IhsAdke.com

जानें कैसे जानें अफ्रीकांस बोलें

दुनिया में सबसे खूबसूरत भाषाओं में से एक से मिलें: अफ्रीकी यह एक ऐसी भाषा है जो लगातार बदलती और विकसित होती है। सबसे पहले, आपको बोलने में कठिनाई हो सकती है, लेकिन यह मत भूलें कि अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है!

सामग्री

चरणों

चित्र शीर्षक से जानें अफ्रीकांस चरण 1 के बारे में जानें
1
ध्यान दें कि दक्षिण अफ्रीका, नामीबिया और कुछ अंग्रेजी बोलने वाले देशों में अफ्रीकी भाषा बोलते हैं यह एक जवान जर्मनिक भाषा है, जिसमें अंग्रेजी और डच की तुलना में बहुत सरल व्याकरण है अश्वेतों के 77% और दक्षिण अफ्रीका में गोरों के 58% की बोली जा रही इसके अलावा, 11 विभिन्न सांस्कृतिक समूहों को उनकी मातृभाषा के रूप में या एक दूसरे / तीसरे भाषा के रूप में अफ्रीकी है। आजकल, अंग्रेजी, फ्लेमिश, डच, जर्मन, स्वीडिश और यहां तक ​​कि डंडे और रूसियों की कई लोग जो सभी जर्मन भाषा का सरलतम माना जाता है कि के साथ संपर्क करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी चरण 2
    2
    कुछ उद्देश्य के लिए अफ्रिकानेर का उपयोग करें उस भाषा के शब्दों में एक गप्चरल ध्वनि है, जो उन्हें शाप के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है! कई दक्षिण अफ्रीका इस उद्देश्य के लिए ही उनका उपयोग करते हैं! जो थोड़ा दुखी है क्योंकि यह निश्चित रूप से हर तरह से बहुत ही अभिव्यंजक भाषा है। एक और विकल्प उन लोगों के लिए है जो डच सीखना चाहते हैं, क्योंकि अफ्रीकी इस शिक्षा के लिए एक अच्छा आधार प्रदान कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक अफ़्रीकी चरण 3 के बारे में जानें
    3
    विश्वास मत करो जब आप किसी को "गोइइमोर" (अर्थ "शुभ प्रभात") के साथ स्वागत करने के लिए कहते हैं। कोई और नहीं कहता है कि यह पुराने जमाने की है केवल "हेलो", "हाय" या "माय" के समान कुछ कहें (जिसका अर्थ है "दिन")। अफ़्रीकीज़ अंग्रेजी से काफी प्रभावित था
  • चित्र शीर्षक अफ़्रीकी चरण 4 के बारे में जानें
    4
    किसी से पूछिए, "यह कैसा चल रहा है?": हो गाना क्या है? शब्द कुदाल जैसे स्पष्ट है कौन अंग्रेजी में और इसका अर्थ है "कैसे" की शुरुआत में `जी` ध्वनि gaan गले के नीचे उत्पादन किया जाता है। यह अफरीकनेर की सबसे मजबूत आवाज है इस पत्र को जानने के लिए, एक स्क्रैप की आवाज़ बनाएं, जैसे गले में कुछ था जिसे आप लेना चाहते थे। जब आप इस ध्वनि का निर्माण कर सकते हैं, तो पूरे शब्द को बोलने का प्रयास करें: gaan. `आना` भाग को `पर` कहा जाता है शब्द gaan का अर्थ है "इच्छा" और हर समय उपयोग किया जा सकता है, और एक उपसर्ग या प्रत्यय की आवश्यकता हो सकती है अंत में, हमारे पास मंजिल है DIT, जो एक उदासीन कण है, जैसे कि यह वाक्यांशों में जैसे "यह बारिश" `आई` को `आह` कहा जाता है अब, सिर्फ तीन शब्दों को क्रम में कहते हैं: क्या गान दैट? पुर्तगाली में शाब्दिक अनुवाद "यह कैसे चल रहा है?" तैयार!
