IhsAdke.com

कैसे एक ट्रोल रहो करने के लिए

जब हम एक मजाक सफलतापूर्वक गुस्से में पड़ने पर प्रतिक्रिया देते हैं, तो हम सब पहले ही संतुष्टि के उस क्षण से जीवित रहते हैं। उस पल जब व्यक्ति को छुपाया जाता है, तो वह जानता है कि यह जानबूझकर एक अच्छी तरह से तैयार की गई और अच्छी तरह से निष्पादित योजना द्वारा जबरदस्ती किया गया है।
ट्रॉलिंग किसी भी रूप ले सकती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप स्वतंत्र रूप से ट्रोलिंग के प्रत्येक प्रपत्र के लिए तैयार हों कहा जा रहा है कि, कुछ ऐसे तत्व हैं जो ट्रॉलिंग के अधिकांश तरीकों से प्रासंगिक होते हैं, कोई भी माध्यम नहीं, जिसका उपयोग किसी को ट्रोल करने के लिए किया जाता है ऑनलाइन या गेम में किसी से ज़ोयर को "ट्रोलिंग" कहा जाता है और यह लेख आपको "ट्रोल" कैसे दिखाएगा!

सुनिश्चित करें कि आप किसी और को ट्रोल करने से पहले लेख के अंत में चेतावनी अनुभाग पढ़ते हैं! चेतावनियां महत्वपूर्ण हैं !!

चरणों

विधि 1
ट्रोलिंग के लिए सामान्य गाइड

  1. 1
    मीडिया को जानिए एक अच्छा ट्रॉललेज फोरम या गेम की सुरक्षा में कमजोरियों या उद्घाटन का उपयोग करता है। आपको मंच / गेम के साथ पर्याप्त परिचित होना चाहिए ताकि यह जान सकें कि सिस्टम कैसे काम करता है और कमजोरियों में कहां हो।
  2. 2
    एक विशाल राशि का उपयोग करें सबसे चरम ट्रॉल्स दोहराव का उपयोग करते हैं। तीव्र ट्रोलिंग बार-बार कुछ प्रभावित करेगा जिससे लोगों से "गंभीर ..." प्रतिक्रिया मिलेगी। आम तौर पर, अधिक दोहराव वाला ट्रोलिंग होता है, अधिक परेशान यह होगा। वांछित प्रभाव रखने के लिए कितने दोहराव आवश्यक हैं और यह जानना सुनिश्चित करें कि कब बहुत अधिक है कभी-कभी एक बार कोशिश करने के लिए यह सही रोल करने के लिए पर्याप्त है।
  3. 3
    अनाम रहें वास्तविक जीवन में जब आप ट्रोलिंग कर रहे हैं, विशेष रूप से जब आप अपरिचित लोगों के साथ ऐसा कर रहे हैं, तब से एक पहचान बनाएं।

अब से, लाइनें ट्रॉलिंग के कुछ सामान्य रूपों के अनुसार प्रस्तुत की जाएंगी। हमेशा उस मीडिया को ध्यान में रखना याद रखें जो आप उपयोग करेंगे और इसे यहां दी गई जानकारी के लिए अनुकूलित करेंगे।

