IhsAdke.com

उत्पाद के उपयोग के बिना बाल के किसी भी प्रकार में ड्रेडलॉक कैसे करें

एक संक्षिप्त गाइड dreadlock के लिए (भय), या रास्टाफ़ारियन, बाल, सीधे या घुंघराले किसी भी प्रकार में, किसी भी उत्पाद का उपयोग किए बिना।

चरणों

उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपका बाल वांछित आकार से तीन गुना अधिक है अपने पहले या दूसरे साल के दौरान ड्रेडलॉक्स के साथ, वे काफी कम हो जाएंगे, प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग होंगे। हो सकता है कि आपका बाल आधा मूल आकार है, इसलिए आपको बेहतर कुछ बाल छोड़ दें। :)
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    बालों की राशि है जो आप बड़े चोटियों में dreadlocks करते हैं और ब्रेडिंग के लिए इस्तेमाल लगभग आकार आप अपने भय के लिए चाहते हैं होना आवश्यक है बालों के प्रत्येक किनारा apertadas- करना चाहते विभाजित करें। उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि उन्हें व्यास में 2.5 सेमी मिले, तो 2.5 सेमी के बाल के तीन किस्में इसे एक से दो सप्ताह तक छोड़ दें
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    इस दो सप्ताह की अवधि के दौरान, अक्सर अपने बाल धोएं, लेकिन कंडीशनर का उपयोग न करें। आप कितनी बार धो लेंगे आपकी त्वचा के प्रकार पर निर्भर करता है। यदि आपके पास तेल की खोपड़ी है, तो हर दूसरे दिन अपने बालों को धो लें। जितनी बार आप की तरह कुल्ला। बस अपने सिर को ज़्यादा धोने से न डालें, क्योंकि यह आपके बालों के लिए स्वस्थ नहीं है।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    धोने और तंग कर्ल में मजबूर करके अपने बाल मॉडलिंग के दो हफ्तों के बाद, चोटी को हटा दिया जाना चाहिए।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5



