IhsAdke.com

स्पोर्टिंग सामान स्टोर कैसे खोलें

जब एक खेल के सामान की दुकान खोलने का निर्णय लेना है, तो कई कारक हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए। चाहे आपके उद्योग को जानना, सही कर्मचारियों को भर्ती करना या अपनी परिसंपत्तियों को कवर करना, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपने व्यवसाय शुरू करने के हर पहलू को कवर किया है एक खेल के सामान व्यापार खोलने पर निम्नलिखित जानकारी पर विचार करें।

चरणों

एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 1 को शुरु करें
1
अपने व्यवसाय के लिए एक अद्वितीय नाम चुनें, लेकिन याद रखना आसान बनाएं। लाइसेंस प्राप्त करें और कहां के रहने की कानूनी आवश्यकताओं के अनुसार नाम और व्यवसाय रजिस्टर करें
  • एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 2 को शुरु करें
    2
    अपने स्पोर्ट्स स्टोर खोलते समय करों की देनदारी को समझें कटौती और करों दाखिल करते समय दस्तावेजों और कागजात की क्या जरूरत है, इसके बारे में चर्चा करने के लिए अपने एकाउंटेंट से मिलें।
  • स्प्रिंग गुड्स बिजनेस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अच्छी जगह की तलाश करें अपने खेल के सामान के व्यवसाय के लिए घर ढूंढना आवश्यक है एक व्यस्त जगह की तलाश करें पता है कि अधिक चलने वाले क्षेत्र में शायद अधिक किराया लागत होगी
  • एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 4 को शुरु करें
    4
    अपने बीमा एजेंट से मिलो, और अपनी संपत्ति की रक्षा करें आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके स्टोर, इन्वेंट्री और उपकरण बीमाकृत हैं यदि वे क्षतिग्रस्त या नष्ट हो गए हैं।



  • एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक क्रेडिट यूनियन या बैंक के साथ क्रेडिट की एक लाइन की स्थापना आपको अपना स्टोर व्यवस्थित करने, अपनी सूची खरीदना, अपने कर्मचारियों का भुगतान करना, अपनी कंपनी का विपणन करना और अपने बिलों का भुगतान करना होगा। तो सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में पैसा है जब तक कि स्टोर में चलने तक लाभ न आए।
  • एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 6 को शुरु करें
    6
    तय करें कि आप किन उत्पादों को बेचना चाहते हैं, और कितनी वस्तु-सूची आप हाथ में रखना चाहते हैं अपने आपूर्तिकर्ताओं का चयन करें और उनके साथ खाते स्थापित करें। पता लगाएँ कि क्या उनके पास विपणन सामग्रियां हैं जो आप अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक स्पोर्टिंग गुड्स बिजनेस चरण 7 को शुरु करें
    7
    अपने व्यापार को बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से एक बजट को अलग रखें आपको एक विपणन कंपनी के साथ साझेदारी करना पड़ सकता है यदि आपके पास अनुभव की जरूरत नहीं है तय करें कि आप पत्रिकाओं, समाचार पत्र, रेडियो या टेलीविज़न में विज्ञापन डालना चाहते हैं आप विज्ञापन पत्रक भी बना सकते हैं। एक अन्य विकल्प, इस बाजार में अपने आप को बेहतर बनाने के द्वारा, एक स्थानीय टीम को प्रायोजित करना है, जैसे राज्य के तीसरे विभाजन में एक टीम जिसमें आप रहते हैं न केवल आप अपने स्टोर का प्रचार करेंगे, लेकिन यह उद्यमियों और स्थानीय निवासियों के साथ एक सद्भाव भी बनाएगा, जिससे आपको अधिक मुनाफा मिल सकता है।
  • स्प्रिंग गुड्स बिजनेस चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने उत्पादों के साथ एक वेबसाइट बनाएं ग्राहकों को साइट के लिए खरीदारी करने दें आप अपनी स्वयं की वेबसाइट बना सकते हैं या आप की सहायता के लिए किसी के लिए भुगतान कर सकते हैं। एक "ई-कॉमर्स" वेबसाइट (ऑनलाइन कॉमर्स) बनाना एक जटिल प्रक्रिया है जिसके लिए आपके ग्राहकों के लिए एक सुरक्षित शॉपिंग अनुभव की आवश्यकता होती है, इसलिए ऐसे किसी व्यक्ति को किराए पर देना सुनिश्चित करें जो इस प्रकार की वेबसाइट डिजाइन में विशेषज्ञता प्राप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • खेल के सामान उद्योग के रुझानों पर "हुकूड" प्राप्त करें, ताकि आप अपने ग्राहकों को कुशलतापूर्वक मदद कर सकें।
    • इस क्षेत्र में विशेषज्ञता वाले कर्मचारियों को किराया आपके कर्मचारियों को प्राथमिकताएं खेलना चाहिए आपके ग्राहकों को एक खेल के सामान की दुकान में खेल के लिए जुनून रखने वाले लोगों को सुनने और भरोसा करने के लिए अधिक इच्छुक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com