IhsAdke.com

कैसे स्ट्रोक एक औरत को

ठीक है, आप सोच सकते हैं कि आप एक महिला को चुंबन या उसके हाथ पकड़ने में पेशेवर हैं - लेकिन वास्तव में उसे कैसे प्रेम करना चाहिए? एक महिला को पथपाकर दिखाने का एक तरीका यह है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, और यौन होना जरूरी नहीं है आपको एक ही समय में दयालु और सावधानी बरतने और एक महिला के शरीर के हर हिस्से को महसूस करने की ज़रूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि वह इसके साथ सहज है - उसके बाद, आपको उसे केवल उस ध्यान और स्नेह को देना चाहिए जो वह चाहती है और ज़रूरत है

चरणों

भाग 1
अपने चेहरे और गर्दन को रोकना

कैरस ए वूमन स्टेप 1 नामक चित्र
1
उसके होंठ को उसके साथ दबाएं जब आप चुंबन के लिए झुकाते हैं, तो आपको पौधे बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और अपने मुंह में अपनी जीभ छीननी चाहिए। इसके बजाय, कोमल हो और चीजें धीरे-धीरे करें, खासकर शुरुआत में। आपको एक मुलायम चुंबन देना चाहिए और फिर कुछ ही सेकंड में चुंबन को पकड़कर अपने होंठों को अपने साथ मुहब्बत करना बंद कर देना चाहिए। आप ऊपरी होंठ और उसके बाद निचले होंठ को प्रसन्न कर सकते हैं, उसे दिखा रहा है कि आप वास्तव में चुंबन के बारे में परवाह है।
  • बहुत से लोग कुछ और पाने के लिए एक तरह के चुंबन को देखते हैं। आपको चुंबन का इलाज करना चाहिए, जैसे कि आपको यह सोचने के बजाय एक खुशी थी कि आप जितना चाहें उतना ही कुछ और है।
  • कैरस ए वूमन स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप चुंबन कर रहे हों तो अपने हाथों से उसके चेहरे की ओर स्ट्रोक करें जब आप उस महिला को चुम्बन करते हैं, तो उसका चेहरा एक या दोनों हाथों से पकड़ो। उसके चेहरे को एक बार में नहीं लेना चाहिए, लेकिन धीरे-धीरे यह भाव प्राकृतिक होना चाहिए। फिर धीरे से उसके चेहरे की ओर एक हाथ रखो और उसके गाल, उसके कान, उसके बाल, और उसके चेहरे के दूसरी ओर उसके जबड़े की रेखा के साथ चिकना करें यह उसे प्यार महसूस कर देगा और उसे अपनी खुशी लाएगा
    • आपको उसे हर समय ऐसा चुंबन नहीं करना चाहिए इसके बजाय, जब आपको लगता है कि समय सही है, तो इस अंतरंग भाव के साथ उसे आश्चर्य करो।
  • कैरस ए वूमन स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    उसके कान लाओ। जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो आपको धीरे-धीरे उसके कानों, पक्षों और उनके पीछे के क्षेत्र के ऊपरी भाग को स्पर्श करने की कोशिश करनी चाहिए। यह धीरे-धीरे और धीरे से करें आप अपने हाथों को अपने बाल के नीचे स्लाइड कर सकते हैं और उसके कान को सीधा कर सकते हैं, चुंबन जारी रख सकते हैं। एक महिला के कान के पैर लगभग कभी पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं, और ज्यादातर महिलाओं को यह पसंद है।
    • यदि आप पहले से ही अंतरंग हैं, तो आप अपने होंठों को उसके कानों में भी डाल सकते हैं - यह आपको पागल हो जाएगा।
    • यह लगभग हमेशा एक महान इशारा है, लेकिन उसकी अभिव्यक्ति को देखने के लिए सुनिश्चित करें कि उसे कान में बजना पसंद है या नहीं। कुछ महिलाओं के कान इतने संवेदनशील होते हैं कि वे चाहते हैं कि आप उन्हें स्पर्श न करें।
  • कैरस ए वूमन चरण 4 नामक चित्र
    4
    उसकी गर्दन को दबाएं गर्दन एक और जगह है जहां कोई भी कभी भी पर्याप्त नहीं छूता है। जब आप बात कर रहे हैं, चुंबन या बस देख रहे हैं, उसकी गर्दन के पक्षों को आसानी से स्ट्रोक करें आप उसके बालों को भी थोड़ा और अधिक गर्दन के लिए वापस ला सकते हैं, बस अपने उंगलियों को ऊपर और नीचे गर्दन पर, नीचे कंधों के आधार पर और कान लाब तक चला सकते हैं।
    • यदि आप उसके पीछे यह कर रहे हैं, तो आप उसे अधिक खुशी देने के लिए उसके गले के आसपास कुछ गर्म हवा भी उड़ा सकते हैं।
  • कैसर ए वूमन चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपने बालों के माध्यम से अपने हाथों को चलाएं उसे पेट करने का एक और शानदार तरीका है आप धीरे से अपने सिर को अपने सिर के पीछे चला सकते हैं और उसके सिर की मालिश कर सकते हैं, उसकी उंगलियों को अपने बालों के किनारों के माध्यम से चला सकते हैं, या बाल उसकी आँखों से बाहर खींच सकते हैं ताकि आप आँख से संपर्क कर सकें कुछ और आप अपने गालों, कानों की परतों और गर्दन को छूने के लिए अपने बालों से अपने हाथों को भी चला सकते हैं, और अंत में उसे चुम्बन कर सकते हैं।
    • आप उसके कानों के पीछे उसके बालों को भी रख सकते हैं - यह उसे उसके कानों को और भी अधिक मुहैया कराने का बहाना देगा।
  • कैसर अ वुमन चरण 6 नामक चित्र
    6
    उसके होंठ चिकना एक महिला के होंठों को चूमने से पहले उसे उत्तेजित करना एक और संवेदनात्मक भाव है जिसे वह प्यार करेंगे और इससे उसे प्रभावित किया जाएगा अगली बार जब आप उसे चूमते हैं, उसे थोड़ा तंग करते हैं और फिर अपने होंठों के बीच एक उंगली चलाते हैं। वह सुगंधित मुस्कराते हुए जैसा कि उसने ऐसा किया था जब आप उसे छूने के लिए झुकाव करने से पहले उसे छुआ। वह इस तरह के स्नेह से छूटे और आश्चर्यचकित हो जाएंगे।
    • आप उसे धीरे से चुंबन कर सकते हैं, वापस अपनी उंगली से उसके होंठों को सीधा कर सकते हैं, और फिर एक और चुंबन के लिए झुक कर सकते हैं
  • भाग 2
    उसके शरीर को रोकना

