IhsAdke.com

होमवर्क पर धोखा कैसे करें

कभी-कभी होमवर्क नहीं करना सर्वोत्तम विकल्प लगता है हाल के अध्ययनों से पता चला है कि हार्वर्ड विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष के छात्रों के 42% आप के लिए अच्छी कंपनी में लाने अगर लगता है कि आप बेहतर चीजों स्कूल सबक से क्या करना है हो रही है उनके प्रशिक्षण में कुछ बिंदु पर होमवर्क नहीं किया में भर्ती कराया,। हालांकि, सोच के बिना अभिनय और कॉपी क्या एक दोस्त सिर्फ वर्ग के शुरू होने से पहले किया था के बजाय, स्मार्ट हो। आप यहाँ जान सकते हैं कि गणित का होमवर्क पूरा करने के लिए सबसे अच्छा, पढ़ने और यहां तक ​​कि कुछ शॉर्टकट जब निबंध लिखने। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
गणित और लघु उत्तर कर्तव्यों

पटकथा का शीर्षक होमवर्क के चरण 1 पर हैट
1
किसी मित्र से जवाब कॉपी करें होमवर्क धोखा देने का सबसे तेज़ और सबसे सस्ता तरीका है? किसी मित्र से जवाब कॉपी करें जो यह कैसे करना है जानता है चाहे वह छोटी उत्तर प्रश्नपत्र, एकाधिक विकल्प वाले उद्देश्य प्रश्न, या गणित की समस्याएं हों, सही उत्तर प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जिस व्यक्ति ने उन्हें सही तरीके से किया है और उन्हें सुरक्षित रूप से प्रतिलिपि बनाएं
  • सबसे पहले, आपको कमरे में सबसे अच्छे लोगों के साथ मित्र बनने की जरूरत है और वे हमेशा होमवर्क को सही ढंग से करते हैं कभी-कभी यह बोझ साझा करने में सक्षम होने के लिए और भी उपयोगी हो जाएगा, जो वैकल्पिक रूप से अपना होमवर्क करता है और हर दूसरे दिन कॉपी करता है। सब के बाद, यह पूरी तरह से बेकार होना अच्छा नहीं है।
  • काम की प्रतिलिपि बनाने के लिए सबसे अच्छा समय घर पर जिस तरह से आप बस पर हैं, या रास्ते पर भी हैं। आमतौर पर इनकी प्रतिलिपि बनाना सबसे अच्छा होता है, इसलिए यदि आपके पास समय और स्वभाव है, तो आप उन्हें अपने दम पर कर सकते हैं। कक्षा की शुरुआत से पहले किसी कार्य की प्रति कभी कॉपी न करें और सार्वजनिक रूप से आपके माता-पिता के पास या अन्य छात्रों के साथ जवाब में प्रतिलिपि बनाने के बारे में बात न करें। चुप रहो
  • पटकथा शीर्षक होमवर्क के चरण 2 पर धोखा
    2
    एक समूह में काम करो एक समूह में कार्य करना जो हर कोई योगदान कर सकता है यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि सभी के पास सही उत्तर जल्दी तक पहुंच हो। जब आप बस में हों तो उन्हें किसी के घर, सुरक्षित रूप से या घर के रास्ते पर बनाएं उन्हें कक्षा में कभी नहीं करने का प्रयास करें
    • होमवर्क को अधिक तेज़ी से पूरा करने के लिए, समूह में उत्तरों को विभाजित करें। एक व्यक्ति से पहले पांच प्रश्न पूछें, दूसरा, अगले पांच, और इसी तरह। यदि बस में किया जाता है, तो आप यात्रा के अंत से पहले भी गतिविधि को पूरा करने में सक्षम हो सकते हैं। हालांकि, समूह को यथासंभव छोटा रखने की कोशिश करें।
    • बहुत बड़े समूह को न बनाएं यदि सभी लोग ब्राजील के पहले राष्ट्रपति को "Getúlio वर्गास Kubitschek"जब होमवर्क किया जाता है, तो शिक्षक को कुछ अजीब संदेह हो सकता है। काम की प्रतिलिपि बनाने के बाद, किसी भी स्पष्ट त्रुटियों को ठीक करने, छोटे परिवर्तन करने और अपने तरीके से उसे अनुकूलित करने के लिए, इसकी समीक्षा करें।
  • चित्र होमवर्क के चरण 3 पर चीट शीर्षक