  • शीर्षक से चित्र अफ़्रीका चरण 5 के बारे में जानें
    5
    एक अच्छा शब्दकोश में निवेश करें जितना अधिक मात्रा, बेहतर होगा पुर्तगाली में शब्दकोशों के अलावा, आप अंग्रेजी-अफ्रीकी, डच-अफ्रीकी और डच-अफ्रीकी शब्दकोश पा सकते हैं। अन्य अफ्रीकी भाषाओं के साथ त्रिभाषी शब्दकोश भी हैं।
  • चित्र शीर्षक से जानें अफ्रीकांस चरण 6 के बारे में जानें
    6
    उच्चारण और मुहावरों के साथ एक शब्दकोश प्राप्त करने का प्रयास करें यह महत्वपूर्ण है ताकि आप शब्दों को सही ढंग से बोल सकें और कहा जा रहा चीजों के पीछे मूड को समझ सकें। सौभाग्य से, यदि आप थोड़ा डच जानते हैं, तो अफ्रीकी लोगों में अधिकांश मुहावरों को आप समझ में आ जाएगा। इसके अलावा, आज कई लोग अंग्रेजी से सीधे नीतिवचन का अनुवाद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकांस चरण 7
    7
    अपने आप को आवाज के टोन से परिचित कराएं आपको बोली जाने वाली भाषा के साथ जितना संभव हो उतना संपर्क होना चाहिए। उच्चारण और उच्चारण का एक विचार प्राप्त करने के लिए, इस पर जाएं https://af.wikipedia.org/wiki/Hoofstad, अफ्रीकी विकिपीडिया में, स्पीकर पर क्लिक करें और पढ़ने के साथ (यह एक 16 वर्षीय लड़के की आवाज़ है)। इस तरह, आप एक साथ लेख को पढ़ और सुन सकते हैं रेडियो नेडरलैंड वीरेडोम्रोईप को सिर्फ डच पंथ के उच्चारण के साथ अपने आप को परिचित करने के लिए सुनो - रेडियो सेंडर ग्रेनसे (आरएसजी) को सुनें [1] अफ़्रीकनेर के लिए मुख पृष्ठ पर, कर्सर को आगे बढ़ें Luister और फिर लुइस्टर वेर. पर क्लिक करें लुइस्टर वेर. आप जो भी प्रोग्राम पसंद करते हैं उसे चुन सकते हैं (उदा: मरने के लिए धन्यवाद), अनदेखा करें Sleutelwoord और डाटुमस- उस दिन विशेष रूप से किसी भी विषय के लिए [SOEK] और लाएएई एफ़ पर क्लिक करें। एक बार फाइल डाउनलोड हो जाने के बाद, आप यह जानने के लिए आधे घंटे के लिए सुन सकते हैं कि कैसे अफ्रीकी शब्दों में उच्चारण किए गए हैं। क्योंकि यह भाषा तेजी से बोली जाती है, जब आवश्यक हो तब ऑडियो को दोहराना महत्वपूर्ण है।
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी चरण 8
    8
    थोड़ा हास्य लो अफ्रीकी समुदाय हास्य से भरा है यह कई मजाक, विडंबनाओं, कविताओं, तुलना, रूपकों, अतिशयोक्ति, प्रेयोक्ति और इशारा (शब्द और मुहावरे के साथ) का उपयोग करता है। अगर आप अफ्रीकियों में बोलते हैं तो कोई हंसते हुए हैं, इसे गंभीरता से या व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना आदमी हैं, तो उसकी आवाज एक छोटे से अजीब या मादा बाहर आ सकते हैं (कई उसके गले में शब्द मुखर रूप में नहीं है, एक मुंडा उच्चारण के साथ है, लेकिन मुंह के सामने धीरे बोलते हैं)। यदि आप एक महिला हैं, तो हंसी का कारण शायद गलत भावों का उपयोग है। आप इसे शीघ्र ही पर्याप्त लटका देंगे बस अभ्यास करते रहो!
