IhsAdke.com

चेज्स सीरीज़ के केमिकल के रूप में कैसे कार्य करें

क्या आप चरित्र क्विओ का एक प्रशंसक हैं, जो चार्वेज़ से कार्लोस विलाग्रान द्वारा निभाई थी? और क्या आप किसी नाटक के लिए उसके समान काम करना चाहते हैं या दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं? यदि आपका जवाब हां है, तो यह आलेख आपको इस शो में सबसे प्रिय पात्रों में से एक की तरह दिखाई देगा

चरणों

विधि 1
व्यक्तित्व को अपनाना

  1. 1
    एक नाविक सूट पहनें Quico हमेशा एक नाविक सूट पहनता है वेशभूषा स्टोर या फ्री मार्केट जैसी साइटों को देखो ताकि एक समान संगठन प्राप्त करें और इसका इस्तेमाल करें जब आप चरित्र की नकल करना चाहते हैं।
    • एक रंगीन टोपी भी प्राप्त करें, विशेष रूप से लाल, पीले और नीले में।
  2. 2
    क्यूको की तरह रहना क्विओ में कुछ बहुत ही मज़ेदार विशेषताएं हैं देखें कि क्या करना है:
    • प्रश्न पूछें जानवरों क्विओ उनकी मूर्खता के लिए जाना जाता है एक बेवकूफ की तरह अधिनियम स्पष्ट सवाल पूछ रहे हैं उदाहरण के लिए, जब आप एक व्यक्ति को मंजिल को सफ़लता देखते हैं, तो स्वाभाविक रूप से पूछें, "क्या आप फर्श को दूर कर रहे हैं?"
    • बेवकूफ की तरह काम करो जब आपके मित्र या सहकर्मियों को किसी व्यक्ति को बेवकूफ या जानवर के रूप में कहते हैं, तो "मेरे बारे में क्या?" या "क्या आप मुझसे बात कर रहे हैं?"
    • चेहरे बनाओ चेहरे का भाव का उपयोग करें जो आपको मूर्खतापूर्ण दिखते हैं अपनी आँखें सीधा करें, अपना मुंह मोड़ो, और यदि आप कर सकते हैं, तो अपने गाल फुलाएं।
  3. 3
    उन चीज़ों को खाएं जो क्विओ खाएंगे श्रृंखला में, क्विओ विशेष रूप से दो चीजों को खाती है:
    • लॉलीपॉप पर चूसो हमेशा अपने हाथों में एक लॉलीपॉप है बहुत सारे लॉलीपॉप खरीदें और हमेशा एक चाटना करें दूसरों को बताएं कि यह आपकी पसंदीदा कैंडी है
    • कपास कैंडी खाओ जब भी संभव हो, दूसरों के सामने और पेशकश के सामने कपास कैंडी खाएं अगर वे सहमत होते हैं, तो बस "गो खरीदें" कहें और उत्साह के साथ हँसो
  4. 4
    चीख। Quico अक्सर खुद को exalts और जोर से चिल्ला जब वह ध्यान देना चाहता है या जब वह किसी के साथ नाराज हो जाता है बिल्कुल वही करो, लेकिन केवल अपने दोस्तों या सहकर्मियों के साथ। बड़ों का सम्मान करें

विधि 2
खिलौने और खेल

  1. 1
    एक समुद्र तट की गेंद रखें क्विओ हमेशा उसकी गेंद के साथ देखा जाता है। वही करो एक समुद्र तट की गेंद को व्यवस्थित करें और घर में या सड़क पर पिछवाड़े में खेलें। अनजाने में अपने दोस्तों को अपनी गेंद के साथ मारा
  2. 2
    घुमक्कड़ के साथ खेलते हैं घुमक्कड़ का संग्रह करें और घर के फर्श पर या आँगन पर उनके साथ खेलें।
    • आपके संग्रह में मुख्य वाहन एक एम्बुलेंस होना चाहिए जब आप उसके साथ खेलते हैं, तो उसके शोर को ज़ोर से और स्पष्ट की नकल करना याद रखें।
  3. 3
    एक पिल्ला को अपनाना और उसे माड्रगुइन्हा से नामांकित करना अपने कुत्ते को स्नान करें और इसके साथ खेलें। यदि आप चाहें, तो एक बिल्ली को अपनाना और उसे चुटकुले बताएं बस सावधान रहें कि वह भाग न जाए

विधि 3
स्कूल में अभिनय करना




  1. 1
    बेतुका उत्तर दें जब आपका शिक्षक आपको एक प्रश्न पूछता है, तो इस विषय पर ज्ञान की कमी के बारे में न बताए बिना कोई जवाब दें। उदाहरण के लिए, यदि आपको पूछा गया कि स्वतंत्रता की घोषणा पर हस्ताक्षर किए गए थे, तो कृपया उत्तर दें कि पत्रक के नीचे हस्ताक्षर किए गए थे।
  2. 2
    अपने शिक्षक को एक सेब ले लो आनंद लें और पूछें कि क्या यह आपको अच्छे ग्रेड देगा। यदि जवाब नहीं है, तो सेब वापस ले लो
  3. 3
    जीव विज्ञान कक्षाएं लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। विज्ञान वर्गों में, आप जिन जानवरों का अध्ययन कर रहे हैं उन्हें स्वयं की पहचान करें।

विधि 4
लोगों के साथ बातचीत करना

  1. 1
    सामान्य तौर पर, क्िको में एक मजेदार व्यक्तित्व है सब के बाद, वह एक बच्चा है!
  2. 2
    दूसरों को कॉल करें जब कष्टप्रद और उबाऊ लोगों से निपटते हैं, तो उन्हें अपमान कहते हैं और उनके साथ मिश्रण नहीं करते हैं।
  3. 3
    अपने आप को गलत समझाओ जब आप पूछते हैं कि आपके पिता या मां घर हैं, तो "किसका पक्ष?" पूछें। यह आपके महान विचलन दिखाएगा
  4. 4
    खेल। दूसरों को दिखाएं कि आप सब कुछ अच्छा और सबसे अच्छा करते हैं Quico हमेशा खिलौनों की एक भीड़ खेल उसके समान रहें और आपके पास ब्रांड की चीज़ें दिखाएं।

युक्तियाँ

  • केले खाएं पौष्टिक होने के अलावा, यह क्यूको की तरह कार्य करने और फर्श पर केले के छिलके को फेंकने और उनपर पर्ची करने के लिए एक अच्छा बहाना है।
  • पेपर प्लेट्स पर खाना कभी भी नहीं खाएं लोगों को बताएं कि आप केवल चीनी मिट्टी के बरतन प्लेटों पर ही खाती हैं।
  • अपने चेहरे को पीले रंग में पेंट करें और दूसरों को धोखा देकर कहें कि आपके पास हैपेटाइटिस है
  • एक जन्मदिन की पार्टी बनाएं और अपने सभी मित्रों को आमंत्रित करें, यहां तक ​​कि जो लोग उपहार नहीं दे सकते सब के बाद, आप उन्हें अपने उपहार ईर्ष्या करने के लिए आमंत्रित करेंगे।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो एक सफेद पालतू चूहे और इसके साथ लोगों को डरा लें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com