IhsAdke.com

कैसे फोरम से प्रतिबंधित होने से बचें

इसलिए, आपने मंच का उपयोग करने के लिए पहले ही पंजीकृत किया है। आप लॉग इन करने का प्रयास करते हैं, और कहते हैं कि आपको किसी कारण से प्रतीत होता है, प्रतिबंधित किया गया है! इस लेख को पढ़ें, और आप किसी भी साइट से प्रतिबंधित होने से बचने में सक्षम होंगे।

चरणों

शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 1
1
साइन अप करने से पहले नियम और शर्तें पढ़ें क्या आपकी आयु समूह इस साइट का उपयोग कर सकता है? क्या आपको शाप की अनुमति है? किस प्रकार के व्यवहार की अनुमति है? इस साइट का उपयोग करने के लिए आपको किस जानकारी की आवश्यकता है?
  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाए जाने से बचें चरण 2
    2
    यथासंभव अधिक से अधिक जानकारी का उपयोग करने की कोशिश करें जब आप (और यदि) साइन अप करने का निर्णय लेते हैं उदाहरण के लिए, किसी नकली ईमेल पते का उपयोग न करें, क्योंकि कई साइटों को सत्यापन की आवश्यकता होती है यदि आप अपने असली नाम (सुरक्षा उद्देश्यों के लिए) का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो यह स्वीकार्य हो सकता है। यदि आप अपनी भौगोलिक जानकारी साझा करते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह सच है। यद्यपि अधिकांश मंच इस बिंदु से कनेक्ट नहीं होते हैं, यदि आप झूठ बोल रहे हैं और आपको पकड़ लेते हैं, तो आपके पास प्रतिबंधित होने का अच्छा मौका है (अपने आईपी का उपयोग कर)
  • चित्र शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाए जाने से बचें चरण 3
    3
    निम्नलिखित करने से जितना संभव हो सके बचना चाहिए:
    • अपशब्दों - हां, यह साइट इस की अनुमति दे सकती है, लेकिन ऐसे बच्चों का इस्तेमाल करते हुए बच्चे हो सकते हैं जिनसे वे गैरकानूनी भाषा के साथ बातचीत में असुविधा महसूस करेंगे। अधिक उपयोग में अगर यह बहुत परेशान है
    • स्पैम -स्पैमिंग तब होता है जब आप दोबारा बार बार एक वाक्यांश डालते हैं, अक्सर अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान करने के लिए। यह अक्सर एक और वेबसाइट का विज्ञापन करने के लिए होता है
      • नोट: स्पैम अलग-अलग साइटों पर अलग तरीके से परिभाषित किया गया है अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि यदि विषय सामान्य चर्चा को प्रोत्साहित नहीं करता है, तो उसे पोस्ट नहीं करें
    • अनुचित पुर्तगाली का उपयोग करना -कई वेबसाइट्स पर कई उपयोगकर्ता हैं, जो वर्तनी त्रुटियों, व्याकरण संबंधी मुद्दों आदि पसंद नहीं करते हैं। इसमें लीट स्पीक (7 @ 1 के! एन 9 1! के 3 7 हां! $), चैट शब्द (योग्य, लिमा, डब्ल्यूटीएफ, आदि) और पुराने वर्तनी की गलतियां शामिल हैं
    • कानूनी कार्रवाई का खतरा -लोगों पर मुकदमा करने की धमकी उन्हें आपकी साइट का उपयोग नहीं करना चाहती।
    • कष्टप्रद होने के नाते - हां, यह किसी पर प्रतिबंध लगाने का मूर्खतापूर्ण कारण है, जबकि आप इसे उद्देश्य पर नहीं कर सकते हैं हालांकि, `कुछ` मध्यस्थों की तरह होने जा रहे हैं।
      • ट्रोलिंग- हालांकि, ट्रोलिंग `है` एक अच्छा कारण है लोगों के लिए, यह सिर्फ परेशान, छोटा और स्वार्थी है। जब आप किसी फोरम में पंजीकरण करते हैं तो यह करने से मध्यस्थों को यह समझा जा सकता है कि आप पहली जगह में वास्तविक मंच उपयोगकर्ता भी नहीं हैं, जिससे इसे प्रतिबंधित करना आसान हो जाता है।
  • चित्र शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाए जाने से बचें चरण 4
    4
    यदि आपको पहले मंच से प्रतिबंधित किया गया है दूसरे मंच में प्रतिबंधित होने के बारे में पोस्ट न करें यह मंच आपको भी प्रतिबंध लगा सकता है