विधि 2
फोरम में ट्रोलिंग

  1. 1
    फ़ोरम में खाता बनाएं जितना संभव हो उतना अनाम होना याद रखें।
  2. 2
    अपने आप को इंटरनेट मेम के साथ परिचित कराएं किसी को ट्रोल करने का अवसर का लाभ उठाने की पहचान करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि संसाधन क्या उपलब्ध हैं। जैसे एक अच्छा शिल्पकार अपने उपकरण जानता है, एक अच्छा ट्रोल जानता है कि उसकी मेम
  3. 3
    मंच को ब्राउज़ करें कि क्या आप व्यवहार के किसी भी प्रकार की पहचान करते हैं। ट्रोलिंग आमतौर पर प्रभावी होने के लिए पुनरावृत्ति का उपयोग करती है व्यवहार के पैटर्न की पहचान करें और उन्हें याद रखें क्योंकि जब आप अपने ट्रॉलिंग की योजना बना रहे हैं तब वे सहायक हो सकते हैं।
    • ऐसे क्षेत्रों के लिए खोजें जहां पोस्ट मेम या अन्य मजाकिया प्रतिक्रिया का उपयोग करते हुए प्रतिक्रिया के लिए खुला हो सकता है।
  4. 4
    एक विशिष्ट योजना बनाएं जैसा कि आप अपने संसाधनों से परिचित हो जाते हैं और फोरम में क्या हो रहा है, ट्रोल के सर्वोत्तम तरीके की योजना बनाएं। फ़ोरम में ट्रोलिंग में आमतौर पर एक मेम (इंटरनेट पर एक लोकप्रिय मजाक) पोस्ट करना होता है या एक विषय में उन पंक्तियों के साथ एक मेम या अन्य टिप्पणी के लिए लिंक होता है। नीचे की रूपरेखा हैं जो किसी को सफलतापूर्वक ट्रोल करने के लिए लेते हैं।
    • उदाहरण: जब एक कोई सवाल पूछता है तो एक मेम "यू यू नो" पोस्ट करें
      • व्यक्ति पूछता है: मेरी सीडी ड्राइव क्यों बंद नहीं है?
      • आप उत्तर देते हैं: [इस लिंक को रखें]
        वाई यू नो क्लोज़ नाम वाला चित्र
      • परिणाम: बचाओ व्यक्ति को प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित होगा जब वे देखते हैं कि उन्हें एक प्रतिक्रिया मिली है और फिर साइट पर जाकर, यह देखने के लिए कि उन्हें कोई उपयोगी जवाब नहीं मिला है।

विधि 3
गेम ऑनलाइन / मल्टीप्लेयर में ट्रोलिंग

ट्रोलिंग ऑनलाइन गेम में आम तौर पर खेल में मूर्ख और आम तौर पर अनुपयोगी रणनीतियां शामिल होती हैं। ट्रोलिंग की कम से कम किए गए रणनीतियों से आप गेम जीत सकते हैं। यह विचार जीतना नहीं है, बल्कि प्रतिद्वंद्वी को हर कीमत पर अपनी रणनीति में हस्तक्षेप करना है।

  1. 1
    वह खेल खरीदें जिसे आप खेलना और ट्रोल करना चाहते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक गेम में ट्रॉलिंग करते हैं जो आपके पास पहले से है।
  2. 2
    खाता बनाने के लिए या ऑनलाइन खेलने के लिए आपको खाता बनाएं।
  3. 3
    खेल के यांत्रिकी और यह कैसे काम करता है यह जानने के लिए लंबे समय तक खेलते हैं। मूर्ख / हास्यास्पद बातें करने के लिए देखो और आप ट्रोल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं



