IhsAdke.com

कैसे एक आदमी तुम उसे पसंद बताओ

क्या आपके जीवन में एक आदमी है जो आपके विचारों से बाहर नहीं आया? क्या आप उसके लिए कार्रवाई करने के लिए थक गए हैं? हो सकता है कि आप दोस्ती करना चाहते हैं जो कुछ बड़ा हो। लगभग सभी महिलाओं ने इस के माध्यम से चले गए हैं। अपने दिल और अपने रिश्ते के प्रभार ले लो इस अनुच्छेद में दिए गए सुझावों का लाभ उठाने के लिए प्रकट करें कि आप जिस व्यक्ति को चाहते हैं उसे आप क्या महसूस करते हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करना

अपने प्रेमी के बारे में सोचो` class=
1
इसके लिए आपका ध्यान समर्पित करें एक आदमी के लिए जो आपको लगता है उसे उजागर करने के पहले कदमों में से एक यह है कि वह क्या कहता है और क्या करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अकेले या किसी समूह में बाहर जा रहे हैं, यह दिखाने का सही मौका है कि आपको यह पसंद है।
  • यदि आप उसके साथ अकेले क्षण प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे बेहतर जानने के लिए प्रश्न पूछें साक्षात्कार न करें, लेकिन चीजें स्वाभाविक रूप से चलें "मस्ती के लिए आप क्या करते हैं?" या, यदि वे बार या रेस्तरां में हैं, तो पूछें "क्या आप यहां अक्सर आते हैं?" विशिष्ट रहें और "खुद को खुद के बारे में बताएं" जैसी चीजों से बचें सरल विषयों पर ध्यान दें काम, संगीत, भोजन या खेल के बारे में बात करें
  • यदि आप लोगों के समूह में हैं, तो इसका अधिक ध्यान दें ऐसे कार्य न करें जैसे कि अन्य लोग वहां नहीं हैं, लेकिन समय-समय पर उसे मुड़ें। अन्य लोगों से बात करें, लेकिन अगर वे मजाक बनाते हैं तो हमेशा जो कहते हैं या हंसी का जवाब देने की कोशिश करते हैं
  • छवि शीर्षक से अपने पूर्व प्रेमी को वापस आने के लिए चरण 6
    2
    घटनाओं में उससे मिलने की कोशिश करो अगर आपने उससे कुछ बार बात की है, आपको पता होना चाहिए कि वह क्या पसंद करता है और जहां वह आमतौर पर जाता है क्या वह किसी भी बैंड में खेलता है या कोई खेल करता है? क्या आप जानते हैं कि किस टीम के लिए वह धोखा देती है? क्या बार वह आमतौर पर जाना है?
    • यदि वह कहता है कि वह आमतौर पर खेल देखने के लिए स्टेडियम जाते हैं, तो अपने साथ एक मैचों में से किसी एक मैचों में जाना।
    • इसे फेसबुक पर जोड़ें या उस पर चलने के लिए चहचहाना पर चलें कि वह क्या करने जा रहा है। देखो, अगर कोई जगह आप चाहें तो वह जाती है, तो आप जगह से बाहर नहीं होंगे।
    • अपने दोस्तों से संपर्क करें और देखें कि वे एक साथ क्या करते हैं। जब आप पाते हैं कि वह किसी दिन पर क्या करेगा, कुछ दोस्तों को इकट्ठा करे और एक ही स्थान पर जाएं। जब आप इस तरह से योजना बनाते हैं, तो आप अपने इरादों के बारे में इतना स्पष्ट नहीं दिखाई देंगे।
  • अपने प्रेमी के बारे में सोचें` class=
    3
    मुस्कान और आँख से संपर्क करें। यदि यह पर्यावरण के दूसरी ओर है, तो दृश्यमान होने का प्रयास करें। जब वह आपको देखता है, मुस्कुराता है, उसकी आँखों में देखो और दूर देखो। इसी तरह, यदि आप उसे देखकर उसे पकड़ते हैं, तो मुस्कुराओ
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 11
    4
    उसके लिए एक उपहार खरीदें देते दिखाता है कि आप उस व्यक्ति के बारे में सोच रहे थे यदि आपको शिल्प के लिए प्रतिभा है, तो आपको बहुत पैसा खर्च करने या खर्च करने की ज़रूरत नहीं है उस चीज़ को चुनें जो आपको लगता है कि इसके साथ कुछ करना है या कुछ पल जो आपने एक साथ बिताया था। यदि आप सुपरहीरो के प्रशंसक हैं तो आप एक एक्शन आकृति खरीद सकते हैं। या, आप बैंड शो के लिए टिकट खरीद सकते हैं कि वे दोनों आनंद लेते हैं यदि आप चाहें, तो आप दो की एक तस्वीर के साथ एक तस्वीर फ्रेम भी बना सकते हैं।
  • विधि 2
    अपनी रुचि दिखाने के लिए छेड़खानी

