IhsAdke.com

रैंडम कैसे हो

यादृच्छिकता - या यादृच्छिकता, अनिश्चितता, बेतुकी, विसंगति, या जो भी नाम चुनता है - वाक्यांशों और मोनोलॉग के रचनात्मक मनोदशा का वर्णन करता है, जो सहजता से विस्तारित होता है यदि औचित्य के साथ प्रयोग किया जाता है, तो यह आपके दोस्तों के लिए मजेदार का एक ताज़ा स्रोत होगा - यदि अपर्याप्तता के साथ, एक रेतीले ध्रुव के बीच में पनीर खाने से भी अधिक परेशान हो सकता है एक छोटे से सामान्य ज्ञान के साथ, आप अपने मित्रों से पहले एक यादृच्छिक तरीके से बोलने, कार्य करने और सोचने के लिए सीख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
बेतरतीब ढंग से बोलते हुए

चित्र शीर्षक 4648 9 1
1
का दुरुपयोग गैर अनुक्रमिक. "गैर अनुक्रमित"इसका मतलब है" का पालन नहीं करता है "कैसर के समय से लैटिन में। प्रचलन में अभिव्यक्ति, एक तार्किक ढंग से एक तर्क पेश करने के लिए स्पीकर की विफलता वर्णन करता है। इन दिनों, शब्द" यादृच्छिक "इस अर्थ में प्रयोग किया जाता है, चर्चा करते हुए हास्य के लिए गैर अनुक्रमिक.
  • शब्द "यादृच्छिक" एक प्रक्रिया या रवैया एक सचेत विकल्प से उत्पन्न नहीं संकेत क्योंकि प्रामाणिक यादृच्छिकता की योजना नहीं बनाई जा सकती है, यादृच्छिक होने के लिए ठोस रणनीति तैयार करना मुश्किल है।
  • कड़ाई से बोलते हुए, एक व्यक्ति यादृच्छिक नहीं हो सकता। हालांकि सहज या अप्रत्याशित वाक्यांश या रवैया प्रतीत हो सकता है, कोई व्यक्ति दूसरे या उससे कम "यादृच्छिक" नहीं है हालांकि, हार्मोन के उन्माद और स्वस्थ भावना को हावी करने के लिए संभव है, जिसके लिए लोग "यादृच्छिक" शब्द के माध्यम से संकेत करते हैं।
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम स्मार्ट कदम 03
    2
    आप क्या कह रहे हैं, इस बारे में मूर्खता से विशिष्ट रहें। उसके तार्किक निष्कर्ष करने के लिए किया जाता है, पूर्णता यादृच्छिक की तरह लग रही समाप्त होता है, या एक बहुत मजबूत करने के लिए कम से कम एक अगली कड़ी उसके सिर मारा। इसके बजाय कह, उदाहरण के लिए की, "कुछ साल पहले ..." अधिक विशिष्ट है: "साल पिछले एक दशक के पहले वर्ष से पहले के बाद कुछ साल, मैं अपनी बहन के पिता, जिनमें से भाई से बात कर रहा था लोग मेरे चाचा कहते हैं ... "। भाषा के आंकड़ों को चरम पर ले लो
  • चित्र शीर्षक 4648 9 3
    3
    विशिष्ट तथ्यों को जानें और उनका नियमित रूप से उल्लेख करें। सभा शुरू और, अधिक अस्पष्ट अप्रत्याशित मूर्खता से व्यर्थ और जानकारी है कि सूर्य के नीचे मौजूद याद है। अधिक बेकार चीजें आप अखरोट में डाल दिया, अधिक से अधिक अपने यादृच्छिक होने की क्षमता।
