IhsAdke.com

हाई स्कूल में इश्कबाज़ कैसे करें

आह, युवा प्यार यदि आप जटिल दुनिया में व्यापार करना सीखना चाहते हैं जो आज के स्कूलों में हाई स्कूल है, तो कुछ युक्तियां और सुझाव हैं जो आप प्रक्रिया को जितना आसान हो सके उतना आसान बनाना सीख सकते हैं। उदाहरण के लिए, इस अनुच्छेद में आप सीख सकते हैं कि किसी व्यक्ति को पहली बार छोड़ने के लिए कैसे आमंत्रित किया जाए और कोई कार या नौकरी किए बिना किसी के साथ रहने का तरीका जानें।

चरणों

भाग 1
किसी को जाने के लिए आमंत्रित करना

मध्य विद्यालय चरण 1 में दिनांक शीर्षक वाली तस्वीर
1
बस की तारीख अगर आप वास्तव में करना चाहते हैं हाई स्कूल में, नई भावनाओं का अनुभव करने की तुरंत इच्छा महसूस करना आम बात है। हार्मोन पागल हो जाते हैं और आप शायद पहली बार या विपरीत सेक्स के लोगों के लिए अधिक ध्यान देना शुरू कर रहे हैं। लेकिन हाई स्कूल डेटिंग आपकी प्राथमिकता नहीं होना चाहिए स्कूल, दोस्ती और तारीख को किसी को खोजने के अलावा अपने अद्वितीय व्यक्तित्व को विकसित करने जैसे अधिक महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान दें।
  • यदि आप तारीख चाहते हैं, तो इसके बारे में अपने माता-पिता से बात करें और निर्देश प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपको आगे बढ़ने से पहले की तारीख की अनुमति है।
  • यदि आप आज तक नहीं चाहते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। ध्यान रखें कि हाई स्कूल में अधिकांश रिश्ते आजकल इंटरनेट और कल्पना में काफी हद तक मौजूद हैं, जिसका अर्थ है कि आपको हमेशा से लोगों को गंभीरता से नहीं लेना पड़ता है, इसलिए यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो तिथि नहीं है।
  • मध्य विद्यालय चरण 2 में दिनांकित चित्र शीर्षक
    2
    आपसे प्यार करता है किसी को ढूँढें आप अभी कौन पसंद कर रहे हैं? आपको कौन से अच्छा लगता है और आप अपने मित्र के साथ बिताने से अधिक समय बिताने के लिए एक अच्छा विकल्प होगा? आप किससे प्यार करते हैं? किसी को यह सोचने की कोशिश करें कि यह मजेदार है, किसी को आप एक साथ समय बिताने की कल्पना कर सकते हैं, शायद सामान्य से अधिक। और, सबसे महत्वपूर्ण बात, किसी को आपके पास कोई समस्या नहीं है चुंबन।
    • सुनिश्चित करें कि व्यक्ति किसी रिश्ते में नहीं है और किसी से डेटिंग शुरू नहीं करेगा क्योंकि यह किसी को आमंत्रित करने के लिए अजीब हो सकता है क्योंकि वह व्यक्ति पहले से ही डेटिंग कर रहा है
    • पहले चरण के रूप में, उस व्यक्ति को फेसबुक पर जोड़ें अगर आपके पास पहले से नहीं है एक तारीख के लिए उसे फोन करने से पहले उसे थोड़ा बेहतर पता करने का यह एक अच्छा तरीका हो सकता है
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    आदेश को रखने के लिए एक अच्छा बहाना के लिए रुको हालांकि, एक साधारण, सीधी सवाल पूछने में कोई समस्या नहीं है, "क्या आप मेरे साथ निकल जाएंगे?" कभी-कभी यह ध्यान में एक विशिष्ट कारण होना बेहतर होता है, इसलिए आपको उस व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करने का एक बहाना होगा।
    • क्या आपके स्कूल में होने वाली एक पार्टी या घटना है? किसी को जून पार्टी या किसी अन्य प्रकार की घटना में जाने के लिए आमंत्रित करना किसी को तारीख करने के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया गया तरीकों में से एक है। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आप उसके बाद एक जोड़ी बन सकते हैं। यदि नहीं, तो आपको उसी तरह मजा आएगा।
    • कैसे एक चैम्पियनशिप या किसी भी अन्य खेल प्रतियोगिता के बारे में? पूछें कि क्या आप एक साथ गेम देख सकते हैं या यहां तक ​​जा सकते हैं।
    • शायद एक फिल्म जो कि हर कोई टिप्पणी कर रही है, वह पहली फिल्म है। किसी को अपने साथ फिल्में जाने के लिए आमंत्रित करें
  • मध्य विद्यालय में तस्वीर शीर्षक शीर्षक 4 चरण
    4
    सुनिश्चित कर लें कि आप सबसे अच्छा कर सकते हैं। अगर आप किसी को अपनी भावनाओं को घोषित करने जा रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे अवसर के लिए तैयार हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ और सुव्यवस्थित हैं ताकि आप आत्मविश्वास और आत्मविश्वास देख सकें ताकि किसी को बाहर बुला सके।