    छवि पढ़ें शीर्षक महिला` class=
    1
    शरीर की भाषा का उपयोग करके इश्कबाज। यह मनुष्य के साथ अपने इरादों को दिखाने का मजेदार और स्पष्ट तरीका है इस पद्धति का उपयोग दूसरे के साथ संयोजन के लिए करना सबसे अच्छा है इसका इरादा यहां स्पष्ट होना है कि आपको क्या लगता है।
    • बोलते वक्त, उस पर सीधे देखो और आगे झुकें। यह दिखाएगा कि आप इसे अपने सभी ध्यान को समर्पित कर रहे हैं। यदि अन्य मनुष्यों के आस-पास हो, तो यह भी अहंकार बढ़ेगा।
    • एक आरामदायक और नाजुक तरीके से, बातचीत के दौरान उनके खिलाफ झुकाव। यदि वह मिलते ही उसे गले लगाने का इरादा नहीं करता है, तो उसके हाथ पर धीरे से उसे स्पर्श करें बातचीत के दौरान आप उसे छू सकते हैं
    • मान लीजिए कि आपको बताने के लिए कुछ अविश्वसनीय है आगे बढ़ो और, जैसा कि आप उसके हाथ को छूते हैं, कहते हैं "आप विश्वास नहीं करेंगे कि क्या हुआ!" अगर आप मजाक या मजाक करते हैं तो आप उसके कंधे या घुटने को भी छू सकते हैं
  • एक अच्छा श्रोता होना 10 शीर्षक वाला चित्र
    2
    बातचीत के दौरान आँख संपर्क रखें लंबे समय तक किसी को खोजना एक कनेक्शन बनाने के लिए एक निश्चित तरीका है। हालांकि, आपको कुछ समय के लिए किसी और को देखने के लिए पर्याप्त विश्वास होना चाहिए। बातचीत के दौरान यह करना आसान है हर बार जब आप उससे बात कर रहे हों तो वह सात सेकेंड्स तक देखो या वह आपसे बात कर रहा है। आप समय-समय पर दिखने के लिए खेल सकते हैं, लेकिन अपने सेल फोन के साथ छेड़छाड़ करके इस क्षण को बर्बाद नहीं कर सकते, जब तक कि यह कहने के लिए कुछ है
  • ग्रैज्यूएशन चरण 1 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रभावित करने के लिए पोशाक एक अच्छा इश्कबाज वह है जो ध्यान और जादू उत्पन्न करता है। आपको इसे ओवरहाल करने की ज़रूरत नहीं है जब आप उसके पास हों तो बस थोड़ी अधिक मज़ेदार हों। अपने शरीर को बढ़ाने वाले कपड़े पहनें श्रृंगार पहनें जो आपकी श्रेष्ठ विशेषताओं को रेखांकित करता है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना। उद्देश्य को उजागर करना और मुखौटा नहीं है लाल लिपस्टिक हमेशा सेक्सी और साथ ही पेंसिल और काले मस्कारा आंखों को उजागर करने के लिए महान हैं।
  • पटकथा का शीर्षक आश्चर्यजनक प्रेमी चरण 9



    4
    उसकी स्तुति करो जेनेरिक प्रशंसा झूठी ध्वनि हो सकती है। कृपया उस विशेष पहलुओं पर टिप्पणी करें जो दर्शाती है कि आपके पास महान विचार है। उदाहरणों में शामिल हैं: "यह शर्ट आप पर अच्छा लग रहा है" या "आप एक महान ढोलकिया हैं।" यह संकेत करने के लिए कि आप रुचि रखते हैं, इससे पहले कि आप बोलें, उसके करीब जाएं।
  • पटकथा शीर्षक के माध्यम से स्टेच संदेश 9
    5
    पाठ संदेश के माध्यम से इश्कबाज प्रदर्शित करने के लिए कुछ संदेश भेजें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं आप अपने और अपने व्यक्तित्व को कितना जानते हैं इसके आधार पर, दिन में कई संदेश भेजने के लिए अच्छा नहीं है। सुबह में एक संदेश भेजें जो आपको एक अच्छा दिन बधाई देता है या एक मजाक या कुछ ऐसा किया जो आपने किया है जो आपने इसे याद किया। अगर वे एक दूसरे को पहले दिन देखते हैं, तो कुछ लिखो "कल मुझे बहुत मज़ा आया" या "आप नीले रंग में बहुत अच्छे लगते हैं।"
  • विधि 3
    एक आदमी को बताने के लिए आप उसे पसंद करते हैं

