IhsAdke.com

कैसे लोगों को परेशान करने के लिए

यदि आप अपने शिक्षक या छोटे भाई को पागलपन के पास ले जाना चाहते हैं तो लोगों को परेशान करने के कई तरीके हैं। यदि आप परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो आप दूसरों को बाधित करने के लिए रचनात्मक, विचित्र, या बेहद हास्यास्पद तरीके पा सकते हैं। कभी-कभी बिना चुप-बगैर फोन को चुप मोड में डालने या इनकार करने से इनकार करने से आपको बहुत परेशान हो सकता है दूसरों को परेशान करने का तरीका जानने के लिए चरण 1 पढ़ना शुरू करें।

चरणों

भाग 1
परेशान अजनबी

पीरियट पीपुल स्टेप 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
सार्वजनिक रूप से ज़ोर से बोलें बहुत ज़ोर से बात करना लोगों में लगभग कहीं भी परेशान करने का एक निश्चित तरीका है। आप बस पर, विमान पर, या विशेष रूप से कैफ़री में बात कर सकते हैं, जबकि लोग कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं। यह फोन पर जोर से बात करने के लिए विशेष रूप से परेशान है, जैसे कि कोई भी आसपास नहीं है। यदि आप व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करते हैं या सिर्फ बहुत ही अप्रिय टिप्पणियां करते हैं, तो यह आपके आसपास के लोगों को निश्चित रूप से परेशान करेगा।
  • अगर कोई आपको चुप रहने के लिए कहता है, तो अपने सिर को दबाएं और माफी मांगें, परन्तु फिर पहले से ज़ोर से बात कर रहें।
  • चित्र का जिक्र दोहराएं चरण 2
    2
    अपने सेल फोन को कष्टप्रद शोर बना दें। ओह, सेल फोन शायद आपके पास सबसे ज्यादा परेशान डिवाइस है। यदि आप काम या विद्यालय में हैं या कैफे में दोपहर का भोजन कर रहे हैं, तो इसे एक स्पर्श के रूप में एक बहुत उबाऊ गीत के साथ, यह एक प्रतिबंधित फंक की तरह कुछ हो सकता है या भारी धातु से चिल्लाया जा सकता है, जिससे कि फोन हर किसी की पूरी तरह विचलित हो। आप इस गाना को एक अलार्म के रूप में रख सकते हैं ताकि यह सिर्फ किसी की तरह लग रहा है, बोनस अंक अर्जित करें, यदि आपको संपूर्ण ध्वनि या रिंगटोन सुनने के लिए हर व्यक्ति के लिए फोन ढूंढने के लिए आपको अनंत काल मिलते हैं।
    • सेल फोन को कंपन करने के लिए यह बहुत परेशान है आप पा सकते हैं कंपन साइलेंट मोड के समान है, लेकिन वास्तव में हर किसी को सुनने के उपकरण कंपन होगा और इस के साथ नाराज, खासकर यदि आप एक विशेष रूप से शांत जगह में हैं कर सकते हैं। यह एक दोस्त के साथ लंबे टेक्स्ट मैसेज एक्सचेंज के बीच में एकदम सही है क्योंकि सेल फ़ोन कुछ सेकंड के अंतराल के साथ कंपन करेगा।
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 3 के शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक अजनबी से बात करने की कोशिश करें जो स्पष्ट रूप से व्यस्त है। यद्यपि आप किसी यदि आप वास्तव में उबाऊ होना चाहते हैं जो आप पर हमला करने या भी गुस्सा हो सकता है, के करीब पहुंच से बचना चाहिए, आप एक परीक्षण के लिए अध्ययन, कंप्यूटर पर लिख रहे हैं या अभी भी केंद्रित पढ़ने में एक स्पष्ट रूप से बहुत व्यस्त व्यक्ति के साथ बातचीत करने की कोशिश कर सकते हैं। अधिनियम के रूप में यदि आप पूरी तरह से अनजान हैं और बस किसी से बात करने के लिए तलाश है। जब व्यक्ति मोनोसिलेबिक का उत्तर देता है, तो अनदेखा करें और बातचीत जारी रखने का प्रयास करें।
