IhsAdke.com

बरसात के दिन पर सुंदर रहने के लिए कैसे

वर्षा किसी भी फैशन प्रेमी का सबसे बुरा सपना हो सकता है। निराधार, बेरंग, घुंघराले बाल और टपकाव मेकअप आपकी पूरी शैली को बर्बाद कर सकते हैं। हालांकि, आप बस एक जलप्रपातित कपड़ों की तलाश करके बरसात के दिन के दुर्घटना से बच सकते हैं जो आपकी उपस्थिति में वृद्धि करेंगे और आपके व्यक्तित्व को संतुष्ट करेंगे। सही सौंदर्य प्रसाधन और बालों के उत्पादों को भी बेहतर के लिए अपना रूप बदल सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सूखा रहो

एक जलरोधक कपड़े आवश्यक है यह फैशन से बाहर होना जरूरी नहीं है एक परिष्कृत, परिपक्व हवा बनाने के लिए क्लासिक टुकड़ों को चुनें या एक बरसात के दिन अपनी शैली को रोशन करने के लिए रंगीन ट्रिम टुकड़ों का प्रयास करें।

  1. 1
    एक हुड वाले जैकेट पहनें जैकेट एक क्लासिक टुकड़ा है जो लगभग किसी भी महिला के वार्डरोब पर महान काम करता है। एक हुड जैकेट बारिश से भी तुम्हारी रक्षा करेगा, लेकिन अगर आप एक छाता पहनने की योजना बनाते हैं तो भी एक बेवकूफ जैकेट एक लंबा रास्ता तय कर सकता है। अपने व्यक्तित्व के आधार पर मानक बेज कोट, एक परिष्कृत वाइन कोट या जीवंत लाल कोट पर विचार करें।
  2. 2
    उस कोट का पता लगाएं जो इसे पसंद करता है। एक डबल बटन वाला कोट कई महिलाओं के पक्ष में है, लेकिन बड़े स्तनों वाले महिलाओं को सिर्फ एक पंक्ति के बटन के साथ कोट पर विचार करना चाहिए। इसके अलावा, बेल्ट जैकेट उन लड़कियों पर बहुत अच्छे लगते हैं जो अपनी कमर सेट करना चाहते हैं और अपने घटता दिखाना चाहते हैं।
  3. 3
    अपने कोट के नीचे पतले कपड़े पहनें कश्मीरी और सूती कपड़े जैसे सामग्री अतिरिक्त मात्रा जोड़ने के लिए अच्छे ट्रिम कोट के तहत सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं। इसी कारण से, आपको भारी ऊन स्वेटर और बहुत भारी कपड़े से बचना चाहिए। ये टुकड़े आप को अपने कोट के नीचे घुटने लग सकते हैं।
  4. इंद्रधनुष, जो बरसात के दिन चरण 5 पर अच्छा दिखता है
    4
    जीवंत रंगों से खुद को सजाना जब मौसम भूरा और बादल होता है, तो आपका मूड स्वाभाविक रूप से नीचे जाता है अपनी अलमारी में जीवंत और उज्ज्वल रंग जोड़ना आपके आत्माओं को वहां पर रखने का एक अच्छा तरीका है। अपने बरसात के दिन संगठन में रंग का स्पर्श जोड़ने के लिए रंगीन जैकेट और छाता चुनें ..
  5. 5
    क्लासिक रंगों के साथ ठाठ लग रहा है काले, चॉकलेट, या गहरे लाल स्वेटर और सहायक उपकरण एक परिष्कृत देखो बनाते हैं। यदि आपकी उपस्थिति में एक टर्बिनेट बरसात के दिन अपने मनोबल को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है, तो तटस्थ या नरम रंग चुनें, जो आपके स्वरूप को परिपक्व स्पर्श प्रदान करते हैं।
  6. 6
    बारिश के जूते की एक अच्छी जोड़ी है। उज्ज्वल रंग का रबड़ के जूते नज़र में एक बचकाना स्पर्श जोड़ सकते हैं, खासकर अगर उन्हें डेसीज़, पोल्का डॉट्स या अन्य आकर्षक प्रिंट्स के साथ छिड़क दिया जाता है। यदि आप एक रंगीन बारिश बूट पहनना चाहते हैं, तो पैटर्न के बजाए सादा और भद्दा रंग का चयन करें। एक विकल्प के रूप में, एक रबड़ की सवारी वाली बूट या एक चमड़े का बूट जो कि निविड़ अंधकार कोटिंग के साथ होता है, वह आपको अपना परिष्कृत स्पर्श प्रदान कर सकता है।
  7. 7
    साईड या अन्य सामग्रियों से बचें जो पानी से क्षतिग्रस्त हो सकती हैं इन सामग्रियों से बना बैग न लें या इन सामग्रियों से बने जूते पहनें। असुरक्षित चमड़े बारिश को बर्बाद कर सकते हैं
  8. इंद्रप्रस्थ छवि जो एक अच्छा दिन है
    8
    एक सहायक के रूप में अपने छत्र का इलाज करें उज्ज्वल रंग या पैटर्न के लिए देखो, जो बाहर की एकरसता को खुश करता है, या एक चॉकलेट भूरा या लाल छाता के लिए एक ठाठ, परिपक्व देखो के लिए एक लकड़ी के हैंडल के लिए चुनते हैं। इसके साथ मज़े करो, और एक छाता चुनें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है।

