IhsAdke.com

कैसे पार्टी बनें

एनीमेशन केवल पार्टी की आत्मा के आगमन के साथ शुरू होती है - लोगों को उनकी परवाह नहीं है कि दूसरों को उनके बारे में क्या लगता है और वे आलोचकों के बारे में बहुत कुछ नहीं देते। सभी पार्टियों पर ध्यान केन्द्रित होना सीखें, पागल हो जाओ और

एक ही समय में मज़े करो, लेकिन याद रखें कि बहुत अधिक शराब पीने के बाद दूसरों को जोखिम या बेहोशी में डालने का मौक़ा नहीं है: जो कोई असली पार्टी वाला है वह मस्तिष्क के साथ आत्म-नियंत्रण को कैसे संयोजित करना जानता है।

चरणों

विधि 1
पार्टी के लिए तैयारी

एक डिस्को पार्टी चरण 13 के लिए ड्रेस अप नाम वाली चित्र
1
फैंसी पोशाक या संगठन पहनें पार्टी की आत्मा अपनी उपस्थिति की घोषणा करती है कि वह यह दरवाजा के माध्यम से चलता है, और एक अविश्वसनीय पोशाक, परिधान या कपड़ों पहनने की तुलना में ऐसा करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। जाहिर है, आदर्श कपड़ों प्रत्येक पार्टी के अनुसार बदलती हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण यह आत्मविश्वास के साथ तैयार करना है। एक पार्टी व्यक्ति कुछ का उपयोग करता है क्योंकि वह इसका उपयोग करना चाहता है, इसलिए नहीं क्योंकि वह चिंतित हैं कि दूसरों को क्या सोचने वाला है।
  • फैंसी पार्टियों में, पूरी तरह से थीम के साथ शामिल हो जाएं - अगर यह दृश्य रॉक नहीं करना है, तो जाने के लिए सबसे अच्छा नहीं है।
  • अधिक आकस्मिक दलों में, एक अजीब टोपी या टी-शर्ट का चुनाव करें, या अपने साथ कुछ अजीब पता लाएं - ऐसा कुछ हो सकता है जो आपकी आंखों को पकड़ता है।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपने आप का आनंद लें
    2
    घर छोड़ने से पहले "गर्म" बनाओ आपको पार्टी में नशे में नहीं जाना चाहिए, लेकिन आप यह भी महसूस करने के लिए बहुत शांत नहीं होना चाहते हैं कि आपको दूसरे मेहमानों के नशे में "तक पहुंच" चाहिए। कभी पीओ और ड्राइव न करें - बस कार पार्टी में जाएं अगर आप चालक को खेलने के लिए एक शांत दोस्त पर भरोसा कर सकते हैं।
  • चित्र आहार ठीक से चरण 4
    3
    पार्टी के एक घंटे पहले कुछ खाएं। जब तक घटना एक डिनर पार्टी नहीं होती (जहां बेहद उधम मचाते लोगों को आम तौर पर स्वागत नहीं किया जाता है), संभावना है कि आपको पार्टी में ज्यादा भोजन नहीं मिलेगा। तो एक अच्छा भोजन है ताकि आप वहां एक पूर्ण पेट पर और कई स्वभाव के साथ मिल सकें। परेशान होने के अलावा, एक खाली पेट पर पार्टी के लिए जाने वाले किसी के लिए भी खतरनाक हो सकता है जो पीना चाहता है घर छोड़ने से पहले हमेशा एक या दो घंटे में अच्छा खाना खाएं, इसलिए आपको नशे में होने या खाने से बाहर निकलने से डरना पड़े।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपने आप का आनंद लें
    4
    देर से आ जाओ पार्टी की आत्मा को अपने प्राकृतिक आवास की जरूरत है - ताल में शामिल होना आसान नहीं होगा यदि आप दरवाजे को पार करने वाले पहले व्यक्ति हैं, तो उत्साह को नियंत्रित करें और देर से देर से आएँ पार्टियों और छोटी घटनाओं के लिए 15 या 20 मिनट के विलंब पर्याप्त हैं, लेकिन बहुत बड़े समारोहों के लिए कम से कम एक घंटे देर तक योजना बनाते हैं।
    • अगर आप जल्द ही पहुंचें तो निराशा न करें - बस अपने आप का आनंद लें और उत्साह दिखाएं, और जल्द ही मेहमान बाकी आपके उदाहरण का पालन करेंगे।
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक के लिए चित्र (लोगों के लिए) चरण 14
    5
    रात के अंत की योजना बनाएं, इससे पहले कि आप जश्न मनाएं। जब कोई पक्ष पहले से ही आग में है तो सवारी या नींद की जगह पाने के बारे में किसी को भी चिंता करना नहीं है, इसलिए इन चीजों को पहले से जोड़ना सुरक्षित और चालाक है। याद रखें कि अगर पार्टी में शराबी पेय हैं, या मेजबान को जांचने के लिए अगर आप घर पर नहीं आ सकते हैं तो आप वहां सो सकते हैं। यह देखने के लिए अपने दोस्तों से बात करें कि हर किसी का पक्ष में भागीदार है, अगर कोई चीज गलत है तो नजर रखने के लिए कोई व्यक्ति - इसलिए प्रत्येक मित्र यह सुनिश्चित करेगा कि दूसरे व्यक्ति सुरक्षित रूप से घर पहुंचे।
  • विधि 2
    एक गिरते हुए पार्टी को एक ख़त्म करने वाली पार्टी में बदलना

