IhsAdke.com

नॉर्वे में शिक्षित कैसे किया जाए

नॉर्वे सामान्य रूप से, एक काफी उदार देश है, और आप केवल सामान्य ज्ञान का उपयोग करके अच्छी तरह से करेंगे फिर भी, ऐसी चीजें हैं जो आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली चीज़ों से भिन्न हो सकती हैं नॉर्वे में थोड़ी सी चिकनी अपने रहने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

चित्र पोर्न नॉइट में चरण 1
1
याद रखें, सामान्य तौर पर, नॉर्वे एक सांस्कृतिक उदार देश है। इससे नार्वेजियन संस्कृति में आपका संक्रमण अधिक शांतिपूर्ण बना देता है, लेकिन वही उदारवाद आपको उम्मीद करता है।
  • चित्र नॉर्वे चरण 2 में पोलिट में नामित किया गया था
    2
    लाभ पर भरोसा मत करो जाहिर है यह अपने गुणों के बारे में बात करने की अनुमति है, लेकिन यह लाभ और गिनती लाभ के बीच एक अच्छी लाइन है। गिनती कुछ ऐसा है जिसे आम तौर पर असभ्य माना जाता है पैसे के बारे में बात करते समय बहुत सावधान रहें जब आप अपनी योग्यता के बारे में बात करते हैं, तो सूक्ष्म होने की कोशिश करें और अतिरंजना न करें हालांकि, दूसरों पर भरोसा करने में कोई समस्या नहीं है
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 3
    3
    यातायात कानूनों का पालन करना नॉर्वेजियन ट्रैफिक कानून अधिकतर "निष्क्रिय" हैं, जो कि अधिकांश अन्य देशों में भी हैं, यहां तक ​​कि यूरोप में भी। यह उम्मीद है कि ड्राइवरों पैदल यात्री क्रॉसिंगों पर रोक, और यह, अशिष्ट खतरनाक और नहीं करने के लिए अवैध है। हमेशा ध्यान से ड्राइव करें, सामने से कार से अच्छी दूरी बनाए रखें, और पैदल चलने वालों के पास होने पर सावधान रहें। जब आगे बढ़ते साइकिलें, तो सुनिश्चित करें कि आपके और बाइक के बीच कम से कम दो गज की दूरी है। यातायात जुर्माना उच्च हैं, विशेष रूप से तेजी के रूप में इस तरह के अपराधों के लिए एक लाल बत्ती गुजर (यूएस $ 1,600)। देश में पुलिस रिश्वत की सूचना नहीं मिली है। रक्त में शराब की कानूनी सीमा 0.02% है।
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 4
    4
    अगर कोई आपातकालीन स्थिति नहीं है तो कभी भी चर्चा न करें यह शिक्षा की अत्यधिक कमी माना जाता है, और खतरनाक स्थितियों को उत्पन्न कर सकता है
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में दिखाए गए चरण 5
    5
    पता है, राजनीतिक रूप से, नॉर्वे ज्यादातर छोड़ दिया है इस विषय को शुरू करने से डरो मत, लेकिन अगर आप राजनैतिक रूप से सही हैं तो इस पर चर्चा करने के लिए तैयार रहें।
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 6
    6
    अपने आप को लापरवाही से पोशाक नॉर्वेजियन करते हैं यह दुर्लभ है क्योंकि लोगों को सप्ताह के दिनों में अलग तरीके से तैयार नहीं किया जाता है जब तक कि यह विशेष नहीं है। यह विशेष रूप से पुरुषों के लिए लागू होता है कुछ व्यवसाय (जैसे कानून फर्मों) जाहिर है कि एक ड्रेस कोड है, लेकिन यह अन्य स्थानों में अपेक्षाकृत दुर्लभ है। इसमें अधिकांश कार्यालय भी शामिल हैं स्वेटर या टी-शर्ट के साथ काम करने के लिए आपका स्वागत होगा जीन्स सभी स्थितियों में अच्छी तरह से व्यावहारिक रूप से काम करेंगे
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 7
    7
    मजबूत राय के लिए तैयार रहें नॉर्वेजियन समाचार कवरेज में दुनिया के बड़े हिस्से शामिल हैं, इसलिए आश्चर्यचकित नहीं हो सकता है कि अगर नॉर्वेजियन के पास विदेश नीति पर मजबूत विचार हैं यह मुख्य रूप से यू.एस. पर लागू होता है, और, कम हद तक, ब्रिटेन, अन्य यूरोपीय देशों और एशिया में।
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक चरण 8
    8
    समतावादी सिद्धांतों के लिए तैयार रहें नॉर्वेजियन कई समतावादी सिद्धांतों पर जोर देते हैं महिलाओं और बच्चों के साथ समान रूप से शिक्षित रहें, क्योंकि आप अन्य पुरुषों के साथ होंगे।
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 9
    9
    याद रखें कि पहले नाम आकस्मिक स्थानों पर काम करेंगे। कारोबार को छोड़कर, केवल प्रथम नाम का उपयोग करने वाले लोगों के इलाज में कोई समस्या नहीं है, भले ही आप इसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हों, खासकर यदि हालात अनौपचारिक हैं यह खिताब का उपयोग करने के लिए अनावश्यक है जैसे कि हेर या FRU (भगवान और लेडी)