विधि 2
अपने बाल और मेकअप इकट्ठा

बारिश आपके बालों और मेकअप पर कहर बरपा सकती है, जिससे आपके बाल फ्रिज बन सकते हैं और अपने मेकअप को मिटा सकते हैं। ऐसे उत्पादों का उपयोग करते हुए इस समस्या को ठीक करें, जो आपके बालों को जगह और जलरोधक सौंदर्य प्रसाधन रखते हैं।

  1. 1



    अपने बाल वापस टाई संभवतया हवा में नमी आपके बाल को कुछ विस्तृत तरीके से व्यवस्थित करने में मुश्किल कर देगा। अपने बालों को नीचे रखना मुश्किल हो सकता है अगर आपको बालों के छल्ले का ख्याल रखना मुश्किल हो, क्योंकि नमी को कुचले और लहरों को नियंत्रित करने में कठिनाई हो सकती है। अपने बालों को एक साफ, नरम चोटी के साथ वापस बांधकर इस आशय को कम करें। यदि आप उत्पादों को इसे बनाए रखने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तो यह अब भी फ्रिज के साथ छड़ी कर सकता है, लेकिन फ्रिज की मात्रा कम ध्यान देने योग्य होगी
  2. इंद्रप्रद चित्र जो बरें दिवस पर देखो गुड शीर्षक है
    2
    अपने बालों को ब्रेडिंग करने का प्रयास करें ब्रैड्स आपकी शैली में संरचना की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है, जिससे फ्रुग कम हो सकता है। एक चंचल, युवा दिखने के लिए दो ब्रीड मजबूत बनायें, या एक बेहतर लगन बनाने के लिए एक चौड़ी चोटी बनाएं।
  3. 3
    स्प्रे या एंटी-फ्रिज क्रीम का उपयोग करें यदि आप अपने बालों को नीचे या बंधे होते हैं, तो बाल उत्पादों जैसे बरसात के दिनों में आवश्यक हैं नमी के कारण फ्रिज फहराता का ख्याल रखने के लिए एंटी-फ्रिज क्रीम खासकर उपयोगी होती है। आकस्मिक शैलियों के लिए हेयर स्प्रे आवश्यक नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप अपने बालों को जगह में रखना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से एक त्वरित आवेदन पर विचार करना चाहिए।
  4. 4
    जेल के साथ अपने बाल वापस चिकना करें यदि आपके पास छोटे बाल, पोनीटेल और ब्रेड्स बिल्कुल एक विकल्प नहीं हैं जो आप आनंद ले सकते हैं। एक शैली के लिए बरसात के दिनों का व्यवहार करना, जेल के साथ अपने बाल को चिकना करना। यह आपके बालों को साफ-सुथरा, नि: शुल्क और जगह में रखता है, यह एक गीला दिख रहा है जो आपके बालों को सूखा रखने की इच्छा को खत्म कर देता है।
  5. 5
    काजल, आलिलिनर और जलरोधी छाया का प्रयोग करें। मस्करा विशेष रूप से बदसूरत हो जाता है जब यह फ़ेड होता है, इसलिए बरसात के दिनों में जलरोधक मस्करा बिल्कुल आवश्यक होता है। छाया और eyeliners भी धुंधला और जब वे गीली हो अपनी आँखें दर्ज करें, तो आप के रूप में अच्छी तरह से उन के जलरोधी संस्करणों के लिए दिखना चाहिए
  6. 6
    तरल अड्डों को लागू करें और पाउडर के बजाय क्रीम पर ब्लश करें। तरल सौंदर्य प्रसाधन पाउडर के रूप में आसानी से नहीं आते हैं, इसलिए आपका श्रृंगार अधिक समय तक चलेगा। इसके अलावा, तरल पदार्थ और क्रीम उतने आसान नहीं होते हैं जब वे गीली हो जाते हैं।
  7. छिपे हुए दिन पर एक बरसात के दिन देखो अच्छा शीर्षक छवि
    7
    अपने श्रृंगार हल्के रखें जितना कम आप उपयोग करते हैं, उतना ही बेहतर। आप जो उत्पाद लागू करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अब भी एक मौका है कि वे बाहर आ जाएंगे या मिटा देंगे। यदि आप एक दिन के लिए श्रृंगार लंघन महसूस करते हैं, तो यह दिन है। अन्यथा, श्रृंगार अनुप्रयोग को केवल उन उत्पादों के एक प्रकाश कोट के लिए चुनकर न्यूनतम रखें जो आपको लगता है कि आपको अपने दैनिक सौंदर्य दिनचर्या में ज़रूरत है।