    चित्र शीर्षक नृत्य कामुकता चरण 16
    1
    शर्मीले लोगों को पार्टी के मध्य में, एक-एक करके, मैत्रीपूर्ण बातचीत का उपयोग करके। जब भी आप किसी अकेले या किसी कोने में पृथक देखते हैं, अपने आप का परिचय दें। व्यक्ति को घर पर महसूस करें, और फिर पूछें कि क्या वह एक पेय, नृत्य या कुछ खेलना चाहता है अधिक लोगों को आप पार्टी में ले आते हैं, तो वह उत्साहित होगी पार्टी की आत्मा को अपने पक्ष में जितना संभव हो उतना लोगों को लाना चाहिए और, सबसे महत्वपूर्ण बात, सभी अतिथियों को मिलना चाहिए।
    • लोग क्या कह रहे हैं पर ध्यान दें और उन्हें आराम से करने के लिए प्रश्न पूछें।
    • उन लोगों का परिचय दें जिनके समान हित हैं
  • एक पार्टी गर्ल कदम 5 शीर्षक चित्र
    2
    धीरे-धीरे पीने के लिए अगर पार्टी के पास शराब है किसी को पांच लेने के लिए मजबूर होना शॉट्स एक घंटे में खतरनाक है और मतली का कारण बन सकता है इसके बजाय, धीरे धीरे पीने शुरू करें और अन्य मेहमानों को उस बिंदु पर पीते रहें जहां वे आराम से महसूस करते हैं। एक अच्छी पार्टी एक है जहां सबको काफी सहज महसूस करता है कि वह एक-दूसरे को रोकता है और मज़ा आता है, एक रात नहीं जब सभी मेहमान बाथरूम का उपयोग करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
  • चित्र फेंक एक ग्लो पार्टी चरण 7
    3
    वॉल्यूम को चालू करें ऐसे गीतों का चयन करें, जो हर किसी को सुनना पसंद करते हैं, लेकिन ऊर्जा से भी भरा हुआ है और एक जीवंत हरा दिया है जैसा कि पार्टी जीवंत हो जाती है, धीरे-धीरे मात्रा बढ़ाने के लिए सभी मेहमानों को ट्रैक में लाने के लिए। हालांकि उन्हें अभी भी बात करने में सक्षम होना चाहिए, लोगों को बात करना बंद करना और नाच करना शुरू करना चाहिए। प्रत्येक समूह में विभिन्न संगीत स्वाद हैं, लेकिन कुछ परंपरागत शैली हैं जो हर किसी को चलते हैं:
    • Motown-
    • हाउस / डांस / रेव-
    • रॉक ऑफ़ द बीटल्स-
    • 90 के दशक के हिप हॉप
  • चित्र फेंक एक ग्लो पार्टी चरण 15
    4
    कुछ गेम चलाएं जो लोगों को व्यक्तिगत कहानियों को स्थानांतरित, हंसी, या साझा करने में सक्षम बनाता है। मज़ाक हर किसी को एक साथ लाने और मज़ा लेने के सबसे सुरक्षित तरीके में से एक है थोड़ी प्रतिस्पर्धा, हास्य की खुराक और एक आम विषय, मेहमानों को एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने में मदद करेगा, स्वाभाविक रूप से समूह की ऊर्जा बढ़ाना बस यह याद रखना याद रखें कि हर कोई जितना संभव हो उतना समावेशी खेल सकता है और हो सकता है। सैकड़ों विकल्प हैं, से पीने के खेल, यहां तक ​​कि विनोदी बोर्ड गेम्स जैसे "मानवता के खिलाफ पत्र", लेकिन क्लासिक्स कभी निराश नहीं करते:



