IhsAdke.com

तस्वीरों के लिए मेकअप कैसे करें

पता नहीं किस प्रकार का मेकअप एक फोटो शूट में पहनना है? यह आलेख आपको दिखाएगा कि इस अजीब संदेह को कैसे ठीक किया जाए

चरणों

लागू मेकअप फॉर फ़ोटोज़ स्टेप्स 1 शीर्षक वाली छवि
1
नींव के साथ शुरू करें हमेशा की तरह पनाह लागू करें, अतिरिक्त देखभाल करने के आँखों के नीचे बैग को छिपाने और पीले रंग के आधार, जो आंख के साथ-साथ छिपाने अवांछित रंग उजागर करने में मदद करता साथ एक पनाह का उपयोग कर उन्हें उतरना करने की। नाक के चारों ओर लाली के लिए, हरे वर्णक के साथ एक सुधारात्मक काम करता है, चमड़ी के टन को संतुलित करता है।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आधार पास करें आपको अपने सामान्य नींव और कुछ विशिष्ट क्षेत्रों जैसे चेकबोन और पलकें जैसे "प्राइमर" की तरह एक "ज्ञानप्रद" नींव की आवश्यकता हो सकती है। आधार सामान्य से थोड़ा अधिक ध्यान देने योग्य होना चाहिए क्योंकि फ़ोटो में फ्लैश आपकी त्वचा कोमलता देगा और थोड़ा मंद हो जाएगा, इसलिए अधिक से अधिक आधार आपको इन समस्याओं को हल करने में मदद करता है। पाउडर का उपयोग करते समय, केवल एक बहुत ही चिकनी आवेदन की आवश्यकता होती है - सामान्य से कम, बस `सीट` के आधार के लिए और इसे बेहतर सुरक्षित रखें इसके अलावा, यह आधार भी पीला छोड़ नहीं करता है। एक पारभासी पाउडर का उपयोग करें क्योंकि यह आधार का रंग नहीं बदलेगा।
  • तस्वीर के लिए मेकअप फॉर फोटो स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    छाया का उपयोग करते समय, हमेशा अपनी पलक की गुना को कस कर। बहुत से लोग केवल एक छाया रंग का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन शॉट्स में अद्वितीय छाया रंग आमतौर पर प्रकट नहीं होता है, इससे भी अधिक यदि आप तटस्थ रंगों को पहन रहे हैं। अपने पलक की गुना पर एक गहरे रंग का रंग लगाने के लिए मत भूलना आप या तो पूरे गुना को कवर कर सकते हैं या बस इसके बाहर। यह तुम्हारी आँखों को अधिक गोल छोड़ देगा और मेकअप को भी उजागर करेगा।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो एपार्ट करें चरण 4



    4
    Eyeliner और बरौनी मास्क के लिए, अंधेरे विकल्पों का उपयोग करें। फोटो में दिखाई देने के लिए, काले रंग का नहीं, उसे पसंद करें भूरे रंग का बरौनी मुखौटा आमतौर पर कम ध्यान देने योग्य और अधिक प्राकृतिक होने के रूप में देखा जाता है, इसलिए सबसे अच्छा ब्लैक है
  • तस्वीर के लिए मेकअप फॉर फोटो चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    हल्का पीला दिखाना खत्म न करें और फोटो के अंतिम नतीजे में थोड़ा मोटा हो। लाइट गुलाबी चेकबोन को एक प्राकृतिक अभी तक ध्यान देने योग्य चमक कहते हैं।
  • लागू मेकअप फॉर फ़ोटेशन स्टेप 6 नामक छवि
    6
    वही होंठ का कार्य करता है यदि आप अपने होंठों पर किसी प्रकार की लिपस्टिक या होंठ चमक का उपयोग नहीं करते हैं, तो ऐसा करने का एक अच्छा विचार हो सकता है। यदि आप भारी लिपस्टिक का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो एक पारदर्शी या रंगीन चमक आपकी तस्वीर पर चमत्कार कर सकती है। यह आपके होठों को फुलर, भारी और कम सूखा दिख सकता है, साथ ही एक झिलमिलाहट या उज्ज्वल टोन दे सकता है या ठंडे होंठों को रंग भी जोड़ सकता है।
  • फोटो मेकअप फॉर फोटो इन्ट्रो नामक छवि
    7
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • गहराई में जोड़ने के लिए गालियां लगाकर काम करने के लिए सहायक हो सकता है और आंख के ऊपर किसी भी लाली या मलिनता को रोकने के लिए सफेद या नग्न रंग के साथ माथे लाइन को उजागर करना उपयोगी हो सकता है। छाया अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com