    • आप कह सकते हैं, "आप क्या पढ़ रहे हैं? मैंने सुना है कि यह किताब बहुत बुरी है," या विषय को खींचने के लिए व्यक्ति क्या कर रहा है, इस बारे में अन्य अप्रिय टिप्पणी करता है।
    • अपने बारे में बहुत कुछ बोलें, आँख से संपर्क करें ताकि दूसरे व्यक्ति को आप की अनदेखी के बारे में बुरा लगे।
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 4 नामक चित्र
    4
    बहुत अधिक स्थान लेकर अपनी सामग्री को फैलाएं। यह जनता में बहुत परेशान होने का एक और तरीका है अपनी पुस्तकों को अधिक से अधिक ड्रॉप करें, अपनी कॉफी डालें, या बस एक अड़ियल व्यक्ति की तरह कार्य करें जो अपनी चीजों को जांच में नहीं रख सकता। जितना अधिक आप बेहतर फैल जाएगा जितना संभव हो उतना शोर बनायें ताकि लोगों को वे जो कर रहे हैं उसे रोकने के लिए मजबूर होना और उनकी दिशा में देखना और शायद आपकी सहायता भी करें। यदि आप कुछ डालें या अपनी चीज़ों को दूसरों के निजी स्थान में छोड़ दें, तो यह और अधिक परेशान हो जाएगा।
    • यह तब भी अधिक परेशान है जब आप ऐसा करते समय माफी नहीं देते! या यदि आप लोगों के लिए खेद महसूस करने के लिए ज़रूरी से अधिक बहाने मांगते हैं
  • क्रिश्चर पीपुल स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    लोगों का सामना करें लोगों पर घबराहट उन्हें परेशान करने का एक और गारंटीकृत तरीका है। बस एक अजनबी को चुनें और उसे समय की एक विस्तारित अवधि के लिए देखें व्यक्ति पर घूरते समय आप अपना मुंह खोल सकते हैं जब व्यक्ति आपको दिखता है, तो अपने सिर को खरोंच कर रखो और देखते रहें। अधिनियम के रूप में यदि आप एक आमने-सामने प्रतियोगिता जीतने की कोशिश कर रहे हैं और जितनी जल्दी हो सके पलक से बचने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सावधान रहें, कोई ऐसा व्यक्ति चुनें जो अच्छा दिखता है और कौन नहीं रह जाएगा बहुत उस से नाराज याद रखें कि आपका लक्ष्य व्यक्ति को परेशान करना है और उन पर नाराज़ होना है।
  • पीर्रेट पीपुल चरण 6 नामक चित्र
    6
    हो सकता है भोला होना अजनबियों के रास्ते में आना लोगों को परेशान करने का एक और शानदार तरीका है उदाहरण के लिए, आप कॉफ़ी के लिए लाइन में खड़े हो रहे हैं और उनमें से किसी एक या किसी अन्य निजी मामले के तलाक के बारे में चुपचाप से बात करने वाली दो महिलाओं को सुन रहे हैं। दबदबा और कहते हैं, "मैं सुनना बंद नहीं कर सका ..." और फिर कुछ के बारे में नाराज़गी राय दें जिसे आप नहीं जानते। यदि आप वास्तव में कष्टप्रद होना चाहते हैं, तो आप इस विषय पर लोगों के साथ बहस करने का प्रयास भी कर सकते हैं।
    • अधिनियम के रूप में अगर आप meddlesome नहीं थे, और यह था जहाँ आप नहीं कहा जाता है पाने का अधिकार था। 100% गारंटी जलन।
    • आप किसी अजनबी को प्रश्न पूछकर नाक और परेशान भी हो सकते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "क्या आप यहां एक अच्छा स्त्री रोग विशेषज्ञ जानते हैं?" या "मैं सोच रहा था, इस तरह आप इतने ऊब गए जूते कहां मिले?"