  4. 4
    एक विचित्र रणनीति की योजना बनाएं जिसका मुख्य उद्देश्य आपके विरोधी की रणनीति को पीड़ा करना है। लक्ष्य आपके प्रतिद्वंद्वी की रणनीति (या कुछ मामलों में, सहयोगी) जितना संभव हो उतना संभव है। यह संभवतः अप्रत्याशित रूप से और अक्षमता से संभव के रूप में ऐसा करना बेहतर है (आपको सफल होना चाहिए)। स्पॉट ट्रॉलिंग के लिए सुझावित प्रतिक्रियाशील पद्धति के विपरीत, आपको गेम में ट्रोलिंग करने पर आपको आगे बढ़ना होगा। आप खेल खेल के बिना trolling के बिंदु पर नहीं मिल सकता है। यह आपको अपने ट्रोलिंग पर थोड़ी अधिक योजना बनाने की अनुमति देता है।
  5. 5
    परिस्थितियों को पहचानें जिसके तहत आप ट्रॉलिंग रणनीति का उपयोग कर सकते हैं ये रणनीतियों एक विशेष स्थिति पर निर्भर हो सकती हैं। रणनीति सफलतापूर्वक चला सकते हैं जब जानें क्या ट्रोलिंग प्लान के चरण भाग का लेआउट है? क्या योजना का चरित्र का विकल्प हिस्सा है? यदि कुछ स्थितियां हो तो आप ट्रोलिंग करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं
  6. 6
    रणनीति निष्पादित करें मज़ा लो! अपनी रणनीति का परीक्षण करें और देखें कि यह कितनी अच्छी तरह काम करता है। जानें कि आपकी रणनीति को और अधिक सफल रणनीति बनाने के लिए क्या बदला जाना चाहिए और चीजों को समायोजित करना चाहिए!
    • उदाहरण:
      • "बोर्शेसाइड" जब सुपर लूट ब्रो के विवाद में बोझर का इस्तेमाल किया जाता है, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को एक प्लेटफार्म के अंत में करीब + ब हमले को पकड़ कर रखें और चरण के अंत से झटका उड़ा दें, के.ओ. दें। दोनों अपने प्रतिद्वंद्वी पर और आप पर।
      • में स्टारकाफ्ट 2 वहाँ अनगिनत रणनीतियों आप ट्रोल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं इनमें से ज्यादातर ने चल रणनीतियों को शामिल किया है, जो आपके प्रतिद्वंद्वी को संसाधनों के स्रोत के बिना संघर्ष कर रहा है। एक बार जब दुश्मन की आपूर्ति लाइन को नष्ट कर दिया गया है, यह लगभग खिलाड़ी के लिए एक यकीन है कि जीत है, लेकिन एक ट्रोलिंग रणनीति में आप अपने प्रतिद्वंद्वी को नहीं मारूंगा और उसे सब कुछ फिर से बनाना, केवल बाद में उसके साथ समाप्त करने के लिए करते हैं। कुंजी संरचनाओं को भी प्रतिद्वंद्वी को ट्रोल करने के लिए नष्ट किया जा सकता है, जब तक आप बाकी सब कुछ छोड़ दें।

विधि 4
ट्रोलिंग कार्ड गेम

ट्रॉलिंग कार्ड गेम आपके दोस्तों को ट्रोल करने का मजेदार तरीका हो सकता है रणनीतियों में आम तौर पर दूसरे व्यक्ति को जीतने से रोकने के लिए जीतने की अपनी क्षमता का त्याग करना शामिल होता है

जादू की तरह ताश के खेल में ट्रोलिंग: द गैदरिंग, या यू-ग-ओह

  1. 1
    आप खेल रहे हैं उस खेल के नियमों को जानते हैं
  2. 2
    खेल खेला जा रहा है के लिए एक उपयुक्त डेक खरीदते हैं
  3. 3
    प्रतिद्वंद्वी को ट्रोल करने के लिए एक रणनीति बनाएं ऑनलाइन / मल्टीप्लेयर गेम की तरह, आपको अपनी रणनीति पर नियंत्रण रखना होगा और इस गेम के लिए जिम्मेदार होना चाहिए जब तक आप उस बिंदु तक नहीं पहुंच पाते जहां आप रोल कर सकते हैं।
  4. 4
    ट्रॉलिंग के लिए उचित कार्ड के साथ एक डेक माउंट करें आपको अपने डेक को पूरा करने के लिए अतिरिक्त / विशिष्ट कार्ड खरीदने की आवश्यकता हो सकती है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप अपने डेक के साथ ट्रॉलिंग कर सकते हैं और सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप ट्रोल का मौका पाने से पहले हार न जाए।
  5. 5
    अपने प्रतिद्वंद्वी को ढूंढें आप अपने ट्रोल डेक का प्रयोग कर सकते हैं!
    • मैजिक गेम में काउंटर और बाउंस कार्ड के साथ प्रत्येक प्रतिद्वंदी के आंदोलन को रोकने के द्वारा मज़े करें। यद्यपि आप जीत के करीब नहीं गए, तो यह आपको अपने प्रतिद्वंद्वी से एक अजीब प्रतिक्रिया प्राप्त करता है ताकि आप भविष्य में इसके बारे में बात कर सकें!
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने ट्रोलिंग को वैधता जोड़ने के लिए नियमों के भीतर खेलते हैं। यदि आप चोरी और ट्रोल करते हैं, तो लोग आपको खेल को ठीक से नहीं खेलने का आरोप लगा सकते हैं और इस तरह के दावों का समर्थन करने के लिए साक्ष्य पाएंगे।

