IhsAdke.com

गणित परीक्षा में स्वीकृत कैसे किया जाए

ऐसा कुछ है जो आप के लिए पढ़ रहे हैं के बाद जाना सामान्य है, और यह काफी सामान्य है कि छात्रों को यह करने के लिए सीमित समय हो। हालांकि, कभी-कभी, असाधारण मामलों में, कोई मामले के पीछे रह सकता है, और पता नहीं है कि साक्ष्य क्या है।

कारण बीमारी, इस मामले की एक पूरी अशुद्ध अर्थ, या शुद्ध विलंब करने के लिए, यह क्या नहीं मायने रखती है अब ध्यान दें कि यहाँ युक्तियाँ सफलता की गारंटी नहीं कर रहे हैं महत्वपूर्ण है यह हो, लेकिन अगर आप इस लेख पढ़ा है, आप प्रक्रियाओं है कि आप मदद कर सकते हैं मिलेगा जाना!

चरणों

एक गणित परीक्षा चरण 1 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
1
स्वीकार करें कि आप परीक्षा लेंगे। यहां तक ​​कि एक सपने में भी आप एक परीक्षा को याद करते हैं क्योंकि आप कुछ भी नहीं जानते हैं - यहां तक ​​कि 5% कुछ भी है और परीक्षा लेने में अभी भी अनुभव है। कौन जानता है, यहां तक ​​कि इसे पारित करने के लिए दे दो!
  • एक गणित परीक्षा चरण 2 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
    2
    मुझे पता है कि आपको क्या सीखना है यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो पूछें! लोगों के डर से आप कितना कम जानते हैं उनके आतंक को व्यक्त न करें, वे, समझ सकते हैं के बाद से ज्यादातर लोगों को इस के माध्यम से चले गए हैं। एक शिक्षक से पूछो या, अधिमानतः, नोट्स पर अन्य छात्रों, भले ही यह परीक्षा importantes- लिए बहुत देर हो चुकी है लोगों को, पारित करने के लिए करने के लिए जाँच और, कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि परीक्षा के दिन पर सामग्री relearning पूरी तरह से सामान्य है , इसलिए यह संभव है कि ये पता न लगाए कि आप कितने छोटे जानते हैं
  • एक गणित परीक्षा चरण 3 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    कहानी के बारे में अनिवार्य रूप से लिखने के लिए कागज का एक टुकड़ा रखें सूत्रों को जानें और उन्हें लागू करने का विचार प्राप्त करें। यह हमेशा प्रभावशाली लगता है, लेकिन यदि आपके पास फ़ार्मुलों हैं, तो आप परिणाम तक अपना रास्ता क्रॉल कर सकते हैं। कुछ ज्ञान के बाद से, यहां तक ​​कि थोड़ा, गणित में व्यक्तिपरक है, आप के माध्यम से हो रही अंत हो सकता है अगर आप कोई सुराग क्या करना है क्या कर सकते हैं
  • एक गणित परीक्षा चरण 4 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
    4



