IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा ग्रेड के साथ गणित के सबूत या काम को पारित करने के लिए

आपके मित्र गणित के परीक्षणों में अच्छे ग्रेड प्राप्त करते हैं, और आप उनके जैसे अच्छे ग्रेड चाहते हैं? इसलिए यह आपके लिए सही जगह है कि आप अपने गणित कौशल में सुधार करें और अगली बार जब आप एक करते हैं तो किसी टेस्ट या गणित के पेपर पर एक अच्छा ग्रेड कैसे लेंगे।

चरणों

आपके स्कूल का उल्लंघन किया गया आपका पहला संशोधन संशोधन चरण 8
1
कक्षा में जाएं खासकर यदि आप कॉलेज में हैं, तो आप समय-समय पर कुछ कक्षाओं को याद करने के लिए मोहक हो सकते हैं। जब आप कुछ विषयों में इसके साथ संभोग कर सकते हैं, गणित एक सीढ़ी की तरह है। यदि कोई कदम गायब है, या यदि आपके पास इस पर एक मजबूत पदचिह्न नहीं है, तो आपको अगले चरण तक पहुंचने में परेशानी होगी। अगर पर्याप्त सीढ़ियां गायब हो रही हैं, तो ऊंची चढ़ाई करना असंभव होगा। इसके अलावा (कोई यमक इरादा नहीं), शिक्षक अक्सर कक्षा में सबसे महत्वपूर्ण विषय पर जोर देते हैं ताकि जब परीक्षण के लिए समय आ जाए तो आपको पता होना चाहिए कि किस प्रकार अध्ययन करना है।
  • चित्र का शीर्षक अध्ययन चरण 21
    2
    पहली पंक्ति में बैठकर कक्षा में भाग लें। पहली पंक्ति में बैठकर, विचलन को कम किया जाता है और प्रदर्शन बढ़ जाता है। प्रश्न पूछने या उत्तर देने से विद्यार्थी को सीखने की प्रक्रिया में शामिल रहने में मदद मिलती है, इस प्रकार सीखा है कि विषयों के ध्यान और मेमोरीकरण में सुधार
  • पिक्चर शीर्षक से एक अच्छा जवाब परीक्षा निबंध प्रश्न 6
    3
    अपना होमवर्क करो होमवर्क अत्याचार की तरह लग सकता है लेकिन, वास्तव में, यह आपको सीखने में मदद करने के लिए किया गया था गणित सीखने की कुंजी पुनरावृत्ति है: द्विघात समीकरण के साथ पर्याप्त समस्याएं सुलझाएं और अंत में आप इसे तब तक सुनाना सकेंगे जब तक कि आप सो न लें। इसके अलावा, होमवर्क करते समय, आप उन अवधारणाओं की पहचान करने में सक्षम होंगे जिन्हें आप नहीं समझते। और यह भी चोट नहीं करता है कि परीक्षण प्रश्न अक्सर होमवर्क पर आधारित होते हैं।
  • चित्र शीर्षक से समाजशास्त्र चरण 2 पर एक निबंध लिखें
    4
    प्रश्न पूछें ठीक है, तो आपने अपना होमवर्क किया, लेकिन आप अभी भी एक बहुपद का कारक कैसे नहीं समझते आगे बढ़ो और अपने शिक्षक से पूछें - यहां तक ​​कि अन्य छात्र भी मदद कर सकते हैं। कोई बेवकूफ सवाल नहीं है, और अगर आपको लगता है कि कोई प्रश्न पूछने के लिए शर्म की बात है, तो सोचें कि आप अपने परीक्षण में एक बड़ा शून्य लेते हैं तो आपको कैसा महसूस होगा। हर किसी के पास गणित के बारे में प्रश्न हैं - और सफल छात्र उन्हें करने से डरते नहीं हैं।



