IhsAdke.com

कैसे फिर से प्यार करने के लिए

ज्यादातर लोग पहले से ही अपने जीवन के कुछ बिंदुओं पर समाप्त होने वाले एक जटिल संबंध के माध्यम से चले गए हैं पूर्व साथी ने उसे बहुत नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि अगले ही काम करेगा। यह महत्वपूर्ण है कि आप पर भरोसा करना सीखें और फिर से कमजोर रहें। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप अगले साझेदार के साथ संगतता के लक्षण ढूंढ सकें ताकि आपके संबंध लंबे और सुखी हों!

चरणों

भाग 1
शब्द से पुनर्प्राप्त करना

पिक्चर्स लव लव अगेन स्टेप 1
1
पर्यावरण को संशोधित करें हम सभी को कुछ बिंदु पर वातावरण को थोड़ा बदलना होगा, खासकर किसी शब्द के बाद। उदाहरण के लिए, आप फर्नीचर की स्थिति को बदलकर या नए पर्दे खरीदकर अपनी दीवारों की सजावट बदल सकते हैं। नई बिस्तर भी एक अच्छा विचार हो सकता है, क्योंकि उस समय आपको आराम करने के लिए आरामदायक डूविट से बेहतर कुछ नहीं है।
  • अपने बेडरूम की दीवारों को फिर से बन्द करना शुरू करने का एक शानदार तरीका हो सकता है! गर्म टोन शांत रंगों से अधिक शांत करते हैं और उस समय आपको बहुत मदद कर सकते हैं।
  • पिक्चर्स लव लव अगेन स्टेप 2
    2
    पुराने दोस्तों के साथ पुन: कनेक्ट करें दोस्तों से दूर चलना हम सभी के साथ होता है जब हम किसी रिश्ते में संलग्न होते हैं तो यह मानने में कुछ समय ले लो कि लोग आपके साथ संपर्क खो चुके हैं। उनमें से कुछ संभवत: आपके पास वापस आकर खुश होंगे
  • पिक्चर्स लव लव अगेन स्टेप 3
    3
    अपने और अपने पूर्व को माफ कर दो आगे बढ़ने के लिए, आपको अतीत की गलतियों को माफ़ करने की ज़रूरत है रिश्ते सिर्फ एक पर निर्भर नहीं होते हैं, इसलिए दोषी महसूस न करें हम में से प्रत्येक हमेशा हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।
    • अपने व्यवहार पर ज़ाहिर करते हैं और उसके कारण यह महसूस होता है कि वह रिश्ते के दौरान गलत था। इस तरह, आप गलती को दोबारा न करने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं, और यह सबसे अच्छा है कि आप अभी कर सकते हैं। सीखना और गलतियों के साथ परिपक्व जीवन का हिस्सा है, इसलिए आगे बढ़ो और जान लो कि एक दिन आपको फिर से चूमा जाएगा!
  • प्यार फिर से चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्पा में एक दिन व्यतीत करें आपको बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए एक आराम दिन की तरह कुछ नहीं! उनमें से ज्यादातर के पास विभिन्न मूल्य सीमाओं में संकुल हैं चेहरा उपचार और मालिश जैसी व्यक्तिगत सेवाएं काफी महंगा हो सकती हैं, लेकिन कई कंपनियां एक अच्छी कीमत के लिए दैनिक पैकेज प्रदान करती हैं।
    • दैनिक पैकेज में आमतौर पर गर्म टब, सॉना, शॉवर, स्टीम रूम और स्विमिंग पूल जैसे सेवाओं तक पहुंच शामिल है
  • पिक्चर्स लव लव अगेन स्टेप 5
    5
    एक कक्षा ले लो क्या आप वेब डिज़ाइन में रुचि रखते हैं? या हो सकता है कि आप सुशी बनाने के लिए सीखना चाहें? जिस चीज़ से आप हमेशा सीखना चाहते हैं, उससे सबक लेना एक महान विचार हो सकता है! नए कौशल सीखने के अलावा, आप नए लोगों से भी मिलेंगे यह आपको अंत से अपने आप को विचलित करने में मदद कर सकता है, और एक प्रतिभा का खुलासा कर सकता है जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आप होगा!
  • पिक्चर का शीर्षक प्यार फिर से चरण 6
    6
    एक स्वयंसेवक बनें एक सेवा प्रदान करें या अपनी प्रतिभा को स्वैच्छिक आधार पर प्रदर्शित करें। कभी-कभार, अन्य लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए बस एक पल ले लो, यह समझने के लिए कि हम कितने भाग्यशाली हैं। तो क्यों नहीं एक शरण, एक पशु आश्रय या एक दान या सामाजिक कार्यक्रम में स्वयंसेवक? हमेशा एक खराब स्थिति में कोई हो, और हमें इसके बारे में हमें याद दिलाने के लिए कुछ की आवश्यकता होती है। एक स्वयंसेवक प्राप्त कर सकने वाले सबसे बड़े पुरस्कारों में से एक जानवरों या जिन लोगों की हम सहायता करते हैं, उनके अत्यधिक कृतज्ञता का एहसास करना है।
  • प्यार फिर से कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    पूर्व के साथ बातचीत से बचें यह केवल आप को पुरानी भावनाओं के बारे में याद दिलाएगा और आपको यह भी मानना ​​पड़ेगा कि अभी भी एक मौका है कि रिश्ते के बाहर काम करेंगे। अपने फोन नंबर को हटाना और आवश्यक होने पर सभी ई-मेल, संदेश और ध्वनि संदेश हटा दें। ऐसा करने से पहले बहुत ज्यादा सोचने की कोशिश न करें, बस करो। यह संभवतः आपको ऐसे रिश्ते में लौटने की पीड़ा से बचाएगा, जो पहली बार काम नहीं कर रहा था।
  • भाग 2
    फिर से तारीख से शुरू