    • सामान्य नामों से रंग का उल्लेख न करें, जैसे "नीला" इसके बजाय, "अंडा सफेद" या "बैंगनी-डाइऑक्ज़ीन" बोलें Liquitex, जो रंग नामों बप्तिस्मा देता है कुछ हद तक विदेशी की सूची की जाँच करें - मेरी पसंदीदा सहित "हरी वेश्या" है - और कुछ है कि आप अपने मौखिक या लिखित संचार में शामिल कर सकते हैं निकालें। और, हाँ: ये सच रंग हैं।
    • जब कोई व्यक्ति आपको एक और दस के बीच कोई संख्या चुनने के लिए कहता है, तो "पी," "और" या "सातों का वर्गमूल" जैसा कुछ जवाब दें।
  • बीर रैंडम चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    4
    छद्म यादृच्छिक शब्दों से बचें "छद्म यादृच्छिक" का अर्थ "कथित रूप से यादृच्छिक" है, और यह अफसोस है कि उस शब्द का सहारा लेने की आवश्यकता है। वह यादृच्छिक, दूसरे हाथ के विचारों का वर्णन करता है, जो लंबे समय से यादृच्छिक रहे हैं, इसलिए एक और तरीका रखो, हास्य केवल यादृच्छिक हो सकता है, यह अनसुना है।
    • छवियाँ और कूट-यादृच्छिक विषयों अचार, मुर्गी, बंदरों, डायनासोर, पेंगुइन, कचौड़ी, गिलहरी, राँभना, पिज्जा, मेयोनेज़, हलवा, पैंट, मोजे, टट्टू, llamas, सपनों, फ़्राई (और बरिटोस), पनीर, नाक में शामिल हैं। के रूप में यादृच्छिक हास्य अपेक्षाकृत अमेरिका स्कूल उम्र जनसंख्या तक ही सीमित है, इस कदम को छोड़ कर सकते हैं। यादृच्छिक शब्दों का प्रयोग करें रूप में वे दिखाई देते हैं।
  • बे रैंडम चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    5
    तीसरे व्यक्ति में अपने बारे में बात करें इसका मतलब यह है कि आपको "I" को अपने नाम से बदलना चाहिए, अहंकारी और पेशेवर सेनानियों की जिद्दी आदत।
    • अपने दोस्तों के समूह के लिए वैकल्पिक पदनामों का उपयोग करके आप इसे और अधिक बेतुका स्तर पर ले जा सकते हैं। "हम" कहने के बजाय, "हमारे दल," "हमारी सेना," "हमारे आंदोलन" कहने के बजाय। अधिकतम दक्षता के लिए, इन शर्तों को अक्सर बदलें और इन मोड और सामान्य बोल मोड के बीच स्विच करें।
  • बे रैंडम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    अप्रत्याशित शोर करें "मुहरघ", "ऊह", "बाह" और "पिई" बहुत प्रभावी हैं तुम भी हँसते हो सकता है अतिरंजित और यादृच्छिक यह आपका निशान होगा समय-समय पर ले लो, उस व्यक्ति की भूमिका जो हँसता है और हर किसी के आसपास फैलता है! लेकिन यह स्वस्थ होना चाहिए, जिनके बीच आप सहज महसूस करते हैं
  • विधि 2
    अभिनय यादृच्छिक रूप से