    कैरस ए वूमन चरण 7 नामक चित्र
    1
    उसके हाथों को पकड़ो रिश्ते की शुरुआत में, एक महिला के हाथों को पथपाकर एक अंतरंग और सुरक्षित अनुभव हो सकता है। नरम मछली की तरह स्त्री के हाथ के उपचार के बीच अंतर है, और इसे धीरे से छूना, चौरसाई करना और उंगलियों और हथेलियों को भी मालिश करना। यदि आप और महिला हाथ पकड़ रहे हैं या स्पर्श कर रहे हैं, तो आप धीरे से एक या उसके दोनों हाथों को स्पर्श कर सकते हैं और अपनी दया और सौम्यता के साथ उसे प्रभावित कर सकते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं:
    • हल्के ढंग से उसके हथेली मंडली
    • धीरे से, अपनी दो उंगलियों के साथ अपनी उंगलियों में से एक को पकड़ो और इसे ऊपर और नीचे समतल करें
    • हथेलियों, जोड़ों और उसके हाथों के बाहर मालिश करें
  • कैरस अ वुमन चरण 8 नामक चित्र
    2
    उसके कंधों को पकड़ो अगर वह एक ब्लाउज पहनती है जो उसके कंधों को दिखाती है, तो आपको निश्चित रूप से उन पर हाथ मिलना चाहिए। धीरे से अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ उसके कंधे को स्पर्श करें और फिर थोड़ा और बल के साथ उन्हें नीचे चिकना करें आप उसे कुछ उत्तेजना देने के लिए उसके कंधे पर एक उंगली भी चला सकते हैं। याद रखें कि आपको कंधे, कान या उसके चेहरे की तरफ मुंह बनाना पड़ता है जब आप चुंबन कर रहे होते हैं - यह इशारा अंतरंग और विशेष हो सकता है जब अकेले किया जाए
    • महिलाएं मालिश प्राप्त करना भी पसंद करती हैं यदि आप अकेले हैं और मूड में हैं, तो आप दोनों हाथों का उपयोग उसके कंधे से ऊपर के क्षेत्र में धकेलने के लिए कर सकते हैं और उसके कुछ शारीरिक तनाव को दबा सकते हैं।