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    आप पाते हैं कि सभी तकनीकी उपकरणों पर चमत्कार करें अधिनियम के रूप में यदि आप बस अतीत से वापस आ गए हैं सभी तकनीक के साथ आश्चर्यजनक प्रदर्शन करें जो साथ में आता है। आप एक सेल फोन का उपयोग कर किसी को देखते हैं, आप की तरह, कुछ कह सकते हैं किसी एक लैपटॉप का प्रयोग कर रहा है, तो आप कह सकते हैं "हे भगवान, यह एक प्रकार की कोशिका, तुम सच में किसी से बात कर सकते हैं कि बात हमारी है?" "।" आप कर सकते हैं इस बात में भविष्य के साथ संवाद! आकर्षक! "
    • महत्वपूर्ण बात यह है कि चरित्र को छोड़ना नहीं है। यदि लोग आपको हँसते देखते हैं, तो वे वास्तव में गुस्सा होने जा रहे हैं। अन्यथा, आप यह सोचने का जोखिम चला सकते हैं कि आप थोड़ा पागल हैं और पता नहीं कि आपके साथ कैसे कार्य करना है
  • भाग 2
    अपने दोस्तों को परेशान

    पीरियट पीपुल स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने दोस्त की सभी चीजों का अनुकरण करें और करता है यह आपके दोस्तों को परेशान करने का सही तरीका है यदि आप चाहते हैं कि उन्हें थका हुआ हो, तो अपने दोस्त की सभी चीजों को कॉपी और अनुकरण करने का प्रयास करें और करता है आप इसके बारे में पूरी तरह से स्पष्ट हो सकते हैं और बस अपने दोस्त की बातों को दोहरा सकते हैं, शब्द के लिए शब्द, या यह थोड़ा अधिक सूक्ष्म हो सकता है और इसके इशारों और आंदोलनों की प्रतिलिपि बना सकता है। स्पष्ट रास्ता अधिक परेशान होगा, लेकिन आपका दोस्त आपको एक तरफ तेजी से सेट करेगा यदि आप वह सब कुछ नकल करते हैं, तो इसे पकड़े जाने में अधिक समय लगेगा।
    • एक दर्पण की तरह काम करो जो कुछ आपके दोस्त करता है, लेकिन इसके विपरीत। यदि आपका मित्र आपको पूछता है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, तो कार्य करें जैसे आपको पता नहीं है कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं
  • पीरियट पीपुल स्टेप 9 नामक चित्र शीर्षक
    2
    हर समय शिकायत करें अपने दोस्तों को परेशान करने का एक और शानदार तरीका है जितना आप कर सकते हैं शिकायत करना। हर कोई एक whiner या एक व्यक्ति जो समय पास करने के लिए शिकायत से नफरत करता है। यदि आप पूरी तरह से बेकार चीजों के बारे में शिकायत करते हैं, तो समय या कुछ चीजें जो आपने टीवी पर देखी हैं, ताकि आपकी समस्या इतनी गंभीर न हो। उसी शिकायत को कई बार दोहरा कर भी बहुत परेशान है।
    • यह सबसे अच्छा है अगर आप अपने चेहरे पर एक कष्टप्रद अभिव्यक्ति के साथ विलाप करते हैं और कर्कश आवाज़ें बदलते हैं अपनी खुद की कंपनी के रूप में संभव के रूप में अप्रिय बनाओ
  • पीर्रेट पीपुल स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    बिना रोक के खुद के बारे में बात करें शराबी लोग या खुद के साथ पागल हो रहे हैं बहुत कष्टप्रद हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, तो जितनी हो सके "मुझे" शब्द का उपयोग करना सुनिश्चित करें और अपनी समस्याओं के बारे में बात करें और जितना संभव हो उतना आप क्या कर रहे हैं। जब आपके मित्र उनके बारे में बात करने की कोशिश करते हैं, तो विषय बदल दें या अचानक उन्हें बताएं कि आपको जाना चाहिए। यह बिल्कुल परेशान होने वाला है।
    • लंबे समय तक इस तरह से अभिनय करना मुश्किल होगा। आपके मित्र आपसे भाग जाएंगे!
    • यह सबसे प्रभावी है अगर आप किसी को भी आपको बाधित किए बिना अपने बारे में लंबे और उबाऊ कहानियां बताते हैं यदि आपके मित्र ने पहले कहानी सुनाई है, तो इससे भी बेहतर!
