IhsAdke.com

फेसबुक पर फंड्स कैसे बढ़ाएं

सोशल नेटवर्किंग समुदाय आपके कारण या पसंदीदा धर्मार्थ संगठन के बारे में जागरुकता पैदा करने का एक शक्तिशाली तरीका है। एक फेसबुक पेज समर्थकों के बीच पारदर्शिता, वैधता और विश्वास की भावना प्रदान कर सकता है हर बार जब आप अपने संगठन की खबरों को साझा करते हैं, तो यह दिखाएं कि इसका समर्थन कौन करता है और कैसे दाता पैसा खर्च किया जा रहा है। इस तरह, आप वफादारी का निर्माण करेंगे, जिसके परिणामस्वरूप अधिक दे सकते हैं। अपने पृष्ठ को अद्यतित और दिखाते हुए कि आपका योगदान किस प्रकार लागू होता है, आपके दर्शकों के साथ चल रहे रिश्ते बना सकते हैं, जिससे आपको फिर से दान करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है, जब तक कि आपके फेसबुक पेज के ऐसे आवेदन होते हैं जो नकद दान के लिए अनुमति देता है। फेसबुक पर धन जुटाने के तरीके:

चरणों

फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
अपने धन उगाहने वाले कारण के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं चाहे आप किसी प्रमाणित गैर-लाभकारी दान के लिए पैसा जुटाना चाहते हैं या किसी के चिकित्सकीय व्यय को भुगतान करने में सहायता कर सकते हैं, तो आप फोटो, वीडियो और शब्दों के माध्यम से अपनी कहानी साझा करने के लिए मजबूर फेसबुक पृष्ठ बनाकर पैसे जुट सकते हैं।
  • फेसबुक पर उठाने के लिए नामित चित्र चरण 2
    2
    अपने फेसबुक पेज पर एक दान आवेदन जोड़ें। GoGetFunding.com और FundRazr जैसे धन उगाहने वाले ऐप्स ऑनलाइन दान आसान बनाते हैं।
    • अपने पृष्ठ के लिए प्रोफ़ाइल जानकारी तक पहुंचने के लिए दान एप्लिकेशन को सक्षम करें यह सुनिश्चित करता है कि यह वर्तमान में आपके द्वारा स्वामित्व वाले सभी फेसबुक प्रशंसकों के पृष्ठों पर दिखाई देगा। एक बार स्थापित होने पर, आपके फेसबुक वॉल पर एक विशेष बॉक्स दिखाई देगा। यह लोगों को फेसबुक छोड़ने के बिना अपने समूह में धर्मार्थ दान करने की अनुमति देता है
    • धन उगाहने वाले ऐप्स के लिए भुगतान करने के लिए एक बजट बनाएं इनमें से कुछ लेन-देन संसाधित होने पर हर बार कुछ सेंट का शुल्क लेते हैं। यह शुल्क आम तौर पर कम है अगर आपके पास एक व्यापारी क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण खाता होता है जो संगठन को क्रेडिट कार्ड स्वीकार करने की अनुमति देता है। ज्यादातर फीस कुल नकद लेनदेन के प्रतिशत पर आधारित होती हैं, लेकिन कभी-कभी एक मासिक शुल्क का शुल्क लिया जाता है।
  • फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    फेसबुक-संगत धन उगाहने वाले अनुप्रयोगों के लिए अन्य विकल्पों का अध्ययन करें। ऐसे प्रोग्राम्स की तलाश करें, जो आपके समूह पेज को अन्य डिवाइसों जैसे मोबाइल फोन से एकीकृत करता है एमजीिव जैसे अनुप्रयोग विशेष रूप से गैर-लाभकारी धर्मार्थ संस्थाओं के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं ताकि उन्हें दाताओं तक पहुंचने और मोबाइल फोन और सोशल नेटवर्क के माध्यम से आसानी से पैसा जुटा सके।
    • उन अनुप्रयोगों का उपयोग करें जो आपके संगठन के पैसे को पकड़ते हैं। उनमें से कई स्वतंत्र हैं वे एक इंटरफ़ेस प्रदान कर सकते हैं जो आपके फेसबुक धन उगाहने वाले पृष्ठ के साथ एकीकृत करता है और उपयोगकर्ताओं को पेपैल के माध्यम से दान करने की अनुमति देता है। बदले में, आप लेन-देन की संख्या के आधार पर केवल पेपैल के लिए एक छोटा सा शुल्क का भुगतान करते हैं।



  • फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    फेसबुक के अंदर अपने पेज को बढ़ावा दें फेसबुक पर अपनी संपर्क सूची में लोगों के लिए देखो रणनीतिक रूप से उन लोगों का चयन करें जो आपके कारणों की पहचान करते हैं, और फिर एक निजीकृत संदेश को फेसबुक पर भेजें ताकि उन्हें "आनंद" पृष्ठ पर भेज दें।
  • फेसबुक पर राइज फंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपने दर्शकों को अपने फेसबुक पेज पर लाएं
    • सोशल नेटवर्क में सक्रिय रहें जो आपके कारण में सबसे अधिक उपयोग हैं। चर्चा समूहों, न्यूज़लेटर्स और अन्य जगहों की तलाश करें जहां आपके समूह में रुचि रखने वाले लोग एक साथ मिलें।
    • अपने अभियान को सामाजिक नेटवर्क जैसे ट्विटर पर सक्रिय रूप से प्रचारित करें अपने सबसे आकर्षक समाचारों का संक्षिप्त विवरण दें, और हमेशा अपने फेसबुक फ़ंड उगाहने वाले पेज पर जाने के लिए एक लिंक दिखाएं।
  • फेसबुक पर राइज़ फंड्स शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    अपने फेसबुक धन उगाहने वाले पेज की गतिविधि की निगरानी करें अंतर्दृष्टि वाले निशुल्क फेसबुक डेटा विश्लेषण टूल प्रशासक को बताएंगे कि लोग आपके पृष्ठ पर क्या कर रहे हैं और वे कितने समय तक वहां रह रहे हैं।
  • चेतावनी

    • अपने कारणों से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार साझा करते समय, दान के लिए मत पूछो, जब तक कि आप समुदाय के भीतर अच्छे रिश्ते का निर्माण न करें। चर्चा मंचों और अन्य सोशल नेटवर्किंग समुदायों में धन उगाहने में बहुत आक्रामक होने के कारण आप इन साइटों से प्रतिबंधित हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com