IhsAdke.com

कक्षा के लिए ड्रेस कैसे करें (विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए)

क्या आप कक्षा के साथ ड्रेसिंग करके किसी को प्रभावित करना चाहते हैं?

ये सरल कदम और सुझाव आपको सफलता के लिए प्रेरित करेंगे!

चरणों

एक नया कॉलेज लड़का चरण 1 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
1
एक नज़र चुनें, जो आपको आरामदायक बना देगा (शहरी, स्वतंत्र, साहसी, आदि)।) और फिर इसे एक पल के लिए छोड़ने की योजना है। आप ऐसा नहीं देखना चाहते हैं कि आप एक पोशाक पहन रहे हैं, लेकिन आपको अब भी एक अनूठी शैली लेनी होगी जिसके साथ अपने आप को पहचानना होगा फैशन के रुझान में मत आओ! एक काफी अलग अलमारी है बस का उपयोग करके पोशाक मत करो केवल होलीस्टर या केवल टॉमी हिलफिगर और वॉन डच आप इन टैग का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें मूल रहें! केवल एक ब्रांड को बेचने वालों के मुकाबले अलग-अलग ब्रांड्स के साथ एक स्टोर पर जाना बेहतर होता है, आमतौर पर टकसाली के रूप में वर्गीकृत किया जाता है
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 3 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    2
    डेनिम जींस की एक विश्वसनीय जोड़ी में निवेश करें डेनिम आपके पास कपड़े का सबसे बहुमुखी टुकड़ा है, और आपको होना चाहिए कम से कम जिनमें से एक को अलग करना असंभव है। यह जरूरी है कि आप बहुत अच्छी तरह से गिर जाएं (सुनिश्चित करें कि जब आप बैठ जाएं तो पैंट अपने जूते के शीर्ष को छूएं)। लकी, गॉसेज, रॉक और रिपब्लिक जैसे ब्रांडों की जांच करें, सही धर्म और (यदि आप बहुत खर्च नहीं करना चाहते हैं!) लेवि डिस्काउंट और प्रमोशन के दिनों में डेनिम जीन्स से बचें, रंग (काले, सफेद, भूरे रंग) या विकल्पों की तलाश में अधिक गतिशीलता के लिए अच्छी लगती हैं। स्लिममर चेहरे पतली-फिट जींस में बहुत अच्छे लगते हैं, और इन दिनों बूट कट काफी लोकप्रिय हो गए हैं। महिलाओं के जीन्स को केवल तभी खरीदें, जब वे पुरुषों की जींस की तरह पूरी तरह से गुजारें या यदि आप एक मधुमक्खी संकट से गुजर रहे हों बहुत अंधेरे विकल्पों के साथ, गिरावट के दौरान आँसू भी शांत होते हैं
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 2 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    3
    शूज़ - वे महान हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते उदाहरण के लिए, बाप या स्नान ऐप कमाल कर रहे हैं, लेकिन कुछ के साथ मेल नहीं खाते! वे कलेक्टरों के लिए आइटम हैं, हर रोज इस्तेमाल के लिए नहीं। पोशाक की क्षमता जरूरी है - एक रंग योजना को परिभाषित करें जो आपकी ज़रूरतों को पूरा करता है! कुछ और अनोखी हो जाओ नाइकी एसबी या वायुसेना शैली की कोशिश करें, या एक नया ओनटसुका टाइगर्स पैटर्न की कोशिश करो! गोरमेट जूते की एक जोड़ी प्राप्त करें, सुंदर जॉर्डन शैली के डिजाइन, लेकिन बहुत सरल और अधिक महत्वहीन। वे मैच करना आसान भी हैं, और कोई भी इसके जैसे कुछ नहीं होगा।