    पिक्चर शीर्षक प्यार फिर चरण 8
    1
    इसे आसान ले लो जल्द ही एक और गंभीर संबंध तलाशने का कोई कारण नहीं है। जीवन के इस क्षण का आनंद लें! यह है कि फिर से बाहर जाने के लिए और चिंता के बिना बैठकों में जाने की तरह है कि एक रिश्ते के कारण होता है। जीवन में कई चरणों हैं, उनमें से कुछ में हम किसी से संबंधित होना चाहते हैं, जबकि अन्य में हम नहीं करते हैं।
    • रिश्ते में नहीं होने के बारे में शिकायत करने के बजाय, एक बार फिर से होने के सकारात्मक पक्ष के बारे में सोचें। आपको एक व्यक्ति से पूछना जरूरी नहीं है कि वह क्या करना चाहते हैं, आगे बढ़ें! इसके अलावा, आपके पास मित्रों के साथ घूमने के लिए अधिक समय होगा।
    • जिस समय पर हुई है और उसे ठीक करने की प्रक्रिया की आवश्यकता है वह समय लें। अगर आप ऐसा नहीं करते तो आप उसी तरह के रिश्ते में शामिल हो सकते हैं।
  • लव रेव चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    विश्वास करने के लिए जानें किसी रिश्ते में चोट पहुंचाने के बाद किसी पर भरोसा करने का डर है: पिस्टेंटफॉबिया। यह हरा करना कठिन है, लेकिन अगर आप स्वस्थ और सुखी रिश्ते को फिर से करना चाहते हैं तो आपको ऐसा करना होगा। सभी पुरुषों या सभी महिलाओं को जो हुआ है उसके लिए दोष न दें। यह न तो उचित है और न ही तार्किक है
    • याद रखें कि अपने आप को फिर से कमजोर बनाने की अनुमति नहीं देकर, आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब कोई आपके लिए सर्वोत्तम इरादों के साथ कुछ करता है, तो आप इसका मूल्यांकन नहीं कर सकते हैं, और यह कुछ सकारात्मक नहीं है
  • प्यार फिर से कदम 10 शीर्षक चित्र



    3
    अपनी सहजता पर विश्वास करो हम हमेशा सीख रहे हैं, और संभवत: आपके अंतिम रिश्ते ने आपको बहुत सी बातें सिखाई हैं। आपके द्वारा एक रिश्ते में जो गलतियाँ की गईं हैं, वह शायद अगले दोबारा नहीं होंगी साथ ही, यह बड़ा अनुभव आपको अगले साथी को बेहतर ढंग से चुनने में मदद करेगा। बड़ी परिपक्वता भविष्य में बेहतर निर्णय लेने में हमें बहुत मदद करती है, चाहे वे जीवन को प्यार करने के लिए संबंधित हों या नहीं।
  • प्यार फिर से कदम 11 शीर्षक चित्र
    4
    उच्च अपेक्षाएं नहीं हैं एक शाम बाहर या एक मुठभेड़ देखो कुछ ही घंटों की तरह आप अपने आप को मजा करने के लिए समर्पित है, एक घटना के रूप में नहीं है कि जरूरी तुम्हारा जीवन बदल जाएगा ऐसा करने से, आप पहले व्यक्ति को दिखाए जाने के लिए हां कहने की कोशिश कर सकते हैं, भले ही आप इसमें बहुत रुचि न लें। इतना चिंतित नहीं होने का प्रयास करें और विश्वास करें कि ब्रह्मांड आपके पक्ष में होगा
  • पिक्चर शीर्षक लव लव स्टैप 12
    5
    अन्य जोड़े के साथ बाहर जाओ एक व्यक्ति के साथ पहली बार मुठभेड़ थोड़ा अजीब हो सकता है, और इससे बचने का एक शानदार तरीका है कि आप जानते हैं कि अन्य जोड़े के साथ बाहर जाना है। यह मदद करता है और दबाव को दूर करता है, जिससे वे बातचीत के प्रवाह को महसूस करते हैं। इसके अलावा, आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि वे क्या हैं जब वे (या) बाथरूम में हैं!
    • सबसे अच्छा विकल्प यह है कि जो कुछ मज़ेदार हैं, जो कि कैसे आराम करें और कौन आपको सहज महसूस करता है
  • पिक्चर का शीर्षक प्यार फिर से चरण 13
    6
    पहली बैठकों में पूर्व के बारे में बात करने से बचें आपका नया पार्टनर यह सोचकर खत्म हो सकता है कि यदि आप करते हैं तो आप अभी तक पुराने रिश्ते पर नहीं उतरा है। यह एक अप्रिय विषय है जो आपको पहले उन क्षणों में चर्चा नहीं करनी चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा समय है जब आपने पहले से ही विश्वास का एक निश्चित स्तर स्थापित कर लिया है
  • पिक्चर शीर्षक लव लव स्टैप 14
    7
    अपने पूर्व के समान लोगों के लिए मत देखो यह ऐसा कुछ है जो हो सकता है, लेकिन आप इसे से बचना चाहिए क्योंकि संबंध किसी कारण के लिए खत्म हो गया है, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तलाश करें! यदि आप पूर्व की विशेषताओं को अपनाने के लिए प्रभावित कर रहे हैं तो आप एक शानदार व्यक्ति को खो सकते हैं। साथ ही, आपको बैठक का आनंद लेना चाहिए, इसलिए जितना आप वास्तव में हैं, उतनी जितनी अधिक आप एक दूसरे को स्वीकार करते हैं, उतना ही आपको अधिक आराम मिलेगा।
  • भाग 3
    सही व्यक्ति खोजना