  • पीरियट पीपुल स्टेप 11 नामक चित्र
    4
    एक फेरेट हो अपने दोस्तों को परेशान करने का एक अन्य सही तरीका यह वादा करना है कि वे कहीं और रहेंगे और कार्यक्रम में रहेंगे। यह सबसे अच्छा है अगर आप पूरी तरह से ईमानदारी से लगे, जैसे कि आप पूरी तरह से फिल्मों में जाने या किसी पार्टी के लिए अपने दोस्त की तरफ जाने के लिए दृढ़ हैं। फिर, आखिरी संभवतया दूसरी बार, जाने के लिए और अपने दोस्त को इंतजार करने के लिए रुकावट न दें
    • यदि आप वास्तव में पूरी तरह से परेशान होने का दृढ़ संकल्प कर रहे हैं, मैच के घंटों तक कुछ नहीं कहें तो वह सोच रहा है कि आप कहां नरक हैं। फिर कुछ बेवकूफ बहाना देना जैसे "क्षमा करें! खेल बहुत अच्छा था!"
  • पीरियट पीपुल स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगर किसी जगह पर आमंत्रित किया जाता है जहां आपका स्वागत नहीं होता है बेहद कष्टप्रद होने का एक और तरीका है कि वह अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए आमंत्रित करे, जब वे स्पष्ट रूप से आपसे कुछ समय बिताना चाहते हैं। अगर आप अपने दो दोस्तों से बात कर रहे हैं कि बातचीत के बारे में कितनी तारीख की जरूरत है, तो पूछें कि आपको कब दिखाया जाना चाहिए। अगर आपका दोस्त अकेले ही कितने समय की जरूरत के बारे में बात कर रहा था, तो उससे पूछिए कि क्या वह अपने घर से रोक सकती है अधिनियम जैसे आप नहीं जानते कि आपका स्वागत नहीं है।
    • यदि आप अपने दोस्तों को किसी चीज के बारे में फुसफुसाते हुए देखते हैं जो स्पष्ट रूप से गंभीर है, तो वहां जाएं और कहें, "अरे, लोग?"
  • पीरियट पीपुल स्टेप 13 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    अपने उधार मित्र की बातें पूछें और उन्हें वापस मत दो। यह आदत बेहद परेशान है। किसी मित्र से पूछें कि वह अपने पसंदीदा स्वेटर को उधार ले सकती है, वह किताब सर्वश्रेष्ठ पसंद करती है, या एक बाली जो आपको लगता है कि वह अपने संगठन के साथ सही दिखेगी। फिर वापस लौटने का वादा करो और ऐसा कभी नहीं करें लोग चिढ़ हो जाएंगे और मामले को बदतर बनाने के लिए आप वस्तु खो सकते हैं
    • यदि आपके दोस्त की चीजें भावुक मूल्य हैं, तो उन्हें खोने से भी अधिक परेशान हो जाएगा



  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    अपने दोस्तों के रहस्यों को हर किसी को बताओ सबसे कष्टप्रद चीजों में से एक आप कर सकते हैं अपने मित्र के रहस्यों को रिसाव दें। यदि आपका मित्र आपको कुछ बताता है जो एक गुप्त है, तो आप दूसरों को कहने की कोशिश कर सकते हैं जाहिर है, अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें - अगर कुछ वास्तव में व्यक्तिगत, यह बेहतर है यह करने के लिए नहीं है, लेकिन यह कुछ है अगर बस थोड़ा अजीब या मूर्ख है, तो आप कर सकते हैं "गलती" अपने अन्य मित्रों के सामने या यहाँ तक कि अपने फेसबुक पर उल्लेख है।
    • यदि आप वाकई कष्टप्रद होना चाहते हैं, तो बताइए कि जब आपका मित्र शिकायत करता है तो आपको कुछ भी नहीं पता। कुछ कहो: "मैंने सोचा था कि हर कोई जानता था!" या "मुझे नहीं पता था कि यह इतना गंभीर था
  • भाग 3
    अपने भाइयों को नाराज

    पीरियट पीपुल स्टेप 15 नामक चित्र
    1
    अनुमति के बिना अपने भाई की चीजों का उपयोग करें यह आपके भाई को परेशान करने का एक निश्चित तरीका है। यदि आपके पास बड़ी बहन है, तो अपने कपड़े और सामान उधार लेने के बिना प्राप्त करें स्कूल में उसकी चेतावनी के बिना उसकी चीजों को पहनने में दिखाने के लिए और भी अधिक परेशान है आप अपने भाई के वीडियो गेम या स्पोर्ट्स इक्विपमेंट का भी उपयोग कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें किसी दोस्त के घर में ले जा सकते हैं। जब आपका भाई आपको पागल हो जाता है, तो आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आप नहीं जानते कि आपने कुछ गलत किया है कुछ कहो: "ओह, माफ करना, मैंने सोचा कि यह मेरा था!"