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्पीक 9 से सीखें
    9
    आरक्षित न करें अपनी भावनाओं को आप बोलते हुए दिखाएं दक्षिण अफ्रीका और नामीबिया उष्णकटिबंधीय देश हैं जीवविज्ञान और मनोविज्ञान का एक सिद्धांत है कि सूर्य के संपर्क में होने की मात्रा मानव व्यवहार को प्रभावित करती है। बस भूमध्य और दक्षिण अमेरिका के लोगों के रूप में, अफ्रीकी वक्ताओं बहुत कम सुरक्षित और अधिक बहिर्मुखी, भावनात्मक और उत्तर में रहने वाले यूरोपीय लोगों की तुलना सहभागी होते हैं। जब वे खुश, हैरान, उदास, निराश, भावुक और खुशी, अपने चेहरे की अभिव्यक्ति, आवाज की टोन से भरे हुए हैं, शरीर की भाषा और अन्य इशारों मन की अपने राज्य का पता चलता है। जो, इसलिए, एक पुण्य है - शो भावनाओं एक कमजोरी है, बस पता चलता है कि आप मानव हैं नहीं है। कोई भी विज्ञान कथा फिल्म में नहीं रह रहा है। संतुलन.
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्टेप 10 के बारे में जानें
    10
    लिंग और उम्र की समानतावाद को तुरंत अनदेखा करें! जब यह लिंग की बात आती है, अफ्रीकी संस्कृति (अधिकांश अफ्रीकी संस्कृतियों की तरह) हमेशा पितृसत्तात्मक रही है कुछ, कि अफ्रीकी संस्कृति मौलिक धर्म पर आधारित है, जबकि अन्य लोगों का तर्क का तर्क है कि बुनियादी ढांचे और विश्व स्तरीय शिक्षा की कमी पहली दुनिया के देशों के संस्कृति-संक्रमण है, जो सामाजिक समानता शामिल बनाए रखने के लिए सक्षम नहीं है। पुरुषों की अपनी परंपरागत मर्दाना भूमिकाएं हैं, जैसे ही महिलाओं की स्त्री की भूमिकाएं होती हैं। उन्हें सम्मान दें आधुनिक दक्षिण अफ्रीका में, वहाँ केवल कुछ नारीवादियों अफ़्रीकैनर्स जो, उनकी संस्कृति की छवि को बदलना चाहते हैं, हालांकि अफ्रीकी महिलाओं (विशेष रूप से शादी) के सबसे वक्ताओं शिकायत कर रहे हैं: वंदेग सेन मैन रीपटीग पैप है! वोरॉम मोएट `एन वाउफ अलटाड मरने के लिए कितने दिन गए थे?, जिसका अनुवाद है "आज के पुरुष पूरी तरह से गधे और दयनीय हैं! क्यों एक घर में हमेशा पैंट पहनना पड़ता है?" (यानी, महिलाओं को घर पर पुरुष लिंग की परंपरागत भूमिकाओं को क्यों पूरा करना चाहिए?) बोलते वक्त इसे ध्यान में रखें
    जैसे ही अंग्रेजी में, अफ्रीकी तटस्थ वस्तुओं जैसे टेबल, नाव या कार के लिए कोई लिंग नहीं है "डाय" और "डाट" (जैसा कि और यह इस तरह से उपयोग किया जाता है: मोटर को मरो नहीं है अभी तक नहीं है कार नहीं चलेगी। यह काम नहीं करेगा।
    हालांकि, अगर एक निश्चित लेख को एक नाव, एक कार या एक टेबल में जोड़ा जाना चाहिए, तो वह हमेशा पुरुष होगा: ज्यो मोएट मर तफ़ेल vernis / मोटर था / स्किप लाट नसीन, हाय लिक वर्वालोलो (आपको टेबल वार्निश करना चाहिए / गाड़ी को धोना / नाव को ठीक करना चाहिए, यह अवनति से लग रहा है)
    किसी भी पशु था, जिसके सेक्स अज्ञात है हमेशा रहेंगे पुरुष उपयोग DIT मर कभी नहीं / एक पशु का उल्लेख करने, "Daardie hond दार oorkant - हेट hy hondsdolheid" (यही कारण है कि कुत्ते को वहाँ - वह गुस्से में है)