    • दिन में सुबह स्नान करें और अपने बालों को साफ करें, प्रत्येक विवरण के लिए सामान्य से थोड़ा अधिक ध्यान दें। आपको किसी फिल्म स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है, इसलिए सबसे अच्छा देखने का प्रयास करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें
  • मध्य विद्यालय में चित्र शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    रुको जब तक आप व्यक्ति के साथ अकेले खड़े हो सकते हैं। व्यक्ति के साथ अकेले रहने का सबसे अच्छा समय ढूँढ़ने की कोशिश करें और उसे कॉल करें। कभी-कभी कक्षाओं के बीच या स्कूल के बाद भी अंतराल ऐसा करने के लिए अच्छा अवसर हो सकता है। यदि आप किसी भी समय किसी व्यक्ति के साथ अकेले नहीं हो सकते हैं, तो बस पूछिए, "हाय, क्या मैं आपके साथ एक मिनट के लिए बात कर सकता हूँ?"
    • अगर संभव हो तो, फोन पर या सोशल नेटवर्क पर बात करने के अन्य तरीकों का उपयोग करने के बजाय व्यक्ति में ऐसा करने का प्रयास करें कई लोगों को पाठ संदेश से किसी को जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए, उदाहरण के लिए, एक बुरा विचार है, लेकिन साथ ही, यह विधि दूसरों के लिए काम कर सकती है अगर आप नियमित रूप से व्यक्ति के साथ बात करते हैं, तो सीधे बातचीत से अन्य तरीकों से निमंत्रण करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
    • ध्यान रखें कि आमंत्रण को अस्वीकार करने वाले दूसरे व्यक्ति की हमेशा संभावना रहती है यदि यह बहुत सारे लोगों के सामने होता है, तो इससे भी बदतर हो जाएगा कि यह एक जगह पर हुआ था जहां वह अकेले थे, उदाहरण के लिए।
  • मध्य विद्यालय चरण 6 में चित्र शीर्षक
    6
    यदि आवश्यक हो तो अपने आप का परिचय दें अगर आप किसी को फोन करते हैं जो आपको जाने के लिए नहीं जानता है, तो संभवत: जवाब उत्तर नहीं होगा। इन मामलों के लिए सबसे अच्छी रणनीति हमेशा अपने आप को संक्षेप में प्रस्तुत करने के लिए हमेशा होती है और उसके बाद व्यक्ति को अपनी भावनाओं के बारे में बताएं
    • "हाय, मैं ____ हूं हम एक ही कमरे में अध्ययन किया और मैं सोच रहा था कि ... "
  • मिडिल स्कूल में तिथि शीर्षक वाली तस्वीर 7
    7
    बस पूछो एक बार आपके पास एक मौका है, बिंदु पर जाएं और पूछें। बहुत ज्यादा सोचने या स्मार्ट दिखने की कोशिश करने की कोई ज़रूरत नहीं है बस कोमल, विनम्र और प्रत्यक्ष हों कोई उपद्रव नहीं
    • कुछ कहो, "मैं कुछ समय के लिए आप पर ध्यान दे रहा हूं और मुझे लगता है कि आप बहुत दयालु और अच्छे व्यक्ति हैं। मैं वास्तव में आप की तरह क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?
    • आमंत्रित होने की उम्मीद मत करो और उम्मीद नहीं करें कि कोई आपको बाहर कॉल करे, भले ही आप लड़का हो या लड़की हों, क्योंकि लड़की के साथ कुछ भी गलत नहीं है, जिससे वह लड़का को हाई स्कूल या किसी अन्य समय में बाहर जाने के लिए बुलाता है।
  • मध्य विद्यालय चरण 8 में चित्र शीर्षक से चित्र
    8
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता को जानकारी है और आपकी इच्छा की तिथि के अनुसार या किसी को छोड़ने के लिए कहें। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि उच्च विद्यालय के छात्रों में अल्पसंख्यक हैं, यह महत्वपूर्ण है कि उनके माता-पिता की तिथि और साथ ही दूसरे व्यक्ति के माता-पिता की सहमति भी हो। उनके द्वारा पारित दिशानिर्देशों को पूछें और उनका पालन करें।
    • यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप किसी को अपने साथ सार्वजनिक स्थान पर जाने के लिए कॉल करने जा रहे हैं। सभी माता-पिता को अवगत होना चाहिए और सहमत होना चाहिए, खासकर अगर उन्हें बैठक की जगह पर एक सवारी की आवश्यकता हो।
    • आप हमेशा इस व्यक्ति के साथ स्कूल में कुछ समय बिता सकते हैं, चाहे आपके माता-पिता इसके बारे में क्या सोचते हैं, हालांकि, ऐसा करने के लिए अनुमति देने के लिए बेहतर होना चाहिए, याद रखें कि रोमियो और जूलियट के साथ क्या हुआ, जो उसी उम्र के थे जो उच्च विद्यालय में जाता है, उदाहरण के लिए
  • भाग 2
    समय व्यतीत करना