    • यदि आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, जब आपका भाई अपने पसंदीदा कैंडी घर लाता है, जितना वह कर सकता है उतना खाएं।
    • जब आप बौछार करते हैं, तो अपने भाई या बहन की पसंदीदा शैम्पू का उपयोग करने की कोशिश करें
    • अन्य बाल ब्रश का उपयोग करें, वहां अपने बालों के कई किस्में छोड़ने का प्रयास करते हुए
  • चिड़चिड़ाहट लोग कदम 16 शीर्षक चित्र
    2
    अपने भाई को ताना मारो जब उसके दोस्तों के चारों ओर हैं एक भाई किसी दूसरे भाई से परेशान नहीं होने से ज्यादा नफरत करता है जब उसके दोस्त घर होते हैं। तो अगर उसके दोस्तों को अपने घर में सो रहे हैं या दौरा कर रहे हैं, जितना संभव हो उतना आसपास रहने के लिए, उनके भाई के कारण, कोशिश हास्यास्पद टिप्पणी या आप अच्छी तरह से खेल सकते हैं अगर पूछना। तो अपने भाई को छोड़ने के लिए कह रहा रखने के लिए, के आसपास रहने का नाटक कर आप कमरे कि वह कहां है में कुछ के लिए देख रहे हैं, जोर से गा ऐसा करते हुए की तरह बहाने पाते हैं।
    • आप अपने भाई को शर्मनाक कहानियों को कह कर या कह रहे हैं कि "अरे, तुमने अपनी बाहों को कहाँ रखा?" या: "आखिरकार आपको दोस्त बनने में खुशी हुई"
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे अपने माता-पिता के लिए उसने जो किया वह सबकुछ बताएं अपने भाई को परेशान करने का एक अन्य क्लासिक तरीका यह है कि वह अपने माता-पिता को वह सब गलत बातें बताए जो वह करता है यह छोटे से कुछ हो सकता है, जैसे व्यंजन धोने की तरह नहीं, जब उसने कहा कि वे ऐसा करेंगे। जितनी जल्दी हो सके ऐसा करें कि उन्हें लगता है कि वह आपके द्वारा लगातार देखा जा रहा है। यदि आप ऐसा करते रहें, तो आप अपने माता-पिता को भी परेशान कर सकते हैं!
    • यदि आप अपने भाई को कुछ बुरा करने या उसके साथ एक साथ करने के लिए भी राजी करते हैं तो यह भी बेहतर है और फिर कहें, "यह उनका सब विचार था!"