    बीर यादृच्छिक कदम 15 शीर्षक वाली छवि
    1
    कपड़े के असामान्य संयोजन करें सामान्य कपड़े पहनें, जैसे जींस और एक सफेद टी-शर्ट, लेकिन उनमें से कुछ के ऊपर हास्यास्पद कुछ डाल, जैसे एक विशाल गोरिल्ला मुखौटा जाहिर है, वहाँ एक पोशाक है कि पूरी तरह से अजीब है पहनने की संभावना है। लटकने वाले, टोपी, छतरियां, सेक्विन, स्टिक्स, चलने वाली छड़ें, वेल्डेड बूट, सहायक उपकरण जैसे टुकड़ों में निवेश करें हिप्पी या विंटेज, नीयन की छड़ें या इंद्रधनुष ब्रेसिजर
    • यह चाल बुनियादी वस्तुओं को गठबंधन करना है - किसी भी रंग के सादे टी-शर्ट और नीले या भूरे जींस - अजीब सामान के साथ।



  • बे रैंडम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    2
    असामान्य जुनून हो जाओ फेडरेशन, भोजन, व्यक्ति या जानवर की कुछ स्थिति चुनें उनका जुनून विषय हवाई जहाज हिंडनबर्ग के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है, लैब्राडडल नस्ल के कुत्तों (लैब्राडोर और पड्ल के बीच पार करने का संकर) या अभिनेता चार्ल्स नेल्सन रिले। आप असामान्य और बहुत विशिष्ट विवरण के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं, और उन्हें यादृच्छिक रूप से उल्लेख कर सकते हैं। एक विषय चुनना जिसमें आप वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, चीजों को आसान बना देगा।
  • चित्रण दुःख के साथ कोप शीर्षक 18 बुलेट 01 शीर्षक
    3
    योजना बनाओ और उन्हें घटनाओं की धुन में बदल दें। सिर्फ इसलिए कि आप एक कोट खरीदने के लिए घर छोड़ चुके हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप चिड़ियाघर को आधे रास्ते नहीं दे सकते। योजनाओं को पुनर्गठन किया जाना चाहिए, जब भी आप अपने दिमाग में किसी चीज़ से ज्यादा मज़ेदार सोच सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 4648 9 10
    4
    सुनो। यादृच्छिक हास्य की कुंजी क्या है? बातचीत के लिए सावधानीपूर्वक सुनो और जब तक स्थिति उपयुक्त है, तब तक एक संभावित उत्तर प्रदान करें। यह यादृच्छिक मजाक के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए अनुचित होगा जब आपकी प्रेमिका अपनी भावनाओं के बारे में बात कर रही है या जब आप एक कमरे में सफाई नहीं करने के लिए माता-पिता को डांटते हैं दूसरों को क्या कहते हैं, एक बचाव का रास्ता ढूंढें और उसका लाभ उठाएं।
    • यादृच्छिक मजाक के लिए सबसे अच्छा समय है? जब वार्तालाप मर जाता है क्या कुछ पीटा हुआ मामला के बारे में एक नीरस चर्चा में अपने दोस्तों के समूह हैं? बारे में बात करना शुरू करें स्टार ट्रेक: अगली पीढ़ी, एक श्रृंखला दशकों पहले पूरा हो गया
  • बीर रैंडम चरण 27 नामक छवि
    5
    अपने नाम पर एक शीर्षक जोड़ें। क्यों खुद अपने आप को "भगवान स्टीफन" या "कप्तान टेरेसा" का खिताब दे सकते हैं? या, इससे भी बेहतर, शीर्षक खुद ही आविष्कार? यदि आप एक विशेषण चुनते हैं, तो लोगों को परिभाषित करने के लिए यह शायद ही कभी इस्तेमाल होता है यदि आप एक संज्ञा चुनते हैं, तो यह असामान्य या दूसरी भाषा में होना चाहिए। उदाहरण: तो-और-तो, या अनियमित- डॉ। तो-और-सो-तो-कैंपो गोइटाकाज़-तो-और-तो-फायर
  • विधि 3
    यादृच्छिक सोच

    चित्र शीर्षक 4648 9 12
    1
    स्वामी से जानें क्या यादृच्छिक हास्य से जाना जाता है, आपके स्कूल के 13 वर्षीय लड़कों ने इसका आविष्कार नहीं किया था, भले ही वे चाहते हैं कि आप इस पर विश्वास करें। अपने सनकी और विचित्र हास्य प्रदर्शनों की सूची बढ़ाने के लिए इन असाधारण कार्यों से प्रेरणा ले लीजिए:
    • अंतिम योद्धा के टीवी विज्ञापन-
    • मोंटी पायथन फ्लाइंग सर्कस-
    • परिवार के लड़के-
    • ज़ैक गैलिफायानाकिस द्वारा स्टैंड-अप कॉमेडी की प्रस्तुतियां-
    • Dadaism।
  • चित्र शीर्षक 4648 9 13
    2
    निषेध खोना हर कोई दिन में यादृच्छिक चीजों के बारे में सोचता है, लेकिन उन्हें डर, शर्मिंदगी, या दूसरों की राय के भय से प्रकट नहीं करता है। क्या आप सोचते हैं कि बातचीत के मध्य में कबूतरों के बीच चल रहे हैं? क्या आपको डाउनहिल में "वी" चिल्ला चिढ़ाने का मन था? क्या वह सड़क के किनारे के किनारे पर जब वह कहीं चला गया डैफोडील्स को लेने का आग्रह करता था? इन सभी सनक में दे दो
  • पेंटाइन का रिजिना कॉन्फ़िडेंस चरण 06
    3
    सम्मेलनों से छुटकारा पाएं स्पष्ट वाक्यों करें? क्या आपको एक घंटे पहले ही राय थी? क्यों? यदि आप तय करते हैं कि आपको और अधिक की आवश्यकता है हौसला एक महत्वपूर्ण चर्चा के दौरान रबर का, इसे बंद करने और शॉपिंग जाने से डरना मत! सजावट सच यादृच्छिकता के लिए एक मात्र बाधा है अगली बार जब आप विश्वविद्यालय की लाइब्रेरी में होते हैं और वल्ली को खोजने की तरह महसूस करते हैं, तो बस लाइब्रेरियन में जाएं और इसकी एक प्रति की मांग करें वाली कहां है? - जो शायद ही विश्वविद्यालय संग्रह का हिस्सा होगा, लेकिन यह प्रयास करने के लिए चोट नहीं करता है
  • युक्तियाँ