    मिडिल स्कूल स्टेप्प 9 में दिनांक शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    फ़ोन या स्काइप पर बात करने के लिए समय निर्धारित करें अपने साथी से बात करना एक नए प्यार के लिए मजेदार और महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि कहीं भी एक साथ जा रहा है। तो स्काइप पर बात करें या फोन के अलावा संचार के अन्य तरीकों का उपयोग करें
    • चीजें एक साथ पैक करें, भले ही वे एक ही स्थान पर न हों। यदि आप दोनों एक विशेष बैंड या शो पसंद करते हैं, तो इसे एक ही समय में देखें और फोन पर बात करें या सिर्फ अपने होमवर्क को एक साथ करते हुए स्काइप वार्तालाप विंडो को छोड़ दें।
  • मध्य विद्यालय चरण 10 में चित्र शीर्षक
    2
    टेक्स्ट संदेश स्विच करें सुनिश्चित करें कि आपको अपने अभिवादक को पाठ संदेश भेजने की अनुमति है, तो एक दूसरे के सेल फ़ोन नंबरों को पंजीकृत करें और एक-दूसरे से बात करना शुरू करें इसके साथ आप एक साथ बात कर सकते हैं और हँसते हैं, भले ही आप एक ही स्थान पर न हों।
    • अच्छे वार्तालापों को स्थापित करने की कोशिश करें और अपने मालिक को कुछ जवाब दें। सिर्फ एक सरल "हैलो" लिखना न पूछें, प्रश्न पूछें, नोट बनाएं, वास्तविक वार्तालाप करें, छोटे जवाब न लिखें, अगर आप अभी बोल नहीं सकते हैं, तो सच बताएं और बाद में बात कर सकते हैं।
    • किसी अच्छे व्यक्ति से बात करने के बारे में कुछ अच्छे लेखों के लिए, यहां जाएं:[1] और [2].