    किसी को अपने पहले नाम से कॉल न करें, जब तक कि इसकी अनुमति नहीं दी गई हो
    यदि एक अल्पकालिक व्यक्ति आपको कॉल करता है oom या Tannie (जिसका मतलब है "चाचा" और "चाची" क्रमशः), कृतज्ञता के साथ स्वीकार किए जाते हैं। यह सम्मान का एक रूप है यह शीर्षक आम तौर पर उन लोगों को दिया जाता है जो प्रश्न में वक्ता से कम से कम 10 साल पुराने होते हैं।
    एक कारोबारी माहौल में, बांड Meneer (भगवान), Mevrou (लेडी) Mejuffrou (मिस) पहले आते हैं, आखिर नाम के बाद। यदि आप किसी महिला की वैवाहिक स्थिति को नहीं जानते हैं, तो बस का उपयोग करें मुझे दे दो [दाह-मेह] (मैडम) पंजीकरण पहली बैठक में औपचारिक है, लेकिन यह अधिक व्यक्तिगत हो सकता है क्योंकि व्यापारिक भागीदार अपने संबंधों को बेहतर विकसित करते हैं।
    महत्वपूर्ण: उपयोग न करें JY या jou (आप - अनौपचारिक) किसी से भी बहुत पुराने हैं यह बहुत अपमानजनक है और प्रश्न में व्यक्ति शायद यह आक्रामक होगा, क्योंकि आप एक ही आयु समूह (नोट 1) में नहीं हैं। उस स्थिति में, किसी भी सर्वनाम या उपयोग का उपयोग न करें यू (आप - औपचारिक)। (नोट 1) यूरोप के देशों और कई अन्य प्रथम-विश्व देशों में, बुजुर्गों की तुलना में कम युवा लोग हैं। इसलिए, उम्र समानतावाद (वंचित युवाओं के साथ) का उपयोग किया गया है। दक्षिण अफ्रीका और दूसरे तीसरे विश्व के देशों में, बुजुर्गों की तुलना में अधिक युवा लोग हैं इसलिए, पदानुक्रमित पिरामिड बनी रहती है (बुजुर्गों के साथ नुकसान में)
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकिया चरण 11
    11
    दक्षिण अफ्रीका (पश्चिमी केप, उत्तरी केप), दक्षिणी नामीबिया, या कहीं भी आप के पास यात्रा करें जहां आप अफ्रीकी बोलते हैं
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी कदम 12



    12
    भाषा का अध्ययन करने का सबसे अच्छा तरीका आमने-सामने बातचीत के माध्यम से होता है इस तरह, आप विभिन्न अफ्रीकी बोलियों के साथ भी संपर्क में रहेंगे।
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकिया चरण 13
    13
    अंग्रेजी के ग्रीक-लैटेटिक शब्द के अनुवाद को भूल जाओ
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी चरण 14
    14
    कृत्रिम, छद्म बौद्धिक और भौमिक होने के अलावा, यह भी दर्शाता है कि आपकी शब्दावली सीमित है और आपको यह नहीं पता कि एक शब्दकोश कैसे उपयोग करें लैटेटलाइज्ड शब्द भी लंबे होते हैं (बहुत सारे अक्षर हैं) और थकाऊपन इसके बजाय, छोटे जर्मनिक शब्दों और छोटे वाक्यों का प्रयोग करें, जो कि सड़क पर एक विशिष्ट व्यक्ति समझ पाएंगे। उदाहरण के लिए, उपयोग न करें offisieel (आधिकारिक) के बजाय amptelik, वाक्यांश के रूप में अफ्रीकी है `एम्पेटेलीकी ताल वैन सुइड-अफ्रीका` (अफ्रीकांस दक्षिण अफ्रीका की एक आधिकारिक भाषा है)। इनमें से कुछ शब्दों की सूची के लिए, इस पृष्ठ पर जाएँ. अंग्रेजी और रोमांस भाषाओं के एक स्पीकर के लिए मुश्किल? निश्चित रूप से। लेकिन रुको, एक और तरीका है ...