    3
    उत्तर के शब्दों को परिवर्तित करें जब भी आप किसी की प्रतिक्रियाओं की प्रतिलिपि बनाते हैं, जो भी गतिविधि होती है, उनमें से कुछ में शब्दों के सेट को बदलते हैं या संदेह से बचने के लिए खुद को थोड़ा बदलते हैं। आपको अपने उत्तरों को किसी और के समान नहीं होने देना चाहिए।
    • शब्दों के क्रम को भी बदलते हुए, छोटे प्रश्नों में, यदि सही उत्तर है तो प्रतिलिपि का पता लगा सकता है। बदलें, उदाहरण के लिए, "अंतरिक्ष में जाने के लिए मार्कोस पोंटेस पहला ब्राजीलियाई थाद्वारा "अंतरिक्ष में जाने वाले पहले ब्राजीलियाई खिलाड़ी मार्कोस पोंटे थे"।
    • अधिक से अधिक सुरक्षा के लिए, उस छोटे व्यक्ति की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश करें जो शिक्षक को आपका मित्र होने का नहीं पता है। यदि आप किसी के बगल में बैठे हैं तो वह आपके होमवर्क को सावधानी से देखने के लिए अधिक सावधानी से देख सकता है।
  • चित्र होमवर्क के चरण 4 पर चीट शीर्षक
    4
    शिक्षक को गुमराह करने के लिए कुछ गलत उत्तर दें यदि आप एक अनुकरणीय छात्र नहीं हैं, तो यह उल्लेखनीय लग सकता है कि आप अचानक सभी सही सवालों के साथ होमवर्क में बदल जाते हैं। यदि आप होमवर्क को कॉपी करते हैं, तो स्मार्ट हो और कुछ गलत उत्तर डालते हैं। इससे शिक्षक के संदेह कम हो जाएंगे, आप की ख़तरे में बढ़ने की संभावना बढ़ जाएगी। हालांकि, बस पर्याप्त याद आती है, फिर भी एक अच्छा ग्रेड मिल रहा है और कुछ गलतियों को ध्यान में रखते हुए। यदि आपको ग्रेड का 85% हिस्सा किसी भी काम के बिना मिलता है, यह अभी भी इसके लायक होगा
  • होमवर्क स्टैक 5 पर चीट शीर्षक वाला चित्र
    5
    गणित के होमवर्क को कॉपी करने के परिणामों को जानें यदि शिक्षक ने आपको मित्र के प्रति प्रतिक्रिया की प्रतिलिपि में पकड़ा, तो वे शून्य-गतिविधि नोट के साथ समाप्त होने की संभावना रखते हैं, और यहां तक ​​कि कक्षा से हटाया जा सकता है या अधिक गंभीर रूप से दंडित किया जा सकता है संभव निलंबन के जोखिम के मूल्य के कुछ गणित के सवालों को छोड़ना है? उस दोस्त के बारे में सोचो जिसने होमवर्क ठीक से किया, जो एक अच्छा छात्र है और जो आपके लिए एक ही सजा का सामना करेंगे - बुरी खबर संभवत: गतिविधियों को करना सबसे अच्छा है, क्योंकि आपको उन्हें उसी समय करना होगा, अगर आपको पता होना चाहिए कि जवाब कहाँ मिलेगा, उन्हें ढूंढें, उन्हें कॉपी करें और उन्हें फेरें।
  • चित्र का शीर्षक होमवर्क के चरण 6 पर हैक
    6
    एक ट्यूटर की मदद के लिए पूछिए कई स्कूल कक्षाओं के अलावा कई बार कक्षाएं प्रदान करते हैं, जो आपको पिछली समस्याओं का समाधान करने में आपकी सहायता कर सकता है, और आपको या दूसरों के लिए कठिनाई पैदा करने के जोखिम के बिना प्रदान करता है। यदि आपको कभी भी प्रतिक्रियाओं की प्रतिलिपि बनाने में परेशानी होती है, तो यह शिक्षकों को दिखाने का एक शानदार तरीका हो सकता है कि आप एक नया चरण शुरू करने के लिए तैयार हैं।
    • कुछ स्थानों पर ऑनलाइन ट्यूशन भी मौजूद है। कॉलेज के छात्र कभी-कभी गतिविधियों के बारे में सवालों के जवाब दे सकते हैं या कुछ मामलों में मूल्य के लिए वर्चुअल सहायता प्रदान कर सकते हैं। यदि आप प्रश्नों की प्रतियां भेज सकते हैं, तो आप कम से कम उन्हें अपने दम पर हल करने में मदद कर सकते हैं।
