IhsAdke.com

किसी कारण के लिए फंड्स कैसे बढ़ाएं (छात्रों के लिए)

यदि आपका स्कूल या समुदाय कारण है जिसके लिए आप या धन जुटाने के लिए प्रयास नहीं कर रहे समर्थन करेंगे, स्थानीय परिस्थितियों पर निर्भर करेगा और क्या परियोजनाओं आप योजना बना रहे हैं। यह संक्षिप्त गाइड यह सुनिश्चित करने के महत्व के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करता है कि आपका संग्रह देखभाल के साथ संगठित किया गया है

चरणों

एक उद्देश्य के लिए धन उगाहने वाला शीर्षक (स्कूल के छात्रों के लिए) चरण 1
1
तय करें कि आप इस कारण का सर्वोत्तम समर्थन कैसे कर सकते हैं आप कारण को बढ़ावा देने के लिए अपने स्वयं के परियोजना के साथ धन जुटाने के लिए चाहते हो सकता है, या आप एक संगठन है कि एक कारण है, जिसमें आप और आपके सहयोगियों या दोस्तों का मानना ​​है कि समर्थन कर रहा है के लिए धन उगाहने में शामिल हो सकते हैं। यदि आप सामान्य रूप से किसी कारण के लिए धन जुटाना चाहते हैं, तो एक स्थापित गैर-सरकारी संगठन की ओर से सबसे अच्छा विकल्प ऐसा करना है कई संगठनों में धन उगाहने वाले अभियान हैं जिनमें स्थानीय परियोजनाएं और स्वयंसेवकों को शामिल किया गया था हमेशा हमसे संपर्क करें पहले से एक संगठन के साथ: आपकी ओर से धन जुटाने के लिए आपके पास एक आधिकारिक अनुमति होनी चाहिए।
  • छवि के लिए धन उगाहने वाले एक शीर्षक (स्कूल के छात्रों के लिए) चरण 2
    2



    संग्रह स्पष्ट, ईमानदार और संगठित करें चाहे आप एक स्थापित संगठन या परियोजना ही है, स्थानीय के माध्यम से धन जुटाने के लिए कर रहे हैं या प्रायोजकों की घटनाओं की तलाश में, निम्नलिखित सुझावों याद रखें:
    • जिस उद्देश्य के लिए आप धन जुटाना चाहते हैं वह बिल्कुल स्पष्ट होना चाहिए।
    • उठाए गए पैसे को उक्त प्रयोजन के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और दूसरा नहीं।
    • आपको अपने द्वारा प्राप्त किए गए सभी पैसे और जो भी खर्च किया गया है, यहां तक ​​कि पैनियों के सावधान नोट्स भी रखना चाहिए।
    • जमा किए गए सभी पैसे को सुरक्षित रखा जाना चाहिए, अधिमानतः समूह की ओर से खोले गए किसी बैंक खाते में।
    • एक जिम्मेदार व्यक्ति से अपने खातों को प्रबंधित करने के लिए पूछना एक अच्छा विचार हो सकता है, इसलिए निधियों का दुरुपयोग का कोई सवाल ही नहीं है।
  • एक कारण के लिए तस्वीर उधार (स्कूल के छात्रों के लिए) चरण 3
    3
    धन जुटाने का एक तरीका चुनें वहाँ बस लोड बक्से से धन जुटाने के लिए कई तरीके हैं और अधिक व्यापक क्षेत्रों और इस तरह के संगीत और मेलों के रूप में घटनाओं के रूप में प्रायोजित समारोहों का आयोजन करने के moonlighting। धन जुटाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि फेसबुक अपने परिवार और दोस्तों की सहायता से फेसबुक पर धन उगाहने के लिए ऐप्स अपने समाचार फ़ीड में अपने ऑनलाइन धन उगाहने अभियान पेश करके अपने सभी मित्रों और परिवार तक पहुंचें। एक अभियान बनाना नि: शुल्क है, और एक कोशिश के लायक है।
  • युक्तियाँ

    • धन उगाहने की आवश्यकता नहीं है जब आप एक कारण का समर्थन करना चाहते हैं: कई सूचना अभियान और सफल शिक्षा लागत कम या कुछ भी नहीं है, लेकिन उत्साह, प्रतिभा और स्वयंसेवक पर भरोसा करते हैं समय और सामग्री शामिल स्वयंसेवकों के दान प्राप्त करने के। आप यह संभव आपके उद्देश्य के लिए इस तरह से अपने समय और प्रयास दान करने के लिए लगता है, तो यह संलग्न करने के लिए एक बेहतर तरीका हो सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप धन इकट्ठा करते हैं और किसी दान या किसी तरह के समान नहीं भेजते हैं, तो इसे चोरी माना जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com