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 18 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    यथासंभव बरबाद रहें। भाई भाइयों या बहनों के साथ रहने से नफरत करते हैं, खासकर अगर वे कमरे में बैठते हैं यदि आप अपने पसंदीदा भाई या बहन के साथ कमरे को साझा करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो अपने कपड़े को सभी जगह बिखरे हुए छोड़ दें और इतना बेतरतीब हो जाएं कि उसे अपनी चीजों का पता लगाना मुश्किल हो जाता है। आप सिंक में टूथपेस्ट भी छोड़ सकते हैं, पूरे स्थान पर फेंका खाना छोड़ें या अराजकता को उकसाने के लिए आप क्या कर सकते हैं।
    • बेशक यह लंबे समय तक नहीं रह सकता है क्योंकि आपके माता-पिता ने आप को साफ कर दिया होगा, लेकिन जब आप इसे लटकाएंगे तब तक यह बहुत परेशान होगा।
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 1 9 शीर्षक वाले चित्र
    5
    जब तक आप जो भी चाहते हो, शिकायत न करें जब तक आप जो भी आप चाहते हैं तब तक बच्चे की तरह अभिनय और अभिनय से ज्यादा कुछ परेशान नहीं हो रहा है क्या तुम सच में अपने पागल भाई बताने के लिए चाहते हैं, तो अगली बार जब आप कुछ चाहते हैं, यह पिज्जा का एक टुकड़ा है या अपनी बहन पर कंप्यूटर का उपयोग, आप, कराहना चाहिए शिकायत या यहाँ तक कि रोना जब तक यह आप क्या चाहते हैं पाने के लिए इतना परेशान है।
    • ऐसा करने के लिए कोई आयु सीमा नहीं है 16 साल की उम्र में रोने और शिकायत करने से भी अधिक परेशान हो सकता है क्योंकि आपका भाई आपके लिए शर्मिंदा महसूस करेगा!
  • पीरियट पीपुल स्टेप 20 नामक चित्र
    6
    अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपने भाई-बहन को शर्मिंदा करें। यह आपके भाई की गोपनीयता का पूरी तरह अपमान करने और जितना संभव हो उतना शर्मिंदा करने का एक और शानदार तरीका है। अगली बार जब अपने भाई यात्रा प्रेमिका, चारों ओर छड़ी, जोर से और कष्टप्रद की तरह टिप्पणी करने होने की बात करते हैं: "।? मुझे बहुत खुशी है कि आप अंत में एक तारीख याद रखें कि जब आप शिकायत कर रहे थे क्योंकि कोई भी तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहते थे सेट कर रहा हूँ"
    • आप गा सकते हैं "डेटिंग" या सिर्फ सोच कर जब वे चुंबन देंगे यदि वे अभी भी चूमा नहीं गए तो यह विशेष रूप से परेशान होगा!
  • भाग 4
    आपके शिक्षक परेशान

    पीरियट पीपुल स्टेप 21 नामक चित्र शीर्षक
    1
    देर से आ जाओ कभी-कभी एक या दो मिनट के अंतराल के साथ कक्षा तक पहुंचने के बजाय एक शिक्षक को और अधिक परेशान नहीं किया जाता है यह और भी कष्टप्रद अगर आप अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ बेवकूफ माफी माँगता हूँ या बस जैसे वह परवाह नहीं क्या शिक्षक सोचता है या आराम और शांत देख जाना है, के रूप में यदि सबक अपने अंतिम प्राथमिकता थी।
    • यह भी बहुत परेशान हो सकता है अगर घंटी बज रही है जब आप अच्छी तरह से आते हैं तो शिक्षक शिकायत नहीं कर सकता।
    • यदि आप अपने सामान के साथ घूमते हैं और देर होने के बाद बसने के लिए बहुत समय निकालते हैं, तो इससे अधिक परेशान हो जाएगा!
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 22 नामक चित्र
    2
    स्पष्ट सवाल पूछें अपने शिक्षक को परेशान करने का दूसरा तरीका उन सवालों से पूछना है जो इतना स्पष्ट हैं कि वे यह स्पष्ट करते हैं कि आपने कुछ भी ध्यान नहीं दिया। यदि आप एक बीजगणित कक्षा में हैं, तो कुछ पूछें, "एक्स फिर से क्या मतलब है?" या किसी अन्य प्रश्न से शिक्षक को शुरुआत में वापस जाना पड़ता है या नाराज़ हो जाता है क्योंकि आप ध्यान नहीं देते।
    • आप यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि आप किसी विषय में तल्लीन करने की कोशिश करें, जैसे कि आप ध्यान नहीं दे रहे हैं। जब कक्षा लगभग खत्म हो जाती है, एक प्रश्न पूछें जो बताता है कि आपने कुछ भी ध्यान नहीं दिया। आप कुछ भी कह सकते हैं, "क्षमा करें, मुझे लगता है कि मैंने यात्रा की है!"