  • चित्र शीर्षक अफ़्रीकी चरण 15 के बारे में जानें स्पैनिश
    15
    इसके बजाय, अंग्रेजी में शब्दों को एक दूसरे को छिपाना क्या? हाँ! सब के बाद, आप शायद एक newscast पर काम नहीं करेंगे, न ही आप एक टेलीविजन व्यक्तित्व होगा हो सकता है कि एक रॉक स्टार ... अफ़्रीकैनर्स वाक्य चिकना (उन्हें अधिक गतिशील और तेज़ बनाने के) या अफ्रीकी में एक बराबर जल्द ही मन में ही नहीं उठता जब करने के लिए अंग्रेजी शब्दों का उपयोग करें। आधिकारिक (लिखित) भाषा और अनौपचारिक बातचीत के बीच अंतर है तो, मुफ़्त में महसूस करें। अधिकांश देशी अफ्रीकन यह पाएंगे कि आप भाषा से अपरिचित हैं, लेकिन कोई भी इसके लिए आपको न्याय नहीं करेगा। चरमपंथियों के साथ केवल कुछ ही मामले हैं, लेकिन वे दस हजार में से एक हैं।
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्टेप 16 के बारे में जानें
    16
    अफ्रीकी भाषा में संचार करें एक देशी अफ्रीकी वक्ता लगता है कि आप भाषा के साथ समस्या हो रही है, यह स्वतः ही अंग्रेजी में स्विच (या यहां तक ​​कि एक अफ्रीकी भाषा आप को पता है) - व्यक्ति केवल आपके और अधिक सुविधाजनक बनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन आपको अपना पैर मारा जाना है और आप अफ्रीकियों में बात करना चाहते हैं अन्यथा, आप परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से कभी नहीं सीखेंगे। आपकी मदद करने के लिए देशी बोलने वालों को खुशी होगी
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्टेप 17 के बारे में जानें स्पैनिश
    17
    अफ़्रीकिया में गाने सुनें कई लोकप्रिय गीत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं और समकालीन कलाकारों के कुछ वीडियो YouTube पर प्रदर्शित किए जाते हैं। आप कर्ट डैरेन, Snotkop, Steve Hofmeyr, Juanita डु प्लेसिस, Nicholis Louw, सोरीना इरास्मस, Chrizaan, Bobby Van Jaarsveld, क्रिस गिरगिट, रे डायलन, Bok Van Blerk, Emo एडम्स, Arno Jordaan, गेरहार्ड स्टेन और रोबी वेसेल्स लिए खोज सकते हैं, जय, ईडन आदि। गायकों और अधिक आधुनिक समूहों में से कुछ जैक Parow, Fokofpolisiekar, Die Antwoord, Die Heuwels Fantasties, Glaskas, Die Tuindwergies, आदि कर रहे हैं 2000 से, ऐसा लगता है कि हर कोई सचमुच संगीत की दुनिया में प्रवेश करने का निर्णय लिया, एक के बाद एक हर हफ्ते, एक नया अफरीकनेर कलाकार दृश्य पर आता है। अफ़्रीकनेर संगीत उद्योग लगभग किसी भी प्रकार की शैली प्रदान करता है, लेकिन सबसे प्रमुख रॉक है इस उपजाऊ क्षेत्र के लिए कारण तथ्य यह है कि इंटरनेट चोरी विशेष रूप से कम है, जो इसलिए कलाकारों पैसा बनाने के लिए अधिक अवसर मिलते है।
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्टेप 18 के बारे में जानें स्पैनिश
    18
    थोड़ा सा अफ्रीकी साहित्य पढ़ें 1 9 76 में टेलीविज़न से पहले, 1995 में इंटरनेट, 2005 में एमएक्सटी (एक मोबाइल चैट एप्लिकेशन) और विशेष रूप से फेसबुक, लोग थिएटर या सिनेमा (यानी सिनेमा) में गएbioskoop), खेल अभ्यास या किताबें पढ़ा। उन्होंने पुस्तक की बिक्री में एक विस्फोट सुना, विशेष रूप से 1 9 50 से 1 9 70 तक, लेकिन समय बीतने के दौरान ब्याज घटा। आज का सर्वोत्तम विक्रेता ईसाई किताबें और नुस्खा किताबें हैं, रोमांटिक कथाओं, पुलिस कहानियों, आत्मकथाओं और कविताओं के बाद। विद्यालय साहित्यिक बच्चों के बाजार के मुख्य उत्तेजक हैं, मुख्यतः क्योंकि यह स्कूल के पाठ्यक्रम में उपस्थित पुस्तकों को खरीदने के लिए आवश्यक है। एक अफ्रीकी लेखक होने के नाते आजकल महंगा (और जोखिम भरा) है, ज्यादातर उम्मीदवार अपने कौशल का परीक्षण woes.co.za पर करते हैं। वेबसाइट पर एक नज़र डालें