  • मध्य विद्यालय चरण 11 में चित्र शीर्षक से चित्र
    3
    अगर आप चाहें तो फेसबुक पर इसे आधिकारिक बनाएं उच्च विद्यालय में कई रोमांस शुरू हो जाएंगे, मुख्यतः फेसबुक पर। अगर आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको उनके साथ चर्चा करना होगा कि क्या वे इस सार्वजनिक बनाना चाहेंगे, या वे इसे निजी और सम्मानजनक बनाएंगे। याद रखें: कई लोगों का एक्सेस है और यह देख सकता है कि फेसबुक पर क्या होता है
    • यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो अपने पार्टनर के साथ "गंभीर संबंध में" अपने फेसबुक स्टेटस को बदलें।
    • डिजिटल जीवन में भी इसे आसान करना महत्वपूर्ण है चुंबन के चेहरे के साथ इमोटिकॉन बदलना एक समस्या नहीं है, लेकिन हर रोज ऐसा मत करो।
  • मध्य विद्यालय चरण 12 में चित्र शीर्षक से चित्र
    4
    अपने साथी के साथ सच्चा रहें जब आप उसके साथ हों, तब आपको कार्य करना चाहिए और स्वाभाविक रूप से बात करना चाहिए। अपने आप को रहो, मज़े करो और ऐसा न करने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
    • ईमानदारी से प्रशंसा करें, जब योग्य हो। ऐसा कुछ कहने के लिए, "आज आप बहुत सुन्दर थे" एक ईमानदारी से बोली जाने वाली अन्य व्यक्ति के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होगा।
    • आप अपने दोस्तों के साथ अपने साथी के साथ काम करते हैं, जब तक कि निश्चित रूप से, आप हर समय अपने दोस्तों के साथ बेवकूफ़ बनते हैं। मुद्दा यह है, यदि आप पहले मित्र नहीं हैं, तो आप शायद ही डेटिंग शुरू कर देंगे।
  • मिडिल स्कूल स्टेप्स 13 में दिनांक शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    धीमा हो जाओ हाई स्कूल में आप अभी भी विकासशील और परिपक्व हो रहे हैं, और बहुत से लोग दूसरों की तुलना में तेज़ी से परिपक्व हैं, जो सामान्य है आप परस्पर विरोधी भावनाओं का मिश्रण महसूस कर रहे हैं, जैसे कि आपके हार्मोन नियंत्रण से बाहर हैं चिंता न करें, इस उम्र में यह महसूस करना सामान्य है क्योंकि आपके हार्मोन वास्तव में नियंत्रण से बाहर हैं इसलिए, शांत होने, थोड़ा सोचने और चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण है। आपके पास अपने संपूर्ण जीवन को आज तक आपके पास है
    • जब तक आप दोनों स्थिति के साथ आराम कर रहे हैं, तब तक किसी को चुम्बन करने की कोशिश करना ठीक है हमेशा ईमानदार और ईमानदार होना चाहिए
    • कभी-कभी कुछ उच्च विद्यालय रोमांस उपन्यास विनाशकारी लग सकते हैं यदि वे अंत आते हैं, तो आराम करने की कोशिश करें। किसी दिन दो या तीन सालों में आपको याद होगा और हंसी
  • मध्य विद्यालय चरण 14 में चित्र शीर्षक से चित्र
    6
    अपने प्रेमी के लिए जगह बनाओ यदि आप हाई स्कूल में किसी को "मिल" रहे हैं, तो ठीक है, लेकिन याद रखें इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस व्यक्ति से शादी कर रहे हैं आपको उस पर पागल होना चाहिए, जो वह फेसबुक पर बात करता है या स्कूल के ब्रेक में बात करता है। याद रखें कि आप दो लोग हैं जो एक साथ होना पसंद करते हैं और कुछ और नहीं।
    • जब आप किसी के साथ हो, तो निराश और जरूरतमंद मत बनो। तो, सेल फोन या फेसबुक पर कोई पाठ संदेश नहीं है जैसे "केडी vc ???"
    • अपने दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें और कुछ समय बिताने के लिए कुछ भी करें जो आप अपने खुद के साथ कर रहे हैं हमेशा समय-समय पर होगा
  • मध्य विद्यालय चरण 15 में चित्र शीर्षक से चित्र
    7
    वास्तविक जीवन में संबंध रखने की कोशिश करें अधिकांश हाई स्कूल के उपन्यास बहुत लंबे समय तक नहीं रहते हैं और इंटरनेट पर या स्कूल में रिश्तों पर कुछ भी नहीं है। ऐसा होना ठीक है, खासकर यह विचार कि इस युग में आपके पास कोई पैसा नहीं है या अपनी खुद की गाड़ी नहीं है लेकिन अगर आप वास्तव में किसी के साथ रहना पसंद करते हैं, न केवल एक-दूसरे के फेसबुक पर बातें पोस्ट करके, एक साथ रहने की प्रतिबद्धता बनाने का प्रयास करें
  • भाग 3
    तिथियों पर बाहर जा रहे हैं