    • आप बेवकूफ या अप्रासंगिक प्रश्न जैसे "डोम पेड्रो आई के बालों का रंग क्या था?"
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 23 के शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक चालाक बनो कुछ शिक्षकों को यह पता हो सकता है कि छात्रों के साथ बहुत नाराज हैं। हमें इस बात से सहमत हैं कि यह बहुत संभव है कि अपने शिक्षक आप से विषय के बारे में अधिक जानता है है और आपके पास है, तो वह गलत था, उसे साबित करने के लिए वह क्या कहा पूछ या यहाँ तक कि दिखाने के लिए यह कितना विकिपीडिया पर वर्ग से कुछ जानकारी की तलाश में के रूप में कार्य करता है, तो धोखा, आप को सुनिश्चित करने के लिए परेशान करेंगे
    • यह भी परेशान है यदि आप एक अलग शिक्षक या अपने माता-पिता को यह बताने की कोशिश करते हैं कि आपका शिक्षक गलत है।
  • चिड़चिड़ाहट लोगों का चरण 24 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कक्षा में सो जाओ जब शिक्षक अपने कक्षा में कक्षा में घृणा करते हैं तो शिक्षक घृणा करते हैं। यदि आप बहुत कष्टप्रद होना चाहते हैं, तो जितना संभव हो उतना करो। अतिरिक्त अंक यदि आप घबराते हैं या अन्य छात्रों को हंसी करते हैं कक्षा में सो रही आपके ग्रेड की मदद नहीं करेगा, लेकिन यह निश्चित रूप से आपके शिक्षकों को परेशान कर देगा यदि आप एक स्पष्ट सवाल पूछने के लिए समय में जागते हैं तो यह अधिक परेशान होगा।
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 25 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    यह अन्य छात्रों को विचलित करता है यदि आप अकेले परेशान करने के लिए दृढ़ हैं, तो यह बहुत बुरा है, लेकिन यदि आप अन्य छात्रों को समीकरण में डालते हैं तो यह आपके शिक्षकों के लिए भी अधिक परेशान हो जाएगा। अन्य छात्रों के लिए टिकट पास करें, बेवकूफ चुटकुले बनाएं या सिर्फ एक-दूसरे से बात करें इतनी मजेदार और मूर्ख रहें कि दूसरों को शिक्षक की तुलना में आप पर अधिक ध्यान देने से नहीं बचा सकता। यह असाधारण रूप से परेशान है, खासकर यदि आप अच्छी तरह से व्यवहार कर सकते हैं तो छात्रों को गंदगी बनाने शुरू कर सकते हैं!
    • दूसरों के लिए एक प्रफुल्लित करने वाला यूट्यूब वीडियो दिखाएं जब तक आपके फोन को जब्त नहीं किया जाता है तब तक यह कुछ सेकंड के लिए परेशान हो सकता है।
  • चिड़चिड़ाहट लोग चरण 26 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अपने परीक्षण बहुत जल्दी समाप्त करें अपने शिक्षकों को परेशान करने का एक और तरीका है कि आप अन्य छात्रों को घबराहट करने के लिए अपने परीक्षण को जल्दी खत्म कर दें। यह प्रकट करने के लिए उचित समय की प्रतीक्षा करें कि आपने सब कुछ उपवास से किया, लेकिन इतने लंबे समय तक नहीं कि अन्य लोग लगभग तैयार हो जाएं। "समाप्त" के बाद, "तैयार!" या "कितना आसान!" यदि आप इसे पाते हैं, तो अपने सबूत उद्धार, मेज पर पेंसिल फेंक और अपने पैरों को ऊपर डाल दिया। क्या आप परेशान करने के लिए और परेशान कर सकते हैं और अन्य छात्रों को घबराए।
    • यह आपके शिक्षक को पागल छोड़ देगा, खासकर अगर वह परीक्षा के लिए छात्रों को तैयार करने में बहुत समय बिताएंगे!
  • युक्तियाँ

    • बहुत दूर मत जाओ और आप जितना भी संभाल सकते हैं उससे ज्यादा परेशान मत हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com