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी कदम 19
    19
    अफ्रीकी में कुछ समाचार पत्र पढ़ें समाचार पत्र https://afrikaans.news24.com/- मरो Burger.com (काबो के प्रांतों) - Volksblad.com (फ्री स्टेट) और Beeld.com (पुराने ट्रांसवाल) दक्षिण अफ्रीका और दुनिया से सभी नवीनतम समाचार लाने के लिए। Republikeinonline.com.na में नामीबिया की सभी नवीनतम समाचार और अफ्रीका में दुनिया है हालांकि हम नोट करना चाहिए कि समाचार पत्र त्रुटियों, कामों, शब्दजाल और anglicisms से भरा हो जाते हैं, वे नए शब्द सीखने और अफ्रीकी के स्पीकर समुदाय के अधिक संपर्क करने के लिए एक अच्छा तरीका है।
  • चित्र शीर्षक अखाड़ा स्पीच 20 के बारे में जानें
    20
    यदि आपके पास अवसर है, तो अफ्रीकी में कुछ फिल्में देखें
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकी कदम 21
    21
    लगभग 20 वर्षों की चुप्पी के बाद, अफरीकनेर फिल्म उद्योग की पुनर्जागरण ने 2010 से छलांग लगाई है। उस वर्ष से, फिल्मों में Roepman, Jakhalsdans, Jou इक, इक मजाक शुद्ध Avonture वैन lief मरो Ongelooflike Hoekom हैना, Liefling, Getroud मेथ रग्बी और platteland जारी किए गए थे सभी में अंग्रेजी उपशीर्षक हैं महत्वपूर्ण: हालांकि अधिकांश फिल्में ग्रामीण इलाकों में जाते हैं (क्या क्लिच!), मूर्ख मत बनो: अफ़्रीकनेर समुदाय अच्छी तरह से शहरीकरण कर रहा है
  • चित्र शीर्षक से जानें जानें अफ्रीकिया चरण 22
    22
    अफ़्रीकी में अशिष्ट भाषा जानें पृष्ठ के बारे में चतुर रहें: https://en.wikipedia.org/wiki/List_of_South_African_slang_words
  • चित्र शीर्षक अँग्रेज़ी स्पीप 23 के बारे में जानें
    23
    धैर्य रखें! विरोधी समतावाद के मुद्दे के अलावा, अफ्रिकानेर समुदाय शब्दों के चुनाव बारे में चयन नहीं है और लगातार नियमों को आसान बनाने में। मज़ा लो!
  • टिप्स

    • यहां पर 3 शब्द और उनके उच्चारण हैं:
    • पहला शब्द "लाफीडे" है और इसका अर्थ "प्रेम" है। आप इसे इस तरह से उच्चारण करते हैं: पहले भाग में, स्वर "यानी" को केवल "मैं" के रूप में उच्चारित किया जाता है - दूसरे भाग में, "डी" को "दा" कहा जाता है। यही है, "लाफीडे" को "लिफ़ाद" के रूप में पढ़ें।
    • "साककरेनार" एक लंबा शब्द है, लेकिन इसका उच्चारण करना मुश्किल नहीं है। पहला भाग "सैक" जैसा है दूसरे भाग में, "आर" शब्द द्वार, द्वार, आदि शब्दों में पॉलिस्तों की तरह है। "के" की तरह "की" और "नार" ऐसा है जैसे कि केवल एक "ए", प्लस "आर" पॉलिस्तानो। तो, आप यह शब्द कहेंगे: सैक्रेक्निकर
    • अगले शब्द बहुत आसान है। यह "perd" है इसका अर्थ है "घोड़ा" केवल "आर" पॉलिस्तानो और अंतिम स्वर परिवर्तनों के साथ, "खो देता है" के रूप में इसे "ओपन" कहते हैं
    • अपने आप को कुछ समय दें एक नई भाषा सीखना मुश्किल है और यदि आप खुद को कुछ समय नहीं देते हैं, तो आप निराश हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com