विधि 5
यूट्यूब

  1. 1
    यूट्यूब समुदाय में ट्रोल करने के कई तरीके हैं I
  2. 2
    इनमें से एक अत्यंत प्रसिद्ध वीडियो में ट्रॉलर है।
    • मान लें कि आप कुछ जस्टिन बीबर वीडियो (अपने खुद के अनुभव का उपयोग करके) करने जा रहे हैं। एक वीडियो होगा जो आपको प्रशंसकों से गुस्से में प्रतिक्रियाओं को प्राप्त करेगा। आप कह सकते हैं कि आपने अपना काम पूरा कर लिया है और वीडियो को रोल किया है।

युक्तियाँ

  • जिन स्थानों पर आप ट्रॉलिंग का उपयोग कर सकते हैं, वे इस आलेख में बताए गए लोगों से बहुत अच्छे हैं। अपने trolling में रचनात्मक रहो! हमेशा स्थिति का आकलन करना याद रखें और अपने कार्यों के परिणामों से निपटने के लिए तैयार रहें। सबसे महत्वपूर्ण बात, सुनिश्चित करें कि आप मज़े कर रहे हैं! अगर ट्रोलिंग आपके लिए मज़ेदार नहीं है, तो आप निश्चित रूप से इसे नहीं कर सकते और अगर कोई आपको पूछता है कि आप यह क्यों कर रहे हैं, तो उत्तर दें, "यह मेरे लिए ट्रोलिंग का तरीका है, आदमी!"

चेतावनी

  • अपने दोस्तों को अधिभार न लें यदि आप किसी दिन का समर्थन करने के लिए उन्हें आवश्यकता होगी और अगर वे आप समय परेशानी हुई है अगर आप trollando वे के बारे में उनसे नाराज जाने के लिए जारी रखने के लिए, यह आपको निराश जब आप उन्हें जरूरत है और वे वहाँ क्योंकि वे अपने हरकतों के साथ डालने के थक गए थे नहीं कर रहे हैं होगा। हमेशा सावधान रहें जब आप लोगों को आप लगातार देखते हैं, ट्रोल अगर आप कभी भी यह की सीमा से पारित, परिणाम कुछ आप एक ही आवृत्ति के साथ सौदा करने की आवश्यकता होगी क्योंकि।
  • यह काफी संभव है कि लोग आपके साथ निराश हो जाएं। जब आप उन्हें रोल करते हैं कुछ ट्रॉलिंग कुछ लोगों के लिए क्रूर हो सकता है जब ऐसा होता है, तो आप एक ट्रोल होने से रोकते हैं और एक "पूर्ण बेवकूफ" (नम्रता से बोलने वाले) बन जाते हैं और अपने बेहद अशिष्ट व्यवहार के कारण अपने trolling कार्यों को एक स्वभाव बनते हैं। क्या स्वीकार्य है या नहीं जब आप एक trolling कर रहे हैं की सीमा को जानने में जिम्मेदारी अद्वितीय और पूरी तरह से तुम्हारा है।
  • फ़ोरम / गेम जिसे आप खेलते हैं, अस्थायी या स्थायी रूप से आपको निष्कासित कर सकते हैं, इसलिए जगह के नियमों के बारे में अवगत रहें और कार्य करने से पहले अपने ट्रॉलिंग के परिणामों से निपटने के लिए तैयार रहें।
  • मंचों या गेम में जहां आपको एक खाता बनाने की ज़रूरत होती है, यदि ट्रॉलिंग बहुत आक्रामक है या मीडिया के नियमों के खिलाफ है तो प्रतिबंधित होना आम है, इसलिए मत करो स्क्रॉल करने के लिए अपने व्यक्तिगत खाते का उपयोग करें यदि आप उस स्थान में ट्रॉलिंग कर रहे हैं जिसे आपको ज़रूरत है या प्रायः उपयोग कीजिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com