  • कैरस ए वूमन स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके घुटने को पकड़ो घुटने एक औरत का एक और हिस्सा है जिसे अक्सर अनदेखी की जाती है। यदि लड़की स्कर्ट या पोशाक पहन रही है, तो वह शायद आपके हाथ की गर्मी को उसके नरम त्वचा पर पसंद करेगी। आप अपनी अंगुलियों को उसके घुटने के गुना के माध्यम से भी चला सकते हैं यह एक सबसे अधिक ईलाक जोन है जो एक महिला के शरीर में पाया जा सकता है। लेकिन ऐसा करने की कोशिश मत करो जब वहां से बहुत गर्म हो जाता है - वह उस क्षेत्र में पसीना कर सकती है, और आप उसे शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं
    • आप एक महिला के घुटने को हल्का ढंग से चौरसाई करके भी दबा सकते हैं जब आप बैठे हों, भले ही वह पैंट पहन रही हों।
  • कैरेस्ट अ वुमन चरण 10 नामक चित्र
    4
    उसके जांघ के बारे में चिल्लाना यदि वह जानती है कि वह चाहती है, तो आप धीरे-धीरे अपने पैर की चोटी के माध्यम से उसकी जांघ तक उसके हाथ चला सकते हैं। यह एक और अधिक यौन इशारा हो सकता है जो कुछ अधिक होता है, या आप उसके जांघों को अपने आप से छू सकते हैं कोशिश करने और ऐसा करने के लिए आपको एक-दूसरे से बहुत परिचित होना चाहिए। मत सोचो कि इस में कोई समस्या नहीं दिखाई जाएगी क्योंकि आप पहले ही चुंबन चरण में हैं।
    • जब आप उसकी जांघों को पथपाकर कर रहे हों, तो उसे फैलाए जाने की बजाए हल्का स्पर्श का उपयोग करें, या उसे थोड़ा डर लग सकता है।
  • कैरस ए वूमन स्टेप 11 नामक चित्र
    5
    उसकी पीठ और कंधे पीछे से पीछे कीजिए आपको हमेशा एक-दूसरे का सामना नहीं करना चाहिए या किसी औरत को सजाना नहीं चाहिए। आप उसके पीछे खड़े हो सकते हैं और धीरे-धीरे उसके कंधों को स्पर्श कर सकते हैं, उसके सिर को उसके सिर के पीछे रखकर, उसके हाथों को अपने गले और कंधे पर सौम्य, प्रेमपूर्ण आंदोलनों के साथ रख सकते हैं।
    • आप एक हाथ उसके कंधे पर दृढ़तापूर्वक रख सकते हैं क्योंकि वह उसकी पीठ, उसकी गर्दन के किनारे, और उसकी बाहों के साथ उसके दूसरे हाथ चलाती है।
  • कैरस ए वूमन स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसकी कमर के झुकाव को दबाएं। उसके पीछे रहो, उसके बालों को पक्ष में ले जाएँ, गर्दन की पीठ को चूमो, जैसा कि आप अपनी बांह की कमर के बल पर चलते हैं, अपनी उंगलियों को धीरे-धीरे ऊपर और नीचे ले जाते हैं, जैसे कि मालिश करना। यह एक जगह है जहां महिलाओं - जब तक आप अंतरंग हैं - वास्तव में छुआ जाए
  • कैरस ए वूमन स्टेप 13 शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब आप एक-दूसरे को गले लगा रहे हों, तो उसे कम पीठ पर स्ट्रोक महिलाओं को गले लगाया जा रहा है और एक आदमी के प्यार के कोमल स्नेह महसूस करना पसंद है। आप उसे एक लंबे समय के लिए गले लगा सकते हैं, लेकिन इसे चीजों को दिलचस्प रखना चाहिए अपने हाथों को बहुत ज्यादा जाने के बिना, आप उसके निचले हिस्से पर एक हाथ रख सकते हैं और धीरे-धीरे ऊपर और नीचे जा सकते हैं। इससे उसे प्यार महसूस होगा अगर वह उदास है, तो उसे आराम करने में मदद मिलेगी
    • जब आप कहीं आगे बढ़ने के लिए उसे आगे ले जाना चाहते हैं, तो आप अपने हाथों को अपने निचले हिस्से पर रख सकते हैं। महिलाओं को भी इस तरह से खेला जाना पसंद है
