IhsAdke.com

टेबल के नीचे पैर वाले किसी को स्ट्रोक कैसे करें

छेड़खानी के सबसे अच्छे हिस्से में से एक मज़ेदार है, और सबसे मजेदार चीजों में से एक तालिका के नीचे छेड़खानी पैर को तोड़ रहा है। यह एक शरारती भाव है जो आपके इरादों को दिखाता है बेशक, मजाक केवल तब ही काम करता है जब प्रश्न में व्यक्ति इससे मेल खाता है सुनिश्चित करें कि आपके पैर या मोजे साफ हैं, संपर्क शुरू करें, व्यक्ति के साथ खेलते हैं और मज़ेदार हों!

चरणों

भाग 1
मजाक कॉल करना

पिक्चर शीर्षक से Play Footsie चरण 1
1
अपना लक्ष्य चुनें किसी ऐसे व्यक्ति को प्राथमिकता दें, जो एक्सवेको को बदलते हैं - ऐसे किसी व्यक्ति के साथ इस पैंतरेबाजी की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी कोई रुचि नहीं है, वह नकारात्मक या मायावी हो सकती है और स्थिति शर्मनाक हो सकती है। व्यक्ति को मेज पर और आपके बगल में बैठा होना चाहिए।
  • शुरू करने से पहले, उसे देखने का प्रयास करें कि वह कैसा महसूस कर रही है - चाहे वो मुस्कुरा रही है, आपसे अंतरंगता और गलत इरादों के साथ काम करना, आप आगे बढ़ सकते हैं दूसरी तरफ, अगर व्यक्ति किसी प्रकार के मोनोसिलेबिक जवाबों को तैयार नहीं करता है या नहीं, तो मजाक को बंद करने का कोई अच्छा विचार नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से Play Footsie चरण 2
    2
    सावधानी बरतें यह विचार कोई नहीं है, लेकिन दो जानते हैं कि क्या हो रहा है। अधिक सफल होने के लिए, मेज़पोश लंबे समय तक होना चाहिए। इसके अलावा, सावधान रहें कि बिना दूसरे व्यक्ति के पैर को बिना अर्थ के लाड़ करना। चुपचाप अपने जूते ले लो - यदि आप की जरूरत है अपने दूसरे पैर का उपयोग करें
    • यदि आप उपयुक्त जूते पहन रहे हैं, जैसे स्नीकर या सैंडल, तो यह बहुत आसान होगा शूज़, बूट और बंधे हुए शूलेस के साथ अन्य मॉडलों ने इसे बंद करना मुश्किल बना दिया है
  • चित्र Footsie चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    खेल शुरू करो एक हल्का स्पर्श करें, या अपने पैरों को आप की ओर खींचें नज़र रखें और देखें कि क्या व्यक्ति अपना पैर बंद कर लेता है - यदि वह मामला है, तो तत्काल रोकें, और यदि वह पूछे कि कौन चिढ़ गया है, तो कहें कि वह अनजाने में है और माफी मांगें। सबसे आम बात यह है कि बड़ी समस्याओं के बिना मजाक स्वीकार किया जाता है। अगर वह व्यक्ति बिगड़ता है, तो उसके पैर धीरे धीरे उसके हाथों में छूएं, उसे हल्के ढंग से उसके खिलाफ झुका दें - उसके पैर को हटा दें और उसके लिए इंतजार करें।
    • अगर व्यक्ति समझ नहीं पा रहा है या नज़र नहीं आता है, तो आँख से संपर्क करें। उसे एक आँखें, एक चंचल, उत्तेजक मुस्कान दे दो - उसे संदेह नहीं देखो, या वह सोचेंगे कि वह इसका मतलब नहीं था।
  • भाग 2
    अपने साथी के पैर के साथ खेलना