  • विधि 2
    जल्दी से पढ़ना

    पटकथा शीर्षक होमवर्क पर धोखा चरण 7
    1
    प्रत्येक अनुच्छेद के पहले और अंतिम वाक्य को छोड़कर पाठ में सब कुछ छोड़ें। अगर आपको रिकार्ड समय में किसी पाठ्यपुस्तक या साहित्यिक पुस्तक को पढ़ने की आवश्यकता है, तो आपको स्मार्ट होना चाहिए और जितना संभव हो उतना जानकारी प्राप्त करनी होगी। वास्तव में इसे पढ़ने के बिना अवधारणाओं और पुस्तक के दायरे का एक विचार प्राप्त करने के लिए सबसे तेज़ तरीकों में से एक यह है कि प्रत्येक पैराग्राफ के पहले और अंतिम वाक्यों को पढ़ना आप बहुत सारी सामग्री खो देंगे, यह सच है, लेकिन कम से कम आप पहाड़ों में ऊपर के इलाके को देखने के लिए लाया है।
    • एक उपदेशात्मक पाठ में, शब्दावली शब्दों को छोड़कर सभी पाठ छोड़ दें। स्काप-स्टेप विधि आमतौर पर पाठ्यपुस्तकों में बहुत अच्छी तरह से काम करती है, जहां स्पष्टीकरण वे परिभाषित किए गए शब्दों के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हैं इस तरह, ग्रंथों को अधिक गति के साथ और जानकारी के बहुत नुकसान के बिना पढ़ना संभव है
    • वैकल्पिक रूप से, वर्ग के प्रकार पर निर्भर करता है, यह बेहतर हो सकता है, एक साहित्यिक पुस्तक के पहले और अंतिम अध्याय पढ़ सकते हैं या भी अपनी सामग्री का एक छोटा सा हिस्सा पर उनके ध्यान केन्द्रित करने के वर्ग में सामने यह लाने और प्रभाव दे कि आपने पूरे पेज की गिनती पढ़ ली है और आप गहन चर्चा के लिए तैयार हैं।
  • होमवर्क स्टैप 8 पर चीट शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    पाठ्यपुस्तक में अध्याय के अवलोकन में जाएं। पाठ्यपुस्तक के एक पूरे अध्याय को पढ़ने के बाद पीड़ित होने के बजाय, अपने अंत तक जाना अधिकांश अध्यायों में आम तौर पर सामग्री समाप्त होने के बाद संक्षिप्त सारांश होते हैं, जिससे यह जानना संभव हो जाता है कि पढ़ने में क्या सीखा जाना चाहिए था - वास्तव में इसे पढ़ने के बिना भी। आपके पास आमतौर पर शब्दों, परीक्षण प्रश्नों और अन्य उपयोगी जानकारी की एक सूची होगी। इस तरह पढ़ना वास्तव में धोखा नहीं है, लेकिन पढ़ने का एक चतुर तरीका है।
  • पटकथा शीर्षक होमवर्क के चरण 9
    3



    कहानी के सारांश और नोट्स पढ़ें दुनिया भर में आलसी पाठकों के क्लासिक दोस्त सार तत्व और सारांश उपलब्ध कराए गए हैं और बुकस्टोर्स या पुस्तकालयों में। और यहां तक ​​कि अगर आप किताब को पढ़ने की योजना बना रहे हैं, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि महान प्रश्नों और प्रतीकों के साथ उत्कृष्ट अध्ययन मार्गदर्शिकाएं और अधिक जटिल संस्करणों में मनाई जा रही हैं। वे आपको सही दिशा में चलने में मदद करेंगे।
  • होमवर्क के चरण 10 में चीट शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    मित्रों के साथ साझा करना साझा करें आप "डोम कैसमोरो"सर्दी की छुट्टियां और? अंतिम दिन कक्षाओं के शुरू होने से पहले पकड़ने के लिए है संभावना है कि आप अकेले नहीं हैं कर रहे हैं। एक समूह के साथ ऊपर रेक और सब अपने स्वयं के नोट्स की तुलना करने के लिए वर्गों में पढ़ने विभाजित करते हैं। अलग-अलग पढ़ने इतना है कि एक व्यक्ति, पहले 50 पृष्ठों पढ़ा यह संश्लेषण, और अगले बाकी। कौन जानता है कि अगर पर्याप्त निवेश करने के बाद, आप अपने दम पर किताब खत्म नहीं करना चाहती साथ भी ऐसा ही?