    छवि एक शीर्षक से पूछो (यदि आप` class=
    1
    उससे पूछें कि क्या वह अकेला है बेशक, वह सवाल का कारण जानना चाहता है। और अगर आपने इसके लिए ज्यादा ध्यान दिया है, तो यह स्पष्ट होगा कि आपके पास इसका सब कुछ है। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से जानते हैं कि वह अकेला है या नहीं, यह अभी भी पूछने योग्य है इस दृष्टिकोण को ब्याज दिखाने का एक और तरीका के रूप में देखें
    • आप बातचीत में इस विषय को लापरवाही से दर्ज कर सकते हैं यदि आप पहले से थोड़ा सा उसके साथ फ्लाईट कर चुके हैं और महसूस करते हैं कि उसके साथ संबंध है, तो इसे और अधिक प्रत्यक्ष और ठीक से पूछना ठीक है, खासकर अगर आपको लगता है कि भावना पारस्परिक है सवाल सीधे पूछा जा सकता है ("क्या आप अकेले हैं?", "क्या आपकी कोई प्रेमिका है?") या अप्रत्यक्ष रूप से ("आपकी प्रेमिका कहां है?", "आप अकेले आए हैं?")।
    • अपनी प्रतिक्रिया का मुकाबला करने के लिए तैयार रहें। अगर वह कहते हैं कि वह अकेला है, मुस्कान और कहें, "यह अच्छा है!" या, यदि आप बोल्ड महसूस कर रहे हैं, आगे झुक जाओ और कहते हैं, "मैं कैसे भाग्यशाली हूँ!" यदि वह कहते हैं कि उसकी प्रेमिका है, तो उसका सम्मान करें और कुछ और प्रयास न करें बातचीत को अचानक खत्म करने के बजाय, अच्छा और कहें "क्या शर्म की बात है! मैं देर से हूँ! "
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में उसके साथ खोलें उम्मीद की जा रही युक्तियों को फेंकने के बजाय, उसे अंततः पता चलता है, आप कार्रवाई कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं। एक समय चुनें जब आप अकेले हों, बिना किसी रुकावट के। कैसे और आप क्या कहने जा रहे हैं वह चीजें हैं जो आप इसे पसंद करते हैं पर निर्भर करेंगे।
    • यदि आप अधिक साहसी हो, तो सीधे रहें और कहें, "अरे, मैं आपको पसंद करता हूं। मेरा मानना ​​है कि हम दोस्तों से ज्यादा थे। " यह दीवार के खिलाफ उसे फेंकने का एक तरीका है, लेकिन कम से कम आपको पता चल जाएगा कि वह आपको पसंद करता है या नहीं
    • उसे बताएं आपको लगता है कि वह प्यारा है और सुझाव है कि आप अधिक बार बाहर निकल जाएं। हालांकि यह एक ऐसे व्यक्ति को प्रदर्शित करने का एक सीधा तरीका है, जिसे आप उसे पसंद करते हैं, यह स्पष्ट रूप से जोर देने से अधिक आरामदायक है। वह उदास महसूस नहीं करेगा क्योंकि आप सिर्फ सुझाव दे रहे हैं कि आपको एक बार फिर मजे करना चाहिए। यह कहने की कोशिश करें कि "आप सुंदर और मजेदार हैं ... मुझे लगता है कि हमें अधिक बार जाना चाहिए!"
  • चित्र शीर्षक से एक लड़के के बाहर कदम 15
    3
    उसे बुलाओ अगर आपको पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, लेकिन फिर भी आप जो महसूस करते हैं वह वास्तव में व्यक्त नहीं करना चाहते हैं, उसे कॉल करें। आप यह व्यक्ति, फोन या संदेश के द्वारा कर सकते हैं। उसे बताओ कि आप उसकी कंपनी पसंद करते हैं और यह उसे बेहतर जानना अच्छा होगा। आप कह सकते हैं, "मैंने आपकी कंपनी के साथ बहुत मज़ा किया है आप वास्तव में अच्छा कर रहे हैं मैं तुम्हारे साथ अधिक समय बिताना चाहता था, सिर्फ हम दोनों क्या आप मेरे साथ किसी दिन बाहर जाना चाहते हैं? " पूछने से पहले कुछ उत्तरों को ध्यान में रखें आप उसे बुला रहे हैं उसे सब कुछ योजना बनाने की उम्मीद मत करो
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह मिस तुम कदम 8
    4
    अपनी भावनाओं के बारे में एक संदेश भेजें हो सकता है कि आपके पास आमने-सामने बात करने की हिम्मत नहीं है या शायद फोन पर बात कर उसे हकलाना कर सकते हैं कोई समस्या नहीं - टेक्स्ट संदेश इसके लिए अच्छा है
    • आप उसे अपनी भावनाओं के बारे में एक संदेश भेज सकते हैं, जैसे कि वह व्यक्ति में बोल रहे थे आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं, इस पर निर्भर करते हुए गंभीर या शिथिल रहें। अधिक आराम से ध्वनि करने के लिए, आप कह सकते हैं, "मुझे लगता है कि आप बहुत आकर्षक हैं क्या आप कभी मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं? " यदि आपकी भावनाएं अधिक तीव्र हैं, तो कहें, "मुझे एक बनाने के लिए स्वीकार किया गया है: मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता मुझे लगता है कि आप दयालु और अजीब हैं क्या आप मेरे बारे में उसी तरह महसूस करते हैं? यदि हां, तो मुझे लगता है कि हमें एक साथ बाहर जाना चाहिए। "
    • यदि भावना पारस्परिक नहीं है, तो वह संदेशों को अच्छी तरह से अनदेखा कर सकता है और दिखा सकता है कि उन्हें नहीं मिला। इस संभावना के लिए तैयार रहें असुविधाजनक क्षणों के लिए भी तैयार रहें जो आते हैं यदि आप इसे कहीं देखते हैं आपको संभवतया ढोंग करना होगा कि कुछ भी नहीं हुआ है या, यदि आपके पास साहस है, तो आप उसे भेजे गए संदेशों के बारे में व्यक्तिगत रूप से सामना कर सकते हैं।
  • आपका प्रेमी द्वारा स्वीकार किया गया नाम शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    अपने दोस्तों में से एक से बात करें कि आप कैसा महसूस करते हैं और देखें कि क्या व्यक्ति संदेश पर पास कर सकता है। यदि आप इन दोस्तों के करीब हैं, तो सबसे अधिक भरोसा रखने वाले का चयन करें। उन्हें शायद पता चल जाएगा कि क्या आपके पास उनके साथ संभावना है और मदद करने में खुशी होगी।
  • युक्तियाँ