    पिक्चर शीर्षक लव लव एप चरण 15
    1
    महान संचार कौशल है क्या आपका प्रेमी आपको अच्छा या बुरा महसूस करता है? एक अच्छा संचारक जानता है कि व्यक्ति को उस गलत व्यवहार से अलग कैसे करना चाहिए जिससे वह समस्या के बारे में दृढ़ रहकर और व्यक्ति के लिए दयालु होकर पेश कर रहा है। जिन लोगों के पास संचार की समस्याएं हैं, वे इसके विपरीत करते हैं, व्यक्तिगत अपराध करते हैं और समस्या को अनदेखी करते हैं या कम करते हैं
    • आपके बीच संचार की एक समस्या दुनिया का अंत नहीं होगा। अगर आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं तो आप जल्दी सुधार कर सकते हैं
  • पिक्चर्स लव लव अफेयर चरण 16
    2
    इसे आसान ले लो जैसा कि कहा जाता है- "धब्बेदार बिल्ली ठंडे पानी से डरते हैं।" आपको एक शब्द के बाद ठीक होने के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता होगी सही व्यक्ति आपके दृष्टिकोण को समझता है और इस तथ्य की सराहना करता है कि आपने पहले रिश्ते के अवसरों में भाग नहीं लिया और स्वीकार नहीं किया है।
  • प्यार फिर से चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    3
    ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आपके जैसा दिखता है विरोध भी आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन गहरे नीचे, वे काम नहीं करते हैं। संगतता किसी के साथ लंबे, गहरे रिश्ते को बनाए रखने की कुंजी है हो सकता है कि आप पहले से ही भविष्य के बारे में चिंता कर रहे हैं और आपके पार्टनर को उदाहरण के लिए दलों के साथ पैसा खर्च करने के बारे में बस सोचता है। ऐसे मामलों में, एक गंभीर संबंध असंभव होगा
  • पिक्चर शीर्षक लव लव चरण 18
    4
    अपनी सहजता पर भरोसा करें, लेकिन तर्कसंगत हो अतीत की गलतियों से जानें और यह निर्धारित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें कि क्या व्यक्ति भरोसेमंद है या नहीं। निर्णय के इस पल में भावनाओं को पकड़ने की अनुमति न दें किसी से दूर जाने का ख्याल रखना जब तक आप यह सुनिश्चित नहीं कर लें कि यह एक भरोसेमंद व्यक्ति है, तो आप सिर दर्द के वर्षों से छुटकारा पा सकते हैं!
  • पिक्चर्स लव लव अगेन स्टेप 1 9
    5
    किसी रिश्ते में प्रवेश न करें यदि आप दूसरे का सम्मान नहीं करते हैं। एक स्वस्थ रिश्ते के लिए म्युचुअल सम्मान आवश्यक है इसके बिना, आप हमेशा अपने साथी की ओर असंतोष या अवमानना ​​महसूस करेंगे एक व्यक्ति जो हमेशा अपने मित्रों और परिवार के सामने ज़्यादा ज़्यादा शराब पीता है और उसे शर्मिंदा करता है, उदाहरण के लिए, अंततः समय के साथ संबंधों को कम करना होगा आदर्श रूप से, ऐसे व्यवहारों पर नज़र रखें जो आपको शुरुआत से असुविधाजनक बनाते हैं, इसलिए आप या तो समस्या को हल कर सकते हैं या एक बार में रिश्ते को समाप्त कर सकते हैं। व्यवहार जो आज आपको अच्छा महसूस नहीं करता है, शायद भविष्य में आपको परेशान करना जारी रखेगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com