  • कोरियोग्राफ ए डांस स्टेप 14 नामक चित्र
    5
    पार्टिस्टिंग मित्रों की कंपनी पर भरोसा करें पार्टी के अन्य मेहमानों के साथ मस्ती और अविभाजित के रूप में आप के पास जाएं जब हम अपने आप को जीवंत लोगों के साथ घेरे तो समूह की ऊर्जा संक्रामक होती है और आसानी से फैल जाती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके "गिरोह" को अन्य सभी मेहमानों के लिए पार्टी को बर्बाद करना चाहिए - अगर ये दोस्त परेशान या असभ्य हैं, तो आपको देखा जाएगा उसी तरह
    • अन्य लोगों के साथ बातचीत करना, न सिर्फ अपने दोस्तों के समूह
    • अगर आप कुछ और लोगों को ला सकते हैं तो मेजबान से पूछें
    • मेजबान को उपहार ले आओ, जैसे कि पीना या खाने के लिए, यदि आप बहुत से लोगों को लाते हैं
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक के लिए चित्र (लोगों के लिए) चरण 7
    6
    ध्यान रखें कि ब्रेक-इन पार्टी में उत्साहित होने के लिए समय लगता है। वॉल्यूम घुंडी के रूप में एनीमेशन के बारे में सोचो - यह लगातार और धीरे-धीरे उठाया जाना चाहिए ताकि किसी के परिचारिका को फट न डालें या जो लोग आराम और बात कर रहे हैं उन्हें डरा दें। एनीमेशन स्तर उच्च रखने के लिए आपकी साधारण उपस्थिति की अपेक्षा न करें। इसके बजाय, सावधानी बरतें और वॉल्यूम धीमा कर दें जब तक कि पार्टी पाउंड से शुरू न करे। रणनीतिक रहें और अचानक हर कोई आपके उदाहरण का पालन करेगा।
  • विधि 3
    आपका पार्टी आत्मा जारी करना