  • चित्र शीर्षक टाइप करें एक अच्छा जवाब परीक्षा निबंध प्रश्न चरण 1
    5
    दौड़ से पहले समीक्षा करें अच्छा काम! आप कक्षा में गए, अपना गृहकार्य किया, और आपके सवालों के जवाब पाये। अब, सबूत कल है। क्या आप: क) राहत की सांस लेते हैं और बिस्तर पर जाते हैं- बी) टीवी चालू करें और सिम्पसन को देखना- या सी) आपने जो सीखा है उसकी समीक्षा करें? यह सही है, समीक्षा करने का समय है हालांकि, यह एक ही बार में अध्ययन करने का समय नहीं है - आप वैसे भी बेहतर तैयार हैं। अपने नोट्स की समीक्षा करें, अभ्यास अभ्यास करें, और महत्वपूर्ण सूत्रों को याद रखना सुनिश्चित करें। ज़रूर, आप बस देख सकते थे द सिंपसंस, लेकिन अगर आपकी नोट्स लिसा की तुलना में बार्ट की तरह अधिक नहीं हैं, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए!
  • एक खूबसूरत किशोर लड़की कदम 14 शीर्षक शीर्षक चित्र
    6
    रिलैक्स। सुनिश्चित करें कि परीक्षण से पहले रात को अच्छी रात की नींद आती है। अगर आपको अच्छी तरह से विश्राम किया जाए तो आप बेहतर महसूस करेंगे और अधिक स्पष्ट रूप से सोचेंगे। आपके परीक्षण से पहले, महत्वपूर्ण सूत्रों को एक बार फिर से पढ़ें, लेकिन इसके अलावा, आप तैयार हैं। याद रखें, आप इसके लिए तैयार हैं, और कोई फर्क नहीं पड़ता कि, यह दुनिया का अंत नहीं है।
  • एक परीक्षा चरण 13 से पहले एक सप्ताह का अध्ययन चित्र शीर्षक
    7
    अपने समय की गणना करें जब आप अपने सामने अपनी परीक्षा लेते हैं, तो इसे देखने के लिए देखो कि कितने सवाल हैं और किस प्रकार के प्रश्न हैं। यह आपको एक विचार देगा कि आप प्रत्येक समस्या पर कितना समय व्यतीत कर सकते हैं। यदि आप एक मुद्दे पर फंस जाते हैं, तो अगले एक पर जाएं और बाद में वापस आएं। कभी-कभी बाद में एक समस्या आपकी स्मृति को ताज़ा करेगी ताकि आप जो छोड़े गए उस पर प्रतिक्रिया दें। सबसे महत्वपूर्ण बात, जल्दी मत करो
  • पिक्चर का नामांकन मानक फॉर्म 6 में लिखें नंबर
    8
    अपने लेखन पर ध्यान दें कोई गणित शिक्षक आपको बताएगा कि खराब नौकरी छात्र की सबसे खराब दुश्मन है। भले ही आप इस विषय का मालिक हो, यहां एक धुंधला धुंध या एक भूल गए ऋणात्मक संकेत पूरे समस्या को बर्बाद कर सकते हैं। यदि आप कोई गलती करते हैं, तो रबर का उपयोग करें - यही वह है जो इसके लिए है।
  • समाजशास्त्र पर एक निबंध लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 17
    9
    अपने काम की जांच करें बढ़िया, आपने दौड़ के लिए पर्याप्त समय के साथ दौड़ समाप्त कर ली है हालांकि, अभी तक इसे वितरित नहीं करें! अच्छे विद्यार्थी हर समय गलतियों को करते हैं, लेकिन वे उन्हें ढूंढते हैं और परीक्षा लेने से पहले उन्हें ठीक करते हैं। यह पर्याप्त पर जोर नहीं किया जा सकता है, आपको हमेशा कहीं एक गलती मिल जाएगी। किसी भी तरह, समस्या के प्रकार के आधार पर आप हल कर रहे हैं, तो आपका शिक्षक शायद आपको अपने काम की जांच करने के बारे में कुछ सुझाव देगा। सामान्य तौर पर, हालांकि, प्रत्येक प्रश्न को ध्यान से पुन: पढ़ना और अपने आप से पूछें कि क्या आपके जवाब समझ में आते हैं आप अभी भी सभी समस्याओं को मारने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप सफलता की संभावनाओं को तेजी से बढ़ा देंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com