    मिडिल स्कूल स्टेर 16 में चित्र शीर्षक
    1
    पार्टियों पर जाएं एक बैठक में जाने या लोगों से मिलने के सर्वोत्तम और सबसे आसान तरीकों में से एक स्कूल द्वारा आयोजित पार्टियों में जाना है। इन घटनाओं को किसी को बाहर बुला और एक मजेदार बात करने के लिए एक महान कारण हो सकता है। ज्यादातर हाई स्कूल पार्टियां स्कूल या विशिष्ट दिनों के बाद होती हैं, जिसका अर्थ है कि आपको माता-पिता या अभिभावक के लिए एक सवारी करने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप डरते हैं या नाचते हैं, तो अभ्यास करें। अपने कमरे में खेलने के लिए गानों को रखो और पार्टी से पहले कुछ चरणों का अभ्यास करें। आपको सबसे अच्छे नर्तक होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब भी आप नृत्य करते हैं, तो अजीब नहीं दिखने की कोशिश करें।
    • यदि आपके स्कूल में किसी भी तरह की पार्टियां नहीं हैं, तो आप अन्य स्कूलों, विशेषकर जून पार्टियों या फुटबॉल चैम्पियनशिप के आयोजन के लिए जा सकते हैं। स्कूल में अतिरिक्त गतिविधियों या टुकड़ों को एक साथ जाना।
  • मध्य विद्यालय चरण 17 में चित्र शीर्षक
    2
    वे फिल्मों में एक साथ जाते हैं। अपने प्रेमी से पूछें कि वह शुरुआत के दिन एक फिल्म देखना चाहते हैं, तो मुठभेड़ को और अधिक महत्व देने के लिए आप तारीख से पहले टिकट भी खरीद सकते हैं और शायद अगर आपको अनुमति दी गई हो तो फिल्म के बाद कहीं आइसक्रीम खाने के लिए बाहर जाने की योजना है या नहीं।
    • फिल्मों में जाने से एक तारीख कम अजीब बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है आपको बहुत ज्यादा बात करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए यदि आप घबराए हुए महसूस कर रहे हैं, तो यह सिनेमा एक आदर्श विकल्प बनाती है।
    • यदि आपके पास एक भाई या बड़ी बहन है, तो देखें कि क्या वह आपको अपने माता-पिता की बजाय बैठक में ले जा सकता है। पहली तारीख के लिए इस तरह से बेहतर, क्या आपको नहीं लगता?
  • मध्य विद्यालय चरण 18 में चित्र शीर्षक
    3
    स्कूल से ब्रेक पर एक साथ रहें हालांकि यह एक तारीख की तरह नहीं लगता है, निश्चित रूप से आपके पसंदीदा व्यक्ति के साथ कुछ समय बिताने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक है, एक शांत जगह खोजें जहां आप बैठ कर बैठ सकते हैं या दोस्तों के साथ एक मेज पर बैठकर सभी को यह देख सकते हैं कि वे कितनी अच्छी तरह एक साथ हैं। आप एक ही रास्ता या किसी अन्य में मज़े करेंगे