    • लापरवाही से कहें कि आप उस जैसी चीजों को पसंद करते हैं तो आप गलत धारणाएं प्राप्त नहीं करेंगे, यदि आप उसके समान स्थान पर रहते हैं आपको जो आखिरी काम करना चाहिए वह यह दर्शाता है कि आप उस आदमी का पीछा करते हैं
    • कुछ चुनें जो आप बहुत पसंद करते हैं बहाना मत करो कि आप फुटबॉल पसंद करते हैं और फिर आप नहीं जानते कि इसके बारे में कैसे बात करें, उदाहरण के लिए।
    • यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसे एक महिला में क्या पसंद है अगर आपको पता है कि वह और अधिक आराम से महिलाओं को पसंद करती है, तो उसके सामने छह इंच की एड़ी और एक तंग पोशाक के साथ दिखाई नहीं पड़ता, जिससे वह उसे प्रभावित करेगा।
    • क्या आप उसे कॉल करने जा रहे हैं? ऐसी कोई बात चुनें जो आपको डांस या पूल गेम जैसे मजेदार, बात करने और मजा करने की अनुमति देता है

    चेतावनी

    • जब छेड़खानी हो, तो इसे ज़्यादा मत करो यदि आप नहीं चाहते हैं कि उसे रुचि खोनी है, तो बहुत सूझी मत बनें बहुत ज्यादा दिखावा न करें।
    • उसे पीछा मत बनो हां, हम जानते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं और चाहते हैं कि वह उससे करीब पहुंचें, लेकिन वह हर जगह नहीं जाते हैं और हर समय अपने सोशल नेटवर्क्स में घबराहट नहीं करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com