  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 10
    10
    वक्तव्य रहें पाबंदी अत्यंत महत्वपूर्ण है यदि आप व्यवसाय कर रहे हैं, तो आपको 5 मिनट के अधिकतम विलंब के साथ समय पर पहुंचने चाहिए।
  • चित्र नॉर्वे में पोलिट में शीर्षक 11
    11
    निजी स्थान का सम्मान करें लोगों के व्यक्तिगत स्थान पर आक्रमण न करें नॉर्वे में निजी स्थान आमतौर पर दूसरे देशों की तुलना में बड़ा है कतारों में भी, अन्य लोगों के करीब नहीं मिलता है आम तौर पर, बढ़ाकर हाथ की दूरी एक अच्छी दूरी है। कतार को छड़ी न करें, जब तक कि आप विनम्रता से पहले नहीं पूछें कभी भी अपनी राय व्यक्त न करें, जब तक कि कमरे में अधिकांश लोगों द्वारा उसी राय को व्यक्त नहीं किया गया हो, कम से कम तब तक न हो जब तक आप यह नहीं समझ पाते कि स्थानीय समाज कैसे काम करता है। नॉर्वेजियन लोग उन लोगों से दूर रहना पसंद करते हैं, जिनके बारे में वे मतभेद व्यक्त करते हैं जो वे असहमत हैं।
  • चित्र नॉर्वे में पॉल पॉलिट में शीर्षक 12
    12
    नॉर्वेजियाई सामाजिक प्रवृत्तियों को समझें याद रखें कि नॉर्वेजियन को आरक्षित और अपेक्षाकृत अंतर्मुखी है। यह दुश्मनी का संकेत नहीं है, यह सिर्फ एक आम बात है बस में, अधिकांश लोग किसी एक व्यक्ति द्वारा खड़े होने की तुलना में एक खाली सीट पर बैठना पसंद करते हैं। रिश्ते बनाने के दौरान पहल करने के लिए तैयार रहें, लेकिन विनम्र और विचारशील बनें
  • चित्र नॉर्वे में पॉल पॉलिट में शीर्षक 13
    13
    अपनी आवाज़ को नीचे रखें और बहुत ज्यादा बात न करें इसे अत्यधिक ज़ोर से बात करने के लिए कठोर माना जा सकता है, खासकर सार्वजनिक रूप से कानाफूसी करने की कोई आवश्यकता नहीं है, अगर आप जोर से बात करते हैं, तो बस अपनी आवाज़ की मात्रा पर ध्यान दें।
  • नॉर्वे में 14 पॉलिटेबल शीर्षक वाली तस्वीर 14
    14
    समझें कि नार्वेजियन महिलाओं को संस्कृति और यौन दोनों में "मुक्त" किया जाता है। गर्मियों में, अधिकांश लोग बहुत हल्के कपड़े पहनेंगे। यह देश में पूरी तरह से स्वीकार्य है, न कि लोगों के यौन उत्पीड़न के लिए आमंत्रण है। यदि आप यूरोप से हैं, तो संयुक्त राज्य अमेरिका, यह कोई आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए हालांकि, यदि आप एक मुस्लिम देश से हैं, तो यह एक समस्या हो सकती है। यह भी जानना ज़रूरी है कि एक आदमी के शरीर के क्यूवर्स को देखने के लिए यह बेहद रूढ़ी है, और जब महिलाएं नोटिस करती हैं तो उसे देखना बंद नहीं करना चाहिए। बेशक, परंपरागत रूप से ड्रेसिंग में कोई समस्या नहीं है नॉर्वेजियन लोगों को अन्य मापदंडों से नहीं बल्कि कपड़े पहनते हैं - हालांकि, वे बिना दिखाए मुसलमानों के लिए खेद महसूस करेंगे। बर्कस के साथ तैयार करने की आजादी को कई नॉर्वेजियनों द्वारा कट्टरपंथी के रूप में देखा जाता है
