IhsAdke.com

ब्राजील संस्कृति को कैसे अनुकूलित करें

ब्राजील ऐसा स्थान है जहां ज्यादातर लोगों के पास एक छवि है जो मन में है हम अक्सर इस देश को कार्निवल, महिला, फुटबॉल और प्रकृति के साथ जोड़ते हैं, लेकिन अगर हम इस लेख को पढ़ने के लिए समय लेते हैं, तो हम इस संस्कृति की अनूठी समझ और सराहना की खोज करेंगे, पता लगा सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। ब्राजीलियाई संस्कृति वास्तव में अमीर और मैत्रीपूर्ण है, आपको आश्चर्य भी हो सकता है।

चरणों

भाग 1
हर दिन में मुड़ना

ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 1 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
1
बुनियादी पुर्तगाली जानें कम से कम बुनियादी पुर्तगाली सीखकर ब्राजील संस्कृति के प्रति सम्मान दिखाएं यह सच है, एक बड़े शहरों में कई अंग्रेजी बोलता है, लेकिन क्योंकि ब्राजील एक देश के रूप में बहुत विविध है, पुर्तगाली वह भाषा है जो कि ज्यादातर लोग समझेंगे।
  • यूट्यूब पर वेबसाइटों और वेबसाइटों (विकीहोल्ड सहित) की एक संख्या है, जो भाषा सीखने की सुविधा प्रदान कर सकती है - बिना सीडी कार्यक्रमों जैसे कि रोजेटा स्टोन का भुगतान करने के लिए। कुछ त्वरित खोज ऑनलाइन करें और यदि आप एक स्पेंडर प्रकार नहीं हैं तो अपने आप सीखना शुरू करें।
  • ब्राजीली संस्कृति चरण 2 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    2
    उचित अभिवादन जानें फिट करने के लिए, यह जरूरी है कि आप लोगों को बधाई देने के लिए कैसे जानते हैं "हवा में चुंबन" विशिष्ट है: कुछ संदर्भों में से एक, दूसरे में दो। यह गाल पर चुंबन से अधिक है, कुछ और की तुलना में मुंह में एक देशी चुंबन की कोशिश मत करो!
    • सूचना: पॉलिस्टास (साओ पाउलो से) सही गाल पर चुंबन के साथ एक दूसरे को बधाई देते हैं कैरीओकस (रियो डी जनेरियो से) दो चुंबन देते हैं, प्रत्येक गाल पर एक। यदि आपको नहीं पता कि कितना देना है, तो पहले चुंबन के बाद एक ब्रेक लें दूसरे व्यक्ति दूसरे चुंबन को शुरू या प्रारंभ नहीं करेगा
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 3 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने शेड्यूल के ताल में जाओ बहुत से विदेशी ब्राजील आते हैं और देर से खाने के बाद उन्हें चौंका दिया जाता है - 8 बजे एक लंबे समय के लिए रात का भोजन शुरू करने का एक सामान्य समय होता है। एक झपकी लेना, या खाने के खर्च के घंटे काफी सामान्य हैं, और वास्तव में, ब्राजील में जीवन के लिए महत्वपूर्ण है
    • यह ब्राजील के सभी जीवन में परिलक्षित होता है वे स्वाभाविक रूप से अच्छे और धीमी गति से जीवन जीते हैं। सबसे पहले यह अजीब लगता होगा, लेकिन एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो आप जल्दी में वापस नहीं जाना चाहते हैं।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 4 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    4
    भोजन की कोशिश करो! "फीजोडा" (काले सेम और सुअर का मांस स्टू) और "चुरासको" (भुना हुआ बीफ़) मिनास गेरैस के राज्य में, डूलस डे लेचे और होममेड जेली के साथ कई प्रकार के पनीर की कोशिश करें।
    • आप घर का स्वाद चाहते हैं? क्या आपने पिज्जा का आदेश दिया था? जबकि ब्राजील में पिज्जा बहुत, बहुत अच्छा है, यह भी अलग है। यह शीर्ष पर जैतून का तेल की एक स्ट्रिंग के साथ आता है और मेयोनेज़ और केचप के साथ है।
    • हमेशा समुद्र तट पर नाश्ता खरीदना न करें क्योंकि भोजन की संक्रमण की संभावना है दूसरी तरफ, समुद्र तटों पर सार्वजनिक रूप से पीने से पूरी तरह से सामान्य और अनुमति दी जाती है।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 5 पर एडाप्ट शीर्षक वाला चित्र
    5
    ठीक से पोशाक रियो में, आप शायद पुरुषों और महिलाओं (विशेष रूप से महिलाओं) दोनों द्वारा पहना जाने वाले शानदार रंगों को देखेंगे। लेकिन दक्षिण और देश के इंटीरियर में, लोग अधिक रूढ़िवादी होते हैं।
    • अगर आप काम के माहौल में हैं, तो पुरुष या महिला (महिलाओं के लिए, स्कर्ट स्वीकार्य है) के लिए एक पूर्ण सूट पहनें। ऐसा तब भी होता है जब यह 43 डिग्री सी कर रहा हो और चर्चों या सरकारी इमारतों में, शॉर्ट्स, टैंक टॉप, सैंडल या मिनी स्कर्ट नहीं पहनते हैं - आप में प्रवेश नहीं कर पाएंगे लेकिन कहीं और, कुछ भी चला जाता है
    • अपने शरीर को इसका इस्तेमाल करने दो। हमेशा एयर कंडीशनिंग पर स्विच न करें (यदि आपका कोई है)। जितना अधिक आपके शरीर को गर्मी महसूस होती है, उतनी आसानी से इसे पकड़ना होगा चरम गर्मी और आर्द्रता आसानी से टायर हो सकती है। ब्राजील में रहने के लिए अपने शरीर को अलग-अलग जलवायु में समायोजित करने की अनुमति देना महत्वपूर्ण है
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 6 के अनुसार विज्ञापन शीर्षक
    6
    अभी तक सड़क पार नहीं है! पैदल चलने वालों में प्राथमिकता नहीं है, खासकर बड़े शहरों में उन पैदल यात्री पटरियों और ट्रैफिक लाइट जो आप देख रहे हैं? उनमें से ज्यादातर ड्राइवरों के लिए सजावट मानते हैं हमेशा नजर रखें - लोग आपके लिए रोक नहीं सकते हैं
    • काम कर रहे कार्यक्रमों से बचें यदि आप कर सकते हैं, चाहे आप पैदल चलने वाले हों, कार द्वारा या सार्वजनिक परिवहन पर हों 5 बजे लॉस एंजिल्स या न्यूयॉर्क की कल्पना करें और वह ब्राजील है यदि आपको किसी विशिष्ट समय में कहीं जाना है, तो ट्रैफ़िक के लिए अतिरिक्त समय निर्धारित करें
    • इसका यह भी अर्थ है कि आपको बहुत से प्रदूषण से निपटना होगा, कम से कम बड़े शहरों में दूर जाने के लिए ग्रामीण इलाकों के लिए योजनाएं चले जाएं और जब आप कर सकते हैं तार्किक रूप से सांस ले लें।
  • भाग 2
    संस्कृति सीखना

    ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 7 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    1
    फुटबॉल खेलते हैं, नृत्य करें और चर्च में जाएं सामान्य ब्राजील के तीन धर्म हैं: फुटबॉल, नृत्य और ईसाई धर्म। नौकरी के लिए समय सीमा? जब तक गेम समाप्त हो जाए तब तक आप प्रतीक्षा कर सकते हैं। शुक्रवार की रात? वे अपने पसंदीदा नाइट क्लबों में नृत्य करेंगे। और जब चीजें खराब हो जाती हैं तो उनमें से 88% ईसाई ईश्वर की ओर बढ़ेंगी। यदि आप ब्राजील की मानसिकता में शामिल होना चाहते हैं, तो इन तीन चीजों की कोशिश करें एक खेल पर जाने के लिए समय ले लो, नाच जाओ और मास में भाग लें आप में फिट होगा!
    • बस रजिस्टर करने के लिए, 73% ब्राजीलियाई कैथोलिक और 15% प्रोटेस्टेंट हैं "कैथोलिक" में उंबांडा और कैन्डम्बले जैसे धर्म भी शामिल हैं
    • वे सचमुच तीन धर्म नहीं करते - ये केवल तीन चीजें हैं जो ब्राजीलियाई वास्तव में दिल से प्यार करते हैं इन तीनों चीजों में से एक के बिना ब्राज़ील ऐसा नहीं होगा
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 8 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आपको ब्राजील के घर में आमंत्रित किया गया है, तो ब्राज़ीलियाई शिष्टाचार के नियमों का पालन करें। यह आपके लिए आमंत्रित किए गए किसी को फूल या छोटे उपहार लाने के लिए पारंपरिक है। ऑर्किड को बहुत अच्छा उपहार माना जाता है, लेकिन बैंगनी रंगों से बचें। वास्तव में, देने से बचें कुछ भी बैंगनी, या काली - ये दुःखी रंग माना जाता है।
    • रूपाएं न दें - वे अंत्येष्टि के साथ जुड़े हुए हैं और अच्छे उपहार नहीं हैं
    • यह सुनिश्चित करने के लिए, जब आप उन्हें वितरित करते हैं, तो आपके सामने ठीक से उपहार खोले जाएंगे।
    • कम से कम आधा घंटा रहें! जब वे आपको रात के खाने के लिए 7:30 पर आने के लिए कहें, तो वे ऐसा नहीं कहना चाहते हैं। यहां तक ​​कि एक घंटे की देर कोई समस्या नहीं है। वे शायद आपके लिए तैयार नहीं होंगे!
  • चित्र ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 9 के अनुसार अनुकूलित करें
    3
    चिंता या योजना की आवश्यकता महसूस न करें, इसके साथ या जो भी हो ब्राजीलियाई उल्लेखनीय रूप से शांत हैं क्या आपके पास काम पर समय सीमा है? अगर आपको देर हो गई तो कोई समस्या नहीं रात के खाने के लिए दो घंटे देर हो गए? कोई समस्या नहीं (यह सामान्य है)। कुछ करने की आवश्यकता है? बस आखिरी मिनट तक प्रतीक्षा करें और फिर भाग्य पर भरोसा करें - ब्राजीलियाई ऐसा करते हैं और इसे "कमर खेलने" कहते हैं वे मानते हैं कि सब कुछ अंत में काम करेगा।
    • कठिन हिस्सा आप ऐसा करने वाला नहीं है, यह याद रहेगा कि हर कोई करता है जब आप किसी मित्र के साथ योजना बना रहे हैं, तो आपको ध्यान रखना होगा कि वह समय पर नहीं आएगा। बेशक निराश होने में आसान है हालांकि, आप समय के साथ "ब्राज़ीलियाई समय" दर्ज करेंगे