  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 5
    5
    विषय बंद नहीं करें इसका मतलब यह है कि खंड के विषय में चिपकाएं और विषय से संबंधित किसी विषय पर पोस्ट न करें। कई फ़ोरम इस पर स्किन यार्न के नुकसान पर विचार करते हैं। आप एक मॉडरेटर की चेतावनी प्राप्त कर सकते हैं या कुछ फ़ोरम में प्रतिबंधित हो सकते हैं। यदि आप विभिन्न मुद्दों के बारे में पोस्ट करना चाहते हैं, तो एक नया विषय खोलें।
    • खरीदने से पहले सोचें कई फ़ोरम में जिन नियमों की अनुमति है और क्या नहीं है उससे अलग नियम हैं। तो पहले नियम पढ़ें ... और यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपका प्रश्न या पोस्ट मंच के मानदंडों में फिट बैठता है, पोस्ट नहीं करें।
      चित्र शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 6
  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 7
    6
    कुछ फ़ोरम आपको बड़े अक्षरों में टाइप करने की अनुमति नहीं देते हैं, अर्थात्, पूंजी अक्षरों में पूरे शब्दों को टाइप करने के लिए यह देखा और चिल्लाने के रूप में पढ़ा जाता है, और यह अशिष्ट है।
  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 8
    7
    अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर लिंक पोस्ट न करें जब तक आपको पता न हो कि यह अनुमति है। कई मंच इस पर रोक लगाते हैं ऐसा करने से पहले सेवा की शर्तों को पढ़ें। और अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो ऐसा मत करो।
  • छवि शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 9
    8
    यदि कोई फ़ोरम का सदस्य आपके लिए कठोर है, तो कठोर होकर प्रतिक्रिया न दें, या आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है। अगर कोई आपके लिए कठोर है, तो बस अनदेखा करें
  • चेतावनी

    • झूठी सूचना का उपयोग न करें आप संभवतया साइट को हमेशा के लिए फेंक दिया जा सकता है, या कानूनी कार्यवाही से भी निपट सकते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप इन नियमों का पालन करते हैं, तब भी आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है (उदाहरण के लिए अनुचित मॉडरेटर, आकस्मिक शपथ ग्रहण आदि)। इन मामलों में, अपने साइट व्यवस्थापक से संपर्क करें। आप फ़ोरम को पूरी तरह से छोड़ने का विकल्प चुन सकते हैं।
    • यदि आप किसी साइट से प्रतिबंधित हैं, तो एक नए खाते के लिए साइन अप करने की कोशिश मत करो। यह प्रशासकों को परेशान करेगा और उनके आईपी पते पर भी प्रतिबंध लगाया जा सकता है।
    • साइन अप करने से पहले हमेशा सेवा की शर्तों को पढ़ें तो आप नियमों को समझते हैं। इससे पहले कि आप साइन अप करें, इससे पहले फोरम की वेबसाइट को पहले खोज में मदद मिलती है तो आपको मंच का एक विचार है और यह आपको यह तय करने में मदद करेगा कि यह मंच आपके लिए सही है या नहीं।
    • इसके अलावा, यदि आप प्रतिबंधित हैं, तो आप फ़ोरम व्यवस्थापक या मॉडरेटर को ईमेल भेज सकते हैं, उन्हें कारण पूछ सकते हैं। लेकिन इसे बार बार दोबारा मत करो। यह उत्पीड़न है, और वे भी अपने आईपी पते को भी हटा सकते हैं। इसलिए यदि आपको आपके ईमेल का कोई जवाब नहीं मिलता है, तो उसे छोड़ दें और आगे बढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com