    परीक्षण से पहले एक अच्छी रात की नींद आती है यह पूरी रात रहने और समीक्षा करने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन यदि आप थके हुए हैं, तो आपका मस्तिष्क ठीक से काम नहीं करेगा। यदि आपके पास अच्छी रात की नींद है, तो आपका दिमाग सतर्क हो जाएगा और आप शायद सोचेंगे कि आप जितना सोचा था उससे ज्यादा कुछ पता है। इससे पहले कि आप भी एक अच्छा भोजन करें!
  • गणित परीक्षा चरण 5 पर एक अंतिम मिनट पासिंग ग्रेड प्राप्त करने वाला छवि
    5
    प्राथमिकताओं को सेट करें कहानी के हुक लेने और सूत्रों को पढ़ने में 70-90% खर्च करें। जाहिर है, आप इस स्तर पर समझ भूल सकता है - क्या अन्य छात्रों साल के दौरान किया था समझने के लिए था, अब आप कोशिश कर रहे हैं एक तरह से इस के साथ दूर होने के लिए है। हालांकि, समझना है कि क्यों कुछ काम करता है इसके फायदे हैं, क्योंकि यद्यपि आपकी याददाश्त आपको निराश कर सकती है, कुछ की सही समझ नहीं है। यह वास्तव में चीजों को समझने या याद रखने की आपकी क्षमता पर निर्भर करता है - जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है वह चुनें
  • एक गणित परीक्षा चरण 6 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड जाओ शीर्षक छवि
    6
    निरंतर ध्यान केंद्रित रहें बहुत ही आखिरी सेकंड तक लगातार सोचो और उन चीजों को दोहरा कर देखें जिन्हें आपको लगता है कि वे जानना ज़रूरी हैं। उतना जितना आप कर सकते हैं बस समझ और समझने में सक्षम होने की कोशिश करें / याद रखें। जितनी संभव हो उतनी तैयार की जा सकने वाली समस्याओं के बारे में सोचें।
  • एक गणित परीक्षा चरण 7 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
    7
    तुरंत शुरू करें सीधे परीक्षा कक्ष में जाओ, और कार्य करें जैसे कि आप परीक्षा शुरू करने से पहले इसे आत्मसमर्पण भी कर सकते हैं। आप शायद ज्यादा समय के लिए नहीं होगा, लेकिन अगर तुम सिर्फ इन छवियों और समीकरणों आप अपने सिर में है और कागज पर डाल दिया है कि प्राप्त कर सकते हैं, तो आप मानसिक समय और ऊर्जा का एक बहुत बाद में बचा सकता है, अगर तुम सब करने की जरूरत है पहले पृष्ठ पर वापस जाने है और कॉपी करें यह वही है जो आप चाहते हैं - आप अपनी अस्थायी स्मृति से सभी को अनलोड कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • हमेशा शांत रहो और आराम करो याद रखें सवाल ध्यान से जांचें
    • किसी को विचलित करने की कोशिश न करें
    • कभी-कभी सामग्री के पहले ज्ञान और समझ, या यहां तक ​​कि सामान्य तौर पर गणित और अंतिम चरण में एक विशाल प्रयास आपको जीवित रहने की आवश्यकता है।
    • यदि आपके पास बहुत समय नहीं है, तो समग्र स्थिति पर ध्यान केंद्रित करें, छोटा विवरण नहीं।
    • यह प्रश्न के कुछ टुकड़े खींचने के लिए और इसके बारे में लगभग यादृच्छिक कुछ करने की लागत नहीं है यदि आपके पास परीक्षा में बहुत समय है
    • यदि आपको इसके साथ समस्या नहीं है, और बाद में बीमार महसूस नहीं करते, तो रात में कैफीन और / या ऊर्जा पेय का सेवन करें। इससे आपको ऊर्जा की आवश्यकता हो सकती है
    • यदि आप पहले से अध्ययन करते हैं, तो आप इसे स्वयं दोहराए जाने से रोक सकते हैं
    • सिर ऊपर उठाओ, यह एक भयानक स्थिति से बाहर शानदार कुछ लेने का अवसर है। कुछ लोग गणित के कड़ी मेहनत करते हैं, और आप कुछ कोनों को छोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि अंतिम परीक्षा में सामग्री अगले पाठ्यक्रम के लिए आवश्यक है, तो आप बेहतर हो सकते हैं मत करो समझने के बिना गुजर रहा है- अगले पाठ्यक्रम में बहुत अधिक मुश्किल हो जाएगा। यह विशेष रूप से कॉलेजों में सच है, जहां आप हाई स्कूल की तुलना में अधिक लचीलेपन कर सकते हैं और अपने खुद के समय में पाठ्यक्रम फिर से शुरू कर सकते हैं। एक बात आप किसी का ध्यान नहीं जाने के लिए और से बचने के reprovado- अन्य मुद्दा जा रहा है आप अगले साल के लिए जाने की जरूरत नहीं है और आप वास्तव में बाद में पाठ्यक्रम में चीजों को जानने की जरूरत है की जरूरत है।
    • यदि कोई ऐसा हिस्सा है जो आप साल के दौरान नहीं सीख सकते हैं, भले ही आप अध्ययन करने में बहुत समय बिताते हैं, इसे भूल जाओ। यह बेहद परेशान होगा लेकिन परीक्षा में गुरु के द्वारा उपयोग किए जाने वाले समय का उपयोग करते हुए आपका समय बेहतर होगा।
      • यह मुश्किल है, खासकर अगर आपको पता है कि परीक्षा में 20% परीक्षा पूरी तरह से रद्द करनी पड़ सकती है, लेकिन आपको मौका लेना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com