    चित्र Footsie चरण 4 नामक चित्र
    1
    अपने साथी की मालिश करने के लिए अपने पैर का उपयोग करें अपने पैरों को अपने अंदर लपेटें- अगर आप मोज़े नहीं पहन रहे हैं, तो अपने पैर की अंगूठी लपेटने का प्रयास करें.अपने पैर की छाती का उपयोग करें, उसके पैर की एकमात्र मालिश करने के लिए, इसे वक्रता में रगड़ें।
  • पिक्चर शीर्षक से Play Footsie चरण 5
    2
    टखने और बछड़ा से अपना पैर पास करें आंदोलनों को हमेशा सूचक, प्रकाश और मजेदार होना चाहिए। अपने अंगूठे के साथ अपने बछड़े को रगड़ने की कोशिश करें, घुटने तक पहुंचने के लिए - अपने टखने को पार करें, एक-दूसरे को दुलारा। अपने साथी को देखो और मुस्कान.
    • चैंपियनशिप में इस बिंदु पर, वह पहले से ही जानता है कि आप कहाँ जाना चाहते हैं और शायद वह पहले से ही मजाक कर रहा है।



  • पिक्चर शीर्षक से Play Footsie चरण 6
    3
    अपने साथी के पैरों को पैर बढ़ाएं यदि सबकुछ सुचारू रूप से चल रहा है, तो अपने पैर से बछड़ा से मालिश पैरों के अंदर पैर ले जायें चूंकि नाटक के इस भाग में अधिक व्यक्तिगत है, नोटिस अगर आपका पार्टनर इसका आनंद ले रहा है, तो उसका पैर अपने टखने में लौट रहा है
    • यदि उसके चेहरे पर अभिव्यक्ति अचानक बदल जाती है, या अगर वह किसी भी तरह से अपने पैर से दूर हो जाती है, तो वह जांघ में छुआ होना पसंद नहीं कर सकता है।
  • भाग 3
    दोनों के लिए मजाक और अधिक मनोरंजक बनाना

    पिक्चर का शीर्षक फुटसफी चरण 7
    1
    अपने पैरों को साफ रखें गंदे पैर के साथ खेलना बहुत मज़ेदार नहीं होगा- अगर आप अपने जूते से बाहर निकलते समय कोले से बच गए तो कल्पना करें! एक बार जब आप हाल ही में स्नान कर चुके हैं और अगर आपको संदेह है कि आपका पैर बदबूदार है, तो अपनी चाल को आगे बढ़ाएं, अपने जूते से दूर न जाएं
    • अगर आपको लगता है कि आपका पैर गंदे हो सकता है और आप वैसे भी खेलना चाहते हैं, तो खुद को क्षमा करें और उन्हें साफ करने के लिए बाथरूम में जाएं - अगर आपके पास हाथ से एक मॉइस्चराइज़र है, तो बेहतर है
  • पिक्चर का शीर्षक पटकथा चरण 8
    2
    साफ मोजे पहनें यदि आप मोज़े पहन रहे हैं, तो आखिरी मिनट और सावधानी से इसे लेने के लिए थोड़ा और अधिक जटिल है - अर्थात, आपको कपड़े पहने जाने के साथ खेलना होगा। साफ, शांत मोजे पहनें, अधिमानतः वे दराज से बाहर निकलते हैं। इसके अलावा, उसे छेद नहीं होना चाहिए - सोचें कि शर्मनाक उसके पैर में एक छेद महसूस करने के लिए होगा।
    • आपके साथी को एक ताज़ा धुंध और साफ पैर के साथ होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले फुटसिया चरण 9
    3
    अन्य लोगों से सावधान रहें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पैर सही लक्ष्य को मारा। इसके अलावा, जब आप खेलना बंद कर देते हैं तो एक पलक और मुस्कुराओ, तो आपका पार्टनर जानता है कि उसने कुछ गलत नहीं किया है चुस्त हो - यदि आप लोगों के समूह में हैं, तो अपने पैरों को ठीक से फिट किया जाना चाहिए, जब हर किसी को छोड़ने का समय होता है
    • अगर वे सब एक दूसरे के करीब हैं, तो यह खेलने का एक अच्छा समय नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यह छेड़खानी का एक विचारशील स्वरूप है इसे खत्म होने के बाद मजाक के बारे में कुछ मत कहो, यह खेल की प्रकृति के विपरीत होगा।
    • कुछ लोगों को बहुत गुदगुदी महसूस होता है सावधान रहें कि अपने साथी को हौसले ढंग से हंस न दें या मेज पर अपने घुटने पर फेंक दें- कोमल हो।
    • उसे देखने के लिए उसकी शारीरिक भाषा देखें कि क्या वह क्रम में भी है।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एथलीट का पैर है, यदि आपका पैर गंदे है, तो मोजे हटाएं न।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com