    • यादृच्छिक होने के लिए, आपको उपेक्षा करना होगा कि क्या अन्य लोगों को आपका व्यवहार अजीब मिलेगा। जब आप भीड़ भरे मॉल के बीच में "लिकेईरा" चिल्लाना चाहते हैं और इसकी दिशा में चलते हैं, तो करो! बस कष्टप्रद लोगों से बचना
    • एक दिन में एक zillion बार अतिरंजित हो।
    • अतीत में, यादृच्छिक लोगों को "अतिवादीवादी" कहा जाता था उनके बारे में अधिक शोध करें और अपने विचारों को चोरी करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
    • पशु ध्वनियों की नकल करें उदाहरण के लिए: लगभग पांच सेकंड के लिए चुप्पी में अपने चारों ओर देखो, और अचानक किसी भी जानवर का सबसे अच्छा नकली बनाने के लिए जब कोई आपको परेशान करता है या आपको बस क्या हुआ है, उसके बारे में सवाल करता है, तो उसी ध्वनि को दोहराएं, लेकिन यह समय थोड़ा कम यथार्थवादी है
    • लोग हैं, जो हास्य की अच्छी समझ के साथ संपन्न लगते तक पहुंचने और उनसे बात। "कल्पना करें कि आप खुजली कर रहे हैं मैं छाते के ढेर थे।", की तरह कुछ कहते हैं कि "अरे, डोरोथी, के रूप में होगा Murta, कछुआ?" या,
    • पूरे दिन अपनी खुद की दुनिया बनाएं: बैंगनी घास की कल्पना करें और इमारतों विशाल पकौड़ी हैं। और फिर इस काल्पनिक दुनिया के बारे में दूसरों को बताएं यह मजेदार हो सकता है लोगों को टायर न करने के लिए, एक सामान्य व्यक्ति बनो और समय पर यादृच्छिक न हो।
    • ड्रेसिंग और एक बहुत ही व्यस्त जगह के फुटपाथ पर नृत्य, या अपने फेफड़ों के शीर्ष पर चीख की तरह पागल कुछ शब्द: "मसालेदार ककड़ी और दही!" यह निश्चित रूप से मदद करेगा! (मैं अपने आप को यह हर रोज करता हूं और मैं प्रमाणित करता हूं कि आपको डरना नहीं पड़ता है!)

    चेतावनी

    • यादृच्छिक होने के लिए आपको अपने व्यक्तित्व को बदलने की ज़रूरत नहीं है। चूंकि उपरोक्त सुझावों में से कई बहुत ही चरम हैं, इसलिए ये सभी को अभ्यास में डालकर आप को एक अजीरों की प्रतिष्ठा मिल सकती है
    • हालांकि दोस्तों के साथ अभ्यास करने के लिए यह एक मजेदार रवैया है, जबकि प्रौढ़ों और अजनबियों के साथ बातचीत करते हुए इसे बहुत कम उपयोग करते हैं अन्यथा, आप अपमानजनक लग सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com