    • अपने साथी के लिए छोटी चीजें करने की पेशकश करें, जैसे कि अपना कचरा फेंकना या बैठने के लिए कुर्सी को खींचना। ऐसा लगता है कि आपके माता-पिता केवल कुछ ही मुश्किल काम करेंगे, लेकिन किसी को विशेष महसूस करने के लिए हमेशा अच्छा होता है।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 1 9 में चित्र शीर्षक
    4
    देखें कि क्या आप एक साथ स्कूल से घर चल सकते हैं। यदि आप स्कूल में एक-दूसरे को बहुत ज्यादा नहीं देखते हैं, तो संभव है, यदि संभव हो तो पैर पर विद्यालय के साथ कुछ समय बिताएं। ऐसा करना एक अच्छा विचार है, कुछ समय अकेले व्यक्ति के साथ बात करने के लिए व्यक्ति के पास बहुत सारे लोगों के बिना बोलना।
    • सुनिश्चित करें कि दोनों आपके माता-पिता और आपके साथी को पता चल जाएगा कि वे ऐसा करेंगे और केवल इसलिए करते हैं यदि वे आमतौर पर स्कूल से घर वापस चले जाते हैं। यदि वे जानते हैं कि वे एक साथ वापस आ रहे हैं, तो रास्ते में थोड़ी अधिक देर लगाना ठीक है। धीरे-धीरे चलना
    • आप अन्य स्थानों के माध्यम से भी जा सकते हैं यदि यह सुविधाजनक है और आपको ऐसा करने की अनुमति है वे मॉल या किसी अन्य स्टोर पर जाते हैं जो वे स्कूल के रास्ते पर जाते हैं। आप एक साथ चलने के लिए स्कूल के कुछ घंटे बाद भी व्यवस्था कर सकते हैं, शायद एक पार्क में जहां आप रहते हैं
  • मध्य विद्यालय चरण 20 में चित्र शीर्षक से चित्र
    5
    अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आपका साथी आपके घर में आ सकता है। उसे रात में रात में आमंत्रित करें या घर पर एक फिल्म देखने के लिए। यह आपके परिवार को किसी ऐसे व्यक्ति से पेश करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं, और उन्हें अपने परिवार को भी मिलना है। यह एक रिश्ते में एक महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण कदम है!
    • आपको इसके बारे में अपने माता-पिता से बात करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि वे शायद आप एक साथ कमरे में बंद नहीं करना चाहते हैं, लेकिन शायद वे उन्हें अकेले रहने वाले कमरे में रहने दें, उदाहरण के लिए।
  • युक्तियाँ

    • शांत हो जाओ
    • एक अच्छा दोस्त बनो, बेवकूफ नहीं।
    • किसी भी स्थिति को बल न दें
    • झूठ मत बोलो या धोखा न करें
    • नियंत्रण भी मत हो
    • सावधान रहें
    • चीजें धीरे-धीरे आगे बढ़ने दें
    • जब आप डेटिंग कर रहे हैं, तो अपने माता-पिता का मानें और सुनिश्चित करें कि आपके पास तिथि की अनुमति भी है।
    • अपने साथी से बात करने से डरो मत।

    चेतावनी

    • बहुत जल्दी से भी शामिल न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com