारित करें। कागज या कार्डबोर्ड के एक बड़े टुकड़े पर एक टेबल बनाएं कम से कम पांच रंग रखें उन्हें लिखना न दें, लेकिन उन्हें रंग दें। प्रत्येक पर एक रंगीन वृत्तचित्र बनाने के लिए एक मार्कर का उपयोग करें प्रेषक को एक या अधिक रंगों में पीएसआई प्रतीकों को स्थान देना चाहिए, जबकि रिसीवर को यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि कौन से रंग चुना गया था।
  • चित्र शीर्षक टेलीस्पॉथी चरण 18 का विकास
    5
    एक कार्ड गेम आज़माएं पांच यादृच्छिक कार्ड चुनें उन्हें किसी और को दिखाए बिना उन्हें देखें उनमें से सिर्फ एक पर ध्यान केंद्रित करें उस पर एक साई चिन्ह रखें उन्हें मुड़ें और उन्हें एक सपाट सतह पर अलग सेट करें पत्र पर ध्यान केंद्रित करने और कल्पना करना जारी रखें। रिसीवर से चुने गए कार्ड को इंगित करने के लिए कहें।
  • युक्तियाँ

    • दूसरे व्यक्ति के साथ रिवर्स संभावनाएं यदि आप हमेशा प्रेषक होते हैं, तो रिसीवर बनने की कोशिश करें
    • टेलिपैथी जर्नल रखें प्रत्येक प्रयास और आपकी सफलता की डिग्री रिकॉर्ड करें
    • हर प्रयास को बेहतर बनाने के लिए अक्सर अभ्यास करें शायद ही पहला प्रयास सफल रहे हैं यह ठीक से ध्यान करने, ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करने और आप क्या कर रहे हैं, इस पर विश्वास करने में समय लगता है।
    • एक आरामदायक वातावरण में रहें रोशनी नीचे बारी, किसी भी ध्वनि हस्तक्षेप बंद करो, और आरामदायक सीटों में अपने आप को स्थिति। आपके शरीर में कोई विकर्षण नहीं हो सकता

    चेतावनी

    • कभी भी एक बेहोश व्यक्ति शामिल न हों या जो टेलीपथी को करने के लिए तैयार नहीं है। आप किसी व्यक्ति की भावनाओं या व्यवहार को बिना यह जानने के बदल सकते हैं कि क्या हो रहा है, और यह अच्छा नहीं है।
    • इसमें कोई गारंटी नहीं है कि टेलीपथी वास्तव में काम करेगी। कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, सिर्फ विश्वास है

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com