  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 10 के लिए अनुकूलित शीर्षक चित्र
    4
    पता है कि ब्राजील में, लिंग भूमिकाएं बहुत पारंपरिक हैं विदेशी महिलाओं को पुरुषों की तुलना में ब्राज़ीलियाई संस्कृति के अनुकूल होना अधिक कठिन होगा। ब्राज़ीलियाई संस्कृति में एक महान तंत्रिका है, जो अधिकांश लोगों को अनुकूलन करना मुश्किल नहीं लगता है। हालांकि, महिलाओं को बहुत विनम्र और पारंपरिक भूमिकाएं होने की संभावना है। कहने की जरूरत नहीं है कि ब्राजील अभी भी लैंगिक समानता की ओर बढ़ रहा है।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो इसके बारे में सोचें। क्या ऐसा कुछ है जिसे आप संभाल सकते हैं? यह मध्य पूर्व नहीं है, लेकिन यदि आप अधिक समतावादी जीवन शैली के आदी हो, तो ऐसा कुछ होगा जिसे आपको "साथ रखना" होगा।
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 11 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    5
    बहुत सारी कागजी कार्रवाई और कागजी कार्रवाई के लिए तैयार रहें क्या आपको अपना वीज़ा नवीनीकृत करने की आवश्यकता है? कुछ सप्ताह ले लो और आश्चर्यचकित नहीं हो सकता अगर आपके पासपोर्ट वापस पाने में मुश्किल हो। आधिकारिक दस्तावेजों से निपटने में आमतौर पर बहुत ही कठिनाई होती है, और जैसा कि आप देख चुके हैं, ब्राजीलियाई लोगों को "अत्यावश्यकता की भावना" के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं।
    • यह "इसके बारे में चिंता मत करो" मानसिकता का एक और पहलू है वही सरकार पर लागू होता है! जब तक आप सब कुछ करने के लिए अतिरिक्त समय देते हैं, तब तक आपको कागजी कार्रवाई में अच्छा लगेगा। संभव होने पर देरी को ध्यान में रखने की कोशिश करें
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 12 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    6
    जिस तरह से आप खर्च करते हैं, उसमें अचानक बदलाव की अपेक्षा करें ब्राज़ील में बहुत सी विदेशी महिलाएं बहुत अच्छी तरह से रहती हैं, वे अक्सर घर पर सहायता लेती हैं और अक्सर बार-बार यात्रा करती हैं। हालांकि, ब्राज़ीलियाई संस्कृति के बीच कुछ मतभेद हैं, और मानें या नहीं, कुछ चीजें भी होंगी अधिक महंगा.
    • अपने बच्चों के खिलौने का एक स्टॉक बनाएं बाहर देश का खिलौने आमतौर पर शुल्क और करों की वजह से चार गुना अधिक खर्च करते हैं।
    • फ्लैनेलिन्हों के लिए हाथ में कुछ पैसा है वे लोग हैं जो नौकरी पाने में मदद करते हैं, यदि वे मदद करते हैं आप इसे अपनी खिड़की के किनारे से दिखाई दे सकते हैं, यहां तक ​​कि इसे बिना कभी भी देखा है। लेकिन हर कोई उन्हें भुगतान करता है - अर्थव्यवस्था चलती रहती है!
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 13 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्लास्टिक सर्जरी की बहुत सारी चीज़ें देखने के लिए तैयार रहें क्या आपको लगता है कि अमेरिका बुरा है? ब्राजील खुली बाहों के साथ प्लास्टिक सर्जरी का स्वागत किया और कोई भी इससे शर्मिंदा नहीं है! वास्तव में वे शायद आपको बताएंगे कि आपको एक बनाने की ज़रूरत है
    • वे अपने वजन, बाल और उपस्थिति के बारे में अपनी राय के बारे में व्यापक रूप से खुला हैं अगर उन्हें लगता है कि उन्हें आपको अधिक आकर्षक बनाने का अच्छा विचार है, तो वे शायद आपको बताएंगे। व्यक्तिगत पक्ष लेने की कोशिश न करें - वे कहते हैं कि बुराई के लिए नहीं
  • भाग 3
    सेटिंग

    ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 14 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    1
    क्या करें जिसे आप स्वीकृति देते हैं एक संस्कृति के व्यवहार को शामिल करना एक अंतर्निहित हिस्सा है जो आपके लिए एम्बेडेड और "घर पर" महसूस करने के लिए आपके लिए क्या करता है। देश की परंपराओं और शिष्टाचार को जीवन शैली का विचार प्राप्त करने के लिए और वास्तव में देश का अनुभव करें। लेकिन अगर कुछ चीज आपको समझ नहीं आती है, तो ऐसा मत करो! आपके पास अभी भी अपनी राय है कोई संस्कृति दूसरे की तुलना में बेहतर नहीं है, और इसलिए उनकी जीवन शैली को अपनाया नहीं जाना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, ट्रैफ़िक नियम देखें। यदि आप सड़क पर पारदर्शी ढंग से एक पैदल यात्री देख रहे हैं, तो आप ब्राजील के प्रभाव को अपने अंदर बढ़ने का विरोध करना चाहते हैं और इसे पारित कर सकते हैं कभी बेहतर होने के लिए सुरक्षा या आपकी खुशी से समझौता न करें
  • चित्र ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 15 के अनुसार अनुकूल है
    2
    ब्राजील में रहने वाले विदेशियों के समुदायों की तलाश करें और भाग लें। अकेले ब्राजील जा रहे हैं, कम से कम शुरू में, बहुत डरा देने वाला हो सकता है सांस्कृतिक संघर्ष को आसान बनाने में मदद करने के लिए संक्रमण को आसान बनाने के लिए अन्य विदेशियों से मिलें। वे एक ही बात के माध्यम से जा रहे हैं, या उन्हें एक समस्या है, या कोई अन्य
    • वे आपको बड़े पैमाने पर "घर के छोटे टुकड़े" दिखा सकते हैं। ब्राजील विशाल और बहुसांस्कृतिक है - यदि आप जानते हैं कि आपको कहाँ देखना है तो आप कुछ सुविधाएं (ब्रांड, कुछ खाद्य पदार्थ आदि) पा सकते हैं।
  • चित्र ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 16 पर एडाप्ट शीर्षक
    3
    स्थानीय लोगों के साथ दोस्त बनाएं अपने विदेशी मित्रों के अतिरिक्त, आपको मूल दोस्तों की भी आवश्यकता होगी, ताकि आपको चट्टानों का रास्ता दिखाया जा सके। उन्हें पता होगा कि सबसे अच्छा स्थान कहां हैं, भोजन खरीदने के सर्वोत्तम स्थान हैं, और आपको उस देश के एक पक्ष दिखा सकते हैं जो अजनबी नहीं कर सकते। वे आपको सबसे यादगार कहानियां भी देंगे।
    • पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? आप लोगों को कैफे, नाइटक्लब, फुटबॉल गेम या छात्रों के माध्यम से मिल सकते हैं यदि आप उन्हें अपनी भाषा पढ़ाते हैं इसके अलावा, कुछ परिवार विदेशी विदेशियों से प्यार करते हैं अगली बार जब एक बूढ़ी औरत आप पर मुस्कुराती है, तो "नमस्ते" कहकर और उसका नाम पूछकर बातचीत शुरू करें। आप एक सुंदर घर पकाया भोजन से सिर्फ कुछ मिनट दूर हो सकते हैं!
  • ब्राज़ीलियाई संस्कृति चरण 17 के लिए अनुकूल शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक ब्रेक ले लो जब आप कर सकते हैं कई विदेशियों के घर जब वे यात्रा कर सकते हैं, या कम से कम उन अवसरों का उपयोग करते हैं जिनके लिए वे यात्रा करते हैं प्रदूषण आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप एक बड़े शहर में हैं, तो आपको सचमुच कुछ ताजी हवा की आवश्यकता होगी!
    • अपने शरीर और मन को सुनो - जब चीजें आपको चोट पहुँचाना शुरू कर देंं? ऐसा तब होता है जब आपको ब्रेक लेने की ज़रूरत होती है - ताकि आप पुनर्जन्म हो सकें और दूसरे के लिए तैयार हो सकें।
    • अगर ब्राजील में जीवन आपको चोट पहुंचाई जाती है, तो सो जाओ अभी तक हार न दें कभी-कभी होमस्किसी हमेशा की तरह दिखती है, लेकिन आप इसे लड़ सकते हैं। यदि आप रहते हैं तो पुरस्कार, कहानियां और यादें लगभग असीमित होंगे!
  • युक्तियाँ