  • एक नए कॉलेज के लड़के चरण 4 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रंग - उन्हें आपकी त्वचा से मेल खाना चाहिए। और भिन्न हो! जिस लड़की पर आप भरोसा करते हैं, उस पर रंग योजनाएं खोजें ट्रस्ट ... ट्रस्ट ... इसके बारे में विश्वास करो! थोड़ा हल्का बाल और आँख वाला व्यक्ति हल्का रंगों के साथ बेहतर दिखेगा, जबकि एक अधिक जातीय देखो बुनियादी ब्राउन, ग्रे, ब्लैक और अन्य रंगों पर बेहतर दिखेगा।
  • एक नए कॉलेज के लड़के चरण 5 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो मोटा और अधिक मर्दाना फ्रेम पहनें - एक कायर नहीं सीमाओं के बिना चश्मा महान हैं, लेकिन वे आपको दिवालिएपन में पा सकते हैं एक सम्मानित परिप्रेक्ष्य पर जाएं और विक्रेताओं से आपको कुछ चापलूसी की पेशकश करने के लिए कहें। दोबारा, उस लड़की को आप पर भरोसा करें जिससे आप मदद कर सकें या पूछें कि क्या आप कॉन्टैक्ट लेन्स के साथ बेहतर होगा। उसे बताओ कि आप अगली पार्टी में बीयर के लिए भुगतान करते हैं और फिर आप उस दोस्ती के अप्रत्याशित लाभ की खोज करेंगे।
  • एक नए कॉलेज के लड़के चरण 6 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    6
    छलावरण मत पहनें - जब तक आप विल्ट चेम्बरलेन (इसके लिए खोज) की तुलना में अधिक कार्रवाई चाहते हैं या किसी तरह का हिक
  • एक नए कॉलेज के लड़के चरण 7 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब तक आप घर पर नहीं होते, पूल या समुद्र तट पर या व्यायामशाला में न जाएं तब तक बिना सोचे तक जाएं। स्वेटर भी अच्छे लगते हैं यदि आपके पास मछलियां हैं, तो आदमी। एक ही चीज़ गुच्छ के साथ होती है, जो गर्मियों में बहुत अच्छी लगती है।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 8 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि पैंट चौड़े होते हैं, तो एक सख्त टी-शर्ट पहनें। गलत! इससे आपको अनुपात का पता लग जाएगा उचित अनुपात होना चाहिए 1: 1 टी-शर्ट भी चौड़े (या गैर-चौड़े) समान चौड़े (या गैर-चौड़े) पैंट के साथ। मेले के साथ मेला, विस्तृत के साथ व्यापक!
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 9 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    9
    सख्ती से बोल रहा हूँ। सामान्य ज्ञान यदि आप संदेह में हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ संगठन प्राप्त करें (कॉलर अगर आप 20 साल से अधिक हो, तो आप जरूरी नहीं तो महत्वपूर्ण हो) और उसका उपयोग करें। तो क्या हुआ अगर शाम खराब हो गया और शुक्रवार को अपने अध्ययन मित्रों के साथ आप एकाधिकार खेल रहे? आपके पास वॉशिंग मशीन है, भले ही आपके पास जीवन न हो।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 10 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    10