  • चित्र नॉर्वे में पॉल पॉलिटि शीर्षक 15
    15
    अंग्रेजी में बोलना सबसे अधिक स्थितियों में काम करना चाहिए। अधिकांश नॉर्वेजियन बहुत अच्छी तरह से अंग्रेजी बोलते हैं, विशेषकर 40 वर्ष से कम आयु के लोग कुछ भी एक छोटी सी अंग्रेजी बोलते हैं हालांकि, पुराने लोगों से बात करते समय आपको कुछ कठिनाई हो सकती है
  • चित्र नॉर्वे में पॉल पॉलिट में शीर्षक चरण 16
    16
    कृपया ध्यान दें कि अनुग्रह की आवश्यकता नहीं है जबकि कुछ यात्रा गाइड टिप करने की सलाह देते हैं, यह नॉर्वे में आवश्यक नहीं है जबकि कुछ लोग अच्छी तरह से इलाज करते समय टिप सकते हैं, कुछ कभी नहीं करते हैं अच्छी सेवा के लिए कुछ नॉर्वेजियन टिप रेस्तरां से भरे जाने वाले आमतौर पर अच्छी तरह से भुगतान किया जाता है, इसलिए कोई आवश्यकता नहीं है जबकि कुछ लोग टैक्सी चालक के लिए बदलाव को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन वह आपको सटीक बदलाव वापस देने के लिए बाध्य है।
  • चित्र नॉर्वे में पतलून 17 में पोलिट नामक शीर्षक
    17
    क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करें नॉर्वे में, पैसा राजा नहीं है बहुत से नॉर्वेजियन डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करते हैं, और कुछ कंपनियां नकदी भुगतान को भी सलाह नहीं देते हैं। इलेक्ट्रॉनिक बॉक्स पूरे देश में फैले हुए हैं। हालांकि, एक यात्री के रूप में, संभवतः नकद भुगतान करना सर्वोत्तम है क्योंकि आपके कार्ड की फीस विदेश में उच्च हो सकती है
  • चित्र नॉर्वे में पॉल पॉलिट में शीर्षक 18
    18
    धर्म पर चर्चा करने से बचें नॉर्वे में, धर्म व्यक्तिगत है इसलिए, यह एक नाजुक पदार्थ है सामान्य तौर पर चर्चा करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन जितनी करीब एक करीबी दोस्त के रूप में है, व्यक्तिगत तौर पर इसे चर्चा करने से बचने के लिए सर्वोत्तम है किसी भी मामले में, यदि आप इस मुद्दे को उठाना चाहते हैं, तो ऐसा सावधानी से करने की सलाह दीजिए और मजबूत या कट्टरपंथी रायओं का समर्थन करने के लिए सावधान रहें। बहुत से लोग यह पूछने के लिए उग्र सोचते हैं कि क्या वे खुद को एक विशेष धर्म के सदस्य मानते हैं। कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, किसी के विश्वासों के बारे में धारणाएं नहीं करते हैं
  • चेतावनी

    • शिष्टाचार सलाह के लिए यात्रा गाइडों पर भारी भरोसा मत करो। इन बोर्डों में से अधिकांश पुराने हैं, और शायद ही कभी असली दुनिया में लागू किया जाएगा सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, विनम्रतापूर्वक कार्य करें, और इस आलेख को याद रखें। आप अच्छी तरह से करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com