  • कैरस ए वूमन स्टेप 14 शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसकी कलाई के नीचे चिकना। यदि आप बैठे हैं और हाथ पकड़ रहे हैं, तो आप उसकी कलाई के नीचे आसानी से चिकना कर सकते हैं। यह एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है और जब आप उसे उस जगह पर छूते हैं, तो उसे निश्चित रूप से खुशी होगी। आप उसके हाथ की हथेली पर एक सर्कल भी बना सकते हैं और फिर कलाई में जा सकते हैं। फिर आप उसके हाथ को सीधा कर सकते हैं और कोहनी के तह पर जा सकते हैं।
    • बस सुनिश्चित कर लें कि वह चुभन नहीं लगती - अगर वह ऐसा महसूस करती है, तो उसे बहुत खुशी महसूस नहीं होगी। आपको अपने स्पर्श प्रकाश रखना चाहिए लेकिन महत्वपूर्ण
  • कैरस अ वुमन चरण 15 नामक चित्र
    9
    धीरे से, अपना हाथ नीचे रीढ़ की हड्डी में चलाएं रीढ़ की हड्डी के इस क्षेत्र को चिकनाई, गर्दन तक और फिर से चौरसाई करना, निश्चित रूप से एक महिला को थोड़ी खुशी से ज्यादा महसूस कर सकती है। यह एक बहुत अंतरंग इशारा है और वास्तव में संदेश भेजेगा यदि आप ऐसा करते हैं, जब आप एक-दूसरे को गले लगा रहे हों आप उसे चुंबन करके भी ऐसा करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
    • यह सबसे अच्छा काम करता है अगर वह एक पोशाक या अन्य कपड़े पहने है जो आपको आसानी से उसकी रीढ़ तक पहुंचने की अनुमति देता है।
    • जब आप उसकी गर्दन पर पहुंच जाते हैं, तो उसे उस क्षेत्र में चुंबन पर रखें।
  • कैसर ए वूमन स्टेप 16 शीर्षक वाला चित्र
    10
    उसके पैरों को पकड़ो कुछ चीजें हैं जो कुछ महिलाएं एक अच्छे पैरों की मालिश से ज्यादा प्यार करती हैं। अगली बार जब आप अकेले हों, तो उसे झूठ बोलना या नीचे बैठकर अपने हाथों में से एक पैर डाल दें। फिर धीरे से उसके पैर का एकमात्र, उंगली के जोड़ों और पूरे पैरों को मालिश करें, और यहां तक ​​कि ऊपर की ओर। कम से कम शुरुआत में, बहुत ही शांत हो, क्योंकि उसके पैर गंभीर हो सकते हैं, खासकर अगर वह सारा दिन सक्रिय होती है, और फिर उन्हें और अधिक ध्यान से मालिश करना शुरू कर देते हैं, उसकी उंगलियों के साथ उसके पैर दबाते हुए
    • यदि आप वास्तव में उसके पैरों को मालिश करना चाहते हैं, तो आप अपने हाथों में कुछ तेल या नमक को भी रगड़ सकते हैं।
  • कैरस ए वुमन चरण 17 नामक चित्र
    11
    उसकी नाभि को पकड़ो यह अधिक यौन क्षेत्र है, लेकिन अगर आप उस स्तर पर महिला के साथ हैं, तो कभी-कभी उसके नाभि को धीरे-धीरे फंसाने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है नाभि के चारों ओर अपने हाथ को हल्के से भागो और फिर आनंद को लम्बा खींचने के लिए अपने हाथ ऊपर और नीचे ले जाएं। आप उसके शरीर के अन्य हिस्सों को प्रसन्न कर सकते हैं और फिर नाभि पर वापस जा सकते हैं यदि आप वाकई उसे पागल होना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • जैसा कि ऊपर दिए गए चरणों में बताया गया है, ज्यादातर महिलाओं को चुभनना महसूस नहीं करना है, इसलिए इसे किसी भी तरह से बचें, और केवल अगर उसके लिए कोई समस्या नहीं है।
    • जानें कि कम से कम महिलाओं के इरोजेनियस जोन कितने हैं। वह आपको इसके लिए प्यार करेंगे और आप उन्हें खोजने का आनंद लेंगे!
    • उसे गले लगाने के लिए समय ले लो और उसे लाड़। वह आराम कर जाएगी और यह रोमांचक चीजें करने की अधिक इच्छा के साथ उसे छोड़ देगा।
    • उससे पूछिए कि क्या वह पसंद कर रही है, आप क्या कर रहे हैं। ज्यादातर समय, आपको पता चल जाएगा आप यह भी पूछ सकते हैं कि वह क्या चाहती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com