    एक धातु कंघी, प्रत्येक किनारा खोपड़ी की ओर बाल धक्का चूरे का उपयोग करते हुए जब तक यह एक सॉफ्ट बॉल रूपों, तो खोपड़ी से दूर अपनी उंगलियों से बाल खींच और फिर टुकड़ा। आपको समाप्त होने पर थोड़े "ढीले" बाल के साथ एक कॉम्पैक्ट और तंग भय होना चाहिए
  • उत्पाद के बिना किसी भी प्रकार के हेयर ड्रैडलॉक शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    जब तक सभी वांछित बाल ड्रेडलॉक नहीं होते, तब तक प्रत्येक कण भूरा पर प्रक्रिया को दोहराएं।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    उसके बाद,, आपकी खोपड़ी की मालिश करने किसी से पूछना के रूप में अपने बालों के कूप इसलिए उन्हें मैदान के बाद चोट पहुँचाने की जाएगी।
  • उत्पाद के बिना किसी भी प्रकार के हेयर ड्रैडलॉक शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    8
    तो फिर तुम भय से बाहर बाल में शामिल होने और इसके अंदर पुश करने के लिए एक सिलाई सुई या एक crochet हुक का उपयोग कर सकते हैं। आप वैकल्पिक रूप से (और इस तकनीक सीखने का सिरदर्द के बिना) समाप्त हो जाती है छोड़ने और कर सकते हैं उन्हें काट दी अपने dreads का सही समय है।
  • उत्पाद के बिना ड्रेडलॉक कोई हेयर टाइप शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    जैसे ही आप तय करते हैं कि युक्तियों के साथ क्या करना है, डरे तैयार होंगे। अपने ड्रेड्स के तेजी से परिपक्वता के लिए एकमात्र सही कुंजी: आपके सिर को साफ करना ध्यान रखें कि डर को समय-समय पर एक दूसरे से विभाजित किया जाना चाहिए और अपने हाथ की हथेली से लुढ़कना चाहिए। ऐसा करने में विफलता के कारण बड़े पैमाने पर बालों और चपटे डरे हुए हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एंटी-वेस्ट शैम्पू का उपयोग करें कुछ "सामान्य" शैंपू के पास रसायन होते हैं जो स्कैल्प पर रहते हैं जिससे ड्रेडलॉक करने की प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न होती है। ड्रेडलॉक के साथ विशेष बाल शैम्पू के लिए ऑनलाइन देखें ये आपकी सहायता कर सकते हैं जब आपके डर को बनाए रखते हुए या करते समय
    • अपने बालों को ज्यादा न धोएं आपके खोपड़ी को प्राकृतिक तेलों की रक्षा की जरूरत है, इसलिए जितना अधिक आप अपने बालों को धो लें, उतना ही तेल का उत्पादन किया जाएगा। एक बार जब आपको डरा पड़ता है, एक बार एक सप्ताह की सिफारिश की जाती है, तो "केस" तेल मिल जाएगा। या जब आप आरामदायक महसूस करते हैं तब आप कुल्ला कर सकते हैं
    • मोम आवश्यक नहीं है और dreadlock करने की प्रक्रिया में मदद नहीं करता है। आप मोम का उपयोग करना चाहते हैं, तो कभी-कभी एक अच्छी गुणवत्ता का चयन और प्रयोग "अच्छा"। क्या मोम बना देता है लेकिन यह परिपक्वता की प्रक्रिया पेचीदा हो और इसके dreadlocks में रहते हैं, एक tidier उपस्थिति के साथ अपने dreads विग के साथ बाल डाउनलोड करने के लिए जाने के लिए है। वहाँ अपने dreads से मोम को दूर करने के लिए एक बार वह वहाँ है (हालांकि उसका dreads गर्म पानी में उभरने मोम पिघल मदद कर सकते हैं) कोई कारगर तरीका है।
    • डरो मत! हमेशा अपने हाथों और उंगलियों के हथेलियों के बीच उन्हें लपेटकर अपने डर के साथ खेलते हैं। यह ढीले बाल को बनायेगा ताकि यह बढ़ता जा सके, जितना आसानी से "अवशोषित" हो। जब आप ऊब हो जाते हैं तब भी ऐसा कुछ होता है हालांकि, "नहीं" खोपड़ी के खिलाफ बालों को अत्यधिक से रगड़ता है क्योंकि यह केवल रोमियों को तोड़ देगा और आपको निविदा महसूस कर देगा।
    • भय वाले बालों में किसी भी उत्पाद का अत्यधिक उपयोग कचरे से जमा हो सकता है और यह, साथ ही साथ पर्यावरणीय कारकों, खराब गंध का कारण बन सकता है। सबसे अच्छा तरीका है निर्माण को कम करने और परिपक्व डर साफ करने के लिए गर्म पानी से फ्लश है। सूखे शैम्पू जैसे निर्जल शुद्धियों को उत्पाद निर्माण और गंध को रोकने के लिए नए भय के लिए अत्यधिक अनुशंसित किया जाता है।
    • जब आप अपने बालों को फेरबदल कर रहे हैं, तो आप नींबू का रस को बाती में फैलाएंगे और इसे सूखा देकर इसे बना सकते हैं। नींबू बालों से वसा को हटा देगा और बाहर की तरफ थोड़ा नुकसान पहुंचाएगा, जिससे इसे अधिक बना दिया जाएगा textured

    चेतावनी

    • GO लोगों को आप (क) उसके बाल द्वारा पूर्वाग्रह अगर यह नहीं था पहले से ही से पहले जो आपके जीवन का हिस्सा होगा के लिए तैयार रहना न्यायाधीश (लोगों dreads हिप्पी, गंदगी, उपेक्षा और अन्य फसलों हैं कि साथ संबद्ध करने के लिए करते हैं कुछ वातावरण में असामान्य माना। लोगों dreadlocks की गलतफहमी, अन्य मान्यताओं के बीच के आधार पर निर्णय करेगा)।
    • Dreadlocks अपने खोपड़ी तनाव के रूप में यह बढ़ता है और भारी हो जाता है युवा बच्चों या संवेदनशील खोपड़ी वाले लोगों को डर नहीं करना चाहिए, जब तक वे दर्द से निपटने के लिए स्वीकार न करें।
    • Dreadlocks समर्पण की आवश्यकता है थोड़ी देर के बाद, डग्स को खत्म करना असंभव है, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए लगभग डेढ़ साल लगते हैं। उसने कहा, ऑनलाइन उपलब्ध उत्पाद हैं जो कि किसी भी उम्र में डर लेने की गारंटी देते हैं।
    • यह विधि एफ्रो बनावट वाला बाल नहीं है हर दिन अपने बाल धोने से इसे सूखा कर देगा, जबकि आप इसे अलग कर सकते हैं। यदि यह काला है तो कृपया एक विश्वसनीय मार्गदर्शिका देखें यदि यह काला नहीं है, तो इस विधि का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें शीर्षक भ्रामक है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com