    ह्यूज डान्स पार्टी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने आप को रहें और खुद को प्रभावित न करें पार्टी की आत्मा किसी भी मेहमान की सनक से नहीं ले जाती जो एक लेने के लिए पूछता है शॉट या कुछ खेलते हैं वह जानती है कि वह जानती है कि वह कैसे जश्न मनाएंगे और वह ध्यान का केंद्र है - इसलिए आत्मविश्वास होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपको बहाना पड़ता है, तो याद रखें कि आत्मविश्वास आकर्षक है और "जब तक यह सच नहीं है, ढोंग करो।" पक्ष पर अपने व्यक्तित्व को निम्नलिखित तरीकों से रखें:
    • उन खेल के लिए लोगों को भर्ती करना जिन्हें आप खेलना चाहते हैं-
    • अपने आप को अज्ञात मेहमानों के लिए परिचय-
    • Dançando-
    • नई "कॉकटेल" का आविष्कार
  • एक रेव चरण 12 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    2
    अपने नियंत्रण में रहें एक पार्टी व्यक्ति खुश नहीं है और आनंद लेने के लिए नशे में नहीं जाता, वह स्थिति पर नियंत्रण में है और अंत तक मज़ेदार है। अपनी सीमाओं को जानो और सम्मान करो, अन्यथा आप पार्टी की आत्मा को हर किसी के लिए जलन का स्रोत बनने से रोकेंगे। एक पार्टी जानवर होने के नाते मत करो पार्टी के सबसे शराबी अतिथि होने के साथ कुछ नहीं करना है, या दिखा रहा है कि आप प्रत्येक व्यक्ति के लिए कैसे अलग हैं एक पार्टी होने के नाते सभी स्थितियों में मज़ा आ रहा है, दूसरों को जाने और पार्टी के उत्साह में वृद्धि करने में मदद करना।
  • पीस के बिना एक पार्टी में अपने आप का आनंद लें
    3
    चलें और बाधाओं को एक तरफ छोड़ दें। भय को एक तरफ छोड़ दें, भले ही आपको कुछ ड्रिंकों की आवश्यकता हो तो स्पर्श करने में सक्षम हो हवाई गिटार ट्रैक के बीच में पार्टी की आत्मा एक कोने में नहीं खड़ी होती है, वह तालिकाओं पर नाचती है और हर किसी को खुद को और अधिक आनंद लेती है। आप अपने आनंद के आकार को नियंत्रित करते हैं, इसलिए एनीमेशन की कमी के बारे में शिकायत करना बंद करो और इसे बदलने के लिए कार्रवाई करें।
    • पार्टी की आत्मा सोचती नहीं और योजना नहीं करती, यह काम करती है - नृत्य करती है, उस लड़की को पीते हैं, कुछ खेल खेलते हैं और कुछ गड़बड़ कर देते हैं।
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स (चित्र के लिए लड़कों के लिए) चरण 13
    4
    चुटकुले और समूह की गतिविधियों के साथ पार्टी का नेतृत्व। एनीमेशन को सभी मेहमानों के पास लाओ - आप ट्रैक को खोल सकते हैं, प्लेलिस्ट डाल सकते हैं या एक समूह को किसी संगीत को गाने के लिए, जो कि हर कोई प्यार करता है, जैसे "व्हिस्की एक गो जाओ" और "विश्वास नहीं रोकें" गाते हैं। चाहे आप क्या करने का निर्णय लेते हैं, मज़े में अन्य लोगों को शामिल करने की कोशिश करें
  • एक रेव चरण 5 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    5
    पार्टी में खेलते हैं। पार्टी की थीम को गले लगाओ, सब कुछ के साथ डांस फ्लोर पर जाएं और गेम और गेम्स में शामिल रहें। आपको पल में रहने और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। पार्टी की आत्मा जानता है कि चीजों को खुश करने के लिए कैसे और संकोचों को जाने के लिए तैयार है, लेकिन कुछ समय में एक बार रोकने के लिए याद रखें कि क्या आप किसी को चोट नहीं पहुँचा रहे हैं या किसी को जोखिम में डाल रहे हैं।
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक के लिए चित्र (लोगों के लिए) चरण 2
    6
    हास्य की भावना है, लेकिन मूर्ख मत खेलो अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें, लेकिन परेशान, बेवकूफ व्यक्ति की तरह काम न करें जो ध्यान के लिए भीख मांग रहा है उस पुराने अभिव्यक्ति को याद रखें और सुनिश्चित करें कि लोग "आप के साथ हँस रहे हैं, न कि आप"। जो लोग प्रामाणिक तरीके से कार्य करते हैं और मज़े करते हैं, उनके लिए यह काफी आसान है, इसलिए कूल दिखने के एकमात्र उद्देश्य के लिए कुछ भी न करें - ये शॉट बैकफ़ॉयर
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो, लेकिन अच्छा हो - कोई भी ऐसे विनाशकारी लोगों को पसंद नहीं करता है जो शर्मिंदा करते हैं।
    • देखो का ख्याल रखना। यदि आप आकर्षक महसूस करते हैं तो आप आसानी से ढीली कर सकेंगे
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त लाओ वे आपको खुश करेंगे और पांच गुना अधिक मजेदार बना देंगे।
    • नीयन, चमकीले रंग, या टुकड़ों का उपयोग करें जो कि अंधेरे में चमकते हैं, पार्टी का ध्यान खींचने के लिए। एक अजीब चश्मा या टोपी पहनें - यदि आप अपने सामान्य संगठनों के साथ दिखाई देते हैं तो आप भीड़ से बाहर नहीं खड़े होंगे। यदि आपके पास तैयार होने का साहस नहीं है, तो बाद में टोपी को ढूंढें, जब आप पहले से नशे में हो और अधिक साहसी महसूस कर रहे हों।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें अगर आप महसूस कर रहे हैं कि आप पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं तो शांत हो जाओ
    • खुद को नियंत्रित करें पार्टी की आत्मा अन्य मेहमानों के लिए मनोरंजन की सही मात्रा प्रदान करती है

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com