युक्तियाँ

  • यदि आप ग्रेड चश्मा पहनते हैं, तो बरसात के दिनों के लिए ग्रेड संपर्क लेंस खरीदने पर विचार करें। यदि आपके चश्मे एक तूफान में गीला और धूमिल हो जाते हैं, तो स्पष्ट रूप से देखना मुश्किल हो सकता है।
  • एक छतरी पर बहुत ज्यादा खर्च न करें छतरियों को कुछ आसानी से खो या क्षतिग्रस्त किया जा सकता है हवाओं को झेलने के लिए डिज़ाइन किए गए एक असाधारण पैरासेल को शायद एक डिपार्टमेंट स्टोर के बच्चों के अनुभाग में मिले सस्ते पेरासोल से अधिक समय लगेगा, लेकिन यह हमेशा के लिए नहीं होगा, और अतिरिक्त दीर्घावधि इसकी उच्च कीमत से अधिक नहीं हो सकती है
  • यदि आप एक कलाई घड़ी का उपयोग करते हैं, तो इसे हटा दें या दिन के दौरान एक मजबूत या निविड़ अंधकार घड़ी का चयन करें।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी जेब में सब कुछ भी सूखा रहेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप एक आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर लेते हैं, तो उसे अपने जैकेट की जेब में डालने से पहले इसे पनरोक केस में डाल दें।

    इंद्रप्रद चित्र जो बरसात के दिन चरण 4 पर अच्छा दिखता है

आवश्यक सामग्री

  • पनरोक जैकेट
  • ठीक कपड़े
  • वर्षा जूते
  • छत्र
  • फास्टनर बाल
  • एंटी-फ्रिज क्रीम
  • बालों के लिए स्प्रे
  • जेल (यदि आपने नहीं, ठीक है)
  • जलरोधक सौंदर्य प्रसाधन
  • तरल नींव
  • क्रीम ब्लश

स्रोत और उद्धरण

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com