IhsAdke.com

कैसे एक छोटे से कक्ष है कि एक बड़े बिस्तर को सजाने के लिए

एक बड़े बिस्तर में एक छोटे से कमरे का उपभोग करने के लिए लग सकता है इस तरह के कमरे में प्रवेश करने से आपको क्लॉस्टोफोबिया की भावना के साथ बाढ़ आ सकती है। लेकिन सही चाल के साथ, आपका छोटा कमरा आराम और सहज हो सकता है - वास्तव में, आप इसके आकार के बारे में पूरी तरह से भूल जाएंगे। यहाँ कैसे है

चरणों

विधि 1
से बचने के लिए क्या

सचित्र सजावट का एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़े बिस्तर चरण 1 का शीर्षक है
1
अंधेरे रंगों को भूल जाओ जो कमरे पहले से ही छोटा है, उस कमरे में गहरे रंग का एक गुफा की तरह लग सकता है। यदि आप गहरे रंग की तरह, उन्हें तकिया मामलों, कालीनों और स्पॉट स्थानों जैसे पर्दे और चादरें जैसे सामानों में उपयोग करें। दीवारों और छत पर हल्के रंगों का उपयोग करके नेत्रहीन स्थान खोलने पर विचार करें। स्थान और अपने मनोदशा को रोशन करने के लिए जितना संभव हो उतना प्राकृतिक प्रकाश के रूप में कमरे में लाएं।
  • तटस्थ और हल्के रंग के साथ एक कालीन आंखों को बेवकूफ बनाना कमरे में गायब दिखाई देगा। इसी तरह, क्षैतिज रेखाएं कमरे में बड़ा हो जाएंगी, जिससे यह बड़ा दिखाई देगा।
  • अपने बिस्तर को साफ, संगठित और सरल रखें विस्तृत पैटर्न, और उज्ज्वल रंग कमरे के सबसे बड़े आइटम को देखने के लिए आकर्षित करते हैं, इसका आकार हाइलाइट करते हैं।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़े बिस्तर चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    फुटेज को भूल जाओ एक छोटा कमरा उस तरह एक बिस्तर के लिए कोई जगह नहीं है यह समर्थन केवल अतिरिक्त स्थान को निकालता है और आपको इसके संबंध में लगभग घूमना होगा, या अधिक सटीक रूप से, इस पर सीधे दस्तक करना होगा।
    • Headboards कोई समस्या नहीं है, लेकिन बाकी की तरह, उन्हें एक नरम रंग के साथ रखने की कोशिश करो और आकर्षक नहीं - headboard सजावटी है, आवश्यक नहीं है यदि आपके पास एक बड़ा हेडबोर्ड नहीं है तो आप अंतरिक्ष के 10 सेंटीमीटर का आनंद लेंगे।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    गड़बड़ निकालें क्या आपने कभी उस कमरे में प्रवेश किया है जो पूरी तरह से गन्दा और असंगठित था, इसे साफ किया और मूड स्वतः हल्का था? यह एक छोटे से कमरे के लिए दो बार ज्यादा मूल्य है कैसरोकोस लें जो आप उपयोग नहीं करते हैं और उन्हें सहेजते हैं।
    • बिस्तर के लिए एक स्कर्ट खरीदें इतनी जगह है कि आप अपने बिस्तर के नीचे उपयोग कर सकते हैं कुछ बक्से या बास्केट खरीदें और उन्हें नीचे रखें: यहां तक ​​पहुंचने में आसान है, भी। यदि आपकी अलमारी छोटा है, तो अपने जूते को इस स्थान पर रखने के लिए इस जगह का उपयोग करें। तो आप अपने कपड़े के लिए और अधिक जगह है!
  • विधि 2
    क्या करना है




    एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़े बिस्तर चरण 4 सजाने वाला चित्र शीर्षक
    1
    फर्नीचर है जो मल्टीटास्किंग है हर दिन आप एक ही बार में दो चीजें कर रहे हैं, इसलिए आपके फर्नीचर को भी ऐसा करना चाहिए। आप उन हिस्सों को चाहते हैं जो आंखों के लिए उपयोगी और प्रसन्न हैं।
    • जब आपके कोने की टेबल चुनते हैं, तो उसमें से एक का चयन करें जिसमें कई दराज या कई अलमारियां हैं। उस स्थान को चुनने में कोई मतलब नहीं है जो कचरा अंतरिक्ष। आप अधिक चीज़ों को स्टोर कर सकते हैं या बहुत अधिक स्थान न लेते हुए अधिक ऑब्जेक्ट प्रदर्शित कर सकते हैं।
    • एक कैबिनेट चुनें, जिसे एक किताबों की अलमारी या एक किताबों की अलमारी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है जिसे एक कोठरी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है आप अपने कपड़ों को उसमें छिपा सकते हैं (यदि आपकी अलमारी बहुत छोटी है, खासकर), या यदि आपके पास एक है तो उसमें अपना टीवी स्टोर करें। किसी भी तरह, इन दो टुकड़ों से बचने के लिए बहुत बड़ी है ताकि आप एक भूलभुलैया की तरह अपने कमरे को छोड़ सकें।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी दीवारों का उपयोग करें शुक्र है कि आपका कमरा सिर्फ मंजिल नहीं है आपके पास भी दीवारें हैं आप उन्हें अपने लाभ के लिए कैसे उपयोग कर सकते हैं? आप किन तरीकों से जमीन से चीजें प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें डाल सकते हैं?
    • जब आप वॉशर स्थापित कर सकते हैं तो दीपक के साथ रिक्त स्थान खर्च न करें। एक सीधी कुर्सी (सीधे कुर्सियों को घुमावदार कुर्सियों की तुलना में कम जगह ले लें) के प्रत्येक तरफ एक रखें, एक आरामदायक पढ़ने के कोने बनाने के लिए
    • एक शब्द: अलमारियों आपके कमरे का उपयोग सभी विमानों पर किया जा सकता है इसलिए तालिकाओं के बजाय दीवारों पर रिक्त स्थान के साथ काम करते हैं। वे ध्यान आकर्षित करेंगे और आपके बिस्तर से ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    छत को मत भूलना हाल के वर्षों में, अवकाश छतें अधिक लोकप्रिय हो गई हैं कमरे में एक पांचवें आयाम जोड़ने का प्रयास करें जो आमतौर पर बाहर छोड़ा जाता है। यदि आपके पास यह आपके कमरे में जोड़ने का विकल्प है, तो आगे बढ़ो और देखें कि यह विकल्प आपके कमरे में कैसे खुल जाएगा।
    • यदि आप मानक छत के साथ रहना चाहते हैं, तो अंतरिक्ष के भ्रम के साथ आंख को बेवकूफ बनाने के लिए हल्का रंग का उपयोग करने पर विचार करें। गहरा छत, लेकिन कमरे बंद कर दिया, और इसके विपरीत दिखाई देगा।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक फोकल बिंदु बनाएं आपके बेडरूम का उद्देश्य इसे आकार के आकार पर ध्यान देना चाहिए। सॉफ्ट प्राथमिक रंग और एक फोकल बिंदु (किसी भी प्रारूप में) के साथ, यह करना बहुत आसान होना चाहिए।
    • यदि आपके पास शानदार कलाकृति है, तो इसे बिस्तर से ऊपर रखें और बाकी के कमरे में ध्यान आकर्षित करें यदि आप अपने बिस्तर से बहुत खुश नहीं हैं, लेकिन सुंदर एक प्राचीन कोठरी है, फर्नीचर के शीर्ष को सजाने के लिए एक रंग का फूलदान जोड़ें अपने कमरे के सकारात्मक भाव को बढ़ाने के लिए अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और अपने छोटे आकार से जोर को दूर करें।
  • युक्तियाँ

    • बेडरूम में पौधों का उपयोग करें- वे हमेशा अंतरिक्ष की भावना को जोड़ते हैं। ग्रीन पौधे उस शांत माहौल को बनाने में मदद करते हैं, जो कि कमरे में हमेशा होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com