IhsAdke.com

कैसे जल्दी से Sperry शीर्ष साइड की जोड़ी फीता

तटीय मौरिशियंस से चक्राकार फैशन में शीर्ष-सिडर्स अंतिम हैं वे अविश्वसनीय आरामदायक जूते भी हैं हालांकि, उन्हें क्लासिक ट्रिम और उपस्थिति विकसित करने से पहले सजग होना चाहिए। यदि आपके पास डेढ़ लाख डॉलर का नौका है और बहुत से खाली समय है, तो आपके लिए अच्छा है, लेकिन बाकी सभी के लिए, कुछ सरल चीजें हैं जो आप अपने शीर्ष-साइडर को जल्दी से शुरू करने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 1
1
बॉक्स के बाहर अपना नया टॉप-साइडर लें, उन्हें फिट करें और तय करें कि क्या आपके पास सही ट्रिम और / या शैली है। बिल्कुल निश्चित रहें, क्योंकि एक बार जब आप बूढ़ी की प्रक्रिया शुरू करते हैं, तो कोई भी दुकान वापसी को स्वीकार नहीं करेगा।
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर्स की एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 2
    2
    अपने जूते फिट करने के लिए पर्याप्त एक जलरोधक कंटेनर खोजें उन्हें पानी छोड़ने के बिना उन्हें सही कंटेनर में फिट होना चाहिए। एक बड़े ट्यूपरवेयर या समान पॉट आदर्श है, या आप एक बेकिंग पैन या प्लास्टिक ट्रे का उपयोग कर सकते हैं। आप इसे पानी से भर देंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि इसमें कोई छेद नहीं है।
  • स्पीरी टॉप सिडर की एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 3
    3
    कंटेनर को ⅔ ठंडे पानी से भरें
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर्स की एक जोड़ी में ब्रेक इन पिक्चर शीर्षक से जल्दी चरण 4
    4
    समुद्री नमक जोड़ें नमक की मात्रा आपको मुख्य रूप से कंटेनर के आकार और पानी के उपयोग की मात्रा पर निर्भर करती है। आम तौर पर, हर लीटर पानी के लिए, आपको समुद्र के नमक के 35 ग्राम (लगभग 1 चम्मच) की आवश्यकता होगी। यह आपको 3.5% की लवणता देगा, जो समुद्र के पानी की लवणता अधिक या कम है। चिंता मत करो। अगर संदेह में, कम से ज्यादा नमक जोड़ें और कोशिश करें। यह घृणित होना चाहिए, जैसे कि अचार की घूंट-बिल्कुल स्वादिष्ट नहीं है



  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 5
    5
    नमक को भंग करने के लिए अच्छी तरह से मिलाइए, फिर अपने शीर्ष साइडर को समाधान में डाल दें। यदि जूते फ्लोट करते हैं, तो उन्हें डूबा रखने के लिए वजन का उपयोग करें आप अपने जूते को बाहर के अंदर भी बदल सकते हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि शीर्ष पर मौजूद सभी चमड़े जलमग्न हो गए हैं।
  • स्पीरी टॉप सिडर की एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 6
    6
    उन्हें वहां 24 घंटे के लिए छोड़ दें
  • स्पीरी टॉप सिडर की एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 7
    7
    अपने गीले समुद्र के जूते बाहर खींचो, उन्हें अतिरिक्त पानी बाहर निकालने के लिए हिला, फिर अपने पैरों पर गीला जूते डाल दिया। उन्हें चारों ओर का उपयोग करें जब तक वे सूखी शुरू - यह जब तक आप सोचते हैं, और चमड़े आरामदायक और गर्म लग जाएगा के रूप में नहीं ले जाएगा आप यह भी महसूस नहीं कर सकते हैं कि आप गीले जूते पहन रहे हैं
  • स्प्रैरी शीर्ष सिडर की एक जोड़ी में ब्रेक इन पीरियड शीर्षक से जल्दी चरण 8
    8
    चारों ओर जाओ, गोल्फ खेलते हैं, गहरी करो, नृत्य करें आपके जूते आपके पैरों के अनुकूल होने लगेंगे, और चिकना चमक फिर से काफी कम हो जाएगा। चमड़े की एक खूबसूरत रसीद होगी, जैसे कि आप दो सप्ताह तक नौकायन कर रहे थे।
  • युक्तियाँ

    • अपने जूते लथपथ छोड़ने और गर्म दिन पर सीधे सूर्य के प्रकाश के नीचे नमकीन बनाना सबसे अच्छा नहीं है। उन्हें गीले समय के लिए उपयोग करें, फिर उन्हें एक तरफ सेट करें और उनका इलाज करें क्योंकि आप किसी भी दूसरे जोड़ी जूते का उपयोग करेंगे।
    • कैसे "प्रयोग किया" पर निर्भर करता है कि आप अपने जूते देखना चाहते हैं, आप प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं शीर्ष-साइड समुद्र में, नौकाओं पर उपयोग करने के लिए जूते बनाता है, और खराब होने के बिना हर दिन गीला बनाता है।
    • समय के साथ सूखी चमड़े को कभी न भूलें एक सॉफ़्नर (जैसे बादाम तेल) को साल में दो बार चमड़े की रक्षा के लिए और दीर्घायु सुनिश्चित करने के लिए आवेदन करना सुनिश्चित करें। यदि मौसम खराब हो जाता है (जब आप उनका उपयोग करना शुरू करते हैं) और जब मौसम कूल हो जाता है (जब आप सर्दियों के लिए उन्हें बचाएंगे) से पहले आप को बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे।

    चेतावनी

    • अपने शीर्ष-साइडर के साथ मोज़े कभी भी न पहनें यह एक अनौपचारिक नाव जूता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com