IhsAdke.com

डेल्टा स्काइमाइल के लिए यात्राएं कैसे जोड़ें

डेल्टा के माध्यम से उड़ने वाले यात्रियों में डेल्टा स्काइमिल के लिए साइन अप करने का विकल्प होता है, जो एक ऐसा कार्यक्रम है जो कंपनी के ग्राहकों को पुरस्कार पुरस्कार प्रदान करता है। यदि आपने स्काइमलेस के लिए अभी साइन अप किया है और पिछले 30 दिनों में यात्रा करने के लिए इस कंपनी का उपयोग किया है, तो आपको क्रेडिट या यात्रा की योजना नहीं मिली, तो आप सोच सकते हैं कि अपने खाते में यात्रा कैसे जोड़ें।

चरणों

डेल्टा स्काइमाइल स्टेप 1 के लिए ट्रिपल ट्रीप्स शीर्षक वाला चित्र
1
डेल्टा की वेबसाइट के माध्यम से अपनी उड़ान का समय निर्धारित करते समय अपना खाता नंबर प्रदान करें। खरीद के समय इस नंबर को जमा करने से आपके क्रेडिट को स्वचालित रूप से खाते में जोड़ा जा सकता है। जब आप यात्री सूचना स्क्रीन दर्ज करते हैं तो आपको अपने अक्सर ग्राहक नंबर के लिए कहा जाएगा। अगर आपके पास डेल्टा स्काइमियल्स की वेबसाइट तक पहुंच है, तो फिर अपनी यात्रा बुक करें यह संख्या दर्ज करने के लिए आवश्यक नहीं है, क्योंकि यह आपके आरक्षण से स्वतः संलग्न है।
  • डेल्टा स्काइमाइल स्टेप 2 के लिए ट्रिपल ट्रीप्स शीर्षक वाले चित्र
    2
    ग्राहक सेवा की चेतावनी दें कि आपके पास स्कीमाइल्स खाता है यदि आप फोन पर शेड्यूल कर रहे हैं। यदि आप अपना खाता नंबर भूल जाते हैं, तो आप अपना वर्तमान पता और अंतिम खाता या यात्रा गतिविधि की तारीख प्रदान कर सकते हैं ताकि यह पाया जा सके। एक डेल्टा प्रतिनिधि टिकट की खरीद के दौरान कार्यक्रम में आपको नामांकित करने में सक्षम होगा।
  • डेल्टा स्काइमाइल स्टेप 3 के लिए यात्राएं जोड़ें शीर्षक वाले चित्र



    3
    यदि आपने अपना लगातार ग्राहक नंबर प्राप्त करने से पहले टिकट खरीदा है, तो इसे Find My Trip सुविधा का उपयोग कर खोजें। फिर शेड्यूल संपादित करें और जानकारी के अंदर संख्या जोड़ें और सहेजें। आपका कार्यक्रम मेरी उड़ानों में दिखाई देगा
  • डेल्टा स्काइमिल्स के चरण 4 में ट्रिपल जोड़ें
    4
    यदि आप ट्रैवल एजेंसी में अपना टिकट खरीद रहे हैं तो डेल्टा स्काइमाइल कार्ड को अपने साथ ले लें। जब आपकी कंपनी का प्रतिनिधि खरीद के लिए आपकी जानकारी में प्रवेश करता है, तो आपको अपने स्किमाइल नंबर के लिए पूछा जाएगा। यदि आपको यह नहीं मिल सकता है, तो यह आपके लिए खोज कर सकता है
  • डेल्टा स्काइमिल्स के लिए यात्राएं जोड़ें शीर्षक चरण 5
    5
    डेल्टा वेबसाइट पर एक ऑनलाइन माइलेज दावे फ़ॉर्म को पूरा करें अपना फॉर्म जमा करने के लिए और क्रेडिट प्राप्त करने के लिए, आपको 13-अंकों का टिकट या आपके ई-टिकट नंबर की आवश्यकता है, साथ ही साथ आपका खाता संख्या भी आपकी उड़ान की तारीख के 9 महीनों के भीतर क्रेडिट आवेदन जमा करना आवश्यक है। यदि आप स्किमीलेज प्रोग्राम में नामांकित हैं और डेलाटा द्वारा पिछले 30 दिनों के नामांकन के पहले ही उड़ गए हैं, तो एक पूर्वव्यापी क्रेडिट प्रदान किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • क्रेडिट के लिए आपके स्कीमाइल्स अकाउंट में दिखाई देने के लिए लगभग 30-90 दिन लगते हैं अपनी टिकट जानकारी को तब तक सुरक्षित रखें जब तक कि आपको सही अंक प्राप्त न हो जाए।
    • डेल्टा स्काइमाइल के प्रतिनिधियों के प्रश्नों के लिए 0800 761- 0035 पर उपलब्ध हैं अपना खाता नंबर तैयार हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com