    • जब आप व्यस्त सड़कों पर चलते हैं तो बैग और अपनी चीजों को पकड़ो
    • अगर कोई आपको "कैपिरीन्हा" (ब्राजील के राष्ट्रीय पेय) की पेशकश करता है तो हाँ कहें! हालांकि, सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आपने कुछ शुरुआत की क्योंकि, मिठाई की परवाह किए बिना, यह काफी मजबूत है। तो इसे आसान और आनंद लें।
    • अगर आप किसी फुटबॉल के खेल में जाना चाहते हैं, तो ब्राजीलियाई से आपको वहां ले जाने के लिए कहें। यदि आप अकेले हैं तो प्रतिद्वंद्विता खतरनाक हो सकती है
    • देश को देखो, लेकिन आप इसे हवाई जहाज द्वारा करना चाहते हैं सड़कों की खराब स्थिति कार, या बस से यात्रा करने के लिए खतरनाक बनाता है इसके अलावा, आपको कुछ राजमार्गों पर भुगतान करने वाले टोल अपने यात्रा को अधिक महंगा बना सकते हैं।
    • "सब कुछ के लिए एक फ़ॉर्म ढूंढना" का अर्थ है कि भुगतान की तारीख एक दिन में उन्नत हो सकती है, या दो में स्थगित हो सकती है। निर्धारित समय के बारे में, इसका मतलब बैठक के लिए 10 से 15 मिनट की देरी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि चीजों को गंभीरता से नहीं लिया जाएगा
    • पता है कि ब्राजील में, लोग आमतौर पर एस्केलेटर के एक तरफ एक तरफ और दूसरी ओर एक मार्ग पर कतार नहीं करते हैं वे कहां हैं जहां वे हैं और यदि आपको दुनिया के बीच से गुजरना पड़ता है, तो लोग सोच सकते हैं कि आप मोटी हैं।

    चेतावनी

    • ब्राजीलियाई बहुत दयालु और मैत्रीपूर्ण हैं, इसलिए चेतावनी दीजिए: आप देश के साथ प्यार में पड़ सकते हैं और कभी भी वापस जाना नहीं चाहेंगे!

    सूत्रों और कोटेशन



    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com