    शॉर्ट्स के साथ मैं किसी भी स्थिति में छोटे शॉर्ट्स का सुझाव नहीं देता। Volcom विकल्प कभी नहीं उम्मीदों को पूरा करने में विफल वे किसी को फिट करते हैं और विभिन्न प्रकार के रंगों और पैटर्न में आते हैं जो हर किसी की शैली में फिट होते हैं। वे अभी भी बहुत कुछ करते हैं और किसी भी संगठन से मेल खाते हैं! कुछ खरीदें! ठीक है, छोटे शॉर्ट्स खरीदें, लेकिन ब्रांड हां इस स्थिति में खाते।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 11 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    11
    एक बेल्ट पहनें कपड़ों पर बेल्ट अक्सर तिरस्कार करते हैं। ह्यूगो बॉस ब्रांड एक उत्कृष्ट बेल्ट मॉडल बनाता है। सुनिश्चित करें कि यह स्थान भरने के लिए पर्याप्त है। आप एक मॉडल नहीं चाहते हैं जो हर समय चलता है
  • एक नई कॉलेज लड़के स्टेप 12 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    12
    एक अच्छा शॉवर दैनिक ले लो।
  • एक नई कॉलेज लड़के 13 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    13
    अनन्य रंग या पैटर्न संयोजन के साथ धारीदार या फ्लैट शर्ट के लिए दुकान।
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 14 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाली छवि
    14
    अधिक औपचारिक रातों या दावतों और दलों के लिए कॉलरेड शर्ट का एक सेट करें व्यावसायिक क्षेत्र के लिए या कार्यालय के लिए अधिक तटस्थ शैलियों हों
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 15 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    15
    अच्छा चश्मा जो आपके चेहरे के आकार और आकृति में फिट होते हैं! यदि आपके पास प्रश्न हैं तो यहां एक लड़की से परामर्श करें
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 16 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    16
    पोलोस - ज्यादातर लोग उन पर बहुत अच्छे लगते हैं Lacoste ब्रांड बनाता है पोलो शर्ट, लेकिन यह आसानी से पहनता है - और यह बहुत महंगा है! अच्छा विकल्प पिक अमेरिकी परिधान हो सकता है अंत में, एक का उपयोग करें जो अच्छी तरह से फिट बैठता है, उच्च स्तरीय दिखता है और बहुत से विविधताएं हैं मुझे खेद है अगर यह आपके मगरमच्छ कढ़ाई, पेंगुइन, पक्षी, हाथी, ब्रांड नशेड़ी के साथ नहीं आता है।
  • एक नया कॉलेज लड़के चरण 17 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    17
    टी-शर्ट - कम अंक, ओ पड़ना आपके शरीर और अलमारी और ड्राइंग के लिए उपयुक्त ब्रांड कोई फर्क नहीं पड़ता कुछ तटस्थ, कुछ और खींचे, कुछ धारीदार और कुछ अंक के साथ, सभी अलग-अलग रंगों में।
  • एक नए कॉलेज के लड़के चरण 18 के लिए ड्रेस क्लासी के शीर्षक वाला चित्र
    18
    शीतकालीन - यदि आप ठंडे मौसम में रहते हैं, तो कुछ स्वेटर जो आपकी कॉलरेड शर्ट से मेल खाते हैं (स्टाइलिज्ड वी कॉलर वाले कार्डिगन या स्वेटर के लिए देखें) एक कोट खरीदें। कुछ हुड और ज़िपपेड स्वेटर खरीदें जो कि हैं केवल और जो आपके रंगों से मेल खाते हैं आप अक्सर उन्हें तैयार करेंगे जीन्स की एक और जोड़ी खरीदें
  • एक नया कॉलेज लड़का चरण 1 9 के लिए ड्रेस क्लासी के लिए शीर्षक चित्र
    19
    गैलरी या डिस्काउंट स्टोर से बचें शॉपिंग मॉल, बड़े स्टोर या दुकानों पर जाएं यदि विकल्प गायब हैं। अक्सर, बहुत से लोग सस्ती कपड़ों के ढेर खरीदते हैं, जिनका उपयोग वे कभी नहीं करते हैं। खरीदारी करते वक्त निराशावादी रहें यदि आप आश्वस्त नहीं हैं, अन्यथा आश्वस्त मत बनो!
  • एक नई कॉलेज लड़के स्टेप 20 के लिए ड्रेस क्लासी का शीर्षक
    20
    याद रखें कि इस सब से अधिक के लिए व्यक्तित्व और बैंक खाता गिनती है हालांकि, फैशन पहले छापों के लिए महत्वपूर्ण है और अपने आप में विश्वास पाने के लिए बाहर निकलना और आप कौन हो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com