    • अपने दोस्तों को अपने 50 विशिष्ट पृष्ठों (या कितने उन्हें वितरित किया गया है) का सारांश करने के लिए कहें और अनुभाग का ध्यान रखें, उन्हें पूरे समूह में कॉपी करें उसके बाद, प्रत्येक व्यक्ति का काम किया जाएगा यह एक पूरी किताब को जानने की तरह है जो इसकी लंबाई का केवल तीसरा या आधा हिस्सा है।
  • पटकथा शीर्षक होमवर्क पर धोखा चरण 11
    5
    चलचित्र देखें बाहर की जाँच करें और पता करें कि क्या एक अच्छी फिल्म का निर्माण उस पुस्तक के आधार पर किया गया था जिसे आपको कक्षा के लिए पढ़ना चाहिए। यदि कुछ उपलब्ध है, तो इसे प्राप्त करें, पॉपकॉर्न खरीदें, और पूरी किताब को पढ़ने के बजाय इसे जल्दी से देखें। नोट करें, जैसे कि आप अपना गृहकार्य कर रहे थे, लेकिन निश्चित रूप से कि "पढ़ना" में केवल डेढ़ घंटे का समय लगेगा।
    • यह अभी भी कुछ शोध करने के लिए एक अच्छा विचार है और पता है कि फिल्म मूल पाठ के प्रति वफादार है या नहीं। कई प्रस्तुतियों पुस्तकों की कहानी के संबंध में काफी स्वतंत्रताएं लेती हैं, और संभवत: कहानी के नाम और अन्य नाबालिग बिंदुओं को खो देंगे, जो कि फिल्म में कट गए हों - लेकिन जो ग्रंथों में महत्वपूर्ण हैं
    • ब्राज़ीलियाई लेखकों द्वारा पुस्तकों के आधार पर मूवी विकल्प शामिल हैं: ब्रास क्यूबा (1985) क्विंसस बोर्बा (1987) डोम कैसमोरो (2003) चचेरे भाई बेसिलियो (2007) Macunaíma (1969) कॉम्पैडेडा का ऑटो (2000) मौत और जीवन सेवरिना (1977) सूखी जीवन (1963) साओ बर्नार्डो (1972) प्यार करने के लिए, अकर्मक क्रिया (1975) रेत के कप्तान (2011) कोर्टिस्को (1978) स्टार घंटा (1985) अंटार्स में घटना (1994) गुआरानी (1979) ओल्गा (2004) और कार्लोटा जोआक्विना (1995)।
    • पुस्तकों के स्थान पर देखने के लिए खराब फिल्में शामिल हैं इलियड (और साथ अपना समय बर्बाद मत करो ट्रॉय, ब्रैड पिट के साथ) और ग्रेट गेट्सबी. उन्हें देखकर और उन पर पूरी तरह से भरोसा करना यह साबित करने का एक सही तरीका है कि आप प्रश्न में पुस्तक का कुछ भी नहीं जानते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक होमवर्क के चरण 12 पर हैक
    6
    कक्षा में कहने के लिए कम से कम एक बिंदु है अगर आपका पठन अधूरा है और आप को उजागर होने से डरते हैं, तो इस पुरानी चाल की कोशिश करें: पुस्तक के ठीक पहले पुस्तक के माध्यम से नज़र डालें और पढ़ना से बहुत कम चीज़ों पर ध्यान दें। फिर, कक्षा की चर्चा में, अपना हाथ बढ़ाएं और उस पृष्ठ पर विशेष रूप से इंगित प्रश्न पूछें। सभी लोग सोचेंगे कि आपने किताब पढ़ ली है, और आप आराम कर सकते हैं और भाग लेना बंद कर सकते हैं।
    • इससे पहले कि आप पढ़ना शुरू करें, जानने के लिए कि क्या देखना है और कक्षा में क्या कहना है, इससे पहले संभावित चर्चा बिंदुओं के लिए ऑनलाइन खोज करना एक अच्छा विचार है। और आप किसी भी महान प्रयास के बिना भागीदारी अंक प्राप्त करेंगे!
  • विधि 3
    निबंध प्रश्न

    पटकथा शीर्षक होमवर्क पर धोखा चरण 13
    1
    एक छात्र के साथ मित्र बनाएं - या बड़े भाई - जिसकी प्राचीन सबक है काम और निबंध धोखाधड़ी की दुनिया में माउंट एवरेस्ट की तरह हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक कठिन, खतरनाक और आकर्षक चढ़ाई होती है। यदि आप निबंध प्रश्नों में कम कटौती के लिए निशुल्क प्राप्त करना चाहते हैं, तो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है पड़ोसी या बड़े भाई को ढूंढना, जो कुछ साल पहले किए गए एक ही गतिविधि की प्रतियां हैं।
    • कई पुराने शिक्षक वर्ष के बाद भी इसी तरह की गतिविधियां करेंगे, किसी भी प्रति को ध्यान में रखते हुए, जो एक या दो वर्षों के बाद अन्य छात्रों द्वारा दिए गए सभी पुराने कार्यों को याद करना बहुत मुश्किल बनाते हैं। हालांकि, ऐसा कभी नहीं करें यदि आपका शिक्षक ऑनलाइन काम एकत्र करता है, या अगर वह डिजिटल प्रतियां बचाता है, जो फ़ाइल खोजों को निष्पादित करने और कॉपी किए गए मार्ग ढूंढने में बहुत आसान बनाता है।
    • निबंध खरीदना ऑनलाइन मूल रूप से पहले से न सोचा के लिए एक घोटाला है - इसके लिए गिरावट नहीं है, स्नैक पैसों को दूर लेना और इसे प्रेरक बनाने वाले को सौंपने के लिए अगर आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं जिसे आप गतिविधि प्राप्त करने वाले हैं, तो इसे स्वयं लिखें आमतौर पर धोखा देने के लिए भुगतान करना बुरा विचार है, चाहे वह दोस्तों, भाई-बहन, या अन्य लोगों से हो।
  • पटकथा का शीर्षक हैक पर होमवर्क चरण 14
    2
    अपने शब्दों के लिए "अनुवाद" वाक्यों एक पुरानी कार्य की प्रतिलिपि प्राप्त करते समय, आपको कम से कम नियमों को बदलने और इसे निजी और व्यक्तिगत रूप से कुछ करने का प्रयास करना चाहिए ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका प्रक्रिया को प्रत्येक वाक्य को बदलकर पाठ को फिर से लिखना है। आप केवल सामान्य शब्दों को बदलकर, अलग-अलग क्रम में मौजूदा अवधारणाओं को व्यवस्थित करने के द्वारा उपलब्ध अधिकांश उपलब्धियों के अच्छे विचारों और आदेश को रख सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि विषय की प्रतिक्रिया अद्यतित है और संदिग्ध अंक से मुक्त है। यदि आप इसे विस्तार करने और अधिक वर्तमान संदर्भ लिखने के अवसर देखते हैं, तो बेहतर सहयोग के लिए ऐसा करें
    • एक ऑनलाइन स्रोत से कॉपी और चिपकाएं, पाठ को बिना किसी संशोधन के वितरित करना, और यदि आप ऐसा करने का चुनाव करते हैं, तो उसे मानकीकृत करके पाठ के फ़ॉन्ट और आकार को बदलें
    • एक ऑनलाइन स्रोत से मार्गों या पाठ के पूरे टुकड़े प्रतिलिपि बनाना हमेशा कुछ आसान है। ऐसा करने से, आप बड़ी मुश्किल में जा रहे हैं।
  • पटकथा का शीर्षक होमवर्क पर चरण 15
    3
    सुनिश्चित करें कि आप विषय को गहरा समझते हैं। गतिविधि को खत्म करने के बाद, इसे अपने दम पर पढ़िए, यह सुनिश्चित कर लें कि आप सामग्री को अच्छी तरह समझते हैं और यह सब कुछ पूरी तरह समझ में आता है। यदि आप एक ऐसे कागज को वितरित करते हैं जिसके विषय में आप अनजान हैं, तो जब आप विषय के बारे में बात करना चाहते हैं या उस गतिविधि या कक्षा में आपने जो कुछ कहा है, उसके बारे में विशिष्ट प्रश्न पूछने पर शिक्षक के लिए यह स्पष्ट हो सकता है। लापरवाही से पकड़े मत बनो
  • पटकथा का शीर्षक होमवर्क के चरण 16 पर हैक
    4
    गतिविधि के निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें यदि आप एक साथ रखना चाहते हैं और विभिन्न स्रोतों से एक निबंध लिखना चाहते हैं, तो बंदूक नियंत्रण के विशेषज्ञ के रूप में चर्चा करने में उत्कृष्ट बात हो सकती है, लेकिन यदि आप अंततः किसी संभावित समाधान की पेशकश नहीं करते हैं, तो आप एक हानिकर नोट प्राप्त कर सकते हैं, बयान।
    • इस कथन को ध्यान से पढ़ें क्योंकि आप नकल किए गए पाठ पर अपनी आंखों को रोल करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ ठीक ग्रेड प्राप्त करने के लिए किया जाता है। अगर पाठ सही नहीं है, तो आपको इसे तदनुसार बदलना होगा - लेकिन कम से कम आपको खरोंच से शुरू करना नहीं है।
  • पटकथा का शीर्षक होमवर्क के चरण 17 में है
    5
    साहित्यिक चोरी के परिणामों को समझें किसी की सामग्री चोरी करना सभी स्कूलों के नियमों के विरुद्ध होती है, और आप गंभीर समस्याएं समाप्त कर सकते हैं - यहां आप विभिन्न छात्रों और अधिकांश विषयों, संभावित निलंबन या स्कूल से निष्कासन के बारे में बात कर सकते हैं। यह हमेशा अपने दम पर गतिविधि लिखना सर्वोत्तम है।
  • युक्तियाँ

    • सावधानी बरतें अचानक सभी मुद्दों को ठीक करना शुरू न करें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप धीमे और स्थिर बदलाव करते हैं - या सभी को पता होगा कि आप किसी और के उत्तरों की प्रतिलिपि बना रहे हैं।
    • बहुत बार धोखा मत करो, या आप पकड़े रहेंगे।
    • अगली बार अपना होमवर्क करें, इसलिए आप इस स्थिति में फिर से नहीं पकड़े।
    • उसी दिन उस दोस्त के कर्तव्य की प्रतिलिपि बनाना पसंद करते हैं जो इसे पारित कर दिया गया था, क्योंकि बहुत सारे कक्षा में स्वयं सब कुछ करते हैं

    चेतावनी

    • आप मुसीबत में पड़ सकते हैं और जितना संभव हो उतना ध्यान रखना आवश्यक है।
    • हो सकता है, सिर्फ इसलिए कि आप अभी तक पकड़े नहीं गए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि लोग नहीं जानते कि आपने क्या किया। इस प्रकार की धोखाधड़ी के बारे में समाचार स्कूल में तेजी से उड़ते हैं। आश्चर्यचकित न हों अगर भविष्य में आपको